ekterya.com

एक रीयल एस्टेट एजेंसी को कैसे खोजें, जहां काम करें

एक अचल संपत्ति एजेंसी के लिए काम करते एक बड़े ग्राहक आधार के लिए आप को बेनकाब और मदद से आप अपने कैरियर अचल संपत्ति में सफल होने के लिए, चाहे recently`ve एक रियल एस्टेट एजेंट के रूप में अपने लाइसेंस मिल गया या एक अनुभवी पेशेवर नए अवसरों की तलाश कर रहे हैं कर सकते हैं। अधिकांश शहरों और समुदायों में बड़ी संख्या में राष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त रीयल एस्टेट एजेंसियां ​​और स्थानीय रूप से प्रबंधित रीयल एस्टेट कंपनियां हैं। एक रियल एस्टेट एजेंसी खोजें जहां विकल्पों की खोज करके और अलग-अलग कंपनियों से बात करने से काम करें जहां आपको अपने कैरियर में प्रगति की जरूरत के अवसर प्रदान करता है।

चरणों

भाग 1
अचल संपत्ति एजेंसी की प्रतिष्ठा की जांच

चरण 6 के लिए काम करने के लिए एक रियल एस्टेट ब्रोकर ढूंढें शीर्षक वाली छवि
1
ऑनलाइन खोज आयोजित करके या स्थानीय सामुदायिक निर्देशिका की समीक्षा करके रियल एस्टेट एजेंसियों की पूरी सूची प्राप्त करें यह प्रारंभिक बिंदु होगा, जहां से आप रियल एस्टेट एजेंसियों के लिए अपनी खोज को सीमित कर सकते हैं।
  • पता करें कि कौन से नए एजेंटों को अपने कार्यालय में जाकर या अपने वेब पृष्ठों पर जाकर कॉल कर भर्ती कर रहे हैं। आम तौर पर, एजेंसियां ​​नए एजेंटों की तलाश कर रही हैं और आपके साथ बात करने के लिए उत्साहित होंगी
  • चरण 1 के लिए कार्य करने के लिए एक रियल एस्टेट ब्रोकर खोजें शीर्षक वाला चित्र
    2
    रियल एस्टेट एजेंसियों की जांच करें जहां आप ग्राहक के दृष्टिकोण से रहते हैं। उन कंपनियों पर ध्यान दें जिन पर आप ध्यान देंगे यदि आप किसी विक्रेता या क्रेता जैसे एजेंट की तलाश में थे यह कल्पना करना उपयोगी हो सकता है कि आप शहर से नहीं हैं और आप एक घर की तलाश में हैं।
  • बागानों, विज्ञापनों, घर में पोस्टर और सोशल मीडिया में उपस्थिति के पोस्टर पर ध्यान दें। प्रत्येक विज्ञापन प्रपत्र में व्यावसायिकता के स्तर का मूल्यांकन करें।
  • इसी तरह, अचल संपत्ति एजेंसियों के कार्यालय के माध्यम से जाना। सुनिश्चित करें कि कार्यालय सुविधाजनक स्थित है और ग्राहकों की कारों के लिए पर्याप्त पार्किंग क्षमता है। ध्यान दें कि बाहरी इतना आकर्षक है कि आप वहां कुछ ग्राहक लेना चाहते हैं।
  • चित्र के लिए चरण 2 के लिए काम करने के लिए एक रियल एस्टेट ब्रोकर खोजें
    3
    विभिन्न रियल एस्टेट एजेंसियों की ऑनलाइन खोज करें जहां आप रहते हैं। एक सफल एजेंसी के पास एक आकर्षक वेबसाइट होगी, कुछ वेब पृष्ठों पर एक गतिविधि, जैसे कि फेसबुक और ट्विटर, और कुछ समीक्षा और अच्छी तरह से लिखित प्रशंसापत्र जैसी कुछ वेबसाइट्स पर यालप।
  • एक वेब पेज जिसकी अचल संपत्ति एजेंसियों की सूची है, आपको यह निर्धारित करने में मदद मिलेगी कि आप उन रियल एस्टेट (और अधिकांश व्यवसायों का) कैसे जीते हैं। एक बड़ी रियल एस्टेट एजेंसी में शामिल होने का एक फायदा, कम से कम आपके कैरियर की शुरुआत में, यह है कि आप तुरंत अपनी प्रतिष्ठा और विश्वसनीयता प्राप्त करेंगे।
  • चरण 3 के लिए काम करने के लिए एक रियल एस्टेट ब्रोकर ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    4
    रियल एस्टेट एजेंट से बात करें जहां आप रहते हैं। पता करें कि सबसे आकर्षक कंपनियों और क्यों हैं यदि आप स्थानीय रूप से अपनी रीयल एस्टेट शिक्षा समाप्त कर चुके हैं, तो आप रियल एस्टेट एजेंसियों से अपनी शैक्षणिक संस्था के पेशेवरों के लिए सिफारिशों के लिए भी पूछ सकते हैं।
  • चित्र के लिए चरण 4 के लिए काम करने के लिए रियल एस्टेट ब्रोकर खोजें
    5
    अचल संपत्ति एजेंटों के साथ काम करने वाले अन्य पेशेवरों के साथ अलग-अलग रियल एस्टेट एजेंसियों पर चर्चा करें। ये वित्तीय संस्थाएं हैं जो दूसरों के बीच बंधक, मूल्यांककता, घर निरीक्षक और वकील प्रदान करते हैं। जितना संभव हो उतना अधिक, उन एजेंसियों का एक विचार है जिनके साथ वे काम करना पसंद करते हैं।
  • चरण 5 के लिए काम करने के लिए एक रियल एस्टेट ब्रोकर ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    6
    यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में हैं, तो रियल्टी के नेशनल एसोसिएशन की जांच करें। इसकी वेबसाइट में नए एजेंटों के लिए संसाधन शामिल हैं, साथ ही साथ उस देश में रीयल एस्टेट एजेंसियों की जानकारी और आंकड़े शामिल हैं। संयुक्त राज्य के श्रम विभाग ने अपनी वेबसाइट पर एक एजेंसी को चुनने पर सलाह भी प्रदान की है।
  • भाग 2
    एक अचल संपत्ति एजेंसी के कारोबार की जांच करें

    1



    अचल संपत्ति एजेंसियों के साथ एक साक्षात्कार की अनुसूची जो आपकी रुचि है अधिकांश एजेंसियों को संभावित नए एजेंट से बात करने का मौका मिलेगा स्थानीय कार्यालयों को कॉल करें और शुरू करने के लिए एक साक्षात्कार शेड्यूल करें। पहले इस खंड को पढ़ें और अपने साक्षात्कारकर्ता के लिए प्रश्नों की एक मानसिक (या शारीरिक) सूची करें। निर्धारित करें कि आपके प्रश्नों के लिए आप किस तरह के उत्तर प्राप्त करना पसंद करते हैं
  • चरण 7 के लिए काम करने के लिए एक रियल एस्टेट ब्रोकर ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    2
    विभिन्न अचल संपत्ति एजेंसियों के लिए उपलब्ध ट्यूशन कार्यक्रम, यदि कोई हैं, तो पता लगाएं। यदि आप अभी शुरू कर रहे हैं, तो आप एक ऐसी एजेंसी से लाभ लेंगे जो आपको अपने करियर की स्थापना में मदद करेगी। एक अच्छा संरक्षक आपको विशिष्ट क्षेत्रों में कुछ सलाह दे सकता है कि आप अपना लाइसेंस पाने के लिए इस प्रक्रिया में नहीं सीखेंगे।
  • प्रशिक्षण कार्यक्रमों या सेमिनारों की खोज करें जिन्हें ले जाया जाता है या प्रोत्साहित किया जाता है। कुछ एजेंसियां ​​आपको अपने रियल एस्टेट परीक्षा पास करने में मदद भी कर सकती हैं यदि आप एक एजेंट बनने के लिए तैयार हैं, तो आप अपने लाइसेंस प्राप्त करने के लिए।
  • चरण 8 के लिए काम करने के लिए एक रियल एस्टेट ब्रोकर ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    3
    जांचें कि प्रत्येक एजेंसी में कितने एजेंट हैं, कितनी देर तक उन्होंने उन में काम किया और किस स्तर के अनुभव और उनके पास विशेषज्ञता के क्षेत्रों का पता लगाया। यदि कई एजेंटों ने लंबे समय तक एजेंसी के साथ काम किया है, तो यह एक अच्छा संकेत है कि उनका उचित व्यवहार किया जाता है। आम तौर पर, आप एजेंसी की वेबसाइट पर यह जानकारी पा सकते हैं।
  • चरण 9 के लिए काम करने के लिए एक रियल एस्टेट ब्रोकर ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
    4
    उन एजेंसियों से पूछें जहां आप शेड्यूल अपेक्षाओं पर काम कर सकते हैं आपको कार्यालय में एक निश्चित समय बिताने के लिए कहा जा सकता है या घर प्रदर्शनियों और अन्य कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए कहा जा सकता है यह जानने के लिए कि आपके द्वारा कौन सी एजेंसी की उम्मीद है, आप आपकी उम्मीदों और अपने पसंदीदा काम की शैली को अपने साथ मिलाने में मदद करेंगे।
  • चरण 10 के लिए काम करने के लिए एक रियल एस्टेट ब्रोकर ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    5
    कमीशन के बारे में बात करें अधिकांश एजेंसियां ​​आयोग को समान रूप से अपने एजेंटों के साथ विभाजित करती हैं आपको यह भी पता होना चाहिए कि लाइसेंस, विपणन सामग्री और लाभ, जैसे स्वास्थ्य बीमा के लिए आप किस भाग का भुगतान करते हैं। नियंत्रण की मात्रा, जो आमतौर पर इन पहलुओं पर होती है, आमतौर पर बिक्री प्रक्रिया पर नियंत्रण की मात्रा के समान होती है।
  • 6
    निर्धारित करता है कि संदर्भ और संभावित ग्राहकों को कैसे व्यवहार किया जाता है। आपको पता होना चाहिए कि एजेंट किसी विशेष तरीके से संभावित ग्राहकों को सौंपे जाते हैं या यदि यह आपके अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए निर्भर करता है कुछ अचल संपत्ति एजेंसियों, विशेष रूप से सबसे बड़े लोग, उन्हें अपने एजेंटों में लाने के लिए संभव ग्राहक और सेवाएं प्रदान करते हैं यदि आप एक नए क्षेत्र में हैं या यदि आप अभी शुरुआत कर रहे हैं तो यह अमूल्य हो सकता है
  • चरण 11 के लिए काम करने के लिए एक रियल एस्टेट ब्रोकर ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    7

    Video: Gary Vaynerchuk's Shift In Business Thinking For Small Business

    उपलब्ध तकनीक का मूल्यांकन करें कुछ एजेंसियां ​​अपने एजेंटों को अपने स्वयं के लैपटॉप, अपने स्वयं के सेलफोन और अन्य डिवाइस ले जाने के लिए अनुरोध करती हैं। हालांकि, अन्य एजेंसियां ​​कंप्यूटर, फोटोकॉपियर, फ़ैक्स और यहां तक ​​कि आईपैड या टैबलेट तक पहुंच प्रदान कर सकती हैं। अचल संपत्ति में अपना कैरियर शुरू करने की लागत के लिए इसे ध्यान में रखें
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि ज्यादातर रियल एस्टेट एजेंट, जब वे किसी एजेंसी से संबद्ध होते हैं, मूल रूप से स्वतंत्र श्रमिक होते हैं। आपको अपने स्वयं के ग्राहकों और अपने खुद के कार्यक्रम का प्रबंधन करना होगा और एक अचल संपत्ति लेनदेन की सभी आवश्यकताओं को समझना होगा।
    • सामुदायिक कॉलेजों और अन्य स्थानों में उत्पन्न होने वाली नौकरियों, विज्ञापन और भर्ती कार्यक्रमों के प्रकाशन पर ध्यान देकर एजेंटों को किराए पर रखने के लिए एजेंसियों को देखें
    • सामान्य तौर पर, एक एजेंसी जो अधिक सेवाएं प्रदान करती है (प्रशिक्षण, कार्यालय अंतरिक्ष, प्रशासनिक सहायता) भी कमीशन का उच्च प्रतिशत रखना चाहती है। एक एजेंसी चुनते समय इस प्रतिबद्धता को ध्यान में रखें
    • अगर आपको लगता है कि आपने गलत एजेंसी को चुना है, तो आगे बढ़ें! आप कुछ संभावित ग्राहकों या रियल एस्टेट को खो सकते हैं जिसे आपने इस एजेंसी से प्राप्त किया है, लेकिन किसी दूसरे को ले जाएँ जो आपके ज़रूरतों को बेहतर ढंग से फिट बैठता है, हमेशा उपयुक्त होगा।

    चेतावनी

    Video: कर्नाटक चुनाव की तारीखें लीक कैसे हुईं?

    • देखें कि क्या एजेंसी आयोग के अलावा लेनदेन शुल्क का शुल्क लेती है या नहीं। यदि हां, तो अपने ग्राहकों को सूचित करना सुनिश्चित करें ताकि वे इस एक से आश्चर्यचकित न हों। कुछ मामलों में, एजेंटों को इसके लिए भुगतान करना पड़ता है अगर ग्राहकों को इसकी जानकारी नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com