ekterya.com

कैसे प्यार करने के लिए वापस

हम सब कुछ एक बिंदु पर एक अप्रिय ब्रेक के माध्यम से चले गए हैं। यद्यपि उन्होंने हमें गहराई से चोट पहुंचाई है, इसका जरूरी नहीं मतलब यह है कि हमारा अगला भावुक साथी भी ऐसा करेगा। हमारी अपनी भलाई के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि हम फिर से भरोसा करना और कमजोर होना सीखें। हालांकि, अगली बार हम एक मजबूत और ठोस आधार बनाने के लिए संगतता के संकेत देख सकते हैं, और इस तरह एक स्थायी संबंध विकसित कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1

अपने आप को विकसित करें
प्यार फिर से चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
पर्यावरण बदलें हम सभी को जीवन में बदलाव की आवश्यकता है, खासकर एक ब्रेक के बाद। हो सकता है कि यह दीवार पर कला के काम को बदलने, फर्नीचर हिलाने या नए पर्दे खरीदने के रूप में सरल रूप से कुछ है आप नए बिस्तर भी खरीद सकते हैं - जब आप किसी को भूलना चाहते हैं तो आराम करने के लिए आराम से या नई शीट से बेहतर कुछ भी नहीं है
  • अपने व्यक्तिगत अंतरिक्ष की दीवारों को चित्रकारी शुरू करने का एक और शानदार तरीका है! गर्म रंग चुनें, क्योंकि वे ठंड से अधिक सुखदायक हैं, जो आपको एक मुश्किल ब्रेक से उबरने में मदद कर सकते हैं।
  • लव रेग स्टेप 2 नामक छवि

    Video: अपना खोया हुआ प्यार कैसे वापस लाये - Tips To Bring Back Love In Marriage Life After Baby

    2
    अपने पुराने दोस्तों के संपर्क में जाओ जब हम संबंध रखते हैं तो हम सभी के पीछे दोस्ती छोड़ने के लिए दोषी हैं, इसलिए सोचते हैं कि आप किसके साथ संपर्क खो चुके हैं। निस्संदेह, आपके द्वारा याद किए गए अतीत से कोई और हो सकता है, जिसके साथ आप समय व्यतीत करेंगे।
  • प्यार फिर से चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने आप को क्षमा करें और अपने पूर्व को माफ कर दो आगे बढ़ने में सक्षम होने के लिए, आपको अपनी गलतियों और अपने पूर्व-साथी की क्षमा करना चाहिए। रोमांटिक संबंधों में समस्या कभी एक तरफ नहीं होती है, लेकिन आपको किसी भी अपराध से मुक्त होना चाहिए। आम तौर पर, हम हर समय अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करते हैं
  • यदि आप किसी ऐसे क्षेत्र की पहचान करते हैं जहां आप रिश्ते में गलत थे, तो अपने व्यवहार का विश्लेषण करें और वादा करो कि इसे फिर कभी नहीं करें। यह सबसे अच्छा है कि आप ऐसा कर सकते हैं क्योंकि कोई भी सही नहीं है। जीवन आपकी गलतियों से सीखने और परिपक्व होने के बारे में है आराम का आश्वासन दिया कि एक दिन कोई आपको फिर से चुंबन देगा!
  • प्यार फिर से चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    स्पा के एक दिन का आनंद लें आपको बेहतर महसूस करने के लिए स्पा में एक दिन से बेहतर कुछ भी नहीं है! ज्यादातर स्पा में, आप सभी बजटों के लिए सस्ती पैकेज पा सकते हैं। यह संभव है कि अलग-अलग उपचार, जैसे फेशियल या मालिश, महंगे हैं। हालांकि, कई लोग भी एक दिन के लिए काफी उचित पास प्रदान करते हैं।
  • आमतौर पर, दिन गुजरता अगर वहाँ एक है, इस तरह के गर्म टब, सौना, बारिश, स्टीम रूम और पूल के रूप में सामान्य सुविधाओं के लिए उपयोग शामिल है।
  • लव रिवार्ड् स्टेप 5 नामक छवि
    5
    एक कक्षा के लिए साइन अप करें क्या आप वेब डिज़ाइन में रुचि रखते हैं? क्या आप सुशी बनाने के लिए सीखना चाहेंगे? किसी ऐसी चीज़ के बारे में एक क्लास लें जो हमेशा आपको रूचि रखता है! नए कौशल सीखने के अलावा, आप नए लोगों से भी मिलेंगे यह न केवल आपको विराम को भूल देगा, लेकिन आप कुछ प्रतिभाओं को भी खोज पाएंगे जिन्हें आप नहीं जानते थे!
  • लव रिवार्ड् स्टेप 6 नामक छवि
    6
    स्वेच्छा से अपनी सेवाओं और प्रतिभाओं की पेशकश करें हम सभी को परिप्रेक्ष्य में थोड़ा सा चाहिए। आपको किसी अन्य व्यक्ति की समस्याओं को सुनने के लिए केवल एक क्षण की आवश्यकता होगी और आप महसूस करेंगे कि आप कितने भाग्यशाली हैं। तो, क्यों नहीं अपने आप को एक नर्सिंग होम में एक स्वयंसेवक के रूप में, एक चैरिटी में एक पशु आश्रय में की पेशकश या आप एक बड़ी बहन या में (दीदी (ओ) के मेयर) बिग ब्रदर बन? हमेशा ऐसा कोई नहीं होगा जो आपके हालात में खराब स्थिति में है और कभी-कभी आपको याद दिलाया जाना चाहिए। सबसे बड़ी पुरस्कार आप मिल जाएगा में से एक जानवरों या लोगों को आप मदद की अविश्वसनीय स्वयंसेवक प्रशंसा है।
  • लव रेग स्टेप 7 नामक छवि
    7
    अपने पूर्व साथी के साथ बातचीत करने से बचें यह केवल पिछले भावनाओं को जागृत करेगा और आपको गलत तरीके से विश्वास भी कर सकता है कि चीजें फिर से काम कर सकती हैं। अपना फ़ोन नंबर हटाएं, सभी ईमेल, टेक्स्ट संदेश और वॉइसमेल हटाएं, और आवश्यक होने पर अपना फ़ोन नंबर बदलें। इसके बारे में ज्यादा मत सोचो, बस करो। एक शक के बिना, यदि आप किसी रिश्ते पर लौटने से बचते हैं, जो पहली बार काम नहीं करते हैं, तो आप अपने आप को बहुत दर्द से बचाएंगे।
  • भाग 2

    वापस डेटिंग करने के लिए
    लव रेग स्टेप 8 नामक छवि
    1
    चीजें धीरे-धीरे लें किसी अन्य गंभीर रिश्ते में घुसने का कोई कारण नहीं है अपने जीवन के इस क्षण का आनंद लें! फिर से बाहर जाने का अवसर ले लो या आपके दिमाग में घूमने वाले रिश्तों की समस्याओं के बिना तिथियां हैं। जीवन के मौसम हैं - कभी-कभी, हमारे पास एक युगल है और कभी-कभी हम नहीं करते हैं।
    • विलाप करने के बजाय, क्योंकि आपके पास रोमांटिक संबंध नहीं हैं, एकल होने के सकारात्मक कारणों के बारे में सोचें। आपको किसी से पूछना नहीं है कि वे क्या करना चाहते हैं। अब आप बस इसे कर सकते हैं! इसके अलावा, आपके पास अपने दोस्तों के साथ रहने का अधिक समय है।
    • सुनिश्चित करें कि आप सभी समय लेते हैं कि आपको क्या करना है और चंगा करने की प्रक्रिया की आवश्यकता है। अन्यथा, आप एक ही तरह के अस्वास्थ्यकर रिश्ते में वापस आ सकते हैं।
  • लव रेग स्टेप 9 नामक छवि
    2
    विश्वास करने के लिए जानें आपको चोट लगी जाने के बाद, किसी अन्य व्यक्ति पर भरोसा करने का डर इतना आम है कि इसका अपना नाम भी है: पिसाथ्रोफोबिया एक शक के बिना, यह मुश्किल से दूर है, लेकिन अगर आप फिर से खुश और स्वस्थ रिश्ते चाहते हैं, तो आपको इसे दूर करने की आवश्यकता होगी। आप सभी पुरुषों या महिलाओं को दोषी नहीं ठहरा सकते हैं - यह तार्किक या निष्पक्ष नहीं है
  • ध्यान दें कि यदि आप अपने आप को फिर से कमजोर होने की अनुमति नहीं है, आप वास्तव में आप अंत में चोट सकता है क्योंकि जब यह सबसे अच्छा इरादों के साथ किसी को दिखाई देता है, शायद आपको पता नहीं है और नहीं करना चाहती।
  • प्यार फिर से चरण 10 शीर्षक वाली छवि



    3
    अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें हम सभी काम प्रगति पर हैं और संभावना है कि आपने पिछली रिश्ते से बहुत कुछ सीख लिया है। क्या तुमने ध्यान न दिया, निश्चित रूप से आप इसे अगली बार याद नहीं करेंगे। अपने अगले साथी को चुनने के लिए प्रयास के साथ सबक सीखा जाए। आपके पास किसी भी क्षेत्र में जितना अधिक अनुभव होगा, उतना ही बेहतर होगा कि आप भविष्य में निर्णय ले सकें, और भावुक संबंध कोई अपवाद नहीं हैं।
  • लव रेग स्टेप 11 नामक छवि
    4
    उम्मीदें नहीं हैं कुछ ही घंटों की तरह रात की रात या एक तारीख देखें। यह ज़रूरी नहीं होगा कि आपका जीवन बदल जाएगा। आपको पहले व्यक्ति को प्रकट होने के लिए प्रलोभित किया जा सकता है, भले ही वह वास्तव में आपकी दिलचस्पी न करे, लेकिन चिंता न करें। विश्वास है कि ब्रह्मांड आपके ऊपर देखता है
  • लव रेग स्टेफ 12 नामक छवि
    5
    अन्य जोड़े के साथ बाहर जाओ चलो यह चेहरा - किसी को मिलने के लिए थोड़ा असहज हो सकता है इसका मुकाबला करने का एक शानदार तरीका है कि आप जानते हैं कि दूसरे जोड़े के साथ दोहरा तिथियां हैं। डबल उद्धरण आप दोनों के बीच बातचीत को बनाए रखने के तनाव को समाप्त करते हैं। इसके अलावा, जब व्यक्ति बाथरूम में जाता है, तो आप अपने दोस्तों से पूछ सकते हैं कि वे इसके बारे में क्या सोचते हैं!
  • डबल तिथियों पर जाने के लिए सबसे अच्छे जोड़े मज़ेदार हैं, वे जानते हैं कि कैसे आराम करें और आपको सहज महसूस करता है।
  • लव रेड स्टेप 13 नामक छवि
    6
    पहली तिथियों पर अपने पूर्व के बारे में बात करने से बचें। यदि आप करते हैं, तो आप जो भी कहते हैं, कोई दूसरा व्यक्ति सोचने की संभावना है कि आपने रिश्ते को पार नहीं किया है असल में, उन दोनों के लिए यह एक अप्रिय विषय है, जब वे डेटिंग चरण में मुश्किल से ही होते हैं उस असुविधाजनक लाइन को पार करने के लिए आवश्यक नहीं है पिछले रिश्तों के बारे में बात करने का समय है, जब उन्होंने एक बड़ा बंधन बना लिया है और कुछ आत्मविश्वास विकसित किया है।
  • प्यार फिर से चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    7
    किसी को अपने पिछले साझेदार के समान ढूंढने का प्रयास न करें। बहुत आसानी से, आप अपने जैसे ही किसी जैसी विशेषताओं के साथ खोजने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, याद रखें कि आप किसी कारण के लिए उस व्यक्ति के साथ समाप्त हो चुके हैं और संभवत: आपको सबसे अच्छा मिल सकता है उस व्यक्ति से कोई भी अलग है यदि आप किसी को देखने और उसी तरह कार्य करने के लिए कबूतर की कोशिश करते हैं, तो आप एक शानदार व्यक्ति को याद कर सकते हैं! इसके अलावा, एक नियुक्ति में आप मजा करना चाहते हैं, इसलिए यदि आप उस व्यक्ति को स्वीकार करते हैं जैसे वह है, तो दोनों अधिक आराम से महसूस करेंगे
  • भाग 3

    आपके लिए सही व्यक्ति ढूंढें
    लव रेड चरण 15
    1
    सुनिश्चित करें कि आपके संचार कौशल असाधारण हैं। क्या आपका संभावित भागीदार आपको उत्तेजित या निराश करता है? एक अच्छा संचारक जानता है कि व्यक्ति को व्यवहार या समस्या से अलग कैसे करना है, जबकि समस्या के प्रति दृढ़ और व्यक्ति को दयालु है। संचार कौशल के बिना कोई विपरीत करता है - यह "निजी" लेता है और व्यक्ति पर हमला करता है, उसे अनदेखा करता है या समस्या को महत्व नहीं देता है।
    • दुनिया का अंत नहीं होगा क्योंकि उनके पास बुरे संचार हैं यदि दोनों तैयार हैं, तो वे सीख सकते हैं और अपेक्षाकृत तेज़ी से सुधार कर सकते हैं और अपने कौशल को व्यवहार में डाल सकते हैं।
  • लव प्री स्टेप 16 नाम की छवि
    2

    Video: Apne Pyar Ko Pane Ke Liye Mantra Totke Upay अपने प्यार को पाने के मंत्र टोटके 9115937153

    छोटे कदम उठाओ जैसा कि कहा जाता है: "ठंडे पानी की छाती हुई बिल्ली बहती है" सामान्य रूप से, आपको मुश्किल ब्रेक के बाद विश्वास करने के लिए अधिक समय की आवश्यकता होगी जिस व्यक्ति ने संकेत दिया है, वह देखेंगे और समझें कि यह आपकी परिस्थिति है, रिश्ते के लिए भागने के बजाय
  • लव रेड स्टेप 17 नामक छवि

    Video: अपने ( खोया ) प्यार को पाने का उपाय || Chamatkari Samadhan

    3
    किसी एक को अपनी दृष्टि में खोजें विरोध आकर्षित कर सकते हैं, लेकिन मौलिक स्तर पर, वे आम तौर पर काम नहीं करते हैं। संगतता एक व्यक्ति के साथ गहरे और स्थायी संबंध बनाने के लिए महत्वपूर्ण है। उदाहरण के लिए, यदि आप भविष्य के लिए तैयार करना चाहते हैं, लेकिन आपका पार्टनर पार्टी में पैसा कमाने के लिए ही चाहता है, तो शायद आपको उसके साथ गंभीर रिश्तों पर पुनर्विचार करना चाहिए।
  • लव प्री स्टेप 18 नामक छवि
    4
    अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें, लेकिन अपने सिर का उपयोग करें अपनी पिछली गलतियों से जानें निर्धारित करने के लिए सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें कि क्या व्यक्ति विश्वसनीय है जब आप एक नए रिश्ते को शुरू करते हैं, तो अपने आप पर भावनाओं का वर्चस्व न होने दें। अगर आपको लगता है कि आप भरोसा नहीं कर सकते, तब तक प्रतिबद्ध न हों जब तक कि आप निश्चित रूप से नहीं जानते। इस तरह, आप अपने आप को कई वर्षों तक दर्द से बचा सकते हैं
  • Video: खोया हुआ प्यार दोबारा ज़िन्दगी में वापस पाने के लिए शक्तिशाली प्रयोग - Get Back your Lost Love

    लव रेड स्टेप 19 नामक छवि
    5
    यदि आप व्यक्ति का सम्मान नहीं करते हैं, तो कोई रिश्ते शुरू न करें। स्वस्थ रिश्ते के लिए म्युचुअल सम्मान आवश्यक है अन्यथा, आप हमेशा अपने साथी को असंतोष या अवमानना ​​के साथ देखेंगे। उदाहरण के लिए, यदि व्यक्ति हमेशा अधिक पेय लेता है और आपके परिवार या दोस्तों के सामने शर्मिंदा हो जाता है, तो रिश्ते समय पर प्रभावित होंगे। आपको क्या करना चाहिए, उन व्यवहारों के लिए देखते रहें जो आपको बहुत दूर जाने से पहले परेशानी पैदा करते हैं। यदि आप शुरुआती चरणों के दौरान जिस प्रकार से आराम से महसूस नहीं करते हैं, तो आप शायद बाद में उस व्यक्ति के साथ सहज महसूस नहीं करेंगे।
  • और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com