ekterya.com

अमेरिकी सपने से जागना कैसे करें

अपनी शक्ति में खुद के लिए न्याय करना है कि आपको किस प्रकार का जीवन सबसे अच्छा लगेगा यह लेख आपको यह करने में मदद करेगा।

चरणों

अमेरिकन ड्रीम के चरण 1 से जागृत होने वाली छवि
1
असंतोष के अपने स्तर का न्यायाधीश करें अगर आप इस समय अपने जीवन से पूरी तरह से संतुष्ट हैं, तो आपको परिवर्तन करने की आवश्यकता नहीं है। अन्यथा, यह निर्धारित करें कि आप अपने जीवन के साथ कैसा खुश या दुखी महसूस करते हैं। के रूप में आप का एहसास आप "चढ़ाई" के लिए जहाँ आप क्योंकि आप की तरह आप कैसे रहते हैं और है "बढ़ी होने" के बाद जिम्मेदारियों और क्या "समाज" उम्मीद की लागत आप चाहते हैं नहीं करना चाहती हैं नहीं करना चाहती जागृति में सरल किया जा सकता है। एक उदाहरण एक नौकरी के लिए स्थानांतरित किया जा सकता है और एक ऐसा क्षेत्र है आप एक बेहतर वेतन लेकिन एक जगह तुम सिर्फ पसंद नहीं है क्योंकि आप अवसर प्रस्तुत के साथ एक नौकरी बहुत अच्छा लगा। इसे अस्वीकार कर दें अगर यह तुम्हारी बात नहीं है! यह इसके लायक नहीं होगा
  • अमेरिकन ड्रीम से 2 वेट अप छवि शीर्षक चित्र 2
    2
    अपने असंतोष के स्रोतों के लिए देखो लोगों को यादृच्छिक या कारण के बिना अपने जीवन से असंतुष्ट नहीं लगता। आपकी असंतोष सिर्फ इसलिए नहीं है क्योंकि हां-कारण होते हैं आप अपनी दुःख के अंतर्निहित कारणों को समझ सकते हैं सावधान सूची बनाएं कि आपको दूसरों के जीवन से क्या जलन होती है और उनके जीवन का क्या आपको खुशी है कि आपके पास नहीं है।
  • अमेरिकन ड्रीम के चरण 3 से जागृत छवि का शीर्षक
    3
    निजी फैसले करें जो आपको असंतोष से दूर रखता है पता करें कि आपके लिए क्या अच्छा है और इसे अपने जीवन का हिस्सा बनाएं एक सूक्ष्म परिवर्तन के साथ, आप अपने जीवन में दुःख के स्रोतों को समाप्त कर सकते हैं और किसी दूसरे के सपने के बजाय, अपना सपना जी सकते हैं।
  • अमेरिकन ड्रीम के चरण 4 में जागृत होने वाली छवि
    4
    किसी अन्य दिशा में एक स्थान पर जाएं कई संभावनाएं देखें और तुलना करें।
  • अमेरिकन ड्रीम से 5 वॉक अप छवि शीर्षक
    5
    अपने आप को और प्रकृति की शारीरिक दुनिया ईमानदारी से देखो क्या मौसम आपको खुश और स्वस्थ बना देगा? क्या आप अस्थमा से ग्रस्त हैं और रेगिस्तान में अधिक आसानी से साँस लेते हैं? या क्या यह है कि एक शुष्क जलवायु अस्थमा और एलर्जी को धूल से पैदा करती है और बेहतर साँस करती है अगर आप महासागर के आगे रहते हैं? क्या आप उदास महसूस करेंगे यदि आपके पास अब एक सफेद क्रिसमस नहीं है और आप बर्फ को याद करेंगे या आप उस जगह पर खुश महसूस करेंगे जहां सर्दी कभी नहीं आएगी जहां याद रहेगी कि तुम कहाँ हो? क्या गर्म गर्मियों में आपका जीवन बिगाड़ता है या क्या आपको खुशी होती है? यदि आप चुन सकते हैं, तो आपका तात्कालिक शारीरिक वातावरण क्या होगा? ध्यान रखें कि कितनी जलवायु आपके स्वास्थ्य और खुशी को प्रभावित करती है, जो प्रत्येक व्यक्ति के लिए अलग-अलग होती है, आपके जीवन की गुणवत्ता को बहुत कुछ सुधारने के बिना बेहतर बना सकती है
  • अमेरिकन ड्रीम से छुटकारा पाने वाली छवि 6
    6
    उस संस्कृति को देखो जिसमें आप जीना चाहते हैं। लोगों और समुदाय के बारे में सोचो क्या आप विश्वसनीय जन परिवहन और साइकिल चालन वाले मार्गों के लिए एक शहर की लंबी यात्रा करते हैं जहां आपको कार की आवश्यकता नहीं है? या क्या आप उस क्षेत्र की तरफ बढ़ना चाहते हैं जहां आप एक घोड़ा कर सकते हैं? उपनगरीय जीवन संयुक्त राज्य भर में समान है, लेकिन शहर की प्रकृति में क्षेत्रों में बहुत भिन्नता है। उन जगहों को ध्यान में रखें जहां आप रहना चाहते हैं, लेकिन यह असंभव लगता है यह अधिक संभव से आपको लगता है हो सकता है क्योंकि स्थल पर रहने वाले लोगों को पहले से ही समस्याओं कि वहां रहने वाले यह असंभव, सान फ्रांसिस्को या न्यूयॉर्क में के रूप में उच्च किराए लगता बनाया करने के लिए समाधान मिल गया है। सीमा शुल्क, व्यवहार, स्थानीय आदतों और सामाजिक पैटर्न आप कैसे जीना चुनते हैं, साथ ही साथ भौतिक वातावरण का एक बड़ा हिस्सा दर्शाते हैं। कोई मानक अमेरिकी सपना नहीं है, कोई बात नहीं, यह टीवी पर कैसा दिखता है।
  • अमेरिकी ड्रीम से 7 वेट अप छवि शीर्षक
    7
    देखो कि आप एक जीवित रहने के लिए क्या करना चाहते हैं। आप ऐसा करने के दौरान अपने ज़्यादा जागने के समय पर कब्जा कर सकते हैं। जब आपका काम आप के साथ फिट बैठता है और आप क्या करना चाहते हैं, तो जीवन बहुत अधिक सामंजस्यपूर्ण और कम तनावपूर्ण हो जाता है अमेरिकी सपने में एक महत्वपूर्ण कारक स्पष्ट है कि आपका काम आपके लिए महत्वपूर्ण है या नहीं। जब आप एक अच्छा काम करते हैं, क्या आपको लगता है कि आपने कुछ ऐसा किया है जिसे आपको करना आवश्यक है और वह दूसरों के लिए महत्वपूर्ण है? या क्या यह है कि आपके काम में नैतिक और नैतिक निर्णय लेने होते हैं, जो हर बार आपके पेट को बदलते हैं? आपके काम के बारे में चिंतित और आपसे कुछ करना, और जो कुछ आप से नफरत करते हैं, उसके बारे में बहुत बड़ा अंतर है क्योंकि आपको बुनियादी अस्तित्व के लिए धन की ज़रूरत है यह एक जीवन रखने और फंसने में अंतर है।
  • यदि आप जो नौकरी पसंद करते हैं वह नौकरी जो आप से नफरत है, के रूप में अच्छी तरह से भुगतान नहीं की जाती है, तो अपनी भौतिक अपेक्षाओं को कम करने पर विचार करें। उन खर्चे को समाप्त करें जिनकी आपको ज़रूरत नहीं है या मज़े नहीं। अगर आपको इसकी ज़रूरत नहीं है और यह आपको खुशी नहीं देता, तो आप इसे क्यों खरीदते हैं? केवल इसे हटाकर, क्या आप पहले से ही एक बड़ा हिस्सा कट कर रहे हैं? "कचरा" जो आपके बजट से बाहर है यह आपको घंटों में कटौती करने की अनुमति देगा, भले ही आप अपना काम पसंद करें, क्योंकि आप अपने परिवार के लिए समय और सामाजिक भागीदारी जैसी अन्य गतिविधियों को पसंद करना पसंद करते हैं।
  • अमेरिकन ड्रीम के चरण 8 से जागृत छवि
    8

    Video: MODI अमीरों का कर्ज माफ कर रहे हैं, गरीबों का भी करें | Rahul Gandhi

    वास्तविकता पर ध्यान दें: भोजन का स्वाद, नाचने का आनंद या घूमना या खेल का अभ्यास करना, जब आप अपने लक्ष्यों को पूरा करते हैं तो आपको रोमांचित करने या संतुष्टि के साथ भरने वाले अनुभव। आप वह व्यक्ति हैं जो आप हैं कुछ चीजें जो दूसरों को प्यार करती है, उन्हें उबाऊ, अप्रिय या बेकार लगता है इन चीजों को वे क्या कर रहे हैं, अपनी भावनाओं के अनुसार चुनें एक प्रामाणिक जीवन जीने से सामान्य अमेरिकी सपनों का पीछा करने के बजाय, अपने निजी सपने को खोजना आसान हो जाता है यह संभव है कि दूसरों को भी अपनी खोजों का पालन करें क्योंकि आपके लिए जो खुशी है वह असली है।



  • अमेरिकी ड्रीम से 9 वॉक अप छवि शीर्षक
    9
    दूसरों के साथ प्रतिस्पर्धा करना बंद करो आपका घर आपके पड़ोसी या किसी काम के बारे में आप की तुलना में भयानक या बड़ा नहीं है आपका घर बहुत अच्छा है अगर यह तुम्हारे लिए सहज है, तो चीजें आप जितनी चाहें उतनी होती हैं और हर बार जब आप इसे दर्ज करते हैं तो आप अपने घर का आनंद लेते हैं। प्रत्येक का लक्ष्य अलग है ज्यादातर वे सबसे अधिक का आनंद क्या सबसे अच्छा हो आप सभी में सब से बेहतर कभी नहीं होगा पैसे के साथ अंतर को भरने के लिए पेशेवरों को भुगतान करने के लिए समान परिणाम प्राप्त करने के लिए ईर्ष्या हो जाती है और प्रच्छन्न अनादर होता है, सच प्रशंसा नहीं। अपनी इच्छाओं को अपनी स्वयं की इच्छाओं पर खर्च करना और आरंभ करने वालों की स्वतंत्रता से मदद करना हमें सच्ची प्रशंसा और सम्मान देता है, जिसमें कुछ इंसान जीवित होते हैं।
  • अमेरिकन ड्रीम से 10 वॉक अप छवि शीर्षक स्टेप 10
    10
    अभी तक बच्चे नहीं होने पर विचार करें यदि आप पहले अपनी प्राथमिकताएं पूरी करने के लिए और इसके अलावा, यह आपको प्रयोग करने की अनुमति देता है तो यह बच्चों के लिए बहुत अधिक उचित है। अपने समुदाय या संसार में संतोषजनक योगदान करने पर विचार करें, जिसके लिए आपके पास समय नहीं हो सकता है यदि आप एक परिवार को ऊपर उठा रहे थे।
  • अमेरिकन ड्रीम से छुटकारा पाने वाली छवि 11
    11
    यदि आपके पास बच्चे हैं, तो अपनी आवश्यकताओं को प्राथमिकता दें उनसे पूछो कि वे क्या चाहते हैं उनसे अपने परिवार के सदस्यों के रूप में बात करें जब वे ऐसा करने के लिए पर्याप्त हैं। ईमानदारी से, देखें कि आपके निर्णयों को आप किस प्रकार प्रभावित करते हैं जवाब हमेशा अमेरिकी सपने की तरफ नहीं हो सकते हैं। अगर कोई आपके बच्चों को धमकाता या डराता है, तो वे शिविर स्थापित करने और नई जीवनशैली का प्रयास करने के लिए तैयार हो सकते हैं। दर्द और आतंक के स्तरों को कम मत समझो, जो एक बच्चे को धमकाने वाले चेहरे से ग्रस्त हैं आप उनकी ओर से परिवर्तन कर सकते हैं जो उनके जीवन में काफी सुधार कर सकते हैं। निर्णय जो आपको अपने बच्चों के साथ बंधन के लिए अधिक समय देते हैं और उनके संबंधों को गहराते हैं उनके लिए स्वस्थ हो सकते हैं। अपने खुद के भोजन का कटाई कुछ है जिसमें आप भाग ले सकते हैं और आनंद ले सकते हैं और सब्जियों को खाने के लिए बच्चों के मुख्य प्रेरक हैं यदि वे भयभीत नहीं हैं, तो उनके परिवार के बाहर होने वाले सभी सामाजिक संबंधों को स्थानांतरित करने और उन्हें दर्दनाक है, यह एक वास्तविक क्षति है। तथाकथित अमेरिकन सपने का एक हिस्सा है "चढ़ना" तुम कहाँ हो साल के हैं और इस तोड़ने के लिए हर निश्चित अवधि के रहने और बच्चों को उनके दोस्तों के साथ बड़े होते हैं, बजाय उन सभी जो परिवार के बाहर पता नियमित कर रहे हैं खोने का दे सकता है। अपने फैसले से आपको कैसे नुकसान पहुंचा? उनसे बात करें कि आपके फैसले कैसे प्रभावित करते हैं और उन्हें आपको उनकी राय दें यदि वे परिवर्तन का हिस्सा हैं और सक्रिय रूप से अपने नए जीवन को एक अच्छा बनाने के लिए काम करते हैं, तो जीवन बहुत शांत और अधिक सामंजस्यपूर्ण होगा।
  • इसे कहना आवश्यक नहीं होना चाहिए, लेकिन यह है। अपने जीवन में महत्वपूर्ण परिवर्तनों में अपने पति या पत्नी या घरेलू साथी पर विचार करें। उचित तरीके से चर्चा करें और खुद को प्रतिबद्ध करने के लिए तैयार करें। कारणों के संबंध में सुनें कि आपका साथी क्यों सहमत है या असहमत है और उन्हें मान्य मानता है। तलाक और गोलमाल कटु और दर्दनाक प्रक्रियाएं हैं, साथ ही समय पर महंगे होते हैं। उन विकल्पों की तलाश करें जो दोनों को संतुष्ट करते हैं यदि एक ब्रेक आवश्यक है क्योंकि वे अलग हो गए, क्रूर मत बनो और अपने आप को जितना संभव हो उतना कम क्षति के रूप में अलग करने की कोशिश न करें।
  • यदि आप अकेले हैं, तो बच्चे को लेने का फैसला करने में देरी करने का पहला बिंदु तय करने के निर्णय पर लागू होता है। ज्यादा बेहतर निर्णय लें कि आप रहते हैं और एक पूर्ण जीवन आप पहली बार अचानक पाठ्यक्रम को बदलने के लिए जब एक जोड़े को एक ही रूप में वे थे, जबकि वे मिले रहने के लिए चीजों की उम्मीद सूट है कि निर्माण करना चाहते है। क्योंकि आप एक अद्भुत व्यक्ति जो आप साझा करने के लिए आमंत्रित मुलाकात की एक नई जीवन शैली की कोशिश करो कुछ और ही है और यदि आप करते हैं, आप जानते हैं कि यह संभव है कि संबंध समय तक नहीं होगा, लेकिन नई शैली कुछ अपने लाभ होते हैं होना चाहिए।
  • इन व्यक्तिगत निर्णयों को अपने लिए जानबूझ कर बनाओ बस अपने आप को सीधा न करें "लिपि" दूसरे की अपेक्षाओं का इस तरह आप जिस नौकरी से नफरत करते हैं या पड़ोस में समाप्त हो जाते हैं, आप उस जीवन शैली में नहीं रह सकते हैं, जो आपके साथ फिट नहीं है।
  • अमेरिकन ड्रीम 12 से जागृत होने वाली छवि
    12
    खर्चों की खोज या छिपे फैसले के प्रतिबंधों में अपनी संपत्ति का विश्लेषण करें जिन उपकरणों के साथ आप जीवित करते हैं, उन्हें अपवाद के साथ, आप महसूस कर सकते हैं कि कुछ आइटम बेचने से आप अपने कर्ज का भुगतान करने के लिए उपयोग नहीं करते हैं, आपके समय और स्थान को मुक्त कर देते हैं।
  • अमेरिकन ड्रीम से 13 वॉक अप छवि शीर्षक स्टेप 13

    Video: A lomos de la bestia - Jon Sistiaga - Langosto

    13
    मज़बूत हो सकता है कि आपका जीवन कैसा हो सकता है अगर आप जितना चाहें उतना अधिक कर सकें और आप जितना कम न करें। मज़बूत तरीके छोटे विघटन करने के लिए जिम्मेदार तरीके हैं जिसमें आप जीवन को यह देखते हैं कि यह आपके लिए उपयुक्त है या नहीं। `ब्रेनस्टॉर्म ` आपके बुनियादी जिम्मेदारियों को तेजी से पूरा करने के तरीके के बारे में, इन ब्रेक को अब और अधिक समय तक बनाने के लिए
  • अमेरिकी ड्रीम के चरण 14 में जागृत होने वाली छवि
    14
    आप अपना पैसा कैसे खर्च करते हैं इसका नज़रिया रखने के लिए प्रयोग करने का प्रयास करें एक महीने से अधिक समय के बाद, अपनी सूची में प्रत्येक आइटम को देखो और एक त्वरित निशान "अंगूठे" दे अगर यह इसके लायक एक त्वरित "नीचे अंगूठे" अपने व्यक्तिगत मूल्यों के लिए या निशान अनुसार था अगर यह बहुत खर्च आपके व्यक्तिगत मूल्यों के अनुसार.
  • Video: My 25 Years of Research on Indian Mind Sciences

    अमेरिकी ड्रीम के चरण 15 से जागृत होने वाली छवि
    15
    आप अपना समय कैसे व्यतीत करते हैं, इसका ट्रैक रखने की कोशिश करें लगभग दो सप्ताह के बाद, प्रत्येक आइटम पर एक त्वरित "अंगूठे ऊपर" चिह्न डालें, जो कि आपके व्यक्तिगत मूल्यों के अनुसार लायक है या यदि इसे बहुत लंबा लिया गया हो तो त्वरित "अंगूठे नीचे" चिह्न आपके व्यक्तिगत मूल्यों के अनुसार. एक छोटा सा अनुस्मारक कार्ड बनाओ जिससे अंगूठे ऊपर और महत्वपूर्ण अंगूठे नीचे, एक क्लिप संलग्न करें और अपने कैलेंडर या शेड्यूल पर चिपकाएं। जब आप अपना शेड्यूल करते हैं या जब आप कुछ करना या जब आप योजना बनाते हैं और दिन में एक बार एक बार याद करते हैं तो इसे देखें।
  • युक्तियाँ

    • ऋण कम करें और मितव्ययिता के साथ रहें। एक मितव्ययी जीवन जी रहे हैं और एक पारिस्थितिकीय जीवन जीने के लिए लगभग हमेशा ही समान बने हुए हैं भविष्य के बारे में सोच रही है, अपना समय और अपने पैसे या अपने संसाधनों बर्बाद मत करो और इतना दूषित नहीं है क्योंकि आप कम बर्बाद। अपने लक्ष्यों को व्यक्तिगत कर रहे हैं, उस दिशा में कदम सामान्य तुलना में बहुत सरल है और क्या उम्मीद है के साथ व्यवस्थित है। याद रखें कि विज्ञापनदाताओं, जिसका लक्ष्य खरीद बनाने के लिए और वस्तुओं का उपभोग करने के बजाय उन्हें आनंद लेते हैं और चीजों को पूरा करने के लिए उन्हें इस्तेमाल है, ज्यादातर लोगों अमेरिकी सपने के बारे में क्या मान लिया पर काफी प्रभाव है।
    • अपने उपकरण का ख्याल रखना अधिकांश उपकरण टिकाऊ और बहुमूल्य हैं यदि आप उनकी अच्छी देखभाल करते हैं, अंत में वे खुद के लिए भुगतान करेंगे, चाहे वे मनोरंजन के लिए आपूर्ति हों या आपके पेशे के उपकरण। अपने शौक और आपके काम के बीच की सीमा का पता लगाएं, क्योंकि आय के एक से अधिक स्रोत के साथ विभिन्न कामकाजी जीवन का आनंद लेना संभव है और यह कि आपकी किसी खास विशेषता में बाज़ार के किसी भी उतार चढ़ाव को कम कर देता है।
    • यदि आप अमेरिकी सपने की कुछ भौतिक चीज़ों को पसंद करते हैं और आनंद लेते हैं, तो इस बारे में सोचें कि क्या आप उन्हें एक दैनिक दिनचर्या के मुकाबले कभी-कभी विलासिता के रूप में आनंद लेते हैं। हो सकता है कि सोडा, कैंडी, फास्ट फूड बर्गर और अन्य मोटा भोजन आपके स्वास्थ्य को नष्ट न करें यदि आप उन्हें पौष्टिक भोजन तैयार करने के लिए समय नहीं देते हैं तो मशीन को ईधन के लिए इस्तेमाल नहीं करते हैं। यदि आप योजना बनाते हैं तो खरीदारी अधिक सुखद हो सकती है और यदि आप किसी भी खरीदारी करने से पहले क्या खरीद लेंगे उसके साथ आप जागते हैं।
    • अकल्पनीय और असंभव पर विचार करें यदि आप कुछ दिन घोड़ा करना चाहते हैं, तो अपनी सामग्री की अपेक्षाओं को ग्रामीण और शांत जीवन शैली के साथ कम करने के लिए पर्याप्त जमीन के साथ घोड़े बनाने के लिए इसे कम कर दें। अंततः, जब आपने अपने जीवन को इस तरीके से दोहराया है, शायद एक व्यक्ति जो घोड़े को प्यार करता है उसे उसे दूसरा घर देना पड़ता है आप एक घोड़े का मालिक हो सकते हैं जो कि भोजन की लागत और उसकी देखभाल से अधिक नहीं है यदि आप एक पशु आश्रय में अपनाना चाहते हैं। मूल्य के आधार पर मूल्य को पहचानने के बजाय, न्यायाधीश आप कितना उपयोग करते हैं या उसका आनंद लेते हैं।
    • इन चरणों में से कई जागरूकता शामिल हैं, यह सचमुच जागने की तरह है!
    • आप जितना चाहते हैं उससे अधिक प्राप्त करने के तरीकों को खोजना आप वास्तव में नहीं चाहते हैं, इसका पीछा करने से आपको मुक्त कर सकते हैं। आपकी संतुष्टि में बढ़ोतरी के कारण, आप कम पैसे की कमाई के साथ रह सकते हैं, लेकिन इससे आपको डराने की ज़रूरत नहीं है: इसका मतलब यह नहीं है कि आप जीवित रहेंगे गरीब के रूप में
    • शॉपिंग थेरेपी लोगों को अच्छा महसूस करता है क्योंकि शॉपिंग ऐसी स्थिति होती है जिसमें दूसरों को शिक्षा के साथ व्यवहार करना होता है और जिनके पास पैसा है जब आप खरीदारी करते हैं, तो आपके पास विकल्प होते हैं आप प्रभार में हैं और एक समर्थन के रूप में, आपके पास बिक्री के लोग हैं जो आपकी मदद करते हैं और आपको कुछ सम्मान देते हैं। बेहतर सेवा, अधिक कुशल खरीद चिकित्सा है पिस्सू बाजार में शॉपिंग जा रहे विक्रेताओं के साथ व्यक्तिगत संबंध बनाने के अतिरिक्त लाभ के साथ एक ही अनुभव दर्शाता है यह आप क्या खरीदते हैं, इसके बारे में नहीं है, लेकिन जो आप चुनने में सक्षम थे और जो उन्होंने आपको स्वागत किया था, उसके बारे में नहीं है। खरीदने की ज़रूरत है, उदाहरण के लिए, ताजा उपज एक फल और सब्जी स्टैंड में खुश अनुभव हो सकता है।

    चेतावनी

    • अपने जीवन की दिशा में बदलाव के कारण शर्मिंदा मत हो, अगर आपको यकीन हो कि यह आपके भविष्य को पसंद करेगा।
    • अपने आप के साथ धैर्य रखें अगर आप सही समय पर सख्ती से उनका पीछा करते हैं तो कुछ चीजें बेहतर तरीके से काम करेगी, लेकिन महत्वपूर्ण बदलाव फ्लैश में नहीं होते हैं
    • दूसरों के साथ धैर्य रखें शायद उन्हें समझ नहीं आ रहा है यदि वे आप से पूछते हैं, तो उन्हें बताएं कि आपके लिए क्या काम है और क्या काम नहीं किया। याद रखें कि आपके फैसले दूसरों को प्रभावित करते हैं और प्रत्येक कार्रवाई का एक परिणाम है।
    • रोम एक दिन में नहीं बनाया गया था। संसाधनों को इकट्ठा अपने जीवन में एक बड़ा परिवर्तन संक्रमण अधिक सहज और आपके लैंडिंग आसान है, जब तक आपकी वर्तमान स्थिति समय, ऊर्जा का शुद्ध नुकसान के साथ सक्रिय गिरावट में है और वित्त हर आप सप्ताह कर सकते हैं बनाने के लिए आप इसमें रहते हैं। शरणार्थी के रूप में भाग न लें, जब तक कि आपको वास्तव में इसकी आवश्यकता न हो। इस बारे में सोचो कि जब आप अपना निर्णय लेंगे अपने आप को बार बार अपने सपनों के शहर में अपने सपनों का नौकरी के लिए प्रस्तुत करें, स्थान परिवर्तन को वित्तीय सहायता जीवन शैली में छोटे परिवर्तन है कि पैसे बचाने के लिए बनाने के लिए और बढ़ाने के भोग संचयी प्रयास है कि अंततः बेहतर फल देते हैं करने के लिए अतिरिक्त सामग्री बेचने आप क्या सोचते हैं कोई फर्क नहीं पड़ता अपने वास्तविक सपना पूरा होने की संभावना है आप क्षणिक तृप्ति विज्ञापनों को वादा देना नहीं। धीमी, गहरी और अधिक सफल यह हो जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com