ekterya.com

औसत अनुमत साफ रन की गणना कैसे करें

अनुमोदित स्वच्छ रनों की औसत संख्या प्रत्येक गेम के लिए वह खेलता है जिसमें पिचर अनुदान होता है। यह बेसबॉल में सबसे उपयोगी गणनाओं में से एक है, क्योंकि यह इसके समग्र प्रभाव को दर्शाता है।

चरणों

विधि 1

इसमें अनुमोदित स्वच्छ दौड़ के औसत शामिल हैं
इमेज नामक कैलक्यूटेड युआरए (अर्जित रन औसत) चरण 1
1
औसत साफ रन की अनुमति के बारे में थोड़ा और जानें। अनुमति दी जाने वाली स्वच्छ रनों की औसत संख्या पिचर की वजह से एक विरोधी खिलाड़ी एक बार रन की संख्या है। यह तीन चीजों के कारण हो सकता है:
  • बल्लेबाज एक हिट बना देता है हालांकि यह सच है कि इसका मतलब है कि पिचर ने एक हड़ताल खड़ा की, यह उनकी औपचारिक अनुमति अर्जित रन के खिलाफ है।
  • गेंदों के लिए आधार यह पिचर द्वारा चार गेंदों को फेंकने या फेंकने से बल्लेबाज को मारने का नतीजा हो सकता है।
  • कैलक्यूटेड युग का शीर्षक छवि (अर्जित रन औसत) चरण 2
    2

    Video: Brian McGinty Karatbars Gold Review December 2016 Global Gold Bullion Brian McGinty

    नियमों को समझें साफ औसत की गणना करने के लिए सटीक औसत की गणना करने के लिए, आपके पास सटीक नंबर होना चाहिए। यह अनुमति दी अर्जित रन पता करने के लिए आवश्यक है, लेकिन यह किस बिंदु घड़ा खेल से हटा दिया गया था पर ध्यान में रखा जाना चाहिए। उदाहरण के लिए, अगर एक घड़ा जो तीन पारियों (पारी) और खेला चौथे अनुमति एक धावक प्रत्येक आधार पर तैनात है और फिर खेल से हटा दिया जाता है, में तीन लोगों में से प्रत्येक (दूसरे स्थान) अपने औसत के खिलाफ गिनती स्वच्छ दौड़ की अनुमति वे अगले घड़ा बस क्योंकि वह एक है जो फेंक दिया गया था, जब वे प्लेट (मेटा आधार / आधार बल्लेबाज) को पार कर गया था को हस्तांतरित नहीं कर रहे हैं।
  • कैरेक्ट युग का शीर्षक छवि (अर्जित रन औसत) चरण 3
    3
    सुनिश्चित करें कि आप अपनी गणना में "गंदे" करियर को ध्यान में नहीं रखते हैं जबकि साफ रन घूंसे के कारण होते हैं और पिचर की गलती होती है, गंदे रन आमतौर पर त्रुटियों या बॉल पास के कारण होते हैं और उसी के अंतर्निहित विफलता नहीं होते हैं। गंदे दौड़ में पिचर की औसत से साफ रन की अनुमति नहीं होती है
  • उदाहरण: द्वितीय और तीसरे आधार पर दो बहिष्कार वाले धावक हैं। पिचर बल्लेबाज को फेंक देता है, जो पहले बेसमैन को नियमित कॉल करता है, लेकिन वह एक गलती करता है और इसे बाहर निकालने के लिए खेल नहीं बना सकता। एक धावक अंक और दो अभी भी कुर्सियां ​​में हैं। दौड़ को गंदे माना जाता है और यदि दो धावकों को बेस स्कोर में शामिल किया जाता है, तो ये दौड़ भी गंदा मानते हैं।
  • कैलक्यूटेड युग का शीर्षक छवि (अर्जित रन औसत) चरण 4

    Video: Red Tea Detox

    4
    आवश्यक फ़ील्ड जानिए साफ रनों की औसत संख्या की गणना करने के लिए तीन चीजें आवश्यक हैं: साफ रन, पारी की पारी और पारी की कुल संख्या
  • जैसा कि ऊपर वर्णित किया गया है, स्वच्छ दौड़, बार की संख्या में पिचर बेस तक पहुंचने की अनुमति देता है। यह संपूर्ण गेम के लिए कुल संख्या है
  • शुरू किए गए टिकट वास्तव में ठीक है, पिचर जारी किए गए टिकटों की कुल संख्या। यह संख्या हमेशा तिहाई में समाप्त होती है इसका कारण यह है उपकरण माली (क्षेत्ररक्षण) प्रविष्टि प्रति तीन स्ट्राइक प्रदर्शन कर सकते हैं, तीन संभावित परिणाम छोड़ने: एक पूर्ण प्रविष्टि (तीन बहिष्कार), दो बहिष्कार (समाप्त हो जाती है 66) या इनपुट के साथ एक एक बाहर (33 में समाप्त होता है)।
  • प्रविष्टियों की कुल संख्या पूर्ण गेम में प्रविष्टियों की संख्या को दर्शाती है - यह सात या नौ हो सकती है।
  • विधि 2

    अनुमोदित स्वच्छ रनों के औसत की गणना करें
    कैलक्यूटेड युग का शीर्षक छवि (अर्जित रन औसत) चरण 5
    1



    अपनी जानकारी लीजिए आपकी गणना में उपयोग करने के लिए आपके पास तीन नंबर होंगे उदाहरण के लिए, हम कहते हैं कि जो स्मिथ 9 के गेम में 6 पारी खेलता है और 3 विरोधियों को स्कोर करने की अनुमति देता है।
  • कैलक्यूटेड युग का शीर्षक छवि (अर्जित रन औसत) चरण 6
    2
    पहली गणना करें इसके लिए, खेला जाने वाली प्रविष्टियों की संख्या के भीतर की जाने वाली स्वच्छ रनों की संख्या को विभाजित करें उदाहरण के बाद, यह 3/6 होगा, जिसके परिणामस्वरूप संख्या 5 हो जाएगी।
  • कैलक्यूटेड युग शीर्षक छवि (अर्जित रन औसत) चरण 7
    3
    प्रविष्टियों की कुल संख्या से वह संख्या गुणा करें। इसका मतलब है कि हम संख्या 5 लेते हैं और 9 से गुणा करेंगे, जो हमें 4.5 देता है।
  • इमेज नामक कैलक्यूटेड युआरए (अर्जित रन एवरेज) चरण 8
    4
    अपना नंबर जांचें अपनी प्राथमिकताओं के आधार पर, आप दो तरीकों से अनुमत स्वच्छ दौड़ की औसत संख्या की गणना कर सकते हैं। सबसे पहले (ऊपर दिखाया गया है) स्वीकार्य रनों की औसत संख्या = कुल टिकट (साफ दौड़ की अनुमति / टिकटों को फेंक दिया गया है) आप इसे अनुमत साफ रनों के औसत के रूप में तैयार कर सकते हैं = (एक्स) की अनुमति से रनों की कुल संख्या में विभाजित (/) पारी के बीच विभाजित प्रविष्टियों की संख्या वैकल्पिक विधि का उपयोग करके अपने उत्तर की जांच करें
  • युक्तियाँ

    • आप एक एकल प्रविष्टि के लिए अनुमत स्वच्छ रनों की औसत संख्या की गणना कर सकते हैं, लेकिन आम तौर पर यह संख्या पूरे गेम या पूरे सीज़न के समान सटीक नहीं है।
    • अनुमोदित स्वच्छ रनों का निम्न औसत सटीक घड़ा का संकेत है - एक उच्च स्वीकार्य रन औसत इंगित करता है कि पिचर बहुत प्रभावी नहीं है प्रायः, एक पिचर की अनुमति दी गई स्वच्छ रन की औसत तुलनात्मक प्रभावशीलता के विचार पाने के लिए लीग औसत से तुलना की जाती है।
    • आम तौर पर, औसत अर्जित रन की अनुमति दी, 1.00 से 9.99 तक की हो सकती है, हालांकि आप, अधिक चरम 0.00 मूल्यों के रूप में के रूप में कम मिल सकता है, जब वे एक अर्जित रन अनुमति नहीं दी है, और संभवतः अनंत जब एक या अधिक अर्जित रन किसी भी बाहर प्राप्त करने के बिना अनुमति ।

    चेतावनी

    • स्वीकार्य साफ रन औसत स्टेडियम के प्रभाव से प्रभावित है, आउटफल्ड टीम के प्रभाव से और पिचर का सामना करने वाली टीम की आक्रामक ताकत से। औसत अनुमत साफ रन पिचर की गुणवत्ता का एक अच्छा संकेतक है, लेकिन, सभी आंकड़ों की तरह, उस संदर्भ से काफी प्रभावित होता है जिसमें प्रत्येक प्रदर्शन होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com