ekterya.com

कैसे एक स्वस्थ सेक्स जीवन (किशोरावस्था) है

सेक्स या यौन अनुभव आपके रिश्ते का एक उत्कृष्ट हिस्सा हो सकता है, एक अनूठा और सुखद अनुभव, या भविष्य के लिए आप जिस किताब को बुक करते हैं। चाहे जो भी आप चुनते हैं, यह एक महत्वपूर्ण निर्णय है कि आप और आपके साथी दोनों को समान शर्तों के तहत मिलकर बनाना चाहिए। हालांकि यह हर किसी का पसंदीदा विषय नहीं है, आपको यौन संचारित बीमारियों (एसटीडी) के खतरों का सामना करने के लिए पर्याप्त परिपक्व होना चाहिए, साथ ही बच्चे को उठाने का संभावित निर्णय, गर्भपात करना या गोद लेने के लिए एक बच्चा देना।

चरणों

विधि 1

सुरक्षित सेक्स के बारे में स्वयं को सूचित करें
आपकी यौन क्रियाशील किशोर कदम के साथ डील शीर्षक छवि 6
1
गर्भावस्था के बारे में पता करें आपके लिंग के बावजूद, आपको किसी भी विषमलैंगिक गतिविधि में शामिल होने से पहले अपने आप को गर्भावस्था के बारे में सूचित करना चाहिए। नीचे, आप कुछ बुनियादी पहलुओं को देखेंगे जो सभी यौन सक्रिय लोगों को गर्भावस्था के बारे में पता होना चाहिए:
  • गर्भावस्था किसी भी समय हो सकती है जब वीर्य योनि में प्रवेश करती है। लगभग सभी गर्भधारण योनि में लिंग की सुरक्षा के बिना पहुंच से उत्पन्न होती है।
  • मौखिक सेक्स, गुदा सेक्स या गैर-विवेक यौन गतिविधियों के मामले में, यह बहुत संभावना नहीं है कि गर्भावस्था होती है।
  • पूर्व-प्राथमिक द्रव (एक द्रव जो उत्तेजना के दौरान कम मात्रा में लिंग को रिलीज़ करता है) आमतौर पर व्यवहार्य शुक्राणुओं को शामिल नहीं करता है। वीर्य के विपरीत, यह गर्भावस्था के लिए नेतृत्व करने की संभावना नहीं है।
  • आपकी यौन क्रियाशील किशोर चरण 7 के साथ शीर्षक वाली छवि
    2
    यौन संचारित रोगों के बारे में पता करें बिना सुरक्षा के सभी प्रकार के योनि, मौखिक और गुदा सेक्स एसटीडी फैल सकता है आप केवल पहले से संक्रमित व्यक्ति के साथ तरल पदार्थ का आदान-प्रदान करके एसटीडी प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, बहुत से लोगों में दृश्य लक्षणों को प्रस्तुत किए बिना एसटीडी होता है और फिर भी वे सेक्स के दौरान इसे प्रसारित करने में सक्षम होते हैं और महत्वपूर्ण स्वास्थ्य समस्याओं (जैसे कि मादा बांझपन) के कारण होता है। रोग नियंत्रण और संयुक्त राज्य अमेरिका की रोकथाम के लिए केंद्र। 25 वर्ष से कम उम्र के महिलाओं के मामले में एसटीडी का पता लगाने के लिए सालाना परीक्षणों की सिफारिश करना जो यौन सक्रिय हैं और जो अन्य पुरुषों के साथ यौन संबंध रखते हैं पुरुष जो अन्य पुरुषों के साथ यौन संबंध नहीं रखते हैं वे कम जोखिम पर हैं, लेकिन जोखिम वाले यौन संबंध होने के बाद भी उन्हें परीक्षण किया जाना चाहिए।
  • कुछ एसटीडी एक परीक्षण में उपस्थित होने में 6 महीने या अधिक तक ले सकते हैं।
  • यदि आप और आपका यौन साथी केवल एक दूसरे के साथ यौन संबंध रखते हैं, तो आपको केवल एक बार परीक्षण किया जाना चाहिए। फिर से परीक्षण करें यदि आपको संदेह है कि आपके साथी के पास दूसरे व्यक्ति के साथ यौन संबंध है या यदि आपने एक साझा सुई के साथ दवाएं इंजेक्शन की हैं
  • हैज़स विद विद विद एयोन विद हार्प्ज स्टेप 3
    3
    कंडोम का उपयोग करें कंडोम किशोरों के बीच सबसे आम गर्भनिरोधक पद्धति है। वे सस्ती, प्रयोग करने में आसान और गर्भावस्था और यौन संचारित रोगों से रक्षा कर रहे हैं। सुनिश्चित करें कि इसे सही ढंग से रखें. यदि सही ढंग से इस्तेमाल, पुरुष कंडोम एक साल से 2% गर्भावस्था की दर को कम करने, लेकिन सामान्य उपयोग के दौरान ऐसी त्रुटियों 18% करने के लिए जोखिम सूचकांक में वृद्धि।
  • महिला कंडोम 5% की जोखिम सूचकांक के साथ थोड़ी कम प्रभावकारिता है जब सही तरीके से उपयोग किया जाता है एक ही समय में एक महिला कंडोम और एक पुरुष कंडोम का उपयोग न करें।
  • एक कंडोम का उपयोग करें और नीचे उल्लिखित विधियों में से एक अपने और अपने यौन साथी की रक्षा करने का एक शानदार तरीका होगा।
  • छवि अपना शीर्षक छोड़ें चरण 7
    4
    जन्म नियंत्रण गोलियां लेने पर विचार करें। अगर एक महिला रोज़ाना लेती है, तो ये गोलियां गर्भावस्था को रोकने में बहुत प्रभावी होती हैं। ये गोलियां एसटीडी से रक्षा नहीं करतीं कई देशों में वे ओवर-द-काउंटर हैं, लेकिन दूसरों में उन्हें नुस्खा द्वारा बेचा जाता है।
  • अमेरिका में, कानून आपके डॉक्टर को गर्भनिरोधक गोलियों के बारे में अपने माता-पिता को बताए जाने से रोकता है। हालांकि, आप यह जान सकते हैं कि क्या आप उन्हें अपने स्वास्थ्य बीमा का उपयोग करते हैं। आम तौर पर, गर्भनिरोधक तरीकों की लागत प्रति माह $ 15 और $ 50 के बीच होती है, इसलिए आप और आपके यौन साझीदार दोनों उन्हें खर्च कर सकते हैं।
  • ये गोलियां ज्यादातर महिलाओं के लिए बहुत ही सुरक्षित हैं, लेकिन अगर आपको हृदय या रक्त से संबंधित गंभीर बीमारी है, तो वे स्वास्थ्य समस्याओं का कारण बन सकते हैं। सिगरेट इस जोखिम को बढ़ाता है
  • जन्म नियंत्रण की गोलियां अधिक मासिक धर्म चक्र को नियमित कर देती हैं और मुँहासे या शूल जैसे अप्रिय साइड इफेक्ट को कम कर सकती हैं।
  • आपकी अवधि के साथ डील शीर्षक वाली छवि चरण 12
    5
    अपने प्रजनन चक्र का ट्रैक रखें महिलाएं ओव्यूलेशन के दौरान और कुछ दिनों बाद अधिक उपजाऊ होती हैं। आमतौर पर, यह 28 दिन के मासिक धर्म चक्र के 11 से 21 दिनों के दौरान होता है, जहां दिन 1 मासिक धर्म प्रवाह की शुरुआत होती है यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ज्यादातर महिलाओं के नियमित चक्र नहीं होते हैं, यही कारण है कि यह अग्रिम में भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है और वास्तव में ऐसा कब हो सकता है। यह गर्भावस्था का सबसे बड़ा जोखिम का समय बताएगा, लेकिन आपको महीने के दूसरे समय में अपने आप को बचाने से रोकना नहीं चाहिए।
  • शुक्राणु योनि के अंदर कुछ दिनों तक जीवित रह सकता है, इसलिए गर्भधारण के कारण गर्भधारण होने से पहले सेक्स अभी भी हो सकता है।
  • रिकॉर्ड रखने के लिए, अपने मासिक धर्म चक्र का एक कैलेंडर रखें जहां अपनी अगली अवधि दर्शाएं. यदि आप अधिक सुरक्षा चाहते हैं, अपने अंडाशय का ट्रैक रखें.
  • छवि शीर्षक डील विद यौन हताशा चरण 17
    6
    अन्य गर्भनिरोधक तरीकों के बारे में पता करें डायपरफैम से इंट्राब्रेटिन उपकरणों तक कई अन्य गर्भनिरोधक तरीके उपलब्ध हैं। यदि आप अधिक जानकारी चाहते हैं, प्रजनन स्वास्थ्य केंद्र पर जाएं या स्त्री रोग विशेषज्ञ या डॉक्टर से बात करें किशोरावस्था गर्भनिरोधक विधियों और एसटीडी के संबंध में कई मिथकों के सामने आती हैं, इसलिए ऐसा मत मानो कि जो भी आप सुनते हैं वह सच है।
  • अधिकांश विशेषज्ञ बाधित संभोग की विधि की सिफारिश नहीं करते हैं, जिसमें स्खलन से पहले लिंग हटाने शामिल है। गर्भावस्था की दर को कम करते हुए जब सही ढंग से किया है, वहाँ एक जोखिम है कि आदमी समय पर लिंग को वापस लेने नहीं करता है या एक बार आप संभोग शुरू कर दिया है आप अपना विचार बदल रहा है। यह विधि एसटीडी के विरुद्ध सुरक्षा प्रदान नहीं करती है।
  • विधि 2

    सेक्स करो
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि किसी को सेक्स करने के लिए तैयार नहीं है चरण 9
    1
    तय करें कि आप पहले से ही अपने यौन जीवन शुरू करना चाहते हैं। इस फैसले के बारे में सोचने के लिए अकेले कुछ समय लें सेक्स करने से पहले, आदर्श यह है कि इन सभी सवालों का जवाब सकारात्मक है:
    • क्या आप और आपके साथी समझते हैं कि गर्भावस्था और एसटीडी कैसे काम करते हैं? क्या वे जोखिम के बारे में स्पष्ट रूप से बात कर सकते हैं और सुरक्षा के एक या कई तरीकों से सहमत हैं?
    • क्या आप और आपका साथी एक-दूसरे पर विश्वास करते हैं और सम्मान करते हैं? क्या आपका साथी आपको सुनता है यदि आपने अपना मन बदल दिया और उसे रोकने के लिए कहा?
    • क्या आपके व्यक्तिगत मूल्य उस यौन अनुभव के अनुरूप हैं जो आप खाते में ले रहे हैं?
    • यदि आपका परिवार और समुदाय जानता था, तो क्या आप सहमत होंगे? यदि जवाब नकारात्मक है, तो क्या आप इस तथ्य को स्वीकार करने के बारे में अच्छा महसूस करते हैं?
  • Video: पूरे शरीर के टिप्स के अच्छे स्वास्थ्य को कैसे बनाए रखो हिंदी में फिटनेस पर सेक्स के लाभ

    छवि का शीर्षक डील विद लैंगिक प्रदर्शन चिंता चरण 9
    2
    गलत कारणों से सेक्स करने से बचें मज़ेदार होने के लिए और उनके कनेक्शन को व्यक्त करने के लिए स्वस्थ जोड़े के लिए सेक्स उत्कृष्ट हो सकता है हालांकि, यह हमेशा कारण नहीं है कि लोग सेक्स क्यों करते हैं ईमानदारी से इस अधिनियम के मुताबिक आप सेक्स करना चाहते हैं और ध्यान रखें कि किन कारणों से अच्छा नहीं है।
  • जब आपका पार्टनर और आप वास्तव में यह चाहते हैं तो केवल सेक्स। अगर आप में से किसी को दूसरे का दबाव लगता है, तो दोनों को तैयार होने तक रोकना और इंतजार करना आवश्यक है।
  • सेक्स न सिर्फ इसलिए कि आपको विश्वास है कि हर कोई करता है अधिकांश छात्रों ने सेक्स नहीं किया है, और जो लोग यौन संबंध रखते हैं वे अक्सर ऐसा नहीं करते हैं।
  • एक रोमांटिक रिश्ते को बचाने के लिए सेक्स न करें, यह काम नहीं करेगा।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि किसी ने सेक्स के लिए तैयार नहीं है चरण 7
    3
    अपने साथी से बात करें एक बार जब आप वास्तव में महसूस करते हैं कि आप यौन संबंध रख सकते हैं, तो अपने साथी से बात कर सकते हैं। आप उनके पिछले यौन अनुभव, संभव एसटीडी, क्या वे एक अनचाहे गर्भ और गर्भपात और गोद लेने के बारे में अपने विचार के मामले में क्या होगा के बारे में बात करने की जरूरत है। कारण बताएं कि आप दोनों सेक्स करना चाहते हैं। अगर आप इन मुद्दों के बारे में अपने साथी से बात नहीं कर सकते हैं, तो आपको सेक्स को स्थगित करना पड़ सकता है जब तक कि ये दोनों बातचीत करने में सक्षम नहीं हो।
  • सुनिश्चित करें कि आप और आपके साथी दोनों रिश्ते में सेक्स के साथ क्या समझौता करते हैं। क्या वे मज़े के लिए ऐसा करते हैं? क्या आप एक दूसरे से प्यार करते हैं? क्या उनके पास एक अनन्य रिश्ता है?
  • छवि का शीर्षक आपका पति का ध्यान आकर्षित करें चरण 1 9
    4
    आगे की योजना बनाएं अगर आप में से किसी के लिए या आप दोनों के लिए पहली बार है, या यदि यह आपकी पहली बार एक दूसरे के साथ है, तो आपको थोड़ी सी गोपनीयता और समय की आवश्यकता होगी। सुरक्षा के एक विधि की स्थापना पहले से सहमत हुए ताकि आप किसी भी अवसर को खो न दें।
  • गोपनीयता खोजना मुश्किल हो सकता है, लेकिन कार में ऐसा करने की कोशिश न करें, क्योंकि कुछ स्थानों में यह अवैध है जब तक कोई भी मौजूद नहीं है, तब तक आप में से किसी एक के घर में ऐसा करने की कोशिश करें।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 8
    5
    अपना समय ले लो पहली बार घुसने से कुछ भी बुरा नहीं है धीरे-धीरे जाएं और अपने शरीर को पारस्परिक रूप से तलाशें। उत्तेजना पैदा करने और आराम को जगाने के लिए अग्रेषण आवश्यक है। महिलाओं के मामले में यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, क्योंकि उत्तेजना योनि स्नेहन पैदा करती है और इसके बिना पैठ काफी दर्दनाक हो सकता है।
  • डील विद लैंगिक प्रदर्शन चिंता चरण 6
    6
    अग्रिम करें जहां आप आरामदायक महसूस करते हैं एक यौन रिश्ते पर कपड़े, पारस्परिक हस्तमैथुन या लिंग के साथ खेल का अर्थ हो सकता है। जिस तरह से आप सहमत हुए हैं, बैठक का आनंद लें
  • कुछ करने से इसका मतलब यह नहीं है कि दोहराया जाना चाहिए। आप और आपके साथी दोनों एक अलग दिन पर आराम के एक अलग स्तर हो सकता है।
  • छवि शीर्षक वाला डील विद लैंगिक प्रदर्शन चिंता 4
    7
    यथार्थवादी उम्मीदें हैं बुरा मत मानो यदि आपने एक संभोग नहीं प्राप्त किया है या यदि आपके पास शीघ्र स्खलन है ये चीजें आम हैं जब आप पहली बार यौन संबंध रखते हैं या जब अधिनियम के दौरान तंत्रिकाएं होती हैं इसके अलावा, ध्यान रखें कि अन्य लोगों के घमंड में, पर्नोग्राफ़ी में या रोमांटिक उपन्यासों में विश्वास करने की बजाय रोमांटिक अनुभव वास्तव में क्या है:
  • औसतन, प्रवेश के साथ यौन संबंध के दौरान, पुरुषों को स्खलन से पहले 5 मिनट पहले।
  • कुछ महिला अपने भागीदारों से अधिक समय तक संभोग करने के लिए या योनि में प्रवेश के माध्यम से एक होने में समस्याएं लेते हैं। किसी भी मामले में वे सेक्स का आनंद ले सकते हैं और संभोग तक पहुंचने के लिए बिना हस्तमैथुन या सेक्स के लिए विकल्प चुन सकते हैं।



  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 4 बनाएं
    8
    राय के परिवर्तन स्वीकार करें यदि आप धीमा या बंद करना चाहते हैं, तो ऐसा कहें। तंत्रिकाओं या असुविधा महसूस करने में कुछ भी गलत नहीं है, या यहां तक ​​कि दर्द भी है। इस से निपटने का सबसे अच्छा तरीका ब्रेक लेना और एक बिंदु पर वापस जाना है जहां आपको आसानी से और अधिक महसूस किया गया। आप इसे फिर से कोशिश कर सकते हैं जब आपको लगता है कि यह सुविधाजनक है, भले ही इसका अर्थ यह 5 मिनट या अगले महीने के भीतर दोहराने का है।
  • आपका साथी यौन संबंध के साथ जारी रहता है, भले ही आप उसे रोकने के लिए कहें तो वह नैतिक रूप से गलत है, भले ही एक सहमति के साथ यह कार्य शुरू हो गया हो। कई स्थानों पर, यह कानूनी रूप से एक बलात्कार या यौन हमला माना जाता है।
  • रोमांस ए लड़की चरण 4 नामक छवि
    9
    फिर, अनुभव के बारे में अपने साथी से बात करें क्या आप इसका आनंद उठाते हैं? क्या ऐसा कुछ था जो उन्हें विशेष रूप से पसंद आया या जो उन्हें असहज महसूस करता था? जितना आप इसके बारे में बात करते हैं, आप जितना सहज महसूस करेंगे, आप एक दूसरे के साथ महसूस करेंगे और अपने अगले यौन अनुभव के अधिक आनंद लेंगे, आपको इसे दोहराने का फैसला करना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 11
    10
    स्वस्थ गुदा सेक्स के बारे में पता करें विषमलैंगिक किशोर के कुछ समूहों में, सबसे गुदा सेक्स तब होता है जब पुरुष महिलाओं को यौन संबंध रखने के लिए मजबूर करते हैं या जबरदस्ती करते हैं। यदि आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं तो गुदा सेक्स न करें। ध्यान रखें कि योनि सेक्स से आमतौर पर अधिक दर्द होता है हालांकि, छूट अभ्यास और पानी आधारित स्नेहन के साथ, आप अनुभव को बेहतर बना सकते हैं।
  • विषमलैंगिक जोड़ों का लगभग 10% और समलैंगिक पुरुषों (यूनाइटेड किंगडम में) से जुड़े 66% जोड़ों का नियमित रूप से गुदा सेक्स का अभ्यास होता है
  • विधि 3

    प्रवेश के बिना एक सेक्स जीवन है
    एक लड़की चरण 6 के साथ Snuggle शीर्षक छवि
    1
    चीजों को अंत तक न रखें आपने तय किया है कि आप अपने साथी के साथ यौन संबंध रखना चाहते हैं, लेकिन फिर भी आप सेक्स करना नहीं चाहते हैं। हो सकता है कि आप अभी इस तरह महसूस करें या शायद आपने सेक्स के लिए शादी तक इंतजार करने का फैसला किया है।
    • यदि आप धार्मिक या सांस्कृतिक कारणों के लिए यौन संबंध नहीं चाहते हैं, तो ध्यान रखें कि इस खंड में उल्लिखित कुछ प्रथाओं को आपके समुदाय के मानकों के अनुसार लिंग माना जा सकता है।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 9 बनाएं
    2
    वह हैंडलिंग करने के लिए रिसॉर्ट्स। ये हैंडलिंग दो लोगों के बीच कामुक संपर्क है जो पैठ के साथ यौन संबंध (योनि, गुदा या मौखिक) से पहले ही बंद हो जाता है। संक्रमित रोगों या गर्भावस्था का खतरा बहुत कम है, हालांकि अंतरिम संपर्क के स्तर के आधार पर अभी भी बहुत छोटी संभावना है।
  • चुंबन एक लड़की शीर्षक वाली छवि` class=
    3
    पैठ के बिना सेक्स का अभ्यास करें यह कपड़ों के साथ एक से अलग हो सकता है जो नंगा शरीर के साथ घर्षण के सत्रों में बदल सकता है, जिसमें पारस्परिक हस्तमैथुन और यौन संतोष शामिल है। क्योंकि संभोग आमतौर पर प्रक्रिया का हिस्सा है, यह कहना सुरक्षित है कि यह एक यौन गतिविधि है और गर्भावस्था का कम जोखिम या बीमारी का अनुबंध किया जाता है। हालांकि, इनमें से कोई भी परिणाम संभावना नहीं है।
  • किसी भी व्यक्ति को सेक्स से बचने के लिए अन्य यौन कृत्यों का अभ्यास करने के लिए बाध्य होना चाहिए।
  • अपने माता-पिता के बारे में जानें
    4
    मौखिक सेक्स का अभ्यास करें जबकि मौखिक सेक्स दोनों के लिए सुखद हो सकता है, लेकिन इसमें जोखिम भी होता है। गर्भावस्था कोई समस्या नहीं है, लेकिन यौन संचारित रोग हैं।
  • रोग नियंत्रण और रोकथाम के लिए अमेरिकी केंद्र (सीडीसी) वे रिपोर्ट करते हैं कि 15 से 24 साल के बीच के 60% अमेरिकियों ने मौखिक सेक्स बनाकर 50% बनाये हैं जिन्होंने योनि सेक्स किया है।
  • सीडीसी भी रिपोर्ट है कि लगभग 5 से 10% एक एसटीडी के इलाज के लिए, क्लीनिक में भाग लेने के रोगियों के बीच क्लैमाइडिया, दाद, उपदंश और एचपीवी से संबंधित कैंसर का खतरा बढ़ के साथ गले में सूजाक की है। इसके अलावा, सीडीसी ने हर बार मौखिक सेक्स किए जाने के दौरान सुरक्षात्मक तकनीकों का अभ्यास करने की सिफारिश की है।
  • विधि 4

    अभ्यास संयम
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि किसी ने सेक्स के लिए तैयार नहीं है चरण 12
    1

    Video: सुबह खाली पेट भीगे चने खाने से आपको बलवान बनने से कोई नही रोक सकता । Rudra Home Remedies

    सेक्स से बचें यह एक स्वस्थ लिंग जीवन के बारे में एक लेख के लिए विरोधाभासी हो सकता है, लेकिन निम्नलिखित पर विचार करें: अगर दो-तिहाई किशोर किशोर यौन संबंध रखते हैं, तो इसका मतलब है कि एक तिहाई नहीं है। इसके अलावा, संयम का मतलब यौन उत्तेजनाओं की असमर्थता का मतलब नहीं है, बल्कि यौन संबंध नहीं है। यदि यह वही है जो आप और आपके साथी ने तय किया है, तो शर्म महसूस न करें। न ही आपको अपने साथी के साथ यौन आवश्यकताएं होने पर शर्मिंदा होना चाहिए (यह अप्राकृतिक होता है उनके पास नहीं है)। ऐसी कुछ चीजें हैं जो आप उन आवेगों को कम करने के लिए कर सकते हैं और साथ ही उस तरह के अंतरंगता को साझा कर सकते हैं जो प्यार में हैं।
  • रोमांटिक रूप से हग अ वूमन 10 नाम वाली छवि
    2
    चुंबन के सत्रों का आनंद लें, लेकिन अपनी सीमाएं स्थिर रूप से रखें। अपने साथी की भटक हाथ एक जगह है जहाँ वे न केवल अपने शरीर की भाषा के साथ अपने आंदोलन को ब्लॉक करने की कोशिश की है नहीं करना चाहती के लिए आते हैं, लेकिन तुम्हारा साथ aléjalas के मालिक हैं और कहते हैं, "नहीं, अभी नहीं लग रहा है, तो यह करने के लिए समय आ गया है "। आपके साथी को तुरंत विचार समझना चाहिए और आपको रोकने के लिए पर्याप्त सम्मान चाहिए।
  • रोमांटिक ह्यूग ए वूमन चरण 7 नामक छवि
    3
    चुंबन सत्र को रोकने के लिए इसे नियंत्रित करने के लिए बहुत रोमांचक हो जाता है यह इच्छा पूरी तरह से सामान्य है, लेकिन इसके लिए प्रस्तुत करना आवश्यक नहीं है। आप अचानक जुनून अभिभूत लेकिन शुद्धता पल बस वापस एक छोटे से रखने के लिए, और कहते हैं, उदाहरण के लिए करना चाहते हैं: "वाह, यह वास्तव में रोमांचक था, लेकिन मुझे लगता है कि यह सही समय पर स्थानांतरित करने के लिए है। एक फिल्म को बेहतर देखो। "
  • अपने साथी नहीं समझ पाता है या वह जोर देते हैं,, तो हैरान न हों, क्योंकि आप के रूप में बंद करने के लिए तैयार नहीं हो सकता है और एक छोटे से उलझन में है और तंत्रिका हो सकता है। हालांकि, अगर आप लगातार या यहाँ तक कि जोर देते हैं आप ब्लैकमेल करने के लिए आप भावनात्मक रूप से कह "अगर तुम मुझे प्यार करता था, detendrías नहीं है" उसे घर भेज शांत होने की और विश्लेषण करती है अगर तुम कभी उसके साथ एक स्थिति में अपने आप को खोजने के लिए चाहते हैं की कोशिश करता है, तो।
  • अपने माता-पिता के बारे में जानें
    4
    जोखिम को समझें हैरानी की बात है कि एसटीडी की रोकथाम और गर्भावस्था के मामले में कंडोम की तुलना में असंतुलन में वास्तव में विफलता का उच्च दर है बेशक, यह मतलब नहीं है कि आप चुंबन से गर्भवती हो सकता है, लेकिन किशोर संयम का एक बहुत उनके दृढ़ संकल्प खो देते हैं और, पल की गर्मी के दौरान सेक्स किसी तरह का अभ्यास आमतौर पर संरक्षण के बिना। गर्भावस्था और एसटीडी के बारे में जानें, क्योंकि इन जोखिमों को समझने से आप अपनी योजना पर चलने में मदद कर सकते हैं या इसे शासन कर सकते हैं और कंडोम खरीद सकते हैं, जब आप अपना मन बदल सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आपकी भावनाओं और सलाह को साझा करने के लिए सेक्स के दौरान खुले तौर पर संवाद करें आपका साथी आपको खुश करना चाहता है, लेकिन आपको उसे बताएं कि आपकी ज़रूरतों को बेहतर ढंग से पूरा करने के लिए क्या करना है।
    • एक समलैंगिक संबंध जरूरी एक सक्रिय और निष्क्रिय पार्टनर को शामिल नहीं करता है। कई जोड़ों दोनों भूमिकाएं खेलें
    • अपनी उंगलियों से छूने से एसटीडी संक्रमण के कई जोखिम सामने नहीं आते हैं अन्य स्वास्थ्य समस्याओं के जोखिम को कम करने के लिए पहले हाथ साबुन और पानी से धो लें

    चेतावनी

    • यदि आप योनि सेक्स (यह एक पुरुष या महिला हो) नहीं करना चाहते, तो पहले से सुनिश्चित करें कि आपका साथी पूरी तरह से इसे समझता है
    • यदि आप बच्चे नहीं करना चाहते हैं, तो सबसे सुरक्षित तरीके से सेक्स करना बिल्कुल नहीं है। हालांकि यह हमेशा एक सरल निर्णय नहीं है, यह जानना महत्वपूर्ण है कि यदि आपके पास है, तो उचित सावधानी बरतने के बाद भी गर्भावस्था हो सकती है
    • यदि आप में से किसी एक समय सीमा निर्धारित करना आपके खिलाफ काम कर सकता है प्रतीक्षा इस समय खत्म हो जाने के बाद यौन संबंध रखें राय के परिवर्तन की संभावना को झलक दीजिए।
    • कभी नहीं आप दबाव के कारण किसी के साथ सोते हैं, क्योंकि आपको लगता है कि वह आपको प्यार करता है या वह अच्छा है। यह केवल आपको एक टूटे हुए दिल के साथ समाप्त कर देगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • निजी जगह
    • हाथ तौलिया (सफाई के लिए)
    • सुरक्षा (अनुशंसित):
    • कंडोम
    • गर्भनिरोधक गोलियां
    • एसटीडी के विरुद्ध गर्भनिरोधक और संरक्षण की एक और विधि
    • वैकल्पिक:
    • पानी आधारित स्नेहक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com