ekterya.com

अपने आप को एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट के रूप में प्रचार कैसे करें

घर से या डॉक्टरों के कार्यालयों और स्वास्थ्य केंद्रों में काम करने वाले सक्षम मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्टों के लिए बहुत बड़ी मांग है चूंकि मांग अधिक है, क्षेत्र भी प्रतिस्पर्धी बन जाता है। मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट के रूप में नौकरी प्राप्त करने के लिए आपको मेडिकल क्षेत्र में अनुभव के साथ एक उत्कृष्ट टाइपिस्ट होना चाहिए, जटिल चिकित्सा शब्दावली को समझना और आवाज़ और लिखित ट्रांसक्रिप्शन की श्रुतलेख का पालन करना चाहिए। इसके अलावा, जब आप किसी नौकरी के लिए आवेदन करते हैं या अपनी सेवाओं की पेशकश करते हैं तो आपको खुद को बढ़ावा देना चाहिए अपने कौशल का प्रदर्शन, अपने संदर्भों को इकट्ठा करने और ऑनलाइन प्रचार और व्यक्ति में संपर्क का उपयोग करके अपने आप को चिकित्सा ट्रांसक्रिप्शनिस्ट के रूप में प्रचार करें।

चरणों

एक स्वाभाविक ट्रांसक्रिप्शनिस्ट चरण 1 के रूप में मार्केटिंग में खुद का शीर्षक चित्र
1
चुनें कि आप किसी चिकित्सक, अस्पताल या किसी भी मामले में कर्मचारी के रूप में काम करना चाहते हैं, तो घर से मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करें।
  • एक शीर्षक के रूप में, अपने आप को एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट चरण 2 के रूप में शीर्षक
    2
    अपने आप को एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट के रूप में तैयार करें अपने कौशल को बढ़ावा देने के लिए आपको शिक्षा और अनुभव की आवश्यकता होती है जो उन्हें गारंटी देती है।
  • अपने स्थानीय हाई स्कूल या ऑनलाइन पाठ्यक्रम में एक प्रशिक्षण कार्यक्रम में भाग लें।
  • एक चिकित्सा कार्यालय में काम करने का अनुभव प्राप्त करें, अस्पताल में स्वयंसेवक के रूप में और व्यवसायिक या विशेषज्ञ के रूप में
  • एक स्वाभाविक ट्रांसक्रिप्शनिस्ट चरण 3 के रूप में मार्केट में स्वयं का शीर्षक चित्र
    3
    अपने पाठ्यक्रम के लिए बिल्कुल सही यह स्पष्ट रूप से जरूरी है यदि आप एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट के रूप में नौकरी के लिए आवेदन करने जा रहे हैं।
  • अपनी शिक्षा, अनुभव और विशेष सजावट, प्रमाणपत्र या सम्मान को हाइलाइट करें। मुद्दा यह है कि आपकी प्रोफ़ाइल प्रत्येक पोजीशन के लिए अन्य सैकड़ों में बाहर खड़ा है जिसमें आपकी दिलचस्पी है
  • एक स्वाभाविक ट्रांस्क्रिप्शनर चरण 4 के रूप में मार्केट में खुद का शीर्षक चित्र
    4
    सभी उपलब्ध पदों पर लागू करें
  • कैरियरबिल्डर, मॉन्स्टर और सिलीप्लेहार्ड जैसी वेबसाइटों की जांच करें आपको मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट के लिए विशेष नौकरी बोर्ड भी देखना चाहिए, जिसमें मीट्रिक दैनिक, चिकित्सा प्रतिलेखन नेटवर्क केंद्र भी शामिल है
  • एक स्वाभाविक ट्रांसक्रिप्शनिस्ट चरण 5 के रूप में अपना नाम बाज़ार
    5
    मेडिकल कार्यालयों, मानसिक स्वास्थ्य केंद्रों और अन्य स्वास्थ्य संगठनों को अपने रेज़ुमे को भेजें। संभव है कि ट्रांसक्रिप्टर्स को सार्वजनिक रूप से नहीं बुलाया गया है
  • एक स्वाभाविक ट्रांसक्रिप्शनिस्ट चरण 6 के रूप में मार्केटिंग स्वयं का शीर्षक चित्र
    6
    एक कवर पत्र शामिल करें जो आपके कौशल को बढ़ावा देता है। पत्र को भर्ती प्रबंधक को प्रस्तुत किया जाना चाहिए।
  • ट्रांसक्रिप्शन काम के प्रकार को समझें जिसमें आप रुचि रखते हैं और आप काम के लिए अनुकूल क्यों होंगे। अपनी विशेष क्षमताओं का उल्लेख करें, जैसे कि आपकी टाइपिंग की गति, सटीकता की सीमा और पहले से काम पेश करने की आपकी क्षमता।
  • एक स्वयंसेवकों के रूप में, जिसका नाम शीर्षक है, एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट चरण 7
    7
    निजी साक्षात्कार में अपना व्यावसायिकता, व्यक्तित्व और उत्साह दिखाएं भर्तीकर्ता हमेशा प्रभावशाली रेजूमेज़ देखते हैं और साक्षात्कार आपके कौशल और प्रतिभा को वास्तव में बढ़ावा देने का आपका सर्वोत्तम विकल्प होगा।
  • एक स्वाभाविक ट्रांसक्रिप्शनिस्ट चरण 8 के रूप में अपना नाम बाज़ार
    8
    अपने संदर्भ दिखाएं ये संदर्भ चिकित्सकों, स्वास्थ्य कर्मियों या पेशेवरों के तर्क हैं जो आपकी गति और सटीकता के बारे में बताएंगे।
  • अपने आप को एक स्वतंत्र मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट के रूप में प्रचार करें




    एक स्वाभाविक ट्रांसक्रिप्शनिस्ट चरण 9 के रूप में खुद को बाजार शीर्षक वाली छवि
    1
    मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट के रूप में अपना स्वतंत्र व्यवसाय बनाएं यह एक नौकरी है जो आप घर से कर सकते हैं, कई अलग-अलग क्लाइंट्स की सेवा कर सकते हैं।
  • एक स्वयंसेविका के रूप में एक शीर्षक के शीर्षक में छवि
    2
    प्रचार सामग्री बनाएं व्यवसाय कार्ड, पोस्टकार्ड, फ्लायर और किसी अन्य प्रचार सामग्री में निवेश करें, जिसे आप स्वास्थ्य पेशेवरों को भेज सकते हैं जिनके साथ आप काम करने में रुचि रखते हैं।
  • एक स्वाभाविक ट्रांसक्रिप्शनिस्ट चरण 11 के रूप में बाज़ार खुद को शीर्षक वाला चित्र
    3
    डॉक्टरों या स्वास्थ्य पेशेवरों और संगठनों की एक सूची प्राप्त करें इस सूची का उपयोग फोन कॉल करने के लिए करें, ईमेल या सूचनाएं मेल के जरिए भेजें ताकि आपकी सेवाओं को मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट के रूप में पेश किया जा सके।
  • अपने इलाके में शुरू करें, लेकिन याद रखें कि इंटरनेट की उम्र का मतलब है कि आप दुनिया में कहीं भी चिकित्सा प्रतिलेखन कर सकते हैं।
  • एक स्वाभाविक ट्रांसक्रिप्शनिस्ट चरण 12 के रूप में अपना नाम बाज़ार
    4

    Video: मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट वेतन | मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट नौकरी अवलोकन एवं शिक्षा आवश्यकताओं

    एक वेब पेज विकसित करें अपने संभावित ग्राहकों को एक वेबसाइट प्रदान करके आप अपनी सेवाओं का विज्ञापन करेंगे।
  • समझाएं कि आप कौन हैं और आप किस प्रकार के चिकित्सा प्रतिलेखन विशेषज्ञ हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने अनुभव, प्रशिक्षण और योग्यता के बारे में जानकारी शामिल करते हैं।
  • संतुष्ट ग्राहकों के प्रमाण शामिल हैं मेडिकल पेशेवरों को आप को काम पर रखने के बारे में अधिक आश्वस्त महसूस होगा यदि वे अपने काम से सहयोगियों को संतुष्ट करते हैं
  • Video: आप क्या करते हैं, राहेल? एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट के रूप में मेरे नौकरी!

    एक स्वाभाविक ट्रांसक्रिप्शनिस्ट चरण 13 के रूप में अपना नाम बाज़ार
    5
    अपने चिकित्सा अनुभव को बढ़ावा देना सुनिश्चित करें कि चिकित्सा क्षेत्र में आपका अनुभव आपकी वेबसाइट और विज्ञापन सामग्री में श्रेष्ठता है
  • एक स्वाभाविक ट्रांसक्रिप्शनिस्ट चरण 14 के रूप में बाज़ार खुद को शीर्षक वाली छवि
    6
    मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट के रूप में आपके द्वारा दिए गए लाभों को हाइलाइट करें लचीला रहें, ताकि आप अपने ग्राहकों की जरूरतों को जान सकें और काम की समय-सीमा पर या समय पर वितरित कर सकें।
  • एक स्वाभाविक ट्रांसक्रिप्शनिस्ट चरण 15 के रूप में खुद को बाजार शीर्षक वाली छवि
    7
    अनुरोध संदर्भ मुंह का शब्द विज्ञापन के लिए एक बहुत शक्तिशाली उपकरण है अपने ग्राहकों से पूछें कि वे अपने सहकर्मियों के साथ अनुशंसा करें।
  • एक स्वाभाविक ट्रांसक्रिप्शनिस्ट चरण 16 के रूप में मार्केटिंग स्वयं का शीर्षक चित्र
    8
    संपर्क में रहें चिकित्सा सम्मेलनों में भाग लें, अपने इलाके के चैंबर ऑफ कॉमर्स में शामिल हों और चिकित्सा समुदाय में शामिल हों I इस तरह आप संभावित ग्राहकों के साथ अधिक संपर्क करेंगे।
  • युक्तियाँ

    Video: कैरियर प्रोफाइल: मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन

    • याद रखें कि अच्छी ग्राहक सेवा आपका सर्वश्रेष्ठ विज्ञापन टूल है। सम्मान और प्रशंसा के साथ अपने सभी ग्राहकों का इलाज करना उन्हें आपके पास वापस लाएगा और उन्हें अन्य पेशेवरों के साथ आपकी सलाह देने के लिए प्रोत्साहित करेगा। सुनिश्चित करें कि आप अपने ग्राहकों के साथ संबंधों को विकसित करते हैं - यह एक त्वरित और सफल नौकरी के रूप में महत्वपूर्ण है।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com