ekterya.com

कैसे 20 मिनट (लड़कियों) में स्कूल जाने के लिए तैयार हो जाओ

क्या आपने कभी खुद को स्कूल जाने के लिए बहुत देर हो चुकी है, केवल 20 मिनट तैयार होने के लिए? खैर, स्कूल बस या स्कूल के आसपास चलाने के लिए, गन्दा बाल और बुरा मेकअप के साथ यहां के दिनों को अलविदा कहते हैं कि तुम बताओ कि बिस्तर में उन अतिरिक्त मिनट का आनंद और अभी भी देखने के लिए तैयार हो सकता है और स्कूल के लिए अच्छा लग रहा है के लिए होगा !

चरणों

विधि 1

रात की शुरुआत से पहले सो जाओ
इमेज का शीर्षक है बज़ कॉन्फिडेंट इन आपकी ब्यूटी चरण 23
1
मुझे यकीन है कि आपको कई बार सोने के लिए रिटायर करने के लिए कहा गया है, लेकिन ईमानदारी से मुझे लगता है कि यह एक फर्क पड़ता है शायद एक घंटे या अधिक सो रही है, यह तुरन्त अगले दिन तक कम कठिन हो सकता है। और सौंदर्य का सपना वास्तव में सच है
  • स्टॉप बिग फॉकक स्टेप 3 नामक छवि
    2
    क्या आप नींद को जल्दी से रिटायर करने में कामयाब नहीं हुए हैं? आप स्कूल के लिए उठ नहीं सकते हैं? चिंता न करें, बस पढ़ते रहें ...
  • विधि 2

    बिस्तर के एक ही बाउंड में उठो
    छवि शीर्षक से आपका बच्चा स्लीप थ्रू थ्रू द नाईट चरण 2
    1
    खैर, आप अलार्म घड़ी या अपने आग्रहपूर्ण माँ के कष्टप्रद शोर से जाग गए, "जल्दी करो, आपको विद्यालय में 20 मिनट में रहना होगा!"लेकिन आप voltearte की सोच रहे हैं और वापस सो जाओ। ठीक है, सब से पहले, आप वापस नहीं सो जा सकते हैं। आप जानते हैं कि केवल आप समस्याओं का कारण है, तो आप अंत स्कूल के लिए देर से पहुंचने होगा। बस अंधा खोलने के लिए या तो यह है कि आप की तरह महसूस प्रकाश पर बारी उज्ज्वल दिन से शुरू हो गया है
  • छवि शीर्षक शीर्ष 10 जागृत करें
    2
    यदि आप समय पर थे, तो अब आपके पास कुछ कोमल साँस लेने के व्यायाम और कुछ योग का दिन शुरू करने के लिए समय होगा, लेकिन यदि आपके पास इसके लिए समय नहीं है, तो रसोई में चलाएं।
  • विधि 3

    जल्दी नाश्ता करें
    1
    तो आप रसोईघर में पहले ही पहुंच चुके हैं - यह नाश्ते का समय है लेकिन दुर्भाग्य से, यदि आपके पास तैयार होने के लिए ज्यादा समय नहीं है, तो आज पूरे परिवार के लिए पूर्ण नाश्ता या पेनकेक्स तैयार करने का दिन नहीं है।
  • स्वस्थ परिवार के फूड्स तैयार करते समय एक स्वस्थ जीवनशैली का प्रचार करते हुए शीर्षक छवि
    2
    इसके बजाय, जल्दी और स्वस्थ कुछ के लिए चुनते हैं। सूखे फल और दही के साथ अनूठे अनाज का एक कटोरा थोड़ी देर के लिए आपको संतुष्ट करेगा, या फलों के कटोरे में किसी भी फल से बने फल का सलाद एक अच्छा, स्वस्थ नाश्ते के साथ अपना दिन शुरू करेगा।
  • 20 मिनट (किशोर लड़कियों) चरण 7 में स्कूल के लिए तैयार हो जाओ शीर्षक छवि

    Video: DIY Makeup Life Hacks! 12 DIY Makeup Tutorial Life Hacks for Girls

    3
    आपके काम करने के बाद, अपने माता-पिता से पूछें कि क्या वे आज अपने कपड़े धोते हैं, या नहीं, कहते हैं कि आप समय बचाने के लिए बाद में करेंगे।
  • विधि 4

    एक शॉवर ले लो
    छवि को नियंत्रित करें आपका हेयर चरण 1 को नियंत्रित करें
    1
    अभी, अपने आप को ताज़ा करने का समय है तो आशावाद के साथ आपके पास 10 से 15 मिनट का समय बचा है, और यदि आप तेजी से पर्याप्त हैं, तो आप एक त्वरित शॉवर लेंगे। लेकिन वास्तव में तेजी से यदि आप इसे इस तरह तय करते हैं, तो आप बेहतर अपने बालों को धो नहीं लेंगे और सिर्फ एक जेल लागू कर लें, जिसे बाद में छोड़ दें।
  • लिस्टरीन और हाइड्रोजन पेरोक्साइड चरण 5 के साथ तुरन्त आपका मुस्कुराहट शीर्षक वाली छवि
    2
    अब, केवल एक चीज जो आप पूर्ण समय ले सकते हैं वह अपने दांतों को ब्रश करने के लिए है एक अच्छा टूथपेस्ट के साथ अच्छे ब्रश का प्रयोग करें और दो पूर्ण मिनटों के लिए ब्रश करें। यदि आपके पास समय है, तो डेंटल फ्लॉस का इस्तेमाल भी करें
  • मिंट की पत्तियों का इस्तेमाल मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए छवि 10
    3
    अपना चेहरा धो लें चूंकि आप जल्दबाजी में हैं, अपने चेहरे को साफ करने के सभी दिनचर्या न करें - बस धोएं और नमी लें। आप तैलीय त्वचा है, तो एक सफाई लोशन का उपयोग करता है, तो आप सामान्य त्वचा है, एक चेहरे cleanser की डायरी उपयोग उपयोग करें यदि आप सूखी त्वचा है, आम तौर पर एक चेहरे cleanser उपयोग करें यदि आप सूखी त्वचा एक मॉइस्चराइजिंग cleanser का उपयोग किया है और आप धब्बे या गंदगी के साथ त्वचा है, तो , एक exfoliating cleanser का उपयोग करें फिर, आपकी त्वचा की जो भी चीज है, उसे नज़र डालना मत भूलना।
  • विधि 5

    सबसे कठिन कदम
    स्केल चरण 4 के लिए देखो चौंकाने वाला इमेज
    1



    हां, यह समय है कि उन गर्म पाजामा को बंद करें और अपने स्कूल की वर्दी को जल्दी से लगाएं। बस की व्यवस्था, जितनी जल्दी हो सके इस प्रक्रिया को करने के लिए कुछ है कि वर्दी (यदि स्कूल परमिट) एक प्यारा हार के साथ, कंगन या शायद एक पिन, लेकिन कुछ prendedor के लिए बहुत "फैंसी" हो pordría अगर आप चाहें, इसका उपयोग करें यह आपको लंबे समय तक नहीं लेगा, लेकिन यह दिखाएगा कि आपने एक प्रयास किया है और आप थोड़ी कम देखेंगे जैसे कि आप बिस्तर से बाहर निकल गए थे।
  • लुक वैसे ट्रैश लाइफ चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    यदि आप उपयोग नहीं करते हैं या मेकअप के लिए समय नहीं रखते हैं, तो पिछले चरण में जाएं और फिर अगले एक को छोड़ दें
  • विधि 6

    मेकअप और बालों का चरण
    सही बालों के झड़ने विकल्प चुनें चरण 4 शीर्षक वाला छवि
    1
    अब, आपको अभी भी 5 से 10 मिनट लग सकते हैं तो यह मेकअप और बालों के लिए समय है! लेकिन, अगर आज आप जल्दी में जाते हैं, तो सभी श्रृंगारों पर मत डालें जो आप आमतौर पर पहनते हैं क्योंकि आप लापरवाह दिखाई देते हैं और दिखाते हैं कि आप जल्दबाजी में हैं। या अगर आपको वास्तव में इसकी ज़रूरत नहीं है या इसका इस्तेमाल नहीं करना है, और आप इसका इस्तेमाल अच्छे लगने के लिए करते हैं, आज इसे छोड़ दें और एक प्राकृतिक सौंदर्य बनें! लेकिन अगर आप थोड़ा श्रृंगार चाहते हैं, तो पढ़ना जारी रखें।
  • सहेजा पैसा (गर्ल्स) शीर्षक चित्र 6
    2
    यदि आप चाहते हैं या इसकी आवश्यकता है तो आज थोडा रंग या बेस न्यूरॉइज़र लगाने से शुरू होता है जब तक आपके पास बहुत चिकना रंग नहीं है, आज पाउडर का उपयोग न करें और अपने गालों पर ब्लश या ब्रॉन्सर डालें। बस थोड़ा लागू करें और अब अपनी आँखें बनाओ आईलिनर का उपयोग न करें (जब तक कि यह आपकी शैली का एक अनिवार्य हिस्सा न हो) eyeliner को लागू करने से, जल्दी में है, ठीक नहीं है अगर आपको थोड़ी मस्करा की आवश्यकता है और उसे लागू करें, तो बस अपनी पलकें कुल्ला लें अपनी आंखों पर कोई छाया न लगाएं या नेल पॉलिश करें। अब बाल सीधे जाओ,
  • 20 मिनट (किशोर लड़कियों) चरण 15 में स्कूल के लिए तैयार हो जाओ शीर्षक छवि
    3
    ड्रायर के साथ सीधा, कर्ल या सूखने के लिए परेशान न करें, क्योंकि उन शैलियों के लिए बहुत समय लगता है। बस अपने आप को एक अच्छा ब्रश दे दो और अगर यह लंबे समय से है, तो अपने आप को एक चोटी या मॉलोट लें यदि आपके बाल कम हैं, तो इसे स्वाभाविक रूप से नीचे छोड़ दें और यह दिखाने के लिए कि आप ध्यान दिया है, एक सुंदर ब्रोच, फूल या बैंड डाल दिया।
  • विधि 7

    सड़क पर जाने के कदम
    स्टॉप बिग फ्लेक्स स्टेप 2 नामक छवि

    Video: इस लड़की से शादी करने के लिए मिलेंगे आपको 1200 करोड़ रुपए, अगर हिम्मत है तो करके दिखाओ

    1
    तो आप बिस्तर से बाहर निकलना, नाश्ते, खाओ, बदलाव और श्रृंगार पर बैठने में कामयाब रहे हैं, लेकिन हमेशा कुछ भूल गया है, सही है? अच्छी तरह से, एक सूची बनाओ क्या आवश्यक है इससे पहले रात। आप पेय, नाश्ता, पैसा, टकसालों, बैग श्रृंगार, ब्रश बाल, सेल फोन, चाबियाँ, स्प्रे, कागज तरह बातें और शामिल हो सकते हैं, ज़ाहिर है, अपने सभी होमवर्क (हम आशा करते हैं यह पूरा है) और आपकी स्कूल की किताबें
  • स्केल चरण 7 के लिए देखो चौंकाने वाला इमेज शीर्षक
    2
    सुबह में पागलों की तरह चलने के लिए, आपको कुछ भूलने या हारने से रोकने के लिए रात में पहले अपने बैग में सब कुछ डाल देना एक अच्छा विचार है.
  • विधि 8

    मुस्कुराहट का चरण
    20 मिनट (किशोर लड़कियों) चरण 18 में स्कूल के लिए तैयार हो जाओ शीर्षक छवि
    1
    आखिरकार, आप समय पर पहले ही दरवाजे पर हैं, और आपको अपने आप को देखना चाहिए और शानदार लगना चाहिए। अपनी घड़ी की जांच करें और देखें कि आप सामान्य से बहुत पहले हैं और आप सड़क पर आने वाले ट्रक को देख सकते हैं। यह काम किया! आपको बस इतना करना है कि आप दिन के बाकी के लिए जागते रहें।
  • Video: लड़का बोला हमें लड़कियाँ परेशान करती हैं और फिर लड़कियों ने दिया जवाब | The Lallantop

    आपकी किशोर मित्र के लिए क्रिएटिव उपहार खरीदें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
    2
    लेकिन क्या अगर आपदा हमला करता है? आप सामान्य से पहले हैं, लेकिन क्या यह काफी जल्दी है? क्या आपने दो सेकंड के लिए ट्रक को याद किया? एक मुश्किल चक्र? घबराओ मत! अपने आप पर तनाव केवल चीजों को बदतर बना देगा शांत हो जाओ और याद रखें कि आपने बहुत कुछ हासिल किया है और इस दिनचर्या के पालन के कुछ दिनों बाद, आप पूरी तरह से समय पर होंगे। और फिर आप वास्तव में एक सांस ले सकते हैं!
  • Video: Demi Lovato: Simply Complicated - Official Documentary

    एक बर्थडे पार्टी चरण 1 के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक वाला छवि
    3
    बस अपने शिक्षकों के आश्चर्य की चेहरे की कल्पना करें जब आप पहली बार कक्षा में पहुंचें! कठिन काम वास्तव में काम करता है!
  • युक्तियाँ

    • ऊपर वर्णित लोगों की तरह एक स्वस्थ नाश्ता तैयार करने के लिए समय नहीं है? खैर, ब्लेंडर में सभी फल डालें और अपने आप को एक स्वादिष्ट ठग बनाओ! तो आप इसे स्कूल या ट्रक में ले जा सकते हैं। बस एक स्कूल में आने के बाद, कुछ टकसालों या थोड़े मुंह में आने के लिए याद रखें।
    • आउच! आप जल्दी में जागते हैं कि यह देखने के लिए कि आपकी चिन में ज्वालामुखी का आकार ग्रेनाइट है! चिंता न करें, बस कुछ जगह क्रीम लागू करें और इसे कवर करने के लिए कुछ श्रृंगार का उपयोग करें।
    • क्या आपके बाल चिकना हैं, लेकिन क्या इसे धोने का समय नहीं है? यह सिर्फ सूखी शैम्पू के साथ छिड़क, इसे एक पल छोड़ दें और फिर इसे ब्रश करें। ब्रावो, वसा गायब हो गया!
    • क्या आपके पास सूखा शैम्पू नहीं है? बेबी पाउडर का प्रयोग करें! ईमानदारी से, यह काम करता है!
    • क्या यह उन दिनों में से एक है जब आप अच्छे दिखने के बारे में चिंतित नहीं हैं? मेकअप या सुरुचिपूर्ण केशविन्यास से परेशान नहीं करना चाहते हैं? तो केवल एक चीज की ज़रूरत है: इत्र! एक छोटी सी सुगंध आपको जगाने या एक फूलों का सार सुंदर गंध होगा! लोग गन्दा बाल या श्रृंगार की कमी की तुलना में अच्छी गंध की सूचना देंगे!
    • Recórcholis! क्या यह उन दिनों में से एक था जब पूरा परिवार निकला और अलार्म काम नहीं करता? ठीक है कि अगर देरी पहले ही घंटों में है, तो आपको शिक्षकों को समझा जाना होगा या स्कूल को फोन करना होगा।
    • पहले सभी महत्वपूर्ण बातें करने की कोशिश करें ताकि आप जानते हो कि आपने यह सब किया है!

    चेतावनी

    • जैसा कि अंतिम चरण के दूसरे बिंदु में उल्लिखित है, एक बार जब आप इस रूटीन के लिए उपयोग करते हैं, तो कुछ समय लग सकता है कि वह समय पर बिल्कुल ठीक हो।
    • जब आप जल्दी में होते हैं तो तनाव न करें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com