ekterya.com

जब आपको लगता है कि आपके पास अपूर्ण दांत हैं, तो मुस्कुराहट कैसे करें

कुटिल दांत होने या आपके मुस्कुराहट के बारे में असुरक्षित महसूस करने से आपको हंसने से रोका जा सकता है जैसा आपको करना चाहिए जब आप अपने दांतों को देख रहे लोगों के बारे में चिंतित होते हैं तो प्राकृतिक मुस्कुराहट करना मुश्किल होता है तुम्हारा सबसे अच्छा मुस्कान ढूंढना और थोड़ा अभ्यास करना आपकी सहायता कर सकता है यदि सब कुछ विफल हो जाता है, तो आपके पास अपने दांतों को बेहतर बनाने और एक उज्ज्वल मुस्कुराहट करने के लिए अन्य विकल्प हैं। जब आपको लगता है कि आपके पास अपूर्ण दांत हैं, तो मुस्कुराहट कैसे करें, इस बारे में अधिक जानने के लिए इस लेख को पढ़ते रहें

चरणों

विधि 1

अपना सर्वश्रेष्ठ मुस्कान ढूंढें
छवि जब आप सोचते हैं कि आपको खराब दाँत है, तो मुस्कुराहट चरण 1
1
पता चलता है कि आप अपना मुंह कैसे खोल सकते हैं मुस्कान के सभी प्रकार के होते हैं: एक बड़ी मुस्कान अपने सभी दांत दिखा रहा है, एक और अधिक सूक्ष्म केवल अपने ऊपरी दांत दिखा मुस्कान, उसके मुंह के साथ एक मुस्कान लगभग बंद कर दिया केवल अपने दाँत के कुछ और एक पूरी तरह से बंद मुस्कान है कि शो से पता चलता आपके दांत बिल्कुल आप अपना मुंह कितना खोल सकते हैं यह चुन कर, आप नियंत्रित कर सकते हैं कि दूसरों के कितने दाँत देख सकते हैं।
  • यह देखने के लिए कि आप किस मुस्कुराहट को अच्छी लगती हैं, खुलेपन के विभिन्न डिग्री अभ्यास करें यह आपकी मुस्कुराहट है और आपको बताए जाने के लिए कोई नियम नहीं हैं कि यह कैसा दिखना चाहिए। मुस्कुराते हुए भी थोड़े दाँत दिखाना सहज महसूस करने की कोशिश करें क्योंकि जब आप वास्तव में खुश होते हैं तो आपके मुंह से बहुत मुश्किल होता है। एक तरह से मुस्कुराते हुए कोशिश करें कि आपको अच्छा दिखने में सहायता मिलती है जब आप एक प्राकृतिक और उत्साहजनक अभिव्यक्ति बनाने की तलाश कर रहे हों
  • आम तौर पर, हम लोगों में मुस्कुराते हुए पहली चीज है पहली बार सोचो कि आप किसी से मिलते हैं आप क्या सोचेंगे यदि आप उसे अपने मुंह से हँसने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, तो मुस्कुराहट के बदले उसे बंद कर दिया जाए? कुछ दांतों को दिखाने के लिए बेहतर है और जब आप अपना मुंह बंद करते हैं, तो आप मुस्कुराते हुए अधिक स्वाभाविक दिखते हैं क्योंकि आप देखते हैं कि आप कुछ छुपा रहे थे। इसके अलावा, अपने आप में आत्मविश्वास को प्रतिबिंबित करना सही सिद्ध करने से ज्यादा महत्वपूर्ण है। इसलिए, ऐसा करने से डरो मत।
  • छवि जब आप सोचते हैं कि मुस्कुराहट आपको खराब दांत है चरण 2
    2
    आपकी आंखों के बारे में सोचें शायद आपने अपनी आँखों के साथ मुस्कुराहट के बारे में सुना है, न कि आपके मुंह के साथ। आपकी आंखों को आपकी मुस्कुराहट का हिस्सा बनाना एक अच्छा विचार है इससे उसे और अधिक प्रामाणिक और मैत्रीपूर्ण दिखने में सहायता मिलती है। उन लोगों के लिए जो उनके दांतों की देखरेख करते हैं, उनकी आँखों से मुस्कुराते हुए चेहरे के ऊपरी भाग में दूसरों के ध्यान को आकर्षित करते हैं और न उनके मुंह की ओर। यह आपके पूरे मुंह को खोलने के बिना भी आपको उज्ज्वल और खुशहाल मुस्कुराहट करने की अनुमति देता है
  • दर्पण के सामने अभ्यास करें सबसे पहले, आँखों का उपयोग किए बिना मुस्कान क्या आप देख रहे हैं कि आप एक कद्दू दीपक की तरह दिखते हैं? तुम्हारी मुस्कान खुश नहीं दिखती, यह भयावह और झूठी दिखती है अब, अपने पूरे चेहरे से मुस्कान की कोशिश करो, खासकर आपकी आँखों के साथ। इस प्रकार की मुस्कान खुशी को व्यक्त करती है
  • अपने चेहरे के ऊपरी भाग के साथ मुस्कुराते हुए, जब आप मुस्कुराते हैं, तो थोड़ी सी छोटी सी कोशिश करें। देखें कि यह आपके चेहरे को कैसे संतुलित करता है और आपको अपना मुंह बंद करने और खुशी की मुस्कुराहट देने के लिए अनुमति देता है।
  • आपकी आँखों से नकली मुस्कुराहट करना बहुत मुश्किल है यह स्वाभाविक रूप से होता है जब आपके पास मुस्कुराहट का एक कारण है ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि जब आप अन्य लोगों के साथ होते हैं और आप खुश होते हैं
  • छवि जब आप सोचते हैं कि मुस्कुराहट आपको खराब दांत है 3
    3
    अपनी उपस्थिति के अन्य पहलुओं के लिए अपनी आंखों में ध्यान डालें अपने मुंह से ध्यान हटाने का दूसरा तरीका आपके चेहरे और शरीर में रुचि के अन्य बिंदु बनाना है। आप अपने बालों, सामान और कपड़े पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं
  • अपने बालों को एक अलग तरीके से कंघी करने की कोशिश करें, या तो अपने बालों को कर्लिंग करके या एक नया और दिलचस्प कटौती करके।
  • सुंदर झुमके की एक जोड़ी पहनें, एक टोपी या कोई गौण जो आपका ध्यान खींचता है
  • स्मार्ट कपड़े पहनें जो आपकी अनूठी शैली को दर्शाते हैं। यदि आप एक सुंदर पोशाक या चमड़े की जैकेट पहनते हैं, तो लोग आपके दांतों को नहीं सोचेंगे।
  • जब आप सोचते हैं कि आपको खराब दाँत है तो मुस्कुराहट छवि चरण 4
    4
    अपना सबसे अच्छा कोण ढूंढें जब आप किसी फ़ोटो के लिए जाते हैं, तो यह जानने के लिए एक अच्छा विचार है कि आपका सर्वश्रेष्ठ कोण है आगे देखने के बजाय अपने सबसे अच्छे कोण के अनुसार अपना चेहरा ढूंढकर आपकी मुस्कान को उजागर करने में मदद मिलती है दर्पण में देखो या कुछ सेबियां ले लो और आप क्या बेहतर लग रहे हैं के साथ पता चलता है।
  • जब आपको किसी फ़ोटो के लिए ढक्कन करना होगा, तो कैमरे में अपनी सबसे अच्छी तरफ दिखाने के लिए थोड़ी सी कोशिश करें। हालांकि, एक निश्चित मुद्रा प्राप्त करने के लिए contortions मत बनाओ क्योंकि आप अपने उद्देश्य को पूरा नहीं करेंगे।
  • जब आप सोचते हैं कि आपको खराब दाँत है तो मुस्कुराहट छवि चरण 5
    5
    अपनी मुस्कान का अभ्यास करें जीवन में सब कुछ की तरह, बहुत सारे अभ्यासों के साथ मुस्कुराते हुए आसान है घर जाने से पहले सुबह में दर्पण में अपने आप को देखकर अभ्यास करने का प्रयास करें अपना मुंह खोलकर मुस्कुराएं और अपनी आंखों का उपयोग करने के लिए याद रखें। जितना अधिक आप इसे करते हैं, उतना ही स्वाभाविक यह लोगों पर मुस्कुराहट या तस्वीरों को लेना चाहेगा
  • विधि 2

    अपने दांतों की उपस्थिति बदलें
    जब आपको लगता है कि आपको बुरी दाँत है, तो मुस्कुराहट का चित्र चरण 6
    1
    एक अच्छा मौखिक स्वच्छता है अगर आपके पास स्वच्छ और पेशनीय दांत हैं, तो आपको अपनी मुस्कुराहट के साथ अधिक आत्मविश्वास महसूस होगा। अपने दांतों को रात और सुबह सुबह ब्रश करने के लिए अपना समय दें इसके अलावा, एक दिन में एक बार फोल्स, क्योंकि इससे बड़ा अंतर आता है पेशेवर क्लीनिंग करने और दांतों पर पट्टिका और टैटर को कम करने के लिए हर छह महीने में दंत चिकित्सक पर जाएं। यदि आप मौखिक स्वच्छता पहनते हैं, तो यह आपकी मुस्कान में दिखाई देगा।
    • यदि आप कोई चित्र लेना चाहते हैं या आप एक नए व्यक्ति से मिलने जा रहे हैं, तो यह करने से पहले अपने दांतों को ब्रश करें। शायद, आप विश्वास से भरा मुस्कान स्केच करेंगे।
    • अपने दांतों को ताज़ा करने का एक और अच्छा तरीका उपयोग करना है माउथवॉश. दिन के दौरान आवश्यक होने पर अपने दांतों को कुल्ला करने के लिए एक छोटी सी बोतल में लो।
  • जब आप सोचते हैं कि आपको बुरा दाग है, तो मुस्कुराहट छवि 7 कदम
    2
    अपने दांतों को कुछ टोन दिखाएं यदि आपके दाँत थोड़ा पीले या भूरे रंग के होते हैं, तो आप उन्हें थोड़ा अधिक आत्मविश्वास क्यों नहीं बांटते हैं? महंगे उपचार से घरेलू उपचार में कई तरीके हैं उन्हें जल्दी से सफेद करने के लिए, नीचे दी गई युक्तियों का पालन करें:
  • सफेद स्ट्रिप्स का उपयोग करें वे थोड़ा महंगा है, लेकिन वे बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं। आप उन्हें किसी फार्मेसी में पा सकते हैं
  • हाइड्रोजन पेरोक्साइड का उपयोग करें यह एक तेज घर उपाय है अपने दांतों को कुछ टोन दिखाएं बस इसे पानी से मिला लें और फिर इसे अपने दांतों को कुल्ला करने के लिए उपयोग करें।
  • बेकिंग सोडा का उपयोग करें बेकिंग सोडा को पानी से मिलाकर एक पेस्ट बनाएं और अपने दांतों को ब्रश करने के लिए इसका इस्तेमाल करें। यह एक आँख की झपकी में कुछ स्थानों को निकाल देगा। हालांकि, इसे अक्सर प्रयोग न करें क्योंकि यह आपके दांतों से तामचीनी को निकाल सकता है।



  • जब आप सोचते हैं कि आपको खराब दाँत है तो मुस्कुराहट छवि 8
    3
    ब्रेसिज़ का उपयोग करने पर विचार करें यदि आप असुरक्षित महसूस करते हैं जब आप मुस्कुराते हैं और यह आपके आत्मविश्वास और खुशी को प्रभावित करने के लिए शुरू होता है, तो आप ब्रेसिज़ का उपयोग कर सकते हैं अपने ऑथोडोंटिस्ट के साथ एक नियुक्ति करें और अपने विकल्पों के बारे में बात करें। आप दांतों को सीधा करने के लिए ब्रेसिज़ या तालु का उपयोग कर सकते हैं
  • सामान्य तौर पर, सरलतम ब्रेसिज़ कम से कम महंगे होते हैं, लेकिन अधिक महंगी विकल्पों की तुलना में वे अधिक ध्यान देते हैं।
  • यदि आप एक समय में सभी खर्चों को कवर नहीं कर सकते हैं, तो याद रखें कि कई ऑर्थोडोस्टिस्ट्स आपको ब्रेसिज़ के लिए भुगतान करने में सहायता करने के लिए भुगतान योजनाएं प्रदान करते हैं।
  • जब आप सोचते हैं कि आपको खराब दाग है
    4
    आपके दांतों के लिए वनीरों की तलाश करें ये चीनी मिट्टी के बरतन सतहों है कि अपने असली दांत का पालन कर रहे हैं। यह उन्हें वास्तविक दिखता है और वे लगभग पहचानना असंभव हैं। बस थोड़ा दाँत तामचीनी को हटा दें, अपने दांतों का ढाँचा करें और वेनेरस को जगह दें यदि आपके दांत बेरंग, फटा, टूट या विकृत होते हैं, तो यह एक अच्छा विकल्प है
  • छवि जब आप सोचते हैं कि मुस्कुराते हुए आपको बुरा दांत है 10 कदम
    5
    देखें कि आप कितनी दूर जाना चाहते हैं यदि समस्या सिर्फ एक दाँत के साथ नहीं है, लेकिन आपके जबड़े की पूरी संरचना के साथ, आपकी समस्याओं को ठीक करने के लिए आपके पास कुछ सर्जिकल विकल्प हैं। मौखिक सर्जन के साथ एक नियुक्ति का समय निर्धारित करें, यह देखने के लिए कि आपका सबसे अच्छा विकल्प क्या है सर्जरी बहुत महंगा, दर्दनाक और समय लेने वाली हो सकती है, लेकिन यह इसके लायक है क्योंकि यह आपको मुस्कुराते हुए खुश दिखाई देता है।
  • विधि 3

    अपने विश्वास को बढ़ाएं
    इमेज शीर्षक है जब आपको लगता है कि आपको बुरा दांत है 11
    1
    अपनी मूल मुहर के रूप में अपनी मुस्कान का उपयोग करें क्या यह संभव है कि आपकी मुस्कान आपकी शैली के लिए कुछ खास जोड़ती है? हर कोई अपने दांतों को सीधा करने के लिए भुगतान कर सकता है, लेकिन यह उबाऊ होगा अपने मुस्कुराहट को आप के एक अनूठे हिस्से के रूप में स्वीकार करने की कोशिश करें, जिसे आप शो में गर्व महसूस करते हैं। क्या आपके दांतों के बीच एक स्थान है? क्या आपके पास टूटे या कुटिल दाँत है? उन्हें शर्मिंदा किए बिना अपनी शैली के भाग के रूप में दिखाने का प्रयास करें अन्ना पाकीन, ज्वेल कल्चर और ह्यूग ग्रांट के बारे में सोचो, मशहूर हस्तियों जो अपनी अपरंपरागत लेकिन आराध्य मुस्कुराहट लाते हैं, स्वीकार करते हैं कि वे उन्हें अद्वितीय बनाते हैं।
  • जब आप सोचते हैं कि आपको बुरा दांत है 12
    2
    आप कैसे देखते हैं इसके बारे में सोचने की कोशिश न करें यह करना आसान नहीं है, लेकिन जब आप मुस्कुराओ तो आप कैसे देखते हैं, इसके बारे में सोचने की कोशिश न करें यदि आप अपने दांतों के बारे में चिंतित हैं, तो यह आपकी अभिव्यक्ति में दिखाई देगा और आपकी मुस्कान प्राकृतिक नहीं दिखाई देगी इसके बजाय, आप पर हतोत्साहित करने पर ध्यान दें।
  • क्या आपके पास एक नए व्यक्ति के साथ बैठक है? इस बारे में सोचें कि आप ऐसे किसी व्यक्ति से मिलकर कितने उत्साहित हैं जो एक महान दोस्त या व्यवसाय सहयोगी बन सकते हैं।
  • क्या कोई अजीब काम करता है? अपने आप को वापस पकड़ने के बजाय मजाक का आनंद लेने की अनुमति दें
  • जब आप सोचते हैं कि आपको खराब दाँत है तो स्माईल शीर्षक वाली छवि चरण 13
    3
    खुशी के साथ मुस्कुराओ अपने नकारात्मक भावनाओं को अपनी खुशी की अभिव्यक्ति को निराश करने के लिए अपनी पूरी कोशिश न करें जब आप खुशी से मुस्कुराते हैं, तो आपकी रवैया के सकारात्मक वाइब्स आपकी उपस्थिति को पार करता है। यदि आप बस मुस्कुराते या गंभीर दिखते हैं, तो आप जो कुछ छिपाना चाहते हैं, उसके लिए आप अधिक ध्यान आकर्षित करेंगे। आप अपने दांतों को सफेद कर सकते हैं या अपना सबसे अच्छा कोण पा सकते हैं, लेकिन संक्रामक मुस्कुराहट के साथ आपकी खुशी को व्यक्त करना बेहतर है।
  • युक्तियाँ

    • अपने दांतों को दिन में दो बार ब्रश करें।
    • सफेद स्ट्रिप्स का उपयोग करें
    • दंत सोता का प्रयोग करें
    • अपने दांतों को सफेद कर दें

    चेतावनी

    • महत्वपूर्ण बातों को अपने दिन या आपकी मुस्कान को बर्बाद मत करो आप सुंदर हैं, कोई बात नहीं जो दूसरों को कहते हैं या लगता है। आप कर रहे हैं आप कौन हैं और आप हमेशा कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई आपके बारे में सोचता है।
    • दाँत केवल एक छोटा सा हिस्सा है कि बाकी आपको कैसे देखते हैं आप भयानक दांत हो सकते हैं और अभी भी सुंदर हो सकते हैं जेम्स ब्लंट को एक उदाहरण के रूप में ले लो,
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com