ekterya.com

लोगों को कैसे छोड़ना है जिनके साथ जाना है

तो, क्या आप Google डेटिंग सुझाव या डेटिंग पृष्ठों पर गए थे? क्या आप मानक जवाबों से थक गए हैं? क्या आपको लगता है कि सलाह की परवाह किए बिना, आप आकर्षक नहीं हैं? आप गलत हैं, यह लेख आपको यह देखने में मदद करेगा।

चरणों

चित्र शीर्षक से मिलो लोग टू डेट स्टेप 1
1
एक टीम ले लीजिए (यह सिर्फ आप और एक मित्र या दोस्तों के समूह) हो सकता है। आपको इस का हिस्सा बनने की ज़रूरत नहीं है, उन लोगों से घिरा होना बेहतर है, जिनके साथ आप समय बिताने का आनंद लेते हैं ताकि आपको परेशान न हो।
  • चित्र शीर्षक से मिलो पीपेल टू डेट स्टेप 2
    2
    तैयार। कपड़े, बाल, लोशन, दांत - उचित नहीं, पोशाक उचित, आप आरामदायक होना चाहिए। थोड़ा लोशन डालो - कान के पीछे और कंधों पर। कुछ भी अतिरिक्षा न पहनें, चमकदार रंगों का उपयोग न करें और आराम से रहें।
  • चित्र शीर्षक से मिलो पीपेल टू डे दिनांक 3
    3
    कहीं न कहीं, जहां लोग बात करने के लिए मिलते हैं, यह एक बार या कॉमिक सम्मेलन हो। लोग अन्य जगहों से मिलने के लिए इन जगहों पर जाते हैं। तो SPEAK के लिए तैयार रहें।
  • चित्र शीर्षक से मिलो पीपेल टू डेट डेट 4
    4
    बाहर जाओ और लोगों से बात करें आप नियुक्ति प्राप्त करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, आप बस प्रशिक्षण कर रहे हैं। एक बार में, अपने शिकार के लिए इंतजार कर रहे स्नान से न रहें। बस एक बार (मैं इसे डरावना लगता है, लेकिन इस तरह से आप अपने दोस्तों के दबाव के लिए नहीं होगा) पर जाएं। जब पेय आदेश देने, बार लापरवाही से चारों ओर मुड़ता है, यदि आप आँख से संपर्क बनाने के किसी के साथ मुस्कुराता है और उसके बाद (याद है कि इन कौशल विकसित करने की तकनीक है, तो आप अभी तक तैयार नहीं हैं) घूम। यदि आप किसी को देखते हैं, तो आप की तरह - "? मज़ा आ रहा है ta`re" नमस्ते कहना है, अगर आप एक सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल (नमस्ते) फिर एक के साथ बातचीत जारी है और अगर फिर से (हाँ, धन्यवाद) एक सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल कहते हैं कि "कि ठीक है, हम बाद में बात करेंगे। "
  • चित्र शीर्षक से मिलो पीपेल टू डेट डेट 5
    5
    बस उपरोक्त दोहराएं, कभी भी बातचीत करने की कोशिश न करें, लेकिन अगर आपसे कुछ पूछते हैं, या आपके प्रश्न के उत्तर में अपना प्रश्न का पालन करते हैं, तो हमेशा जवाब दें, और फिर जवाब दें। यह स्वाभाविक रूप से होगा, जैसा कि इंसानों को हम बातचीत करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, यह भौतिक स्वरूप की परवाह किए बिना स्वाभाविक है।
  • स्टेक्स में मूल्य ट्रैप्स से बचें चित्र 10

    Video: अगर आप भी बिदेश जाना पसंद करते है! तो जानिए की ITI लोगों के लिए बिदेश में क्या है, पूरी जानकारी..

    6
    सब कुछ ऊपर एक विशेष लक्ष्य है: आत्मविश्वास में वृद्धि यदि आप इस लेख को पढ़ रहे हैं, तो भरोसा एक बड़ा हिस्सा है कि आप अभी तक क्यों नहीं सफल हुए हैं
  • मेक ए गर्ल फेल वॉन्टेड स्टेप 2 नामक छवि
    7
    अब आपको थोड़ा आगे बढ़ने की जरूरत है बातचीत को अगले स्तर तक ले जाओ - अब तक आपको सलादा चरण में अच्छा होना चाहिए पता है, यदि अभी भी लड़ाई है, तो पिछले चरणों को दोहराएं जब तक आप आरामदायक महसूस न करें।
  • चित्र शीर्षक से मिलो लोगों को तिथि 8
    8

    Video: गरीबों को अमीर बनाने के लिए मोदी सरकार की नयी योजनाएं | Modi government's plans make the poor rich.

    तो आपने नमस्ते कहा, और आपने उससे पूछा कि क्या वह एक अच्छी रात है आप पहले से ही उस व्यक्ति का मूल्यांकन कर चुके हैं, आपको वह पसंद है और वह अच्छा दिखता है (यही वजह है कि आपने पहली बार नमस्ते कहा), अब आपको जो करना है उसे बातचीत का पालन करना है: (फिर से, एक उदाहरण के रूप में बार का उपयोग करना) " यदि आप वास्तव में बहादुर हैं, तो कहते हैं, "मैं आपको एक पेय खरीदना चाहता हूं" या फिर यहाँ के बाद एक क्लब या दूसरी बार जाऊँगा "
  • मेक ए गर्ल फेल वॉन्टेड स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    9
    यहां से आपकी प्राकृतिक वार्तालाप की क्षमता बाहर आ जाएगी, बातचीत बहुत सरल है आपको क्या याद रखना चाहिए, अगर यह अच्छी तरह से नहीं चल रहा है, तो संगतता समस्याएं हैं, जब आप सही व्यक्ति पाते हैं, तो आपको एक त्वरित कनेक्शन महसूस होगा। प्रत्येक बोनी के लिए एक क्लाईड है, प्रत्येक पॉश के लिए एक बैक है, प्रत्येक ब्रैड एक एंजेलीना आदि के लिए।



  • चित्र शीर्षक से मिलो पीपुल टू डे टुडे स्टेप 10
    10
    वार्तालाप के प्रवाह में आने के बाद, आपको अपने गेम में इस तर्क को जोड़ना होगा: "यह आपके साथ बहुत अच्छी बात है, मुझे आपका नंबर मिल सकता है।" मुझे इसे अपने हाथ या हाथ पर लिखने दो मत।
  • चित्र शीर्षक से मिलो पीपल टू डे टुडे स्टेप 11
    11
    तब तक आपको घर पर होना चाहिए, अपने हाथ में अपने फोन से पूछना चाहिए कि क्या आपको बात करना चाहिए या आपको इसे कब करना चाहिए। जवाब भिन्न होता है - आपको "मैं शिकारी नहीं हूं और मैं खुद को मुश्किल बना रहा हूं" के बीच संतुलन खोजना होगा। असल में न तो बहुत जल्दी और न ही बहुत देर हो चुकी है मेरी सिफारिश निम्न है:
  • चित्र शीर्षक से मिलो पीपेल टू डेट स्टेप 12
    12
    यदि आप उसे शुक्रवार की रात से मिले, तो उसे दोपहर को एक संदेश दोपहर भेजते हुए कहा, "नमस्ते, यह एक्स डेल बार है, कल शुक्रवार को आपको मिलना बहुत खुशी हुई, मुझे आशा है कि आपके पास एक अच्छी शाम है। एक्स "तुरंत उसे छोड़ने के लिए आमंत्रित नहीं करते
  • चित्र शीर्षक से मिलो लोग टू डेट डेबिट 13
    13

    Video: We made history!!! *again* LWIAY - #0055

    आपको स्पार्क को पुन: प्रज्वलित करने के बारे में 5-10 संदेश खर्च करने की ज़रूरत है - यह आपकी याददाश्त को ताज़ा करती है ताकि आपको याद हो कि आप पहली जगह पर क्या बात कर रहे थे।
  • चित्र शीर्षक से मिलो पीपल टू डे टुडे स्टेप 14
    14
    अब आपको उसे छोड़ने के लिए आमंत्रित करना चाहिए याद रखें कि यह मुश्किल हो सकता है - मैं सुझाता हूं कि आप उसे पहले जहां से मिले थे उसे जाने के लिए आमंत्रित करें- इसका कारण यह है कि यह एक जगह है जो आप दोनों पहले से जानते हैं और आप दोनों को सहज महसूस करेंगे।
  • चित्र शीर्षक से मिलो पीपेल टू डेली स्टेप 15
    15
    नियुक्ति की तैयारी एक समान, भुना हुआ, अपने दाँत ब्रश, अच्छा गंध, आदि होना चाहिए। परेशान मत हो - चिंता मत करो, वह आपके जैसा ही लगता है।
  • चित्र शीर्षक से मिलो लोगों को दिनांक 16 के चरण का शीर्षक
    16
    तो यहाँ आप हैं, आपने हाल ही में असंभव दिखने वाले को प्राप्त किया है याद रखें कि आपने पहले से ही कठिन कार्य किया है, अब आसान का पालन करें, पहले से ही कुछ आकर्षण हैं, वे पहले से ही बात कर रहे हैं - अब इस समय का उपयोग उसे बेहतर जानने के लिए करें, अपनी नियुक्ति में रुचि दिखाने के बारे में सुनिश्चित करें, अपने बारे में बात करने और इसके बारे में पूछने के लिए गठबंधन करें।
  • छवि का शीर्षक उस हॉट अजनबी से है` class=
    17
    चुंबन? यह आपके और आपकी तिथि पर निर्भर करता है, और आप चीजों को आगे कैसे आगे बढ़ाना चाहते हैं। बस प्रवाह के साथ जाना है, दो लोगों के संयोजन एक प्राकृतिक घटना है और पहला चुंबन शामिल किया गया है, तो आप सही समय पर पता चल जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • लोगों के बड़े समूह में किसी को चुनने की कोशिश न करें, आप आरामदायक महसूस नहीं करेंगे
    • सुनिश्चित करें कि वह खुश दिखता है
    • इतनी मेहनत न करें - याद रखें कि आप सिर्फ नमस्कार कह रहे हैं, आप शादी में अपने हाथ की मांग नहीं कर रहे हैं।
    • अभ्यास परिपूर्ण बनाता है - आप पहली बार शर्मिंदा हो सकते हैं, लेकिन समय के साथ यह करना बहुत स्वाभाविक होगा।

    चेतावनी

    • उन लोगों से सावधानी बरतें जो आप से मिलते हैं और अपने आप पर बहुत अधिक विश्वास नहीं करते हैं, आप कभी भी नहीं जानते कि आपके सच्चे इरादे आपके लिए क्या हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com