ekterya.com

कैसे समाप्त हो गया है कि एक लंबी दूरी के रिश्ते को दूर करने के लिए

यदि आपके पास एक लंबी दूरी का संबंध है और वह आपके साथ टूट गया है, तो इस आलेख में इसे कैसे दूर करना सीखें

चरणों

एक लंबी रिलेशनशिप जो कि एंडेड चरण 1 पर पहुंचें

Video: AQUARIUS * WHAT WILL JUPITER BRING? * TAROT READING * YEARLY FORECAST 2019

1
उस व्यक्ति से कुछ समय निकालें यद्यपि यह संभव है कि आप उन्हें मित्र बने रहना चाहें, आप उस व्यक्ति को भूलना आसान हो जाएगा, अगर आप उसे नहीं देखते हैं या हर समय उसके साथ बातचीत करते हैं। अभी के लिए, फेसबुक पर अपने दोस्तों की सूची से इसे हटा दें, अपना सेल फ़ोन नंबर हटा दें और इसके साथ बाहर जाने से बचें। यदि आपका पूर्व चाहता है कि वे मित्र बने रहें, तो उन्हें ये बताएं कि आपको समय की आवश्यकता होगी और जब आप तैयार हों तो आप उनसे संवाद करेंगे।
  • एक लंबी रिलेशनशिप जो कि एंडेड चरण 2 में हो
    2
    अपनी अच्छी यादों में चिपकाएं सिर्फ इसलिए कि संबंध समाप्त हो चुका है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे अपने जीवन से मिटा देना होगा सबसे अधिक संभावना है, जिस व्यक्ति के साथ आप इस रिश्ते का अनुभव करते थे, उसका आपके और आपके जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ा है, और आपको उन परिवर्तनों का मूल्य होना चाहिए। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको संबंधों के हर अद्भुत भाग के बारे में सोचना चाहिए। इसे एक सुखद क्षण के रूप में देखें, जिसे एक अच्छा अवकाश की तरह समाप्त करना पड़ा।
  • एक लंबे रिलेशनशिप से ग्रेट ओवर थ्रू इमेज स्टेप 3
    3



    उस व्यक्ति को स्मरण दिलाने वाली चीजों को हटा दें यदि आप अपने घर में टूथब्रश छोड़ते हैं, तो इसे फेंक दो। अगर ऐसा कुछ है जो आप फेंक नहीं कर सकते हैं या आप दान करने के लिए दान नहीं कर सकते हैं, तो इसे वापस लाने के लिए आम में एक मित्र को दें। यह कदम विशेष रूप से मुश्किल हो सकता है, लेकिन आपको याद रखना चाहिए कि रिश्ते समाप्त हो गए हैं और आपकी चीजों को रखने से वह नहीं बदलेगा सभी भौतिक तत्वों को छोड़ने से आपको भावनात्मक रूप से जाने देना होगा।
  • एक लंबे रिलेशनशिप जो एंडेड चरण 4 पर हो
    4

    Video: पति पत्नी के बीच झगड़ा दूर करने के चमत्कारी totke

    ब्रेक के तुरंत बाद अपने दोस्तों को आपकी देखभाल करें। कई बार, आपके मित्र आपको व्यस्त रखने और रात के खाने के लिए आमंत्रित करना चाहते हैं। उन्हें चलो! विच्छेदन एक ब्रेक से उबरने और अपने बेडरूम में बैठे बिना अकेले बैठने का एक शानदार तरीका है, आपको बिल्कुल भी मदद नहीं करेगा।
  • एक लंबी रिलेशनशिप एंड होरिंग चरण 5 पर जाओ
    5
    Conversa। यह समझना महत्वपूर्ण है कि आप चोट लगी हैं - अपनी भावनाओं को दबाने से आपको केवल बाद में टूटने का कारण होगा हालांकि, याद रखें कि बातचीत एक जुनून से अलग है।
  • युक्तियाँ

    • ब्रेक मुश्किल हैं! उम्मीद मत करो इसे रातोंरात खत्म करने के लिए।
    • आप के लिए रोना ठीक है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com