ekterya.com

जब आपको दीर्घकालिक बीमारी होती है तो काम कैसे प्राप्त करें

एक बीमारी से निपटने के लिए मुश्किल है, और ज्यादातर लोगों को भी स्वयं को या उनके परिवार को वित्तीय रूप से समर्थन करने की आवश्यकता है, साथ ही एक साधारण जीवन शैली का आनंद लेने में भी सक्षम होना चाहिए। यद्यपि यह बीमारी की प्रकार और गंभीरता यह कैसे तय की जा सकती है कि एक दीर्घकालिक बीमारी के बावजूद नौकरी पाने के कई तरीके हैं।

चरणों

एक लंबे समय तक चिकित्सा शर्तों के साथ काम करते समय कार्य खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 1
1
अपनी बीमारी को जानें यदि आप अभी भी अपनी बीमारी के बारे में स्वीकार करने या सीखने की कोशिश कर रहे हैं, तो एक मान्यता प्राप्त पेशेवर से सलाह लें कि आपको क्या करना उचित होगा। उपलब्ध विकल्पों के बारे में सलाह देने के लिए, या आपको एक बाहरी परिप्रेक्ष्य देने के लिए, आप क्या सोचते हैं, आप प्राप्त कर सकते हैं, परिवार, दोस्तों और विश्वसनीय भागीदारों को अमूल्य हो सकते हैं।
  • Video: Are You Magnesium Deficient? How to Know & What to Do About It

    लंबे समय तक मेडिकल कंडीशनिंग के साथ सौदा करते समय कार्य खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 2

    Video: How to Treat Fatty Liver Disease Naturally at Home

    2
    अपने राज्य के लिए सही काम खोजें। अपनी बीमारी की प्रकृति को समझना महत्वपूर्ण है और आप किस क्रियाकलाप से इसे रोकते हैं - आमतौर पर यह उन लोगों की तुलना में शारीरिक बीमारियों या विकलांग लोगों के साथ परिभाषित करना आसान है, जो लंबे समय तक मानसिक बीमारी से ग्रस्त हैं
  • लंबे समय तक मेडिकल कंडीशनिंग के साथ सौदा करते समय कार्य खोजें शीर्षक छवि 3
    3
    अपने कार्य इतिहास में किसी भी अंतर को उन गतिविधियों के साथ भरें जो आप कर सकते हैं। एक अंशकालिक नौकरी और स्वयंसेवक काम "मैं बीमार था" के साथ अपने काम के इतिहास के बारे में एक सवाल का जवाब देने से बचने के अच्छे तरीके हैं
  • Video: CLORURO DE MAGNESIO / CUANTO CONSUMIR / COMO PREPARAR salud con mary

    ऐस आपके मेडिकल रेसीडेंसी साक्षात्कार चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    4
    आप क्या कर सकते हैं पर फोकस जितनी जल्दी आप कर सकते हैं या नहीं कर सकते हैं के बारे में अवास्तविक महत्वाकांक्षाओं और अनुत्पादक रुख को त्याग कर सकते हैं, इससे पहले कि आप जो कर सकते हैं वह कर सकें। प्रतिबिंब और दृढ़ता की सही मात्रा के साथ, आपके पास लगभग किसी भी बीमारी के लिए एक नौकरी है
  • लंबे समय तक चिकित्सा शर्तों के साथ काम करते समय कार्य खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 5



    5
    यदि आप संयुक्त राज्य में रहते हैं, तो कंपनियों में काम की तलाश करें, जिनके लिए सुरक्षात्मक श्रम कानून लागू होते हैं। परिवार और मेडिकल छोड़ अधिनियम के लिए आवश्यक है कि 50 या उससे ज्यादा कर्मचारी वाली कंपनियां, आपकी नौकरी खोए बिना आपकी गंभीर स्वास्थ्य समस्या के कारण, 12 महीने की अवधि के लिए कुल 12 सप्ताह के अस्थायी अवकाश के लिए अनुदान दें या स्वास्थ्य बीमा विकलांगों के साथ अमेरिकियों की एसोसिएशन को 15 या अधिक कर्मचारियों वाली कंपनियों की आवश्यकता होती है, जहां तक ​​वे नौकरी के आवश्यक कार्यों को पूरा कर सकें। ध्यान रखें कि छोटे कंपनियां भी कानून द्वारा बाध्य किए बिना आपकी स्थिति को समायोजित कर सकती हैं - कर्मचारी पुस्तिका देखें
  • एक दीर्घकालिक चिकित्सा शर्तों के साथ काम करते समय कार्य खोजें
    6
    पता लगाएं कि आपकी कंपनी को लघु या दीर्घ अवधि में विकलांगता योजना है या नहीं। इस प्रकार की योजना यह गारंटी दे सकती है कि आपको एक निश्चित अवधि के दौरान अपने या सभी वेतन का हिस्सा प्राप्त होगा। आप यह भी पता लगा सकते हैं कि आपके पास कितना बीमारी या अवकाश का समय है और आप अपनी स्थिति में काम की याद रखने के लिए क्या उपयोग कर सकते हैं।
  • Video: Bhool Kar Bhi Na Kare Ye nashila padarth ka sevan

    साक्षात्कार के चरण 14 में प्रदर्शन वेल शीर्षक
    7
    आप क्या कहते हैं के बारे में सावधान रहें। यह निर्णय आपका है कि आप कितना खुलासा करना चाहते हैं - ऐसी जानकारी जिसे आप किसी बीमारी के बारे में नहीं बताते हैं, कुछ समय पर आपके रोजगार को खतरा पैदा कर सकते हैं, अगर उसका काम करने की आपकी क्षमता पर अवांछित प्रभाव पड़ता है। संयुक्त राज्य में, एक संभावित नियोक्ता को नौकरी की पेशकश करने से पहले इस प्रकार की चीज़ों को पूछने की अनुमति नहीं है:
  • क्या आपको हृदय की समस्या है? क्या आपको अस्थमा या अन्य साँस लेने में समस्याएं हैं?
  • क्या आपके पास एक ऐसी विकलांगता है जो नौकरी करने की आपकी क्षमता में हस्तक्षेप कर सकती है?
  • पिछले साल आप कितने बीमार थे?
  • क्या आपने कभी श्रमिकों के मुआवजे के लिए आवेदन किया है? क्या आपने कभी काम से संबंधित दुर्घटना का सामना किया है?
  • क्या आपने कभी मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं का इलाज किया है?
  • क्या आप वर्तमान में किसी भी चिकित्सा उपचार में हैं?
  • नियोक्ता आपको नौकरी देने के बाद एक चिकित्सा परीक्षा का अनुरोध कर सकता है, लेकिन आप केवल तभी प्रस्ताव वापस ले सकते हैं यदि आप यह दिखा सकते हैं कि आप नौकरी के आवश्यक कार्यों को करने में सक्षम नहीं हैं, या आप को अपने या दूसरों को नुकसान पहुंचाने का एक बड़ा खतरा है ।
    एसी ए प्रबंधन इंटरव्यू चरण 6
  • 8
    असली बाधा आपका व्यवहार है, आपकी बीमारी नहीं है। एक बीमारी या विकलांगता होने से यह कहने में बहुत अलग है कि आप वास्तविक लक्ष्यों को प्राप्त नहीं कर सकते। अंततः यह आपके स्वयं के निर्धारण पर निर्भर करता है कि नौकरी कैसे प्राप्त करें या जुनून का पीछा करें। हालांकि, आपकी स्थिति के आधार पर यह महत्वपूर्ण है, कि आप जिस काम की प्रकृति के बारे में निर्णय करना चाहते हैं, उसके बारे में आपको अपने स्वास्थ्य के बारे में पता होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • गैर-लाभकारी और सामुदायिक संगठन, विशेष रूप से वे जो आपकी स्थिति से सीधे संबंधित हो सकते हैं, जानकारी प्राप्त करने या काम ढूंढने के लिए उत्कृष्ट स्थान हैं।

    चेतावनी

    • इस बात से सहमत हों कि आपके रेफरल के बारे में आपकी स्थिति के बारे में कितना प्रकट होगा।
    • सावधान रहें कि आप ब्लॉग्ज, सोशल मीडिया प्रोफाइल और आपके नाम से संबंधित कुछ चीज़ों के माध्यम से इंटरनेट पर अपनी स्थिति की चर्चा कैसे करते हैं।
    • इनमें से कोई भी किसी भी तरह की कानूनी सलाह के रूप में व्याख्या नहीं की जानी चाहिए। यदि आपको इस सलाह की आवश्यकता है, तो एक सक्षम कानूनी पेशेवर से संपर्क करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com