ekterya.com

शुरुआती बच्चों के लिए एम्बर हार का उपयोग कैसे करें

दर्द से बचने में मदद करने के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए कॉलर हैं, जब उनके दांत बढ़ रहे हैं। पारंपरिक तेंदुओं के विपरीत, आपको बिना किसी कारण के अपने बच्चे को इस हार को उसके मुंह में डाल देना चाहिए एम्बर हार के इस प्रकार बनाने के लिए सामग्री का इस्तेमाल किया है, क्योंकि इस चट्टान विज्ञप्ति तेलों कि मदद को राहत देने के दर्द बच्चों जब वे दांत बढ़ रहे हैं लग रहा है। लेकिन इस तरह एक हार पहनने के लिए, आपको पहले पता करने के लिए कि यह कैसे चयन करने के लिए और फिर अपने बच्चे को फिट करने के लिए है, तो आप इसे सुरक्षित रूप से उपयोग कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1

एक हार चुनें
एक बेबी टेस्टिंग नेकलेस चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
बाल्टिक एम्बर से बना हुआ हार चुनें बाल्टिक एम्बर में एक succinic एसिड होता है, जो सूजन और दर्द को दूर करने के लिए एक प्राकृतिक उपाय के रूप में उपयोग किया जाता है। प्लास्टिक से बने नकली शुरुआती कॉलर से सावधान रहें, क्योंकि यह सामग्री आपके बच्चे को शांत करने में आपकी मदद नहीं करेगी। ध्यान रखें कि इस प्रकार की हार हमेशा सभी बच्चों के लिए काम नहीं करती हैं, क्योंकि अब तक उनकी प्रभावशीलता की पुष्टि नहीं हुई है। इसके बावजूद, कई अभिभावकों और होमियोपैथिक डॉक्टरों का मानना ​​है कि यह काम करता है।
  • जब आपका बच्चा अपने शरीर का उत्पादन करता है तो उसी गर्मी के लिए एम्बर गर्मी करता है गर्म होने पर, यह पत्थर तेलों को रिलीज़ करता है जो आपके बच्चे को अपने दाँत बढ़ते समय कम दर्द महसूस कर सकते हैं।
  • एक बेबी टेस्टिंग नेकलेस चरण 2 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    सत्यापित करें कि एम्बर मूल है। बाजार में ऐसे कई प्रकार के हार हैं जो नकली हैं, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप एक मूल खरीदना सुनिश्चित करें। इसके लिए:
  • कुछ गर्म के पास हार पकड़ो, जैसे जलती हुई मोमबत्ती, और अगर यह सुगंध पाइन राल की तरह रिलीज करे, तो यह मूल है।
  • यदि यह जलने की तरह महक शुरू होता है, तो शायद यह एक नकली एम्बर है
  • एक बेबी टेस्टिंग नेकलेस का प्रयोग करें छवि 3 शीर्षक
    3
    सुनिश्चित करें कि हार पर मोती का आकार सही है छोटे मोती वाले हार का चयन करने की कोशिश करें, चूंकि इस प्रकार के हार आपके बच्चे के लिए घुटने के खतरे का प्रतिनिधित्व करते हैं, अगर आप बड़े मोतियों से बना बहुत भारी का उपयोग करने पर इसे डालते हैं इसलिए, यह भी याद रखें कि कॉलर पहने हुए आपको हमेशा अपने बच्चे की निगरानी करनी चाहिए।
  • अपने छोटे से एक की त्वचा को नुकसान पहुंचाने से बचने के लिए हार की गोल और चिकनी मोतियों की जांच करें।
  • एक बेबी टेस्टिंग नेकलेस का प्रयोग करें छवि 4 शीर्षक
    4
    एक हार खोजें, जिसमें प्रत्येक खाते के बीच समुद्री मील है हार पर बारीकी से देखो, क्या आप प्रत्येक खाते के बीच समुद्री मील देखते हैं? इन गाँठों का उपयोग सभी मोतियों को हार से बाहर आने से रोकने के लिए किया जाता है, अगर इसे टूटना चाहिए यह महत्वपूर्ण है कि हार का गाँठ है, क्योंकि यदि यह टूट जाता है और आपके पास ये नहीं है, तो इनमें से प्रत्येक खाते आपके बच्चे के लिए घुटन खतरा का प्रतिनिधित्व कर सकती है।
  • एक बेबी टेस्टिंग नेकलेस का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    अपने बच्चे को फिट बैठने वाले हार का पता लगाएं आम तौर पर, कॉलर का आकार 31 से 36 सेंटीमीटर (11 से 14 इंच) लंबा है। सही लंबाई के लिए, अपने बच्चा की गर्दन को मापने फिर एक हार है कि उसकी गर्दन के उपाय तुलना में थोड़ा बड़ा है ताकि कोई बहुत तंग फिट बैठता है।
  • इसके अलावा, आप से बचने के कॉलर बहुत लंबा है और, अपने बच्चे के सीने मारा अगर यह बहुत लंबा है, अपने बच्चे को यह हड़पने सकता है और यह साथ खेलते हैं और इसे तोड़ सकते हैं क्योंकि चाहिए।
  • एक बेबी टेस्टिंग नेकलेस 6 का उपयोग करें चित्र शीर्षक
    6



    एक हार का पता लगाएं जिसमें एक बेलनाकार आलिंगन है। इस प्रकार के क्लैप्स को खोलना सबसे कठिन होता है, जिससे आपको डर लग रहा है कि आपका बच्चा हार को कैसे निकालना है, यह जानने में मदद करेगा।
  • विधि 2

    अपने बच्चे पर हार रखें
    एक बेबी टेस्टिंग नेकलेस का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 7
    1
    आपके बच्चे के गर्दन पर हार रखें कॉलर को डालने से पहले, सुनिश्चित करें कि यह बहुत तंग नहीं है और यह आपके बच्चे की त्वचा पर निशान नहीं छोड़ता है। उसके बाद, आलिंगन सुरक्षित रखें ताकि आपका बच्चा इसे नहीं खोल सके।
  • एक बेबी टेस्टिंग नेकलेस का प्रयोग करें छवि 8 शीर्षक
    2
    सुनिश्चित करें कि हार आपके बच्चे को फिट बैठता है यह सत्यापित करते हुए कॉलर बहुत तंग नहीं है के अलावा, यह भी सुनिश्चित करें कि अपनी ठोड़ी तक नहीं पहुंचता बच्चा अन्यथा, यह उसके मुंह के लिए उसे लक्ष्य आसान हो जाएगा बनाने के लिए महत्वपूर्ण है।
  • यदि यह आपके बच्चे के मुंह तक पहुंचता है, तो आपको उसे समायोजित करना चाहिए या इसे वापस करना चाहिए और छोटे से एक खरीदना चाहिए
  • एक बेबी टेस्टिंग नेकलेस का प्रयोग करें चित्र 9
    3
    आपके बच्चे के कपड़ों के नीचे हार रखें एम्बर के तेल को छोड़ने के लिए, जिससे आपके बच्चे को दर्द ठीक करने में मदद मिलेगी, आपको इसे सीधे आपकी त्वचा पर रखना चाहिए। इसके अलावा, यह भी सुनिश्चित करना ज़रूरी है कि आपका बच्चा हार के साथ नहीं खेलता है, इसलिए इसे पहनने वाले परिधान के तहत इसे सबसे अच्छा करना है।
  • यदि आप अपने बच्चे के कपड़े पर हार डालते हैं, तो आपको ठीक से काम करने के लिए पर्याप्त गर्मी नहीं मिलेगी।
  • Video: The Great Gildersleeve: Fire Engine Committee / Leila's Sister Visits / Income Tax

    एक बेबी टेस्टिंग नेकलेस का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 10
    4
    हार का पहना करते समय अपने बच्चे की निगरानी करें क्योंकि यह हार छोटे टुकड़ों से बना है, यह आपके छोटे से एक के लिए एक खतरनाक खिलौना बन सकता है इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप कॉलर पहने हुए अपने बच्चे की निगरानी करें।
  • जब वह सोता है या किसी भी समय जब आप को कमरे से बाहर जाना है और आप उस पर नजर नहीं रख सकते अपने बच्चे से हार निकालें यह बहुत महत्वपूर्ण है, खासकर जब आपका बच्चा सो रहा है क्योंकि कॉलर आपकी गर्दन को बहुत ज्यादा समायोजित कर सकता है और आपकी श्वास को कम कर सकता है।
  • एक बेबी टेस्टिंग नेकलेस का प्रयोग करें चित्र शीर्षक 11
    5
    अपने बच्चे को हार काटने न दें यह हार आपके लिए उपयोग करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और आपको काटने के लिए नहीं। यदि आपका बच्चा हार के मोती को काटता है, तो यह एक मौका है कि यह एक घुटन खतरा बन जाएगा।
  • Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    युक्तियाँ

    • ऐसा माना जाता है कि एम्बर की सूजन कम हो जाती है, लार को कम करने के लिए थायरॉयड ग्रंथि को प्रभावित करता है, प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करता है और घाव भरने को बढ़ावा देता है।
    • जो लोग घुट की संभावना के बारे में चिंतित हैं के लिए, वे तो यह है कि फिट टखने बच्चे कॉलर रोल और आप समझ नहीं सकते हैं के लिए औसत से कम इसे छिपाने के लिए विकल्प होता है।
    • आम तौर पर, बच्चों में शुरुआती दो साल की उम्र में खत्म हो जाता है - तब तक आप हार का प्रयोग बंद कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com