ekterya.com

कैसे अपने साथी के साथ ईमानदार होना

शायद आपको लगता है कि उसे कुछ भी नहीं बताने के लिए बेहतर है आंखें जो नहीं दिखती हैं, दिल जो महसूस नहीं करता है, है ना? तुम गलत हो! इसलिए, दूसरे व्यक्ति की भावनाओं को दंडित किए बिना ईमानदार कैसे होना चाहिए

चरणों

अपने साथी के लिए सच्चाई का शीर्षक चित्र 1
1

Video: कैसे होते हैं 'J' नाम वाले व्यक्ति How are the 'J' People named

समझें कि सच्चाई नहीं कह रही है और झूठ बोलना समान है आप इस बिंदु पर नहीं जा सकते हैं यदि आपको नहीं पता कि यह सीधे झूठ का नेतृत्व करता है, जो गलत है।
  • अपने साथी के लिए सच्चाई के शीर्षक वाला चित्र, चरण 2

    Video: कोई जोड़ा कैसे बनता है 'दो जिस्म एक जान', रिसर्च में सामने आई चौंकाने वाली बात

    2
    दूसरे व्यक्ति को कबूल करने से अच्छा होने की कोशिश करें। यदि ऐसा कुछ है जो उसे चोट पहुंचाने वाला था, तो यह कबूल करना महत्वपूर्ण था ताकि आप दोनों को बेहतर महसूस हो। अगर आपको अच्छा नहीं लगता, तो उसे बताएं यदि वह व्यक्ति अच्छा महसूस नहीं करता है, तो समाधान ढूंढें उसे बताएं कि आपको कैसा लगता है, वह फायदेमंद होगा। यह आपको बता सकता है कि क्या आप बहुत दूर जा रहे हैं - या शायद जब आप उसे बताते हैं, तो वह महसूस करेगा कि वह बहुत दूर जा रहा है। उसे बताएं कि आपको क्या लगता है अच्छा या बुरा है और समाधान ढूंढिए।
  • अपने साथी के लिए सच्चाई का शीर्षक चित्र 3
    3
    नाइके कहते हैं, "बस करो," ऐसा कहते हैं। झूठ मत बोलो! बैठ जाओ और उसे अंतिम विवरण बताएं। इस तरह वह आपको और अधिक सम्मान देगा। हो सकता है कि यदि आप इस बुरी आदत को तोड़ने का प्रयास करते हैं, तो क्षण से दूर रहें और हर बार जब आप झूठ बोलना चाहते हैं तो अपने डर को व्यक्त करें, आप इसे प्राप्त करेंगे। ध्यान रखें कि यह एक बार काम करेगा कि आप झूठ बोलना बंद क्यों करना चाहते हैं। ऐसा मत करो क्योंकि यह हर कोई करता है समझें कि आप दोनों के लिए सबसे अच्छा क्या है, उसके बारे में सोचें
  • अपने साथी के लिए सच्चाई के शीर्षक वाला छवि 4 चरण
    4



    अपने साथी के जूते में खुद को रखो और सोचें कि वह इसके बारे में कैसा महसूस करेगा। एक मिनट समझो यह समझने के लिए कि आपने जो कहा वह संभालना आसान नहीं है। पागल मत हो अगर वह आपको बताए बिना विश्वास नहीं करता कि आपने उसे झूठ कहा था। वह आपको कैसे विश्वास कर सकता है? क्या होगा अगर यह दूसरा झूठ है? यहां तक ​​कि अगर आप छोटी चीजें जो आप बड़े बदलाव के बाद करते हैं, उस पर विचार करें - यह विचार करें - जब तक कि आपका पार्टनर आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण नहीं है सब के बाद, आप झूठ बोलते समय गलत काम करते हैं।
  • अपने साथी के लिए सच्चाई का शीर्षक चरण 5
    5
    तुम क्यों झूठ बोला पता लगाएं। समझे कि झूठ बोल समाधान नहीं है अपने झूठ के लिए बहाने नहीं करने का प्रयास करें यदि आप भय और मामले के लिए झूठ बोलते हैं यह वास्तव में बहुत बड़ा है, फिर यह एक दुरुपयोग हो सकता है। यदि आप अपने आप को पा सकते हैं और आपको पता है कि आपका डर या झूठ बोलने का कारण क्या है, तो यह सच बता रहा है जितना अच्छा नहीं है। यदि आप अपने आप को बचाने के लिए झूठ बोलते हैं, तो सच कहकर आप और आपके साथी को अपनी आंखें खुल जाएंगे और वे इसे इस्तेमाल करेंगे।
  • अपने साथी के लिए सच्चाई का शीर्षक चित्र 6
    6
    आपको अपने बारे में निश्चित होना चाहिए और स्वयं होना चाहिए झूठ बोलना उतना ही नहीं है जितना करीब है और किसी को आपका स्थान लेना है। अपने आप को रहो अपने साथी को झूठ बोलने से केवल झूठे रिश्ते की ओर जाता है और यह, जबकि दूसरे व्यक्ति को नहीं पता है, यह आपके लिए हर किसी के साथ झूठ बोलने वाले किसी व्यक्ति के साथ जाने के लिए दर्दनाक है
  • अपने साथी के लिए सच्चाई का शीर्षक शीर्षक चित्र 7

    Video: SAGITTARIUS * WHAT GIFT WILL JUPITER BRING? * YEARLY TAROT READING 2019

    7
    समझें कि आपके परिवर्तन के साथ अलग-अलग प्रतिक्रियाएं होंगी। इससे पहले कि आप उससे पहले झूठ बोल रहे थे, यह दुख होगा यह आप में बहुत दयालु था कि आप उसे बताने के लिए आप झूठे थे, लेकिन सिर्फ इसलिए कि आपने उसे बताया, इसका मतलब यह नहीं है कि आप पहले ही बदल चुके हैं। वह या उसे देखने और परिवर्तन महसूस करना है। इसमें थोड़ी देर लगेगी। यदि आपने पहले झूठ बोला था, तो आप पर भरोसा नहीं कर सकते। कुछ तुरंत स्वीकार कर सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे इसे हल्के से ले लेंगे।
  • युक्तियाँ

    Video: Hindi Christian Video "ईमानदारी अनमोल है" | Only the Honest Can Enter the Kingdom of Heaven

    • अच्छा हो
    • ईमानदार, सच्चा और वफादार रहें
    • अपने साथी या पति या पत्नी के साथ बेहतर संबंध बनाने के लिए, एक ऐसी गतिविधि की तलाश करें जिसे एक साथ किया जा सकता है, जैसे पेस्ट्री, शिल्प या स्वयंसेवा इससे उन्हें अपने बंधन को मजबूत करने में मदद मिलेगी और साथ ही नई चीजों की भी कोशिश करेंगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com