ekterya.com

कैसे एक प्रतिरोध परीक्षण जीवित रहने के लिए

एक प्रतिरोध परीक्षण बहुत भयभीत हो सकता है जब आप स्कूल जिम में खड़े हैं, तो उस मोटी हरी रेखा के पीछे अपने पैरों के साथ, आप हवा में तनाव महसूस कर सकते हैं। यह आपका पहला प्रतिरोध परीक्षण है आप जिम के दूसरे छोर तक चले जाएँगे और आप वापस आ सकते हैं, जितनी बार आप कर सकते हैं। इससे पहले कि आपको लगता है कि आपको उस रेखा को पार करना होगा BIP। क्या आप समय पर नहीं पहुंच सकते? यदि आप अगले बीप को याद करते हैं, तो आप बाहर होंगे।

आप नए धीरज परीक्षण चैंपियन बन सकते हैं ... या कम से कम जीवित रह सकते हैं

चरणों

बैकअप टेस्ट चरण 1 से बचने वाली छवि
1
धीमी गति से प्रारंभ करें, लेकिन सुनिश्चित करें आप जानते हैं कि वे क्या कहते हैं जब आप पूरे परीक्षण के दौरान धीरे-धीरे नहीं चल सकते, तो आप कम से कम अपनी गति को धीमा कर सकते हैं यदि आप बहुत कठिन प्रयास करते हैं, तो आप एक गड़बड़ी में होंगे। पहले 10-15 बीप के दौरान, आप जॉग या जल्दी से चलने में सक्षम हो सकते हैं। आपको एक तकनीक की खोज करने के लिए कई बार परीक्षण को दोहराना होगा जो आपके लिए काम करती है।
  • बैकअप टेस्ट चरण 2 से जीवित छवि का शीर्षक
    2

    Video: FUNCTIONAL TRAINING | 10 Min Full Workout - Stability, Core, Strength

    Video: पशु दुनिया - जंगली जानवर - भयंकर प्रतिरोध के शिकार पर शिकार करें ...

    चलने से पहले और बाद में पानी पीता है यह जरूरी है कि आप अपने शरीर को हाइड्रेटेड रखें, और इससे भी अधिक यदि आप इस परीक्षण को ले जा रहे हैं। आप चलते समय पीना नहीं कर सकते हैं, लेकिन जब आप समाप्त होते हैं तब तक पास की बोतल रखें। निर्जलीकरण घातक हो सकता है, या कम से कम आपको बहुत बीमार बना सकता है तो वापस बैठो और एक घूंट, या दो या तीन लो! (और नहीं ... राक्षस की तरह ऊर्जा पेय नहीं गिनती)।



  • बैकअप टेस्ट चरण 3 से बचने वाली छवि

    Video: Prof R. Vaidyanathan & Rajiv Malhotra on the Global and Local Economic Mess

    Video: CarbLoaded: A Culture Dying to Eat (Free for National Diabetes Month)

    3
    कठोर प्रयास करें, लेकिन जब तक आप बेहोश नहीं होते अपनी सीमाएं जानें: यदि आप सचमुच महसूस करते हैं कि आपका दिल विस्फोट, धीमा या पीछे हटने वाला है यह आपके दिल की दर बढ़ाने के लिए पूरी तरह से स्वस्थ है, लेकिन जब तक यह अपने आप ही काम नहीं कर सकता
  • छवि का शीर्षक, बीप टेस्ट चरण 4 से बचें
    4
    जब आप समाप्त होते हैं तो अपने साथी को बधाई दें यदि आप शारीरिक शिक्षा कक्षा में एक प्रतिरोध परीक्षण करने जा रहे हैं, तो आप केवल एक ही नहीं होंगे। ऐसा लगता है कि, जब सब कुछ समाप्त हो जाता है, तो हर कोई थका हुआ महसूस करता है अपने साथी को पीठ पर लटकाए हुए और उसे अच्छे काम के बारे में स्मरण दिलाने के दिन दिन बहुत खुश कर सकते हैं।
  • इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप रिटायर होने वाले पहले व्यक्ति हैं, बस अपना सर्वश्रेष्ठ दें और आप ठीक हो जाएंगे। समय के साथ, आपके स्कोर आपको परेशान नहीं करेंगे और आप अपना दिन जारी रखेंगे।

  • युक्तियाँ

    • अपनी गति को मॉडरेट करें और प्रत्येक बीप के साथ गति बढ़ाएं।
    • अक्सर घर पर अभ्यास करें ताकि जब आप इसे शारीरिक शिक्षा कक्षा में करते हैं तो यह बहुत कम डरा देता है
    • अपने स्कोर का ट्रैक रखें ज्यादातर मामलों में आपका शारीरिक शिक्षा शिक्षक ऐसा करने वाला होगा, लेकिन यदि नहीं, तो अपना रिकॉर्ड लें। इसलिए, जब आप फिर से चलाते हैं तो आप जांच सकते हैं कि क्या आप बेहतर हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com