ekterya.com

जब आप यात्रा कर रहे हैं, तो पुरानी यादों का सामना कैसे करें

यात्रा मज़ेदार और शैक्षिक हो सकती है, लेकिन एक मजबूत संभावना है कि आप लंबे समय तक अपने घर को छोड़ने के बारे में थोड़े निराश महसूस कर सकते हैं। उदासीन होने के कारण हम सब कुछ नया और दिलचस्प बनाते हैं, जब हम यात्रा करते हैं तो हमारे साथ होता है, यही कारण है कि पूरे समय की यात्रा का आनंद लेने के दौरान यात्रा के दौरान नस्टलागिया से निपटने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

चरणों

छवि का शीर्षक: यात्रा के दौरान कोपे विथ होमिसाइनेस
1
आप के साथ यादें कैर्री अपने सूटकेस में मित्रों, पालतू जानवरों और परिवारों की तस्वीरों को लेकर, नलसाजी का मुकाबला करें। अपने पसंदीदा फ़ोटो की प्रतियां बनाएं इस तरह, यदि आप खो चुके या चोरी हो गए हैं तो आप मूल को खोने का जोखिम नहीं चलाते हैं
  • यात्रा के दौरान कोपे विथ होमिसाइनेस शीर्षक चरण 2

    Video: Ajay Devgn पैदा होने से पहले कैसे हीरो बन गए थे उसकी पूरी कहानी । Bollywood Flashback

    2
    अपने प्रियजनों के लिए उपहार खरीदें उन लोगों के लिए स्मृति चिन्ह और उपहार खरीदने के लिए खुश रहें सही उपहार खोजना आपको अपने खाली समय में व्यस्त रखेगा और जब आपको कोई ऐसी चीज़ मिल जाएगी जो आपको उन्हें याद करती है, तो आप कल्पना कर सकते हैं कि पुनर्मिलन कैसा होगा
  • यात्रा के दौरान कॉस्पे विद होमिसाइनेस शीर्षक
    3
    एक दिनचर्या करें नोस्टलागिया से बचने के लिए एक निश्चित प्रकार की नियमित बनाएं ऐसी गतिविधियां जैसे कि हर सुबह एक ही कैफ़े में जाने के लिए आपको परिवेश के बारे में पता चल जाएगा, जो कि शान्ति होगी।
  • यात्रा के दौरान कोपे विद होमिसाइक्साइज शीर्षक 4 छवि
    4



    घर पर लग रहा है जब आप घर पर हों, तब भी जिन चीज़ों को आप करना पसंद करते हैं, उनमें से कुछ करें। एक अच्छा किताबों की दुकान पर जाने के लिए या एक भोजन जगह है कि आप घर पर खाने वालों की तरह हैमबर्गर है के लिए देखो।
  • यात्रा चरण के दौरान यात्रा के दौरान कोप विद होमसीनेस
    5
    अपने आप को एक इलाज दें अपने पैसे का उपयोग एक सुरुचिपूर्ण रेस्तरां में खाने के लिए करें, विदेशी कोट या जूते की एक जोड़ी खरीदें। आप अपने बारे में अच्छा लगेगा
  • यात्रा चरण 6 के दौरान यात्रा के दौरान कॉस्पी विद होमिसाइनेस
    6
    जब आप कर सकते हैं, तो अपने घर को बुलाओ। अपने प्रियजनों की आवाज सुनकर आपको ये महसूस होगा कि वे दूर नहीं हैं। अपने परिवार को फोन करने और उन्हें बताएं कि आप उन्हें प्यार करते हैं और उन्हें याद करते हैं।
  • यात्रा चरण 7 के दौरान यात्रा के दौरान कॉस्पी विद होममेस्कीनेस शीर्षक
    7
    आपके साथ अपने घर का आराम ले लो अपने सामान के साथ यात्रा करते समय आप जिस स्थान पर रह रहे हैं उसे सजाने के लिए। यह आपको कम निराशाजनक महसूस कर सकता है अपने पसंदीदा कंबल, चप्पल या कॉफी का प्याला लें, जिसमें आप हर दिन पीते हैं।
  • यात्रा चरण 8 के दौरान यात्रा के दौरान कॉस्पी विद होममेस्कीनेस शीर्षक

    Video: Kill your boring job, become a pilot. Live Stream

    Video: Brian Tracy personal power lessons for a better life

    Video: Origin - Ep 2 "Lost On Both Sides"

    8
    नए दोस्त बनाएं अपने घर देश या आपके राज्य से लोगों के साथ बात करने से आप यात्रा करते समय आपको जगह से कम महसूस करेंगे। अपने पसंदीदा खेल को प्रसारित करने वाली एक बार का पता लगाएं और नए दोस्तों के साथ सौहार्द का आनंद लें जिससे कि आपके घर से अब तक महसूस न करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com