ekterya.com

एक QuickBooks प्रमाणीकरण कैसे प्राप्त करें

यदि आप अपने लेखांकन पुस्तकों को रखने के लिए QuickBooks का उपयोग करके अपने व्यवसाय का प्रबंधन करना चाहते हैं, तो आप अनुभव से सीख सकते हैं, हालांकि, व्यावसायिक लेखा सहायक, एकाउंटेंट और यहां तक ​​कि व्यवस्थापक भी अधिक ग्राहकों को आकर्षित करेंगे यदि वे उनके उपयोग के लिए प्रमाणित हैं। एक QuickBooks प्रमाणीकरण इंगित करता है कि आपने लेखांकन पुस्तकों को रखने के लिए सबसे आम प्रोग्रामों में से एक का व्यावसायिक ज्ञान हासिल कर लिया है। फिर भी, बस अपने व्यवसाय का प्रबंधन करें, एक बुनियादी प्रमाणीकरण आपको काम के कई घंटे बचाएगा।

चरणों

क्रडिट परामर्श एजेंसी चुनने वाला छवि शीर्षक 7
1
पुस्तक पंजीकरण की बुनियादी अवधारणाओं जैसे कि उपयोगिता और नुकसान, व्यवसाय कर की मूल बातें और बजट यद्यपि क्लाइंट के लिए एक QuickBooks प्रमाणीकरण प्राप्त करने के लिए पंजीकरण की कोई और चीज नहीं है, तो आप समझ सकते हैं और सामग्री को बेहतर बनाने में बेहतर होगा यदि आप कक्षा में भाग लेने से पहले इन अवधारणाओं को समझते हैं।
  • शुरुआती या इंटरनेट पर एक ट्यूटोरियल शुरुआती चरण के लिए उपयोगी लेख हो सकते हैं।
  • Video: QuickBooks प्रमाणित हो रही है के लिए मूल बातें

    एक अच्छा सार्वजनिक सेवा घोषणा फिल्म चरण 2 बनाएँ शीर्षक वाला छवि

    Video: कैसे एक Quickbooks परीक्षा उत्तीर्ण? और QuickBooks में प्रमाणित हो

    2
    चुनें कि आप किस प्रकार का प्रमाणन खरीदना चाहते हैं: प्रोएडवाइसर, एंटरप्राइज़ सॉल्यूशंस, पॉइंट ऑफ़ सेल या एडवांस्ड प्रमाण पत्र कठिनाई और जटिलता के क्रम में दिखाई देते हैं
  • वर्ष के दौरान सीमित समय पर उन्नत प्रमाणपत्र की पेशकश की जाती है। यदि आप इनमें से किसी एक को प्राप्त करना चाहते हैं, तो अपनी पढ़ाई और उसी समय अपनी तैयारी की योजना बनाएं।
  • एक सरकारी लघु व्यवसाय अनुदान के लिए लागू करें शीर्षक चरण 6
    3
    QuickBooks में अपने प्रमाणीकरण कक्षाएं लेने के लिए एक पेशेवर प्रशिक्षण सेवा, प्रेरण वेबसाइट या सामुदायिक स्कूल चुनें। कक्षा के लिए साइन अप करें
  • चेहरे से चेहरे की कक्षा में लाइव शिक्षा के लिए आपको एक पाठ्यपुस्तक और एक कंप्यूटर प्रोग्राम खरीदना पड़ सकता है, साथ ही कक्षा के न्यूनतम विनिर्देशों को पूरा करने के लिए अपने लैपटॉप भी ले सकते हैं।
  • आईआईटी जेईई चरण 5 के लिए अध्ययन रसायन शास्त्र शीर्षक



    4
    अपनी कक्षाओं का ख्याल रखना अपना होमवर्क करो और सभी परीक्षा पद्धतियां जो आपको मिल सकती हैं।
  • ऑनलाइन पाठ्यक्रमों में आमतौर पर कोई क्लास शेड्यूल नहीं होता है, लेकिन आपको प्रशिक्षण मॉड्यूल की श्रृंखला पूरी करनी होगी। सबसे ज्यादा संभावना यह है कि अगर आप एक ही अनुशासन लागू करते हैं तो आप अच्छा प्रदर्शन करते हैं, यदि आप कक्षा में जा रहे थे तो आप लागू होंगे
  • Amortize Assets चरण 1 का शीर्षक चित्र
    5
    कम से कम एक QuickBooks परीक्षा तैयारी गाइड खरीदें। प्रैक्टिस टेस्ट का समाधान करें और उन विषयों पर कई घंटे का अध्ययन करें जिन्हें आप नहीं समझते। कुछ पेशेवरों का कहना है कि कार्यक्रम का प्रशिक्षण परीक्षा के सवालों के समान नहीं है क्योंकि यह उम्मीद करता है कि यह होना चाहिए।
  • एक प्रभावी परियोजना योजना बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि चरण 6
    6
    QuickBooks परीक्षा के लिए एक स्थान निर्धारित करें। कई प्रशिक्षण केंद्रों में प्रशिक्षण पैकेज के भाग के रूप में परीक्षा शामिल है
  • एक ऑटो बॉडी मरम्मत तकनीशियन बनें शीर्षक वाली छवि चरण 3
    7
    परीक्षा लें सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए परीक्षा लेने के लिए अपनी रणनीति का पालन करें प्रमाणीकरण प्राप्त करने के लिए आपको 80% या अधिक के स्कोर के साथ परीक्षा उत्तीर्ण करनी होगी।
  • उन प्रश्नों को पारित करें जो आपके लिए मुश्किल लगते हैं और फिर परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद उनपर लौटें इससे आपको समय और ऊर्जा का नुकसान बचा होगा, जो आपके पास आसान सवालों पर अपना प्रदर्शन कम करेगा।
  • अगर आपको लगता है कि आप पहले से ही जानते हैं कि QuickBooks के बारे में क्या आवश्यक है, तो आप परीक्षा को चुनौती दे सकते हैं और इसे लेने के लिए शुल्क का भुगतान कर सकते हैं। इसका फायदा यह है कि आप प्रमाणीकरण को अधिक तेज़ी से प्राप्त कर सकते हैं लेकिन अगर आप परीक्षा पास नहीं करते हैं, तो आप अपने पैसे खोने के जोखिम को चला सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com