ekterya.com

स्थानीय देखभाल केंद्र में स्वयंसेवक काम कैसे करें I

एक देखभाल केंद्र में स्वयंसेवा एक अद्भुत अनुभव हो सकता है आप अपने समुदाय की मदद करेंगे और खोजकर्ता, राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा (एनएचएस) या विश्वविद्यालय के लिए स्वयंसेवक काम के घंटे प्राप्त करेंगे। देखभाल केंद्र के निवासियों को उनके पक्ष में आप से प्रसन्नता होगी। यह लेख आपको बताएगा कि आपकी स्थानीय नर्सिंग सुविधा पर स्वयंसेवा कैसे शुरू किया जाए।

चरणों

विधि 1
स्वयंसेवक काम कैसे करें

एकल और खुश चरण 10 रहो छवि शीर्षक
1
अपने माता-पिता या अभिभावक की अनुमति प्राप्त करें यदि आप एक नाबालिग हैं, तो आपको स्वयं सेवा शुरू करने की अनुमति की आवश्यकता होगी।
  • एक एलजीबीटी परिवार सदस्य चरण 15 स्वीकार करें
    2
    इंटरनेट ब्राउज़ करें या फ़ोन बुक करें और देखभाल केंद्र का टेलीफोन नंबर ढूंढें जिसमें आप स्वयंसेवा करना चाहते हैं
  • अपना सेल फोन बैटरी अंतिम चरण के साथ चरण 13 का शीर्षक चित्र
    3
    देखभाल केंद्र को कॉल करने के लिए तैयार हाथ पर एक कैलेंडर रखें ताकि आप जान सकें कि आप कितनी दिन स्वयंसेवक के लिए नि: शुल्क होंगे और महत्वपूर्ण जानकारी लिखने के लिए पेन और कागज़ ले लेंगे।
  • इमेज का शीर्षक एक कांग्रेस बनें चरण 5
    4
    फोन लें और देखभाल केंद्र को फोन करें। जब कोई आपको जवाब देता है, तो कहो "हैलो, मेरा नाम _____ है और मैं स्वयंसेवक काम करना चाहता हूं (देखभाल केंद्र के __ नाम) क्या आप मुझे बता सकते हैं कि मुझे किससे बात करनी चाहिए?"।
  • वे आपको एक व्यक्ति और उनके फोन नंबर का नाम देंगे, जिसे आप अपने पेपर पर लिखना चाहिए, फिर उनका धन्यवाद करें और फोन को लटका दें - या वे स्वयंसेवक कार्यकर्ता पर्यवेक्षक से भी संपर्क कर सकते हैं आपको इस व्यक्ति के साथ संवाद करने के लिए उनका धन्यवाद करना और इंतजार करना चाहिए।
  • Video: Pria Gembel Yang Nggak Seberapa Ini Menggemparkan Dunia dan Akan Pecahkan Rekor Baru

    मेक्सिको में एक लापता व्यक्ति ढूंढें शीर्षक शीर्षक छवि 12

    Video: Our Miss Brooks: Magazine Articles / Cow in the Closet / Takes Over Spring Garden / Orphan Twins

    5

    Video: Our Miss Brooks: Accused of Professionalism / Spring Garden / Taxi Fare / Marriage by Proxy

    इस व्यक्ति को कॉल करें या उनके संपर्क के लिए प्रतीक्षा करें। फिर मैंने कहा "हैलो, मेरा नाम _____ है और मैं स्वयंसेवक काम करना चाहता हूं (देखभाल केंद्र के __ नाम)"। वे खुश होंगे कि आप उनकी मदद कर सकते हैं और वे आपको बता देंगे कि अगला कदम क्या है।



  • विधि 2
    स्वयंसेवक के रूप में क्या करना है

    मुबारक हर रोज़ चरण 3 के शीर्षक वाला छवि
    1
    निर्देशों का पालन करें एक स्वयंसेवक के रूप में, स्वयंसेवक समन्वयक या स्टाफ के सदस्य द्वारा प्रदान किए गए नियमों और दिशानिर्देशों का पालन करना महत्वपूर्ण है। यहां तक ​​कि अगर आप सोचें कि कुछ बेहतर तरीके से किया जा सकता है, तो मौजूदा सिस्टम का उपयोग करने के लिए एक महत्वपूर्ण कारण हो सकता है अपनी असाइनमेंट के नियमों का पालन करके समस्याएं खारिज करें या शेड्यूल को अलग करें।
  • देखभाल शीर्षक के माध्यम से एक मजबूत व्यक्ति बनें चित्र 21
    2
    अपने काम से बाहर जाओ नियमों और दिशानिर्देशों का पालन करने का मतलब यह नहीं है कि आपको मूल बातें करने के लिए खुद को सीमित करना होगा। अगर आपको व्हीलचेयर में एक कमरे से दूसरे में रोगियों को ले जाने के लिए सौंपा गया था, तो अपना समय उनके साथ बातचीत करने के लिए अपना हाथ पकड़ कर अपने नामों को जानें। यदि कोई स्टाफ सदस्य आपकी सहायता मांगता है, तो आपको मदद करने के लिए तैयार रहना चाहिए, भले ही उसे अधिक समय या प्रयास लग जाए।
  • इमेज शीर्षक वाला एक पत्र आशय का चरण 3
    3
    आयु सीमा के लिए उपयुक्त गतिविधियां चुनें यदि आपको अपने लिए गतिविधियों की योजना बनाने की स्वतंत्रता दी गई है, तो अपने आप को निवासियों के जूते में रखें और विचार करें कि वे क्या आनंद लेंगे। यदि आप संगीत चलाने या कराओके बनाने जा रहे हैं, तो उन गीतों का चयन करें जिन्हें आप युवा होने के दौरान सुनते थे और जिसे आप पहचान सकते हैं निवासियों या कर्मचारियों के सदस्यों से पूछें कि पिछली गतिविधियों ने अच्छे परिणाम दिए और आपकी योजना में कुछ शामिल किया। यहां तक ​​कि अगर यह हमेशा एक ऐसी गतिविधि नहीं है जो आप व्यक्तिगत रूप से आनंद लेते हैं, तो याद रखें कि इस समय यह आपके बारे में नहीं है
  • Video: Week 3

    अपनी संपूर्ण व्यक्तित्व चरण 9 को बदलें छवि शीर्षक
    4
    लगातार रहें यदि आप कहते हैं कि आप हर मंगलवार दोपहर एक घंटे में भाग लेंगे, तो क्या करें। यदि आप अपने भत्ते को पूरा नहीं करते हैं, न केवल आप कर्मचारियों और अन्य स्वयंसेवकों के लिए एक तनावपूर्ण स्थिति पैदा करेंगे, आप भी निराश्रित निवासियों एक देखभाल केंद्र में जीवन बहुत नीरस हो सकता है और निवासियों विशेष यात्राओं और गतिविधियों के लिए तत्पर हैं। एक स्वयंसेवक काम अनुसूची करने से पहले, सुनिश्चित करें कि यह उचित प्रतिबद्धता है कि आप किसी भी समय पूरा कर सकते हैं। यदि किसी भी समय आपको अपना कार्यक्रम समायोजित करने की आवश्यकता है, तो पहले से स्वयंसेवक समन्वयक को सूचित करें
  • शीर्षक से छवि देखभाल के माध्यम से एक मजबूत व्यक्ति बनें चरण 1
    5
    अपने आप को रहो ऐसा होने की संभावना है कि जब आप स्वयंसेवक काम शुरू करते हैं तो आपको डरा लगता है, क्योंकि आप किसी भी निवासियों को नहीं जानते हैं ध्यान रखें कि सभी निवासियों के बराबर नहीं हैं - जैसे आपके भी, उनके पास अलग-अलग व्यक्तित्व और रुचियां हैं अधिनियम के रूप में यदि आप अपनी एक ही उम्र के लोगों को बैठक कर रहे थे और अपने आप को होने से डरो नहीं। उन्हें अपने शौक और अपनी रुचियां बताएं, और उनसे उनकी पूछें। ऐसा लगता है कि आप पहले से ही सोचा था कि आपके पास उनके साथ बहुत अधिक आम है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com