ekterya.com

कैसे किसी को अपने साथ प्यार में गिरने के लिए

कभी-कभी हम किसी से मिलते हैं और हम जानते हैं, यह प्यार है। हालांकि, हमारे सामने लोगों के अच्छे गुणों को देखना हमेशा आसान नहीं होता है। इसलिए, कुछ रणनीतियों को जानना अच्छा है जो आपके साथ प्यार में पड़ने वाले किसी की संभावना को बढ़ा सकते हैं। बस याद रखना कि कोई रास्ता नहीं है किसी के साथ प्यार में गिर जाते हैं आप जो भी कर सकते हैं वह सही स्थिति बना रहा है और देखें कि क्या होता है।

चरणों

विधि 1
प्यार करने योग्य हो

इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू चरण 1
1
ध्यान रखना शारीरिक उपस्थिति में एक महत्वपूर्ण भूमिका है कि क्या किसी व्यक्ति को किसी अन्य व्यक्ति के लिए आकर्षित किया जाएगा। ध्यान आप अपने शारीरिक स्वास्थ्य देने के लिए और अपनी उपस्थिति कुछ है कि लोगों को तुरंत देख सकते हैं, ताकि यह अधिक समय और ऊर्जा समर्पित किसी को आकर्षित करने का प्रयास करते हुए लायक है। लोग ध्यान देंगे कि यदि आप अपने बारे में परवाह नहीं करते हैं और इससे किसी ने रुचि खो दी है।
  • यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप अपने आप को सबसे अच्छे तरीके से देखते हैं, व्यायाम करें, अच्छी तरह से खाएं, अच्छे स्वास्थ्य का अभ्यास करें और स्वच्छ और चापलूसी वाले कपड़े पहनें।
  • ध्यान आकर्षित करने के लिए डरो मत
  • इमेज शीर्षक से मैक अऑन पेल इन लव टू चरण 2
    2
    बाहर जाओ और काम करो यदि आप ज्यादातर दिनों में बहुत कुछ नहीं करते हैं, तो अपने जीवन को एक उद्देश्य और दिशा देने के लिए कुछ खोजें। एक नया शौक शुरू करें, एक स्थानीय स्पोर्ट्स टीम में शामिल हों या एक क्लास के लिए साइन अप करें। तुम अकेले घर पर रहना या खर्च समय, एक विषय है कि आप के लिए महत्वपूर्ण है पर एक किताब लिखने के लिए पसंद करते हैं, यह मूर्ति या चित्र की तरह एक कलात्मक गतिविधि बनाता है, या एक ऑनलाइन समुदाय के एक सक्रिय सदस्य बन जाते हैं।
  • आप जो भी निर्णय करते हैं, उसके लिए कोई फर्क नहीं पड़ता, अपने जीवन को समृद्ध करने वाली चीजें सुनिश्चित करें। कुछ के बारे में भावुक बहुत आकर्षक है और दूसरों को नोटिस होगा
  • अपनी उपलब्धियों पर गर्व करें और अपने कौशल पर भरोसा करें। ट्रस्ट ऐसा कुछ है जो लोग प्रशंसा करते हैं, इसलिए आपको क्या हासिल किया गया है इसके बारे में शर्मीली मत बनो।
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू स्टेप 3
    3
    अच्छा हो दूसरों को जिस तरह से आप चाहते हैं कि आप उनका इलाज करें शायद यह बकवास है, लेकिन यह सच है यदि आप चाहते हैं कि दूसरों को आपसे देखभाल और सम्मान के साथ व्यवहार करें, तो आपको उन्हें इस तरह का इलाज करना चाहिए। जिन लोगों के पास एक महान व्यक्तित्व है, जो शिक्षित और दयालु हैं दूसरों के साथ प्यार में गिरने की संभावना अधिक है
  • इमेज शीर्षक से मैक अऑन पेल इन लव थ्रू चरण 4
    4
    अपने दोष दिखाएं अपने साथी के साथ अपने अच्छे गुणों को साझा करें, लेकिन उसे यह भी देखने दें कि आप कितनी दूर आए हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप अभी फिट और सक्रिय हैं, लेकिन आप आलसी थे, तो व्यक्ति को अपने परिवर्तन के बारे में बताएं। अपने पिछले दोषों में से किसी को प्रकट करने से आप अपने सच्चे व्यक्तित्व को देख सकते हैं और अपने आप को और भी सराहना कर सकते हैं।
  • विधि 2
    भावनात्मक बाधाओं के लिए खुद को तैयार करें

    1
    ऐसा मत करो जैसा कोई फर्क नहीं पड़ता। बहुत से लोग ऐसा करते हैं इस बात का नाटक करते हुए कि आप परवाह नहीं करते या रिश्ते में कोई फर्क नहीं पड़ता, मदद नहीं करता है और दूसरे व्यक्ति को बोझ महसूस होता है और यह काम नहीं करेगा।
  • Video: धातु रोग (धात) या पेशाब के साथ सफ़ेद पदार्थ गिरने का रामबाण इलाज | Body Fitness Care | Health Care |

    इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू चरण 5
    2

    Video: बालों का गिरना बालों का झड़ना व् बालों को लम्बे करने का रामबाण घरेलू नुस्खा How to Stop Hair Loss

    अपने भावनात्मक उपलब्धता रखें रिश्ते मुश्किल हैं किसी के साथ प्यार में पड़ने की कोशिश करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप रिश्ते के लिए तैयार हैं। अगर आप पिछले संबंधों से भी जुड़े हैं, तो आप किसी और से डेटिंग करने में अधिक रुचि रखते हैं या यदि आप प्रतिबद्धता के लिए तैयार नहीं हैं, तो किसी के साथ प्यार में पड़ने की कोशिश न करें।
  • इमेज शीर्षक से मैक अऑन पेल इन लव थ्रू चरण 6
    3
    सुनिश्चित करें कि यह व्यक्ति एक संकेत दिया है। इस व्यक्ति के बारे में जिस तरह से आपको लगता है, उसके बारे में सोचें क्या आप उससे प्यार करते हैं? आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपको उस व्यक्ति के लिए रोमांटिक प्यार महसूस हो, न कि सिर्फ दो घनिष्ठ मित्रों को ऐसा लग रहा है। अक्सर, अंतर को बताना मुश्किल हो सकता है यदि आप अभी भी उस व्यक्ति से प्यार नहीं करते हैं, तो चीजों को धीरे-धीरे ले जाने की संभावना पर विचार करें। अगर ऐसा होने वाला होता है, तो दोनों एक-दूसरे के लिए भावनाओं का विकास करेंगे
  • इमेज शीर्षक से मैक अऑन पेल इन लव थ्रू चरण 7
    4
    अपने कारणों के बारे में सोचो इस कारण के बारे में सोचें कि आप किसी रिश्ते में रहना चाहते हैं। अगर आप चाहते हैं कि किसी व्यक्ति को आपसे प्यार करने के लिए किसी दूसरे रिश्ते को खत्म करने या किसी और को जलन करने के बारे में बेहतर महसूस करना चाहिए, तो उस व्यक्ति को आपसे प्रेम करना पड़ता है, यह एक बुरा विचार है यह बहुत वास्तविक भावनाओं के लिए बेहोश है जो आप विकसित कर सकते हैं। यदि आप चाहते हैं कि किसी को आपसे प्रेम करना पड़े, क्योंकि आप लंबे समय से किसी के साथ रहना चाहते हैं और आपसी सहयोग का संबंध रखते हैं, तो आगे बढ़ें।
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू चरण 8
    5
    अपने लक्ष्यों पर विचार करें रिश्ते के लिए अपने दीर्घकालिक लक्ष्य निर्धारित करें यदि आपको नहीं लगता है कि यह खत्म हो जाएगा, तो यह आपके लिए प्यार में पड़ने की कोशिश करने के लिए बहुत मायने नहीं रखता है। यह आपके और दूसरे व्यक्ति को भावनात्मक रूप से क्रूर है यदि आप तिथि करने के लिए किसी को चाहते हैं, लेकिन नहीं लगता कि यह, पिछले बस और यह क्या है के लिए यह आनंद नहीं और अधिक गंभीर कुछ में संबंध बारी करने की कोशिश करेंगे डेटिंग casuales- के साथ गलत कुछ भी नहीं है। आप किसी के साथ बाहर जाने के लिए प्यार में गिरने की जरूरत नहीं है
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू चरण 9
    6
    बाकी का आश्वासन दिया गया कि वहां अन्य लोग हैं कभी-कभी हम ऐसे व्यक्ति के लिए भावनाएं होती हैं जो पारस्परिक रूप से नहीं होते हैं। यह सामान्य है आपको नहीं सोचना चाहिए कि यह दुनिया का अंत है या यह कि आपके लिए कोई भी नहीं है। सब के बाद, इस ग्रह पर बहुत सारे लोग हैं। यदि कोई आपकी भावनाओं के अनुरूप नहीं है, तो आपको समझना चाहिए कि ऐसा होने वाला नहीं था और यह कि वे एक साथ खुश नहीं थे। इससे पहले कि आप किसी और को मिल जाएंगे और आपको आश्चर्य होगा कि आपको पहली जगह में क्यों बुरा लगा।
  • किसी व्यक्ति को आप के साथ प्यार में गिरने की कोशिश न करें। सुनिश्चित करें कि जिस व्यक्ति के साथ आप चुनना चाहते हैं वह आपके सच्चे स्व के साथ संगत है।
  • विधि 3
    एक लिंक विकसित करें

    इमेज शीर्षक से मैक अऑन पेल इन लव थ्रू स्टेप 10
    1
    व्यक्ति को बेहतर जानिए एक व्यक्ति को आपके साथ प्यार में पड़ने के लिए पहला कदम यह है कि वह उसे बेहतर जानती है और उसे आपको जानने में मदद करती है इसके लिए समय और ऊर्जा की आवश्यकता होती है क्योंकि आपको सही सवाल पूछने होंगे और अच्छी तरह से सुनेगा।
    • उस व्यक्ति से पूछें जिसे आप चाहते हैं कि वह अपने बचपन में क्या चाहते थे और अब वह क्या चाहता है। यह आपको बताएगा कि आपकी आशाएं और सपने क्या हैं, साथ ही दूसरी चीजें जिन्हें आप जीवन से बाहर निकलना चाहते हैं।
    • उसे उन चीज़ों के बारे में पूछिए, जिन्हें वह पसंद हैं, जिन्हें वह पसंद नहीं करता, उनकी रुचि, शौक और लक्ष्य
  • इमेज शीर्षक से मैक अऑन पेल इन लव थ्रू चरण 11
    2
    व्यक्ति की भावनाओं को साझा करें उन चीजों में दिलचस्पी दिखाएं जिन्हें आप पसंद करते हैं और आप उन लोगों की सराहना करना सीखते हैं जो उसे खुश करते हैं अपनी रुचि का नाटक मत करो क्योंकि लोग आमतौर पर यह जान सकते हैं कि जब आप किसी चीज़ में वास्तव में रूचि नहीं रखते हैं। अपनी आंखों के माध्यम से व्यक्ति के हितों का अनुभव करने की कोशिश करें और उस जुनून को साझा करें। इससे आपको कुछ ऐसा होगा जो एक बंधन बनाने और प्यार के रास्ते पर रखेगा।
  • उदाहरण के लिए, आप ज्यादा (या बिल्कुल) जानते व्यक्ति एक खेल के एक बड़े प्रशंसक है अगर नहीं है, उसे आप के बारे में अधिक बता सकते हैं या आपको सिखा कैसे खेलने के लिए के लिए कहें। दूसरी ओर, यदि वह व्यक्ति वास्तव में संगीत की एक निश्चित प्रकार प्यार करता है, ज्यादा उस शैली सुनने और कुछ गाने की तलाश में भी पसंद है।
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू स्टेप 12
    3
    एक नायिका की तरह व्यक्ति का इलाज करें अपने साथी को एक नायक की तरह महसूस करना जब वह आपके पक्ष में है उसे होमवर्क के साथ मदद (उसके स्मार्ट महसूस करने के लिए), व्यक्तिगत सलाह पूछने (उसके बुद्धिमान बनाने के लिए) और मुद्दों है कि उसे करने के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण हैं पर मदद या सलाह के लिए पूछते हैं (यदि आप अपने अनुभव का प्रदर्शन करने का अवसर देने के लिए)। कपड़ों पर सलाह मांगने या कंटेनर तक पहुंचने या आपकी मदद करने के लिए पूछना भी आपके साथी को उपयोगी और सक्षम महसूस करने के तरीके हैं।
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू चरण 13
    4



    आत्मविश्वास बनाएँ स्वस्थ और स्थायी संबंधों में ट्रस्ट एक अनिवार्य घटक है अपने साथी पर भरोसा करना और उसे दिखाएं कि आप अपने शब्दों और कार्यों के माध्यम से उस पर भरोसा करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप बताते हैं कि आप भी भरोसेमंद हैं।
  • अगर आपका साझेदार आपको एक रहस्य बताता है, तो इसे बचाएं अगर आपको लगता है कि शर्मिंदगी का कारण बनता है कुछ पता चलता है, यह उल्लेख नहीं है या इसके बारे में परेशान
  • अपने साथी के साथ अपने रहस्यों को साझा करें और आप के पहलुओं को उजागर करें जो कि कोई भी नहीं देखता है अपने आप को उसके साथ कमजोर रहने दें और उसे आपको आराम दें।
  • आप के साथ प्यार करो एनी फ़ॉल इन लव स्टेप 14
    5
    कठिन समय के दौरान अपने साथी का समर्थन करें दो लोगों के बीच सच्चा प्यार बनाने के लिए अपना समर्थन प्रदान करना बहुत महत्वपूर्ण है सबसे पहले, ज्यादातर लोग रिश्तों में रहना चाहते हैं, क्योंकि उन्हें किसी का समर्थन करने के लिए उनके पास होना पसंद है। यदि आप अपने साथी के बारे में समर्थन और देखभाल कर सकते हैं, तो आपको उस व्यक्ति को आपके साथ प्यार में पड़ने का बेहतर मौका मिलेगा।
  • कभी-कभी, आप किसी को सुनने और शारीरिक आराम देने की पेशकश कर सकते हैं। हालांकि, अन्य समय में, आपको कुछ और करने की आवश्यकता हो सकती है उदाहरण के लिए, यदि आपके साथी के स्कूल में कठिनाइयों की समस्या है, तो आपको उसके अध्ययन की सहायता करनी पड़ सकती है।
  • विधि 4
    अपने साथी को प्यार करो

    इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू स्टेप 15
    1
    अपने साथी का सम्मान करें सम्मान एक प्रेम संबंध में महत्वपूर्ण है हमेशा उस व्यक्ति को बोलने और राय रखने का अवसर देते हैं, और जब वह बोलता है, तो उसकी बात सुनना सुनिश्चित करें। अपने साथी का सम्मान करने का यह भी मतलब है कि आप उन्हें विश्वासघात करने का एक कारण भी नहीं देंगे कि आप अविश्वासू हैं। अन्य लोगों के साथ इश्कबाज़ी करना मज़ेदार है, लेकिन अगर आप इसे हर किसी के साथ करते हैं, तो वह व्यक्ति कभी भी आपसे समझौता नहीं करना चाहता।
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू आप के साथ चरण 16
    2
    एक अच्छा दोस्त बनें आपको उस व्यक्ति को उसी विचार को देना चाहिए जिससे आप एक अच्छा दोस्त देंगे इसका मतलब यह है कि आपको हमेशा उसकी सहायता करना चाहिए और अपने कार्यों में उदासीन होना चाहिए। हालांकि, आपको अपने साथी का एक अच्छा दोस्त होना चाहिए क्योंकि आप उसे खुश करना चाहते हैं, इसलिए नहीं क्योंकि आप उससे कुछ प्राप्त करना चाहते हैं।
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू चरण 17
    3
    याद रखें कि वे दो अलग-अलग लोग हैं किसी रिश्ते में फंसने की कोई भी पसंद नहीं है यही कारण है कि बहुत से लोग बहुत गंभीर रिश्तों में शामिल होने से बचते हैं। यदि आप अपने साथी को अपनी पसंद की बातें करने के लिए स्वतंत्रता देते हैं, तो आप उसे प्यार करने के विचार के साथ उसे और अधिक सहज महसूस कर सकते हैं। अपनी आजादी का सम्मान करें - इसे बदलने की कोशिश न करें और निश्चित रूप से अपनी गोपनीयता पर आक्रमण न करें। आपके पास रहस्य और चीजें हैं जो केवल तुम्हारा ही हैं I
  • इमेज शीर्षक से मैक अऑन पेल इन लव थ्रू स्टेप 18
    4
    अपने साथी को स्वीकार करें कि वह कैसा है उस व्यक्ति के बारे में अच्छी चीजों का जश्न मनाएं और उनको स्वीकार करने का प्रयास करें जो आपको परेशान करते हैं। मुझे तुम्हारे लिए कुछ बदलने की कोशिश मत करो।
  • उदाहरण के लिए, अपने साथी को अपनी आहार या अपनी निजी शैली बदलने के लिए मजबूर न करें यदि आप इस तरह से एक सुझाव बनाते हैं और यह "नहीं" कहते हैं, तो अपने फैसले का सम्मान करें और इस विषय को दोबारा स्पर्श न करें।
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू आप के साथ चरण 1 9
    5
    अकेले समय और एक निजी स्थान के लिए उस व्यक्ति की आवश्यकता का सम्मान करें अकेले समय और व्यक्तिगत स्थान के लिए आप दोनों के लिए महत्वपूर्ण है, इसलिए अपने साथ अधिक समय बिताने के लिए उन्हें अपना व्यक्तिगत समय छोड़ने की कोशिश न करें अपने साथी के व्यक्तिगत स्थान का सम्मान करें और अपने कमरे को पुनर्व्यवस्थित करने या अपनी चीजों की जांच न करें।
  • अपने दम पर या अपने दोस्तों के साथ कुछ हफ्ते में कुछ करो अपने साथी को आपके साथ हर क्षण बिताने के लिए मजबूर न करें या आपको गुदगुदी महसूस हो।
  • विधि 5
    अपने साथी को प्यार में रखें

    इमेज शीर्षक से मैक अऑन पेल इन लव थ्रू चरण 20
    1
    अपने साथी की सराहना करते हैं कभी उस व्यक्ति को कम मत समझना यदि कोई आपके साथ प्रेम में पड़ जाता है, तो आपको उस प्रेम को बनाए रखने का प्रयास करना होगा। किसी व्यक्ति को प्यार में रखने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि उसे कभी कम मत समझना चाहिए। उसे रोजाना दिखाओ कि आप इसकी सराहना करते हैं
    • उदाहरण के लिए, जब आपका साथी आपके लिए कुछ अच्छा करता है तो उसे धन्यवाद दें सुनिश्चित करें कि आपका आभार ईमानदार और विशिष्ट है उदाहरण के लिए, "बर्तन रखने और आज सुबह कॉफी तैयार करने के लिए धन्यवाद" जैसे कुछ कहें! कि मेरी सुबह बहुत आसान बना दिया! मैं इसकी सराहना करता हूं। "
  • इमेज शीर्षक से मैक अऑन पेल इन लव थ्रू चरण 21
    2
    गुणवत्ता समय एक साथ बिताएं। सिर्फ इसलिए कि दोनों प्यार में हैं, और आपके रिश्ते स्थिर हैं और इसके चरम पर, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कोशिश करना बंद कर देना चाहिए डेटिंग करना, फूल और समान चीजें खरीदना यह आपके साथी को दिखाएगा कि आप अभी भी परवाह करते हैं और रिश्ते में शामिल होते हैं।
  • इससे भी महत्वपूर्ण बात, अपने साथी को बताएं कि आप उसे हर दिन प्यार करते हैं
  • इमेज शीर्षक से मैक अऑन पेल इन लव थ्रू चरण 22

    Video: टिप्स वीर्य जल्दी गिरने से रोकने के उपाय - Benefits Of Garlic - Ginger Benefits in Hindi - Gharelu

    3
    चीजें रोमांचक रखें सिर्फ यही काम न करें जो आप हमेशा करते हैं रूटीन सुखद, आराम और आरामदायक भी हो सकते हैं, लेकिन कुछ समय बाद उनमें से दूर रहना और एक साथ नया और रोमांचक काम करना महत्वपूर्ण है। यह आपके साथी को दिखाएगा कि रिश्ते में अभी भी इंतजार करने के लिए चीजें हैं और उनका जीवन स्थिर नहीं होगा क्योंकि वे एक साथ हैं। यह पहली उत्तेजना से संबंधित कुछ भावनाओं को वापस पाने में भी मदद कर सकता है।
  • स्काइडाइविंग या रॉक क्लाइम्बिंग की तरह साहसी हो नृत्य सबक ले लो या एक साथ रंगना सीखो।
  • फर्नीचर के निर्माण की तरह एक साथ कुछ नया सीखें, जिसे आप विश्वास करते हैं उन चीजों के साथ अपने घर पर कब्जा करने के लिए उपयोग कर सकते हैं
  • टेबल गेम की एक रात को व्यवस्थित करने का प्रयास करें, जो आपको मौज-मस्ती करने और अपने प्रतिस्पर्धी पक्षों का आनंद लेने का अवसर देगा।
  • Video: जल्दी गिरने से रोकने का आसान तरीका | Best Information Education Video

    विधि 6
    एक रोमांस शुरू करें

    इमेज शीर्षक से मैक अऑन पेल इन लव थ्रू स्टेप 23
    1
    किसी के लिए खोजें जो आपके लिए सही है सही व्यक्ति ढूँढना प्यार में पड़ने, प्रेम करने और प्रेम रखने की संभावनाओं को बढ़ाएगा। आपके द्वारा चुने जाने वाले व्यक्ति को गंभीर संबंध के लिए तैयार होना चाहिए, किसी रिश्ते के भावनात्मक तनाव से निपटने में सक्षम हो और आपके साथ संगत होना चाहिए। यदि आप इन आवश्यकताओं को पूरा नहीं करते हैं, तो आप अपना समय खो देंगे और आप अंत में चोट लगी होगी
    • आपकी संगतता के बारे में सोचें क्या आप दूसरे व्यक्ति की तरह ही बातें पसंद करते हैं? क्या उनके जीवन में एक ही लक्ष्य है? जो लोग अच्छे सहयोगी बनाते हैं वे नाटक और उनके जीवन में प्राथमिकताओं को किस तरह से संभालते हैं, उनके समान होते हैं।
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू स्टेप 24
    2
    एक नियुक्ति करें नियुक्ति निर्धारित करने के लिए, बुश में मत जाओ - प्रत्यक्ष और विशिष्ट होना एक विशिष्ट गतिविधि का सुझाव दें जो आप दोनों के लिए मनोरंजक है और उस व्यक्ति के साथ ईमानदार होने के कारण आप उस व्यक्ति को जाना चाहते हैं इस तरह की स्थिति पर नियंत्रण रखने से पता चलता है कि आपके पास आत्मविश्वास है, जो एक सराहनीय गुणवत्ता है।
  • उस विशेष व्यक्ति को बताओ जैसे "अरे, मैं वास्तव में इस सप्ताह के अंत में चिड़ियाघर में जाना चाहूंगा और यदि आप मेरी तारीख थी तो मुझे यह पसंद है।"
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू स्टेप 25
    3
    एक महान तारीख बनें पहली तारीख से, आपको किसी के साथ मज़ेदार होना चाहिए। यहां तक ​​कि नियुक्ति से पहले, आपको उन अवसरों का निर्माण करना चाहिए जहां आप एक साथ एक साथ एक साथ समय बिताने के तरीके को दिखा सकते हैं जो दर्शाता है कि आप कितने अद्भुत हैं।
  • ऐसी गतिविधियां चुनें, जो दोनों के लिए मजेदार हैं। अगर वे एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो ऐसी कोई चीज़ चुनें जो उन्हें एक विषय के बारे में बात करे (उदाहरण के लिए, एक फिल्म)। यदि वे एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं, तो दोनों के लिए सामान्य से कुछ चुनिए। यह उस व्यक्ति को आपको दूसरे तरीके से देखने की अनुमति दे सकता है।
  • एक एक्टिव मूवी देखने या एक मनोरंजन पार्क में जाने जैसी रोमांचक तिथि है। यह दिखाया गया है कि इन गतिविधियों में दो लोगों के बीच आकर्षण की भावना बढ़ जाती है।
  • युक्तियाँ

    • आप क्या कहें और चीजें नीचे लिखीं, ध्यान दें। उसे कुछ आश्चर्यजनक रूप से उभरने के बारे में आश्चर्यचकित किया गया, जो वास्तव में उसके दिल को पिघल देगा और उसे दिखाएगा कि आप कितना ध्यान रखते हैं।
    • बस अपनी भावनाओं को व्यक्त करें मैं तुम्हारे साथ मेल खा सकता था अगर वह नहीं करता है, तो आप उसे कोशिश करने के लिए कह सकते हैं उस पर विशेष ध्यान दें कि क्या वह आपको या आतंक को अस्वीकार करने की कोशिश करता है हालांकि, यह एक बुरे समय में करने के लिए सावधान रहें!

    चेतावनी

    • आप ऐसा कुछ नहीं कर सकते जो आपके जीवन को प्रेम के रूप में बदलता है और रातोंरात नहीं होता। सबसे अच्छा प्रकार का प्यार अप्रत्याशित है और अगर यह होने वाला है, तो यह स्वाभाविक रूप से होगा यदि आप किसी के साथ प्यार में पड़ने की कोशिश करते हैं, तो इसके विपरीत प्रभाव होने की संभावना है।
    • किसी के साथ प्यार में गिरना असंभव है। यदि आप उपर्युक्त सभी चीजें करते हैं और व्यक्ति अभी भी आपसे प्यार नहीं करता है, तो आप शायद प्यार करने में असमर्थ हैं (या पहले से किसी और से प्यार करते हैं) और दोनों संगत नहीं हैं कुछ लोग बस असंगत हैं, भले ही उनमें से एक को दूसरे के लिए कुछ गहरा लगता है। यह सुनने के लिए मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर कोई अन्य व्यक्ति आपकी भावनाओं से मेल नहीं खाता, तो उसका संबंध खत्म करना बेहतर होगा।
    • अपनी भावनाओं को अस्वीकार कर दिया है, जो किसी के साथ चिपचिपा या आक्रामक मत बनो। जो कोई भी खुद को समझाने की कोशिश करता है कि वह आपको प्यार करता है, वह सभी समस्याओं को ठीक नहीं करता है और शायद कभी तुम्हारे लिए कुछ नहीं लगता एक ऐसे रिश्ते का पीछा करना जो बहुत मुश्किल है, आपको केवल डरावनी दिखेंगे और लोगों को आगे से आगे बढ़ने का कारण बना देगा।
    • इस विचार में विश्वास न करें कि आप किसी भी तरह के फेरोमोन, एक रासायनिक स्प्रे या भोजन का उपयोग कर सकते हैं जिससे आप किसी के साथ प्यार में पड़ सकते हैं। जबकि वैज्ञानिक सबूत हैं कि ये चीजें उन भावनाओं से संबंधित हमारे मस्तिष्क के हिस्सों को प्रभावित करती हैं, ये रसायन आपके साथ प्यार में किसी को गिरने के लिए मजबूर नहीं करेंगे। कोई अचूक "प्यार औषधि" नहीं है, इसलिए बोलना है
    • अपने पूरे दिल से, अपने साथी के साथ संगत बनाने की कोशिश करें और अपना सर्वश्रेष्ठ करें। अगर यह काम नहीं करता है, तो आप जो भी कर सकते हैं वह आगे बढ़ना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com