ekterya.com

फीफा गेम में गोल आसानी से कैसे प्राप्त करें

यदि आप फीफा गेम मास्टर बनना चाहते हैं, तो इन चरणों का पालन करें

चरणों

एक फीफा खेल चरण 1 में आसान गोल
1
आपको विरोध लक्ष्य जितना संभव हो उतना करीब होना चाहिए। वह केवल 16.5 मीटर क्षेत्र से गोली मारता है। वे नेटवर्क पर जाने की अधिक संभावनाएं हैं
  • एक फीफा खेल चरण 2 में स्कोर आसान गोल
    2
    उस संरचना का चयन करें जिसमें कम से कम दो फ़ॉरवर्ड ऑनलाइन हों यदि आप उन दोनों के बीच दीवार बनाते हैं, तो लक्ष्य हासिल करना आसान होगा।
  • एक फीफा खेल चरण 3 में आसान लक्ष्य स्कोर शीर्षक वाला छवि
    3
    आप सरल एनोटेशन कर सकते हैं अगर आप अपने प्रतिद्वंद्वी को गेंद को ले जब विरोध गोलकीपर एक पास बनाने या बरामद होने के बाद गेंद खेल फेंक देते हैं। बस विरोध डिफेंडर के सामने खड़े हो जाओ, गेंद को चोरी करें और फायरिंग बटन दबाएं। गोलकीपर आमतौर पर स्थिति से बाहर हो जाएगा और यह आसान स्कोर बना देगा।
  • फीफा 11 में मैन्युअल रूप से गोलकीपर को नियंत्रित करने वाली छवि चरण 4
    4
    ट्रिगर बटन को मारने की बजाय इसे लगातार दबाए जाने की आदत बनाएँ फीफा के पास एक बहुत ही संवेदनशील शूटिंग नियंत्रण प्रणाली है और कई बार, बटन दबाए रखने से आपको इसके विपरीत एक गोल किक मिलेगी।
  • एक फीफा खेल चरण 5 में आसान गोल
    5
    मैनचेस्टर यूनाइटेड, आर्सेनल, एफसी बार्सिलोना, इंटर मिलान आदि टीमों के साथ खेलते हैं। इन टीमों में दुनिया का सबसे अच्छा प्रदर्शन है जो कि अधिक गति, बेहतर लक्ष्य और शॉट की अधिक शक्ति है। सबसे अच्छे से सर्वश्रेष्ठ के साथ आसानी से प्रवृत्तियों और स्कोर लक्ष्यों का पालन करें
  • फीफा खेल खेल में स्कोर आसान गोल चरण 11
    6
    जब आपका प्रतिद्वंद्वी अपनी रक्षा अच्छी तरह से करता है, तो वह त्वरित और लगातार केंद्र करता है। केंद्रों की रक्षा के लिए बहुत मुश्किल है।
  • एक फीफा खेल चरण 7 में आसान गोल
    7
    शॉट्स जानें फीफा 2010 में तीन प्रकार के शॉट हैं: सामान्य, ठीक और वॉली वॉली शॉट एक गोलकीपर के खिलाफ महान काम करता है जो प्रेस करता है। सभी 3 शॉट्स को जानें और जब आवश्यक हो तो उनका उपयोग करें परिणाम: आप और अधिक गोल करेंगे।
  • एक फीफा खेल चरण 8 में स्कोर आसान गोल
    8
    जब आप एक गोल करते हैं, तो आपको परेशान करने के बजाय, आपको नतीजे देखने के लिए दोगुनी रूप से मजबूत होना चाहिए, फिर आप जीतेंगे
  • एक फीफा गेम में स्कोर आसान लक्ष्य



    9
    आपके पास क्या काम है जमीनी स्तर पर गुजरता है अच्छी तरह से काम करता है, लेकिन वोली काम बेहतर काम करता है वॉली पास को अवरुद्ध करना लगभग असंभव है, साथ ही यह आसानी से सबसे ज्यादा ऑफसेट जाल पर काबू पा सकता है। आपके पास बहुत से स्कोरिंग अवसर होंगे
  • Video: सदर बाजार जाने से पहले देखे ये खबर

    एक फीफा गेम में आसान लक्ष्य स्कोर शीर्षक वाला छवि 10 कदम
    10
    हर समय चिंता मत करो शूटिंग के दौरान अपने खिलाड़ियों को बंद करो यदि आवश्यक हो तो लय नियंत्रण का उपयोग करें आपके द्वारा किए गए कम गतिएं, आपका शॉट अधिक सटीक होगा।
  • फीफा खेल खेल में स्कोर आसान गोल चरण 11
    11
    किसी भी कठिनाई पर लक्ष्य स्कोरिंग विरोधी टीम के गोलकीपर पर अधिक या कम निर्भर करता है। इसका मतलब यह है कि यदि आप एक गोलकीपर के खिलाफ खेलते हैं जिसका कठिनाई "शौकिया" है, तो आपको लंबे शॉट्स का अभ्यास करना चाहिए। "डी" दबाए जाने के बजाय "Q" + "D" कुंजी दबाकर बेहतर है कभी-कभी, विरोधी गोलकीपर अपनी गोल लाइन से बहुत कुछ निकालते हैं, इस बार वह "क्यू" + "डी" दबाकर आधा अदालत से गोली मारने की कोशिश करता है और शॉट को सभी शक्ति देता है।
  • एक फीफा गेम में स्कोर आसान लक्ष्य स्कोर 12 छवि
    12
    सबसे मुश्किल गोलकीपरों के लिए, अपने हमलावरों में से एक के साथ गेंद से भागो। जब तक आप नीचे की रेखा तक नहीं चलते तब तक चलते रहें "बाईं" कुंजी (एक्शन कैमरे का उपयोग करके) के साथ चारों ओर मुड़ें और क्षेत्र के बाएं कोने में चलाएँ यदि आप दाहिने ओर चलते हैं, तो बाईं ओर चलने पर क्षेत्र के दाहिने कोने पर जाएं। अब, यदि आप बाईं तरफ हैं, तो "ऊपर" + "सही" + "ए" (कम पावर) कुंजियां दबाएं, यदि आप दाहिनी ओर हैं या "ऊपर" + "बाएं" + "ए" दबाएं, अभ्यास के साथ, यह हमेशा एक लक्ष्य बन जाएगा
  • एक फीफा गेम में स्कोर आसान गोल स्कोर 13
    13
    कठिनाई मोड "पौराणिक" ( "पौराणिक"), यह स्कोर करने के लिए एक फ्री किक लक्ष्य अगर गोलकीपर कठिनाई में "विश्व स्तर" है मुश्किल है। इसके लिए, कैमरे को जितनी दूर हो सके रखकर नि: शुल्क फेंकने की कोशिश करें, "क्यू" + "डी" + "ऊपर" + "दाएं" दबाएं और उस खिलाड़ी के साथ शॉट को पूरी शक्ति दें जिसका पसंदीदा पैर है सही यह दाएं तरफ से मुक्त किक पर लागू होता है, बाईं तरफ मुक्त किक के लिए विपरीत प्रयास करें।
  • फीफा 11 में मैन्युअल रूप से गोलकीपर को नियंत्रित करने वाली छवि चरण 4
    14
    आम तौर पर आप एक विश्व स्तरीय गोलकीपर को हरा नहीं सकते जब वे शीर्ष पर हों उस मामले में, गेंद को किसी अन्य खिलाड़ी को पास करने का प्रयास करें। यह वैसे भी एक लक्ष्य होगा।
  • एक फीफा खेल चरण 15 में स्कोर आसान गोल
    15
    एक विश्वस्तरीय गोलकीपर कर केंद्रों के खिलाफ गोल करने की कोशिश करें।
  • एक फीफा खेल चरण 16 में आसान लक्ष्य
    16
    जब भी आप कर सकते हैं ठीक शॉट्स बनाएं।
  • युक्तियाँ

    • बस इन चरणों का पालन करें और कीवर्ड याद रखें और सबकुछ ठीक हो जाएगा।

    चेतावनी

    • बॉल के कब्जे के लक्ष्यों को हासिल करने की कुंजी है, इसलिए, गेंद को खोना और कब्ज़ा नहीं करना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com