ekterya.com

हत्यारे की तरह व्यवहार करना (हत्यारा है पंथ)

हत्यारा है पंथ वीडियो गेम हत्यारों सबसे अच्छा है, है ना? क्या आप कुछ युक्तियों को उनमें से एक की तरह व्यवहार करना चाहते हैं?

चरणों

एक हत्यारा की तरह अधिनियम शीर्षक (हत्यारा` class=
1
एक हुड पसीने वाली शर्ट (कोई रंग) प्राप्त करें, अधिमानतः एक जिपर और हुड के साथ जो आपकी आँखों को कुछ हद तक कवर कर सकता है।
  • एक हत्यारा की तरह अधिनियम शीर्षक (हत्यारा` class=
    2
    सीखना पार्कर हमेशा आवश्यक नहीं है शॉन और रेबेका जैसी कुछ हत्यारे हैं, जो पार्कर को नहीं जानते हैं या नहीं करने की आवश्यकता है। बेशक, यह जानकर आपको डेसमंड, अल्टेएयर, एज़ीओ या कॉनर की तरह अधिक महसूस करने में मदद मिलेगी, लेकिन कुछ पदों के लिए शॉन के ऐतिहासिक सलाहकार और शोधकर्ता की स्थिति या लुसी की टीम के लिए प्रौद्योगिकी विशेषज्ञ रेबेका की स्थिति की आवश्यकता नहीं है। यदि आप पार्कर सीखना तय करते हैं, संभवत: इस कदम को पूरा करना दूसरों की तुलना में अधिक समय लगेगा और अंत में, सावधान रहें अगर आप इसे सीखना तय करें! अपने पैरों को तोड़ने के लिए मना किया!
  • पार्कर का अभ्यास करते समय, सुनिश्चित करें कि आप अपने पर्यावरण को अच्छी तरह जानते हैं इसके अलावा अभ्यास की सतह को दृढ़ता से रखने के लिए सुनिश्चित करें
  • एक हत्यारा की तरह अधिनियम शीर्षक (हत्यारा` class=
    3
    हाशिन के आदेश के बारे में पता करें और हत्यारे के पंथ विकी को ध्यानपूर्वक पढ़ें। हम इसे अनुशंसा करते हैं, इस पर विचार करते हुए कि यह हत्यारे के पंथ के ब्रह्मांड के बारे में बहुत सी बातें हैं जिन्हें आप नहीं जानते हैं। हम यह भी सलाह देते हैं कि जब बिक्री के लिए उपलब्ध हो, तो एक हत्यारा है पंथ विश्वकोश।
  • एक हत्यारा की तरह अधिनियम शीर्षक (हत्यारा` class=
    4
    हत्यारे के पंथ समुदाय में भाग लें I यह आपको हास्य-कॉन जैसी वास्तविक घटनाओं में भाग लेने और cosplay समुदायों में भाग लेने में भी मदद कर सकता है। इससे आप उन लोगों के संपर्क में रहने की इजाजत दे सकते हैं जिनके पास आपकी मानसिकता जैसी मानसिकता है।
  • एक हत्यारा की तरह अधिनियम शीर्षक (हत्यारा` class=
    5
    इस गेम के एक हत्यारे के बारे में सोचने का तरीका जानने के लिए कोडेक्स पर एक नज़र डालें।
  • एक हत्यारा की तरह अधिनियम शीर्षक (हत्यारा` class=
    6



    यह छिपे हुए ब्लेड की सलाह नहीं दी जाती है, लेकिन यदि आपके पास एक की ज़रूरत है, तो आप इसे संग्रहालय प्रतिकृतियों में खरीद सकते हैं या आप खुद को एक बना सकते हैं (यूट्यूब पर बंटाने के लिए ट्यूटोरियल हैं) याद रखें कि एक सच्चे खूनी निर्दोष लोगों को नहीं मारता है और वैसे, ज्यादातर दुनिया में, हत्या आम तौर पर जीवन या मौत की सजा के लिए जेल की सजा के साथ ही अवैध है, हम आपसे बकाया ब्लेड का इस्तेमाल औपचारिक प्रयोजनों के लिए ही करते हैं।
  • एक हत्यारा की तरह अधिनियम शीर्षक (हत्यारा` class=
    7
    हर कीमत पर पंथ का पालन करें अनुस्मारक के रूप में, पंथ निम्नलिखित है: 1) अपने ब्लेड को निर्दोष की त्वचा से दूर रखें (दूसरे शब्दों में, नहीं निर्दोष लोगों को मार डालो) - 2) अपने आप को सादे दृष्टि में छिपाएं (ध्यान न दें, अपने पक्ष में भीड़ और वातावरण का उपयोग करें) - 3) ब्रदरहुड को कभी न कष्ट करें (हत्यारों को बुरा प्रतिष्ठा न दें और उन्हें बनाएं हत्यारा है पंथ खेलने में निषिद्ध)
  • एक हत्यारा की तरह अधिनियम शीर्षक (हत्यारा` class=
    8

    Video: The Great Gildersleeve: Halloween Party / Hayride / A Coat for Marjorie

    जबकि वास्तविक हत्यारों ने लोगों को मार डाला था, केवल अगर वे आप पर हमला करते हैं तो अपने बचाव का समर्थन करने के लिए अपने हत्यारे कौशल का उपयोग करना बेहतर होता है जो भी आप पर हमला करते हैं, उन्हें माफ करने की कोशिश करें और जितना संभव हो उतना कम नुकसान पहुंचाने की कोशिश करें। अपने दिमाग को अपने मुख्य हथियार के रूप में प्रयोग करें, अपनी मुट्ठी माध्यमिक के रूप में करें, और किसी भी परिस्थिति में औपचारिक उद्देश्यों के अलावा, अपने छिपे ब्लेड का उपयोग करें।
  • एक हत्यारा की तरह अधिनियम शीर्षक (हत्यारा` class=
    9
    यदि संभव हो, तो अपने दोस्तों को अपने मिशन में ले जाएं। अकेले जाने के लिए बेहतर नहीं है, क्योंकि यदि आपको चोट लगी है, तो आप पर कब्जा कर लिया गया है या आप मर जाते हैं, आप परेशानी में होंगे।
  • Video: Dragnet: Big Cab / Big Slip / Big Try / Big Little Mother

    एक हत्यारा की तरह अधिनियम शीर्षक (हत्यारा` class=
    10
    अंत में, याद रखें कि खेल मज़े के लिए है और cosplay या भूमिका निभाने के लिए एक अच्छा विचार है। कैथेड्रल की छतों या चाकू से लोगों को छत से कूदने की कोशिश मत करो, लेकिन आप मर सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • सभी की दृष्टि में और बाहर की दृष्टि में दोनों को छिपाना सीखें
    • जब आप मुसीबत में पड़ जाते हैं, शांत और शांत सिर रखें
    • मन की शांति बनाए रखें शांति, सभी चीजों में, आपका लक्ष्य होना चाहिए, और आपको आंतरिक शांति प्राप्त करना चाहिए और इसे एक सच्चे हत्यारे बनना चाहिए।
    • हम आपको कराटे या कुंग फू के रूप में मार्शल आर्ट्स सीखने की सलाह देते हैं, लेकिन आपको उन्हें केवल आत्मरक्षा के लिए उपयोग करना चाहिए

    चेतावनी

    • किसी को मारो मत आत्मरक्षा एक बात है, लेकिन खेल के लिए लोगों को मारना अपरिहार्य है।
    • याद रखें: यह सब मज़ेदार और खेलने के लिए है कुछ भी अवैध मत करो
    • मंजिल की तुलना में किसी भी इमारत को लम्बे छोड़ें मंजिल से लम्बे इमारतों से कूदते हुए आपको गंभीर चोट लग सकती है।
    • जब आप पार्कर सीखते हैं, तो आप तोपों को तोड़ सकते हैं, पंगु बना सकते हैं या मर सकते हैं, अगर आप सावधान न हों एक विशेषज्ञ से परामर्श करें, सुनिश्चित करें कि आप लोगों के साथ हैं जब आप अभ्यास करते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि आपको उस संपत्ति पर पार्कर करने की अनुमति है जहां आप ऐसा करना चाहते हैं (आप बिना किसी निजी संपत्ति पर इन चरणों का पालन करते हैं तो आप को गिरफ्तार किया जा सकता है)।
    • समस्याओं से दूर रहने की कोशिश करें और पुलिस का ध्यान आकर्षित न करें। आप हत्यारे के पंथ को प्रतिबंधित नहीं करना चाहते हैं, है ना?

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आरामदायक कपड़े और खेल के जूते
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com