ekterya.com

कैसे एक doberman pinscher पिल्ला खरीदने के लिए

डोबरमेन पिंसर्स बहुत अच्छे कुत्ते हैं और उनके पिल्ले बहुत प्यारे हैं। इस गाइड का पालन करें और आप कूड़े का सबसे अच्छा पिल्ला होगा।

चरणों

एक डबर्मन पिंसचर पिल्ला कदम 1 खरीदें शीर्षक वाला छवि
1
एक जिम्मेदार ब्रीडर खोजें Akc.org पर जाएं या Google को अपने क्षेत्र में एक डबरमेन ब्रीडर के लिए खोजें। वेबसाइट ब्रीडर में जाओ और संकेत एक जिम्मेदार व्यक्ति है कि, इस तरह के कुत्तों की तस्वीरें उनके संबंधित वंशावली, खरीद करने के लिए एक अनुरोध के साथ प्रजनन के रूप में की तलाश में है जो अपने कुत्तों को एक उच्च खरीद सकते हैं और (दुर्भाग्य से) पर प्रतिबंध कीमत।
  • एक डबर्मन पिंसचर पिल्ला कदम 2 खरीदें शीर्षक वाला छवि

    Video: कुत्तों के दस महत्वपूर्ण घरेलु भोजन

    2
    उस ब्रीडर को खरीदने के लिए चरणों का पालन करें। यह शायद एक आवेदन प्रस्तुत करना शामिल है, टेलिफोन साक्षात्कार पास करना और संभवत: आपके घर का निरीक्षण करना। ये सब संकेत हैं कि ब्रीडर जिसे आप खरीदना चाहते हैं वह एक तरह का व्यक्ति है जो अपने कुत्तों को सबसे अच्छा संभव घर जाने की इच्छा रखता है।
  • एक डबर्मन पिंशर पिल्ला 3 चरण खरीदें
    3

    Video: इस कुत्ते की कीमत है एक 1 करोड़

    पता लगाएँ कि क्या आपका पिल्ला एक आनुवांशिक समस्या से ग्रस्त हो सकता है लगभग सभी जातियों में समस्याएं हैं जिनके लिए आपको देखना चाहिए। पता करें कि डोबर्मेन की समस्याएं क्या हैं



  • एक डबर्मन पिंसचर पिल्ला कदम 4 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    4
    पिल्लों पर जाएं जाँच करें कि पिल्ले घर के अंदर रहते हैं। एक और संकेत यह है कि यह एक अच्छा ब्रीडर है कि पिल्ले ने पहले दिन से घरेलू वातावरण में सामाजिककरण किया है। माता-पिता कहीं और reproducing या प्रदर्शन पर हो सकता है, लेकिन यह सिफारिश की जाती है कि आप हैचरी पर जाएं एक माँ का पता लगाएं जो मैत्रीपूर्ण, मिलनसार और अपने पिल्लों के साथ थोड़ा सुरक्षात्मक है। आपको एक अच्छी उपस्थिति और एक अच्छी व्यक्तित्व के लिए देखना चाहिए
  • एक डबर्मन पिंसचर पिल्ला कदम 5 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    5
    पिल्लों पर जाएं
  • जब आप उनसे मिलते हैं, तो यह सबसे अधिक संभावना है कि उनमें से एक दूसरे के सामने आपके पास चलेगा। यह पिल्ला सबसे ऊर्जावान, प्रभावशाली और संभवत: सबसे बुद्धिमान होगा, इसलिए किसी को कुत्ते की चपलता या आज्ञाकारिता के परीक्षणों में प्रतिस्पर्धा करने की तलाश में किसी के लिए यह बहुत अच्छा विकल्प होगा। हालांकि, चाहे कितना भी अनुकूल होता है, यह औसत या पहली बार मालिक के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं होगा। यह भी संभावना है कि वहाँ एक पिल्ला है कि दूर रहता है। यह शर्मीली पिल्ला एक अच्छा विकल्प है, लेकिन यह शर्मीली नहीं होना बंद कर देगा और यह प्रतिस्पर्धा के लिए या परिवार के किसी सदस्य के लिए एक अच्छा विकल्प नहीं बनता है जो अक्सर मेहमानों को प्राप्त करता है या जिनके बच्चे हैं
  • सही पिल्ला एक है जो जल्दी नहीं है या बहुत दूर नहीं रह जाता है। वह दोस्ताना, मिलनसार, बच्चों के साथ अच्छे और सामान्य रूप से, एक अच्छा कुत्ता है यदि आप इसे चेहरे का सामना करते हैं, तो यह पहले विरोध करेगा, लेकिन फिर यह आराम करेगा। एक गेंद फेंक दें और इसके बाद चलें, लेकिन आप इसे फिर से फेंकने के लिए नहीं कहेंगे। यह पिल्ला पहली बार मालिक के लिए या किसी पालतू या साथी कुत्ते को चाहता है के लिए ठीक हो जाएगा
  • युक्तियाँ

    • ब्रीडर आपको पूछ सकता है कि क्या आप पालतू या एक प्रदर्शनी कुत्ते चाहते हैं एक "पालतू कुत्ते" का अर्थ है कि पशु एक प्रदर्शनी के लिए काफी अच्छा होगा, लेकिन यह एक बहुत अच्छा पालतू हो सकता है, जबकि एक "शो कुत्ता" का अर्थ है ... अच्छी तरह से, यह अनुमान लगाने में मुश्किल नहीं है। हालांकि, याद रखें कि "पालतू कुत्ते", "शो कुत्ते" बस इन के रूप में रूप में अच्छा नहीं लग रहे हैं के अलावा कोई और अधिक जटिल है अमेरिकी केनेल क्लब व्यवहार के अनुसार।
    • एक अच्छा ब्रीडर आपको विभिन्न कारणों से अपने पिल्ला के साथ रहने नहीं दे सकता है। एक ब्रीडर बदनाम करने के लिए जाना नहीं है, लेकिन क्या गलत है (कोई नौकरी नहीं, धूम्रपान, आदि) को ठीक करने की कोशिश करता है या, यदि समस्या का अनुभव है, एक बचाव के लिए gánala का स्वागत करते हुए जाते है।

    चेतावनी

    • अत्यधिक मूल्य के लिए तैयार हो जाओ याद रखें कि ये पिल्लों आपको कुछ हजार डॉलर खर्च करेंगे क्योंकि वे बहुत अच्छे हैं और अगर आप कीमत का भुगतान नहीं कर सकते हैं, तो आप डोबारम की देखभाल नहीं कर सकते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com