ekterya.com

कैसे एक आदमी हावी

इतिहास के दौरान, मनुष्य उस महत्वपूर्ण पदों पर हावी हो गया है। राष्ट्रपति, जनरलों, पॉप, इत्यादि, इतिहास में सबसे महत्वपूर्ण निर्णयों पर हावी हो चुके हैं। यह भी एक छोटे पैमाने पर देखा गया है, हमारे पारस्परिक संबंधों के प्रति दिन के दिन। पुरुष हमेशा बैटन और जिन लोगों ने अपमानित किए बिना महिलाओं की संख्या के साथ बाहर जाने का अधिकार महसूस किया है उन्हें हमेशा ले लिया है। उस महिला की भूमिका को धोखेबाज पीड़ित व्यक्ति के लिए हटा दिया गया है जो उसके पश्चाताप की थोड़ी सी भी नतीजे पर अपने आदमी की बाहों में चलने को देता है। लड़कियों को सुंदरता के सिद्धांतों का पालन करने के लिए जिम में खुद को मारना पड़ता है, जबकि लड़के पिज्जा खाने और बीयर पीने के लिए टेलीविजन के सामने बैठते हैं, यह सोचकर कि उनकी अगली जीत क्या होगी। खैर, समय बदल गया है! यह क्षण है जब महिलाएं अपने जीवन पर नियंत्रण रखती हैं और दुनिया पर हावी होती हैं।

चरणों

बीर इन कंट्रोल ऑफ मेनस शीर्षक 1 चित्र
1
पुरुषों का नियंत्रण लेने के लिए आपको खुद पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है हर कोई जानता है कि वे क्या पसंद करते हैं और वे क्या नहीं करते। अपनी सीमाएं और नियम रखो, उदाहरण के लिए, उस समय जब आप उससे मिलते हैं, उसे चुम्बन न करें और इन नियमों को तोड़ने की कोशिश न करें, चाहे वह कितना सुंदर हो।
  • अध्ययन। जो भी आप पढ़ते हैं, कोई बात नहीं, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आपके पास शिक्षा है न केवल आप किसी भी आदमी की मदद के बिना अपने आप को दुनिया का सामना करने के लिए आवश्यक हथियार देंगे, लेकिन यह आपके मन को विकसित करेगा जितना होशियार हो, उतना ही कम संभावना है कि कोई लड़का आपका फायदा उठाए या आपको धोखा दे।
  • स्वतंत्र रहें यह बहुत महत्वपूर्ण है, किसी पर निर्भर न करें और अपने आप को उन हालात में शामिल न करें जिससे आप किसी पर भी निर्भर हो सकें। जब आप एक हैं जो आपके जीवन के सभी फैसले करता है, किसी लड़के को छोड़कर, आप पर हावी होने के लिए किसी के लिए बहुत मुश्किल है।
  • व्यायाम करें। अपने आप पर नियंत्रण रखने के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप एक संतुलित जीवन जी रहे हैं। व्यायाम जीवन का एक महत्वपूर्ण अंग है, आपको इस में अधिक नहीं पड़ेगा, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप व्यायाम करने के लिए अपने थोड़े समय को समर्पित करें, क्योंकि यह आपको स्वस्थ रखता है और आपके मन को साफ करता है।
  • दोष नहीं है अगर आपको लगता है कि आपको शराब, सिगरेट या ड्रग्स के साथ कोई समस्या है, तो उसे छोड़ने का समय आ गया है एक उपाधि रखने से आपको कमजोर पड़ता है और किसी व्यक्ति के नियंत्रण में आने की अधिक संभावना होती है। यदि कोई वस्तु या पदार्थ आपको नियंत्रित कर लेता है, तो अकेले एक आदमी आपके साथ क्या कर सकता है।
  • बीट इन कंट्रोल ऑफ मेनस चरण 2 के शीर्षक वाला इमेज
    2
    अपने आप को मुश्किल बनाओ मान लीजिए कि आप एक बहुत ही सुंदर व्यक्ति के साथ बाहर जाना चाहते हैं, लेकिन इसके साथ घबराओ मत, आपको स्थिति का बहुत अच्छा विश्लेषण करना चाहिए। यकीन है कि उसके पीछे हजारों लड़कियां हैं, इसलिए आपके पास पहले से ही कई प्रतियोगियों हैं। अगर आपको लगता है कि लड़का आपके अंदर रूचि रखता है, तो उसके लिए उसे आसान नहीं बनाएं। यदि आप एक छोटे से इश्कबाजी आप में अधिक रुचि हो जाएगा, लेकिन आप में कार्य की तरह आप परवाह नहीं है अगर आप उपेक्षा या नहीं, आपका ध्यान अर्जित करने के लिए प्रयास करना चाहिए महसूस करना चाहिए करना चाहिए। इस के साथ अतिरंजना मत करो, क्योंकि आप रुचि खो सकते हैं उसे आप का पीछा करें और आप पर नियंत्रण होगा। यदि आप इन चरणों का पालन करेंगे तो आप इसे थोड़े समय में अपने हाथ से खाएंगे।
  • एक बार जब आप लड़के को 100% पर ध्यान केंद्रित कर लेते हैं, तो आपको उसे दिलचस्पी रखना चाहिए, और चाल उसे वह सब कुछ नहीं देना चाहती है जो वह चाहता है, और जब हम सब कुछ कहें, तो हम सभी के बारे में बात करते हैं।
  • जब चाहें उसके साथ उसके साथ यौन संबंध न हो, लेकिन जब चाहें। जब भी आप यौन संबंध रखते हैं, तब भी सब कुछ मत करो जो मैंने तुरंत पूछे। आपको हमेशा अपनी आस्तीन पर कुछ चाल चलनी चाहिए।
  • जब मैं आपको अपनी ज़िंदगी के बारे में पूछता हूं, केवल कुछ छोटे बताओ और विषय को बदल दूंगा।
  • उसे मत बताना अगर वह हमेशा आपको बाहर आमंत्रित करता है।
  • जब आप एक टेलिफोन वार्तालाप कर रहे हों, उसके सामने लटकाएं और हमेशा अपने सभी कॉल्स का जवाब न दें।
  • बीर इन कंट्रोल ऑफ़ मेन चरण 3
    3

    Video: कैसे डॉक्टर काटते है हमारी जेबें?

    पैसे पर नियंत्रण रखें यह अच्छा है कि लड़का आपको दोपहर या फिल्मों के लिए आमंत्रित करना चाहता है, लेकिन जहां तक ​​संभव हो, हमेशा अपने लिए भुगतान करें या कम से कम उस नियुक्ति से पहले इसे स्पष्ट करें जो कि क्या भुगतान करेगा यह अजीब लग सकता है, लेकिन कुछ लोगों का मानना ​​है कि रात के खाने के लिए भुगतान करके वे पहले से चुंबन या किसी और चीज के हकदार हैं यदि वे दूसरे, तीसरे या अधिक नियुक्तियों में छोड़ देते हैं, तो इसका मतलब है कि वह पिछली सीट लेना चाहते हैं और शायद खुद को समय-समय पर आमंत्रित किया जाए। यह एक संवेदनशील मुद्दा है, इसलिए सावधान रहें, लेकिन हमेशा याद रखें कि किसी रिश्ते में वित्तीय नियंत्रण कौन करता है, इसका एक बड़ा हिस्सा नियंत्रित करता है चाहे जो भी हो, जो भी हो, वित्तीय बोझ को समय के साथ न ले, न केवल इसलिए कि यह उचित नहीं है, लेकिन क्योंकि यह बाद में आपको हावी करने के लिए हथियार के रूप में काम कर सकता है।
  • यदि आप एक बार में हैं और एक लड़का आपको पेय के लिए आमंत्रित करता है, तो उसे आंखों में देखें, मुस्कुराएं और कहें "धन्यवाद, लेकिन मैं अपना पेय खरीद सकता हूं"। जब आप मुस्कुराते हैं तो आप खुद को पूरी तरह कड़वा नहीं देखते हैं, लेकिन आप यह स्पष्ट करते हैं कि आप खुद को हावी नहीं करने के लिए तैयार हैं।
  • बीर इन कंट्रोल ऑफ मेन इन्ट्रो नामक छवि
    4
    बिस्तर पर नियंत्रण रखें हमने इस बारे में पहले बात की है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि हम फिर से जोर दें। सेक्स हर रिश्ते का एक बड़ा हिस्सा है और मास्टर के लिए एक हथियार के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। जब तक आप तय नहीं करते तब तक लड़के के साथ सोएं, और जब आप तय करते हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए अपना समय लें कि यह सही निर्णय है। कितनी बार आप एक लड़के के साथ सोते थे कि यह सही समय था और फिर उसने तुम्हें फिर कभी नहीं बुलाया? आपके साथ क्या हुआ, केवल एक बार पर्याप्त है ऐसा होने की आवश्यकता नहीं है और आपको इस प्रकार की स्थिति को न्यूनतम पर पेश करने की संभावना को कम करना चाहिए।
  • जब आप लड़के के साथ सोते हैं, तो शांति से जाओ और वह सब कुछ न करें जो आपको बिस्तर पर करने के लिए कहता है, कम से कम तुरंत नहीं। यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप अब तक का निर्माण किए गए रहस्य के किसी भी भाग को खो देंगे। रिश्ते में सब कुछ की तरह, कुछ चीजें समय के साथ आती हैं यह एक दौड़ नहीं है, धीरे-धीरे चलें और वह आपके साथ अधिक से अधिक समय बिताना चाहेंगे, इसे थोड़ा सा अपने नियंत्रण में नहीं लेते हुए इसे महसूस किए बिना।
  • बीर इन कंट्रोल ऑफ़ मेन चरण 5 में छवि का शीर्षक
    5
    रहो रहस्यमय और imprecise जवाब नहीं "हाँ" या "नहीं" अगर आप की तरह कुछ पूछना "बाद में बाहर जाने के लिए करना चाहते हैं?" मैं हमेशा का जवाब "शायद" तो तुम कि क्या आप यह देख सकते हैं या नहीं और intrigued रखने के नियंत्रण है।
  • यह करने के लिए हम पहले जो आपको बताते हैं, उसे जोड़ दें, पहले पूरे 10 मिनट में आप अपने पूरे जीवन को नहीं बताते हैं कि आप एक साथ बिताते हैं। याद रखें, आपको इसे एक अच्छा रहस्य उपन्यास की तरह ही चकित करना चाहिए अगर वह आपको पूछती है "क्या आपके पास एक प्रेमी है?" उन्होंने जवाब दिया "हां, लेकिन मुझे अपने पिछले रिश्तों के बारे में बात करना पसंद नहीं है" इसलिए वह जानता है कि आप पहले से ही एक रिश्ते का हिस्सा हैं, लेकिन वह नहीं जानता कि कितनी देर तक और आपने इसे क्यों समाप्त किया। यदि आप पूछते हैं कि आप किस प्रकार का संगीत पसंद करते हैं, तो "सब कुछ का थोड़ा" जवाब दें पहले आपको जितना संभव हो उतना अस्पष्ट जवाब देना चाहिए और हमेशा उसे सवाल वापस करने की कोशिश करनी चाहिए, लोगों को खुद के बारे में बात करना पसंद है और आप बहुमूल्य जानकारी प्राप्त करेंगे, जिसका उपयोग आप भविष्य में मास्टर करने के लिए कर सकते हैं।



  • बीर इन कंट्रोल ऑफ़ मेन चरण 6
    6
    हमेशा तुम्हारी स्त्रीत्व को खोने के बिना, आवाज की एक मजबूत टोन और अपने विचारों को बाहरी बनाना है आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं और कुछ नैतिक और नैतिक मूल्यों के साथ हम आपको नहीं बता रहे हैं कि आपको बोलना चाहिए जैसा कि आप एक नन थे, यदि आपको लगता है कि दवाओं का वैधीकरण करना सही है, तो आपके पास एक मूल्यवान और अच्छी तरह से निर्मित तर्क होना चाहिए। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप जो विश्वास करते हैं, आपके पास अपने आदर्शों को समझदारी से बचाव करने की क्षमता होनी चाहिए। एक केंद्रित और बुद्धिमान महिला किसी भी व्यक्ति को दिखाई देने पर हावी हो सकती है
  • आप क्या नहीं जानते हैं, इसके बारे में बात न करें। एक बेहिचक राय देने से कुछ भी बुरा नहीं है आप एक आदमी से बात कर रहे हैं और आप एक विषय के लिए पूछना यदि आप नहीं जानते हैं, तो आप बेहतर कुछ कहना तरह "सच्चाई यह है कि यह एक विषय है कि मुझे ज्यादा रुचिकर नहीं लगता है और मैं उस पर टिप्पणी नहीं कर सकता है," कहते हैं कि जैसा कि आप देख बनाने के लिए कुछ गलत एक मूर्ख की तरह
  • सामान्य रुचि के विषयों के साथ रहें अगर आप केवल अपने पसंदीदा अभिनेताओं के जीवन और पल के उपन्यास के आखिरी अध्याय में क्या जानते हैं, तो यह समय टीवी को बंद करने और दुनिया में क्या हो रहा है की जांच करने का समय है। आपको हर चीज में एक विशेषज्ञ होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन एक सामान्य विचार होने से बहुत उपयोगी हो जाएगा
  • एक शौक है बूगरों में अपना समय बर्बाद मत करो। थोड़ी देर के लिए टीवी देखने या फैशन पत्रिकाओं को पढ़ने के लिए ठीक है, लेकिन आपको एक शौक तलाशना चाहिए जो आपके मन और आत्मा की खेती करता है। एक खेल का अभ्यास करें, बागवानी करें, अपने शहर में पशुओं की आश्रय में मदद करें, शिल्प करें, कुछ भी मान्य है। याद रखें, आपको अपना मन सक्रिय रखना चाहिए मस्तिष्क एक मांसपेशी की तरह है, जितना आप इसे व्यायाम करते हैं, उतना ही मजबूत हो जाएगा, और आपका मस्तिष्क लड़कों पर हावी होने के लिए आपका मुख्य हथियार है।
  • बीर इन कंट्रोल ऑफ मेनस शीर्षक 7 चित्र
    7
    जब आप अपने गुणों के बारे में सकारात्मक टिप्पणी करते हैं, तो इसे स्पर्श करें इस बिंदु पर अतिरंजना न करें, क्योंकि आप सोच सकते हैं कि आपके पास `अपने चंगुल में` है, लेकिन आपकी दिलचस्पी एक सूक्ष्म तरीके से दिखाकर आप इसे अपने डोमेन नेटवर्क में बिना इसे साकार करेंगे।
  • उसे कुछ सरल बताएं जैसे "मुझे वह शर्ट पसंद है" और उसके कंधे को छूएं भौतिक संपर्क आपको सतर्क करेगा और वह यह चाहते हैं कि यह जारी रहेगा। आप सोच सकते हैं कि कंधे पर एक स्पर्श कुछ भी नहीं है, लेकिन अपने पल में एक पल के लिए खुद को लगाएं: क्या आपके जैसे लड़के को अपने कंधे को छूने की कोई प्रतिक्रिया नहीं है? आपको इसके बारे में सोचना चाहिए जैसे कि आप मछली पकड़ने जा रहे थे: आप हुक को पानी में फेंक देते हैं और थोड़ा सा करके आप मछली को आकर्षित करते हैं जब तक कि वह हुक नहीं लेता और आपके नियंत्रण में है।
  • बीर इन कंट्रोल ऑफ़ मेन चरण 8
    8
    दैनिक गतिविधियों को पूरा करते समय अपने नियंत्रण को सुदृढ़ करें। उदाहरण के लिए, जब आप किसी रेस्तरां में जाते हैं, तो प्रतीक्षा सूची पर अपना नाम दें। यदि आप बाथरूम में जाते हैं, तो उसे बताएं कि जब आप लौटते समय अपने बटुए की देखभाल करें (केवल अगर आप उसे अच्छी तरह जानते हों)। इस तरह, आप उसे वापस आने के लिए प्रतीक्षा करने के लिए मजबूर करते हैं।
  • यदि एक दिन वह आपको बताता है कि वह आपके पास 9: 00 p मी, उसे बताओ "मैं 9:15 तक आपके लिए इंतजार करूँगा और यदि आप नहीं आते हैं, तो मैं अपने दोस्तों के साथ सिनेमा में जाता हूं। मुझे अप्रतिस्पर्धी पसंद नहीं है और मैं सारी रात इंतजार नहीं कर रहा हूं"। यह आपको समय पर पहुंचने और आपके नियमों का पालन करने के लिए मजबूर करता है।
  • जब वे देखने के लिए जाते हैं, तो एक आदेश बनाते हैं और इसके बारे में बहुत विशिष्ट होते हैं। एक विशिष्ट ब्रांड के अपने पसंदीदा चॉकलेट, या सिरदर्द टैब को सौंपें। यदि आपको लगता है कि यह क्या नहीं है, तो यह जान लें कि आप परेशान हैं। तुम्हें पता होना चाहिए कि बॉस आप हैं आप फिर से गलती नहीं करेंगे, हम आपको आश्वस्त करते हैं।
    बीर इन कंट्रोल ऑफ मेनस शीर्षक 9 चित्र
  • बीर इन कंट्रोल ऑफ मेनस 10 का शीर्षक चित्र
    9

    Video: दिमाग पर हावी हो रही है निगेटिव एनर्जी, इन 10 टिप्स से दूर करें ।

    गाड़ी चलाओ, भले ही वह उसका है यदि कार में प्रवेश करते समय या बाहर निकलने पर आप दरवाजे को नहीं खोलते हैं, तो एक टिप्पणी करें जैसे "मैंने सोचा था कि अभी भी शिष्टता है" वह बुरा लगेगा और तब से वह सभी दरवाजे खुलेंगे जो उसे पार करेंगे। दूसरी ओर, यदि आप करते हैं, तो उसका धन्यवाद करें और मुस्कुराहट करें। आप उन चीजों को जारी रखना चाहते हैं जो आपको खुश करते हैं
  • Video: दुनिया के 5 सबसे बड़े हवाई जहाज - Top 5 Biggest Airplanes in the world 2017 - Hindi

    युक्तियाँ

    • याद रखें, यदि आप नियंत्रण में नहीं हैं तो वह होगा और यह आपकी आत्मसम्मान को कम करेगा।
    • हमेशा दूसरों से पहले खुद को लिप्त
    • किसी भी व्यक्ति को कभी भी पता न करें कि आप क्या कर रहे हैं
    • यद्यपि अधिकांश युक्तियां एकल महिलाओं के लिए हैं, याद रखें कि आप कभी भी खुश नहीं रह सकते हैं या अपने साथ आराम कर सकते हैं अगर कोई अन्य आप को नियंत्रित कर रहा है। क्यों किसी और को अपने जीवन को नियंत्रित करने दें?
    • मज़े करो, आलोचना नहीं सुनें, व्यंग्य से दूर रहें और जो लोग इसके लायक नहीं हैं I

    Video: कैसे नकारात्मकता जीवन पर हावी हो जाती है!

    चेतावनी

    • किसी के साथ सेक्स न करें, जिसे आपने अभी पूरा किया है या पहली तारीख को।
    • पुरुष या सेक्स करने के लिए कुछ भी कहेंगे। इसलिए सिर्फ नियंत्रण के लिए मत रोको क्योंकि यह आपको बताता है कि आप सुंदर दिखते हैं - शायद किसी भी दूसरी लड़की को यही कहें, तो बस मुस्कुराएं और कहें "धन्यवाद"।
    • अपने गार्ड को मत डालो, या आप नियंत्रण और सम्मान खो देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com