ekterya.com

शामानिक रिवेरी कैसे सीखें

रात में अनजाने में होने वाली कुछ चीज़ों से सपना देखना अधिक है बस जागरूकता के रूप में, एक राज्य जिसमें अवचेतन और मस्तिष्क के रचनात्मक भागों के साथ जुड़ना सीखना संभव है, जबकि ध्यान केंद्रित और चौकस रहें, सपनों को नियंत्रित करने, उन में जादुई काम करने और उन्हें होने के लिए सीखने के तरीके हैं। उनमें सक्रिय रूप से एक हिस्सा है, जबकि शरीर और उस साइट को नियंत्रित करते हैं जिसमें यह है। शमनिज जीवन के इस हिस्से से जुड़ने के लिए कुछ सुरुचिपूर्ण और प्रभावी उपकरण प्रदान करता है

चरणों

शिमाइक ड्रीमिंग चरण 1 के बारे में जानें
1
अपने उद्देश्य को परिभाषित करें Shamanic काम हमेशा एक समारोह है। सपने के साथ कार्य करना शमनवाद का एक बड़ा हिस्सा शामिल करता है, क्योंकि सपने देखने वाले राज्य के दौरान जादूगर हर रोज़ वास्तविकता को बदल सकता है।
  • शिमाइक ड्रीमिंग चरण 2 के बारे में जानें
    2
    Shamanic रिवेरी स्पष्ट अर्थात् सपने के समान है। हालांकि, कई मतभेद हैं, क्योंकि शाप संबंधी भाषा सपनों की दुनिया के खंभे पर बनाई गई है और पहली नज़र में यह पुराने-जमाने, सरल या मूर्खतापूर्ण भी हो सकता है। विज्ञान की दुनिया अभी भी एक ऐसी दुनिया है जो कल्पनाओं और वैज्ञानिकों को जादूगर की तरह सपने देखने के विचारों पर निर्मित होती है, हमेशा उनके दृश्यों के आधार पर परीक्षण और प्रयोग करना चाहिए। जरूरी shamanism एक और अधिक वर्तमान भाषा संभालती है जो हमारे "आधुनिक समय" में अधिक समझदार हो सकती है।
  • आप भविष्य को देखने के लिए शैनिक रिवेरी का उपयोग कर सकते हैं, दूसरों के सपने शरीर से और आत्माओं के साथ जुड़ सकते हैं - आप चीजों का निर्माण करने के लिए इसका उपयोग भी कर सकते हैं और समस्याओं के समाधान ढूंढ सकते हैं आप कह सकते हैं कि शॅमानिक रिवेरी मानव मन के सबसे गहन अवचेतन भागों की यात्रा है। हालांकि, सपने की शॅमानिक दुनिया वास्तविक माना जाता है, कभी-कभी भौतिक दुनिया की तुलना में अधिक प्रामाणिक होती है, हालांकि इसे आम तौर पर समांतर दुनिया के रूप में माना जाता है जिसमें हम भाग लेते हैं।
  • Video: Shamanic हीलिंग ध्यान संगीत: शांत संगीत, गहरे ध्यान के लिए सुखदायक संगीत

    शिमाइक ड्रीमिंग स्टेप 3 जानें शीर्षक वाली छवि
    3
    विचार करें कि आपके कौशल और ज्ञान क्या हैं। शाकाहारिक सपने देखने वाले सपने की कौशल और ज्ञान पर निर्भर करता है - उदाहरण के लिए, सच्चाई के क्षेत्र में, यह शाकाहारिक भाषा का इस्तेमाल वैज्ञानिक रूप से करने के लिए ही नहीं है। शॅमानिक भाषा सपने की दुनिया या कल्पना को प्रवेश करने की सुविधा देती है, क्योंकि यह उस नींव पर बनाया गया है। इस भाषा का प्रयोग भी व्यवसायी के लिए और अधिक सम्मोहक तकनीक बनाता है और इस मामले में आप वैज्ञानिक पर्यवेक्षक की भाषा का सहारा लेना समझाने के लिए यह मस्तिष्क के अधिक परतों को खोलता है चाहता हूँ। दूसरे शब्दों में, जरूरी shamanism का उपयोग दोनों भाषाओं का उपयोग करने की अनुमति देता है, जो अधिकांश पश्चिमी देशों के लिए बहुत सकारात्मक है, क्योंकि यह करने के लिए वे वास्तव में क्या कर रहे हैं पर वास्तव में विश्वास कर सकते हैं।
  • शिमाइक ड्रीमिंग स्टेप 4 जानें शीर्षक वाली छवि
    4
    ध्वनियों को सुनो और किसी प्रकार की लयबद्ध आंदोलन करें अक्सर शमनिक सपने देखने के साथ एक ड्रम या कुछ आंदोलन के उपयोग के साथ होता है जिसमें बदलाव की मानसिक स्थिति के प्रवेश द्वार को सुविधाजनक बनाने का उद्देश्य होता है।
  • शिमाइक ड्रीमिंग स्टेप 5 जानें शीर्षक वाली छवि



    5
    सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त जगह है समारोह या पवित्र स्थान भी मन पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करते हैं, चूंकि हम अपने काम की वास्तविकता और शामानिक संसार में आश्वस्त हैं जिसमें हम प्रवेश कर रहे हैं।
  • शिमाइक ड्रीमिंग स्टेप 6 जानें शीर्षक वाली छवि
    6
    अच्छी बात यह है कि पहली बार जब आप इसे दर्ज करते हैं, तो आप सपनों की दुनिया की सच्चाई के और खुद को, और अधिक से अधिक आत्मसमर्पण करना शुरू कर देंगे और आपके द्वारा किए गए काम की विशाल क्षमता।
  • Video: Akashic फील्ड को Shamanic यात्रा गाइडेड: अपनी आत्मा गाइड से जुड़ें।

    शिमाइक ड्रीमिंग चरण 7 के बारे में जानें

    Video: Shamanic कैसे यात्रा ✨✨7 कदम एक जादूगर बनने के लिए

    7
    Shamanic reverie आप सपने के दौरान सचेत होने की आपकी क्षमता पर निर्भर करता है, या कम से कम याद है जो आपने सपना देखा था। अधिकांश शॅमानिक काम में सपने के साथ बातचीत करने या इसे पूरी तरह नियंत्रित करने की क्षमता होती है।
  • शिमाइक ड्रीमिंग चरण 8 के बारे में जानें
    8
    जब आप पूरी तरह से जागते रहते हैं या गहरी नींद के दौरान आप शिमोनिक रिवेरी अभ्यास कर सकते हैं शमनिक काम आरईएम के दौरान किया जाता है (तेजी से आंख आंदोलन) नींद, हालांकि यह अधिक संभावना है कि यह सपने के अन्य गहरे चरणों में भी किया जाएगा जिसमें मनोरम चित्रों, आयाम और आंदोलनों की तुलना में अधिक मनोरम एमओआर दुनिया, जो अब तक सपने का सबसे बड़ा चरण है, ने विज्ञान का अध्ययन किया है। उपर्युक्त कारण है कि एमओआर सपने का अंतिम चरण है जिसमें हम कुछ पहचान सकते हैं जो कि जब हम जागते हैं तब हम क्या जीते हैं।
  • युक्तियाँ

    चेतावनी

    • एक धर्म के रूप में या वास्तविकता से बचने का एक तरीका के रूप में कभी शमानिवाद का अभ्यास न करें। यही कारण है कि शमनिक रीवरी पर भी लागू होता है, क्योंकि अब से बचने का तरीका नहीं है, अक्सर इसके अभ्यास में महान इच्छाशक्ति, खुद को जानना और जवाब देने की क्षमता भी भले ही वे अप्रिय हो। बचने के लिए प्रलोभन किसी भी दर्शन या धर्म के व्यवसायी को खतरा है, जैसे कि प्रशंसा की जानी चाहिए या खुद को और दूसरों को सुखद रोशनी में देखना चाहिए। shamanic तकनीक के साथ कार्य करना आवश्यकता व्यवसायी हमेशा की तरह, सत्य की खोज में लगी हुई है अक्सर अपने ही अहंकार के बावजूद, लेकिन उसे मारने की कोशिश, लेकिन एक पर्यवेक्षक के रूप में कंधे से कंधा मिलाकर काम कर के बिना।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com