ekterya.com

बेयन्से के शरीर को कैसे करें

2010 में, बेयन्से नॉलेस ने छह ग्रैमी पुरस्कार जीते, एक नया रिकॉर्ड स्थापित किया। न केवल उनके पास एक असाधारण संगीत प्रतिभा है, वह भी शानदार दिखता है, क्यूव्स और एक अभ्यास वाला शरीर है कुछ के लिए वह सही शरीर है यदि आपकी आकृति और शारीरिक उपस्थिति आपको प्रेरणा देते हैं, तो यहां कुछ कदम हैं जो आपको बैनसे जैसे आकार में रहने में मदद करेंगे।

चरणों

इमेज का शीर्षक, एक शरीर की तरह बीऑनस चरण 1 प्राप्त करें
1
स्वस्थ खाओ, जब तक आप भूख से मर जाते हैं और बेशक बहुत ज्यादा खा नहीं करते तब तक नहीं रहें बेयोंस कुछ नाश्ता खाने अपनी ऊर्जा के स्तर उच्च, पनीर या दही कवर बादाम के साथ फल की तरह कुछ, जई केक रखने के लिए आनंद लें। भोजन छोड़ने के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण नहीं है- बैयन्से हमेशा तीन मुख्य भोजन करने का प्रयास करती है, हर दिन दो स्नैक्स के साथ। पर्याप्त सब्जियां और फलों, साबुत अनाज और प्रति सप्ताह मछली की दो सर्दी खाएं।
  • प्रति दिन पर्याप्त पानी पीना, जैसे बैयन्से करता है
  • शक्कर में समृद्ध पदार्थों की खपत, नमक में और सामान्य रूप से सभी जंक फूड कम करें। लेकिन उन्हें अपने आहार से पूरी तरह से हटा नहीं, Beyonce उपहार देख सकते हैं जब खुद कह रही है "जब मैं बुरा हूँ, मैं बुरा हूँ, हैम्बर्गर, पिज्जा, फ्रेंच फ्राइज़, सब कुछ खा ..."। समय-समय पर संयम में जंक फूड का आनंद लें, बस इसे ज़्यादा नहीं करना याद रखें।
  • नियमित रूप से व्यायाम करने की आवश्यकता है, लक्ष्य आवश्यक रूप से वजन कम करने के लिए नहीं है, वक्र ठीक है। लक्ष्य बेहतर पोषण के साथ अपने शरीर को टोन करना चाहिए
  • इमेज का शीर्षक, बीओनस स्टेप 2 जैसी एक बॉडी
    2
    व्यायाम योजना बनाएं बेयॉन्से नृत्य, गायन और दौरे पर चलने की थकाऊ लय को सहन करने में सक्षम होना चाहिए। वह सप्ताह में पांच दिन व्यायाम करती है, 100 स्क्वाट और 100 स्लिंग्स करती है। बैयन्सी प्रशिक्षण सर्किट करता है और प्रति दिन 4 किमी दौड़ता रहता है। यदि आप चलने का आनंद लेते हैं, तो यह व्यायाम करने का एक शानदार तरीका हो सकता है। आप अपना रूटीन बहुत भारी पा सकते हैं, जब तक कि आप एक संगीत दौरे भी नहीं कर रहे हों, लेकिन आप कुछ ऐसे व्यायाम विचारों को उधार ले सकते हैं जो वह करता है। उदाहरण के लिए, आप जिन अभ्यासों को सप्ताह में कम से कम दो बार कर रहे हैं, उनमें से तीन भी बेहतर हैं। व्यायाम के प्रत्येक दिन के बीच आराम दिन है। आप तैरने, चलाने, नृत्य करने, भार उठाने या एरोबिक्स करने का प्रयास कर सकते हैं - जो कि व्यायाम है जो आपकी ताकत नियमित रूप से उपयुक्त है और जो कुछ आप आनंद ले रहे हैं
  • संगीत सुनते वक्त व्यायाम करें बेयॉन्से का उल्लेख है कि यह व्यायाम करने का मजेदार और प्रेरणादायक तरीका है।
  • बेयोंस bicep कर्ल में, वजन के 2 किलो काम कर रहे एक गाना गाना की अवधि के लिए बॉक्स से एक पूर्ण या 1 किलो वजन की अवधि के लिए, वजन के साथ काम करता है।
  • बेयॉन्से साइकिल चलाना और नृत्य करना पसंद करते हैं, क्योंकि वह उनकी शारीरिक स्थिति को सुधारने के लिए मज़ेदार तरीके मानती है।
  • आप एक चलने की योजना का भी पालन कर सकते हैं। चलना आसान है और सबसे अच्छा अभ्यास में से एक है अपने एक या अधिक दोस्तों को अपने साथ चलने के लिए आमंत्रित करें, अपने चलने को और अधिक मजेदार और प्रेरित करने के लिए आमंत्रित करें
  • व्यक्तिगत ट्रेनर पर विचार करें, खर्च को ध्यान में रखते हुए, अगर आपको लगता है कि यह आपको ध्यान केंद्रित करेगा
  • इमेज का शीर्षक, एक बॉडी विथ बॉडी विथ बैयोनस चरण 3
    3
    अपना लक्ष्य बनाए रखने के लिए प्रेरणा का एक स्रोत ढूंढें Beyonce एक लक्ष्य है और आप भी चाहिए वह अपने जिम की दीवार पर एक ऑस्कर जीतने वाली पोस्टर रखती है, ताकि वह अपने लिए काम जारी रखने के लिए स्वयं को प्रेरित करे। आपका लक्ष्य क्या है? यह आप को फिट रखने, या अपने पूरे जीवन के लिए स्वस्थ रहना, या अपने काम में नेतृत्व ले जा सकता है। जो भी कारण हो, अपने आप से पूछें कि आप इस लक्ष्य को कैसे दिखाएंगे ताकि वह प्रेरणा के रूप में कार्य करे। एक पोस्टर, सकारात्मक संदेश, या आपके लक्ष्य की तस्वीरें अच्छी प्रेरणादायक तरीके हो सकती हैं सुनिश्चित करें कि आप उन सभी को उन जगहों पर रख दें जहां आप उन्हें लगातार देख रहे हैं और उन्हें एक महान शरीर बनाने के उद्देश्य की याद दिलाएं।
  • Video: Beyonce VH1 रॉक Bodies.flv

    छवि शीर्षक से एक शरीर की तरह बीयोनस चरण 4
    4

    Video: बेयोंस - आप के लिए नृत्य (वीडियो)

    अपने लक्ष्यों से अवगत रहें बैयन्से लगातार अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए लगातार काम करती है, जिसमें संगीत के दौरे के लिए तैयार होने के लिए, पूरे दिन नृत्य करना भी शामिल है। एक व्यायाम कार्यक्रम की स्थापना करें जिसे आप रह सकते हैं, चाहे आपके जीवन में क्या हो रहा हो।
  • इमेज शीर्षक से बीऑनस की तरह एक बॉडी प्राप्त करें चरण 5



    5
    अपने शरीर पर गर्व होना बेयॉन्से ने टिप्पणी की है कि वह छोटे कपड़े का उपयोग करता है क्योंकि उसे उसके शरीर पर गर्व है। वह यह दिखाने से डरता है कि उसके पास क्या है, उसके शरीर के आकार पर गर्व महसूस हो रहा है। वह स्वीकार करती है कि वह पतली नहीं है और उसे सनक आहार पसंद नहीं है, क्योंकि उसने कोशिश की है और यह देखा है कि वे काम नहीं करते हैं। अपना उदाहरण लें और अपने शरीर से प्यार करें जैसे कि यह है, अपने स्वास्थ्य को सनक आहार से न लें
  • अपने घटता प्यार वे आकर्षक और सुंदर हैं
  • इमेज शीर्षक से बीऑनस की तरह एक बॉडी ले लीजिए चरण 6

    Video: Beyonce वोग के सितम्बर अंक में शरीर असुरक्षा का पता चलता है

    6
    जो कुछ भी उपयुक्त है उसे तैयार करें। बेयॉन्से सुंदर कपड़े पहने जाने के लिए जाने जाते हैं जो उसे और भी सुंदर दिखते हैं अपने कपड़े को अपने सटीक माप में समायोजित या भेजने के लिए सलाह दी जाती है ताकि आपके शरीर बिल्कुल अच्छा लगे - शरीर के साथ जो कपड़े पूरी तरह से फिट हो जाते हैं वह बहुत बेहतर दिखता है दुकानों में कपड़े, यह बदतर विचार आप एक आकार करने के लिए शरीर को समायोजित करने के लिए है कि वहाँ बनाने, शरीर विभिन्न प्रकार में इसे बनाने के लिए किया जाता है और आकार आप का उपयोग है कि सबसे अच्छा बनाता है तुम देखो नहीं किया जा सकता विशिष्ट में वास्तविकता यह है कि एक अच्छे अलमारी में अलग-अलग आकार के कपड़े होते हैं जो आपके लिए सबसे अच्छा फिट होते हैं और आपको बेहतर दिखते हैं। इसका अर्थ है कि आप दूसरों की तुलना में बड़े ब्लाउज, या छोटे आकार के स्कर्ट आदि कर सकते हैं। उम्मीद की उम्मीद से आपके आकारों की तुलना में छोटे आकार की खरीद की गलती न करें, यह आपके लिए बेहतर दिखेगी - कुछ ऐसा जो आपको छोटा करता है, विडंबना यह है कि आप बड़े दिखेंगे।
  • जींस, यहां तक ​​कि घटता होने के कारण, शरीर को बहुत तंग पहना जा सकता है। जीन्स के संस्करणों की तलाश करें जो क्यूवर्स वाली महिलाओं के लिए बनाई गई हैं, जैसे जांघों के क्षेत्र में नकली जेब वाले हैं, जो कुछ शरीर की मात्रा को छिपाने में मदद करते हैं। उच्च ऊँची एड़ी के जूते के साथ तंग जींस पहनें, ताकि यह आपकी उपस्थिति को बढ़ाने में आपकी मदद करे। वक्र पैर पैंट भी curves के साथ महिलाओं के लिए एक अच्छी शैली है।
  • करता है कि आप मुसीबत जानने है, तो आप बेहतर अपने आप को देखने के लिए, यदि आप पाते हैं आप के लिए उचित शैली है क्या मदद करने के लिए एक निजी स्टाइलिस्ट के साथ अपने समय का एक छोटा खर्च करते हैं, आप की दुकानों में मिल सकता है और / या इंटरनेट।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षकः बीओनस की तरह एक शरीर प्राप्त करें चरण 7
    7
    आप जिस व्यक्ति से हैं उससे प्यार करें अपने आप को बैयन्से में बदलने या उसे दोहरी बनने के लिए न देखें। याद रखें कि आप अद्वितीय और विशेष हैं, बैयस केवल एक रोल मॉडल होना चाहिए, आपको अपने शरीर के प्रकार और जीवन शैली में समायोजित करना होगा। आपसे क्या प्यार है और आप में से सबसे अच्छा प्राप्त करें, प्रेरणा का प्रयोग करें कि बैयन्से आपको नियमित रूप से व्यायाम करने और स्वस्थ खाने के लिए प्रोत्साहित करने देता है।
  • युक्तियाँ

    • अपने समय-सारिणी का पालन करें और उन्हें नियमित रूप से कैलेंडर पर लिखकर या कागज के एक अलग टुकड़े पर का पालन करें ताकि आप उन्हें भूल न सकें।
    • सामाजिक प्रेरणा प्राप्त करने के लिए अपने दोस्तों के साथ मिलकर व्यायाम करें और अपना नियमित मज़ेदार बनाएं। यह अधिक संभावना है कि आप अपने रूटीन के साथ जारी रहेंगे यदि यह एक ऐसा अनुभव है जिसे आप आनंद लेते हैं।
    • अपने बट और जांघों को अच्छी तरह से टोंड रखने का एक तरीका, उनके आकार को खोने के बिना, पहाड़ियों में ऊपर से नीचे तक चलाना है
    • एक अच्छा आहार प्रारंभ करें जो आपको स्वस्थ वजन खोने या बनाए रखने में सहायता करता है।

    चेतावनी

    • यदि आप नियमित रूप से कसरत करते समय वजन हासिल करते हैं तो यह संभव है कि आप मांसपेशियों में बढ़ रहे हैं, और वसा से ज्यादा वजन। लक्ष्य एक अच्छा शरीर का प्रयोग करना है, इसलिए वजन में वृद्धि के बारे में ज्यादा चिंता न करें। स्वस्थ खाने और नियमित रूप से व्यायाम याद रखें, अगर आपके स्वास्थ्य के बारे में अधिक प्रश्न या चिंताएं हैं तो डॉक्टर से संपर्क करें
    • कपड़े जो आप सूट खरीदें कपड़े खरीदना जो आपके आकार का सिर्फ घमंड के लिए नहीं है, आपके पैसे की बर्बादी और आपकी अच्छी लगती है छोटे कपड़ों को भ्रम के साथ मत खरीदो, जिससे आप छोटे दिखेंगे, बस ज़ोर देना चाहिए कि यह आपका आकार नहीं है!
    • आहार केवल डॉक्टर से सलाह के बाद ही किया जाना चाहिए यदि आपके पास कोई स्वास्थ्य समस्या है या व्यायाम करने के लिए विशेष स्थिति है, तो अपने पोषण और व्यायाम आहार में भारी परिवर्तन करने से पहले एक डॉक्टर से परामर्श करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • व्यायाम और व्यायाम के लिए आरामदायक जूते
    • वैकल्पिक: व्यायाम, वजन, कूद रस्सी, लोचदार बैंड, साइकिल, व्यायाम की चटाई, ट्रेडमिल और कुछ और।
    • और निश्चित रूप से आपको अपने व्यायाम की पूर्ति के लिए एक अच्छी खासी योजना की आवश्यकता होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com