ekterya.com

सर्वोत्तम बंधक ऋण कैसे खोजें

अपने घर खरीदने के लिए वित्तपोषण प्राप्त करना बहुत भारी और थकाऊ हो सकता है, लेकिन खरीद करना आवश्यक है। अधिकांश उपभोक्ता फोन कॉल करते हैं या अच्छे दरों को खोजने के लिए इंटरनेट की जांच करते हैं। फिर, वे उस ऋणदाता को चुनते हैं जो फीस और शुल्कों की अनन्तता को ध्यान में रखते हुए न्यूनतम ब्याज दर प्रदान करती है, जो बाद में ऋण में जोड़ दी जाएगी। यह खरीदने का सबसे चतुर तरीका नहीं है क्योंकि ब्याज दर केवल एक चीज नहीं है जिसे आप ऋण लेना चाहते हैं। घर बंधक के बारे में कुछ और जानना बहुत उपयोगी हो सकता है

चरणों

शॉप होम फॉर अ होम लोन चरण 1
1
निर्णय लें कि आप अपने वित्तपोषण कैसे प्राप्त करेंगे: क्रेडिट यूनियन, बैंक, बड़े उधारदाताओं की शाखाएं (उदाहरण के लिए, कंट्रीवाइड) और बंधक दलाल।
  • क्रेडिट यूनियनों में आम तौर पर सर्वोत्तम मूल्य और सेवा प्रदान की जाती है, लेकिन पारंपरिक बैंक और बड़े ऋणदाता शाखाएं आपको एक सभ्य सेवा प्रदान करती हैं एक बंधक दलाल एक "विक्रेता" है जो अपने ग्राहकों की सेवा के लिए कई उधारदाताओं का उपयोग करता है। किसी बैंक या शाखा की तुलना में किसी एजेंट का लाभ यह है कि वह दरों और उत्पादों की अधिक किस्म प्रदान करता है। एक बैंक या एक बड़े ऋणदाता की शाखा केवल उन उत्पादों को प्रदान करेगा जो आपकी कंपनी प्रदान करती हैं।
  • Video: Brian McGinty Karatbars Reviews 15 Minute Overview & Full Presentation Brian McGinty

    शॉप होम फॉर अ होम लोन चरण 2
    2
    ब्याज दरों से अधिक कुछ ध्यान में रखें एक विश्वसनीय अनुमान में शामिल सभी शुल्क के लिए पूछें। यह एक आवश्यक दस्तावेज है और यद्यपि यह केवल एक अनुमान है, यह आरोपों के बारे में पूछता है, वे क्या हैं और यदि उन्हें बदला जा सकता है
  • शॉप होम फॉर अ होम लोन चरण 3
    3

    Video: Brian McGinty Karatbars Gold New Introduction Brian McGinty Brian McGinty

    यदि आप कोई एजेंट चुनते हैं, तो दर पर बातचीत करें। एक एजेंट दो तरीकों से पैसा कमाता है: खोलने की फीस या प्रदर्शन मार्जिन बैंक जो एजेंटों के माध्यम से उपभोक्ताओं को पैसे उधार देते हैं, उन्हें बाद में कमीशन के साथ उपयोग करने के लिए प्रेरित करता है, सामान्यतः उपज मार्जिन या रिफंड के रूप में जाना जाता है। असल में, एजेंट ऋण के लिए पैसा बनाता है जब वह उपभोक्ता को उच्च ब्याज दर बेच सकता है। इसका मतलब यह है कि आपकी ब्याज दर कुछ हद तक है, एक विश्वसनीय अनुमान में परामर्शदायी, साथ ही साथ सभी अन्य कमीशन।
  • शॉप होम फॉर ए होम लोन चरण 4



    4
    जब वे ब्याज दरों के लिए एक उद्धरण देते हैं, तो एजेंट से पूछिए कि उनके प्रारंभिक कमीशन, प्रतिपूर्ति या प्रदर्शन मार्जिन उस दर के लिए है यह संभव है कि कुछ एजेंट खोलने की फीस नहीं लेते हैं, लेकिन उद्धृत दर के लिए वापसी का एक बड़ा अंतर प्राप्त होगा एक निष्पक्ष राशि, ऋण की कुल राशि का 1%, प्रदर्शन मार्जिन से गणना होगी, उद्घाटन आयोग या दोनों के संयोजन। आम तौर पर एजेंट कम से कम 2% अर्जित करना चाहते हैं जब तक कि वे आपको यह न बताए कि वे सौदे के अंत में कुछ भी नहीं मिलेगा, तब तक एक प्रारंभिक कमीशन का भुगतान न करें।
  • Video: Michael Dalcoe The CEO KARATBARS INTERNATIONAL Presentation Global Webinar Michael Dalcoe

    शॉप होम फॉर अ होम लोन चरण 5
    5
    कम दर प्राप्त करने के लिए डिस्काउंट दरों या खोलने की फीस का भुगतान करने पर विचार करें। जब कोई ग्राहक एक विशिष्ट दर चाहता है तो यह भुगतान के लिए एजेंट के लिए एक और तरीका है यदि बैंक एक विशेष दर प्रदान करता है, लेकिन इसे प्राप्त करने के लिए नकद अग्रिम मांग लेता है, तो ग्राहक छूट का भुगतान करेगा और एजेंट को अपने शुरुआती शुल्क का हिस्सा मिल जाएगा। एक और संभावना यह है कि दर मानक है, जिसका मतलब है कि बैंक कुछ भी चार्ज नहीं करता है और एजेंट को अपने प्रारंभिक कमीशन के माध्यम से पैसा मिल जाएगा।
  • शॉप होम फॉर अ होम लोन चरण 6
    6
    सबसे अच्छा सौदा पाने के लिए इन आरोपों की बातचीत करें
  • युक्तियाँ

    • यदि आपकी क्रेडिट की प्रतिष्ठा अच्छी नहीं है, तो आपको अधिक भुगतान करना होगा। ऋण पर हस्ताक्षर करने के लिए ऋण समस्याओं के साथ उधारकर्ता को आम तौर पर और अधिक काम की आवश्यकता होती है एजेंट ऐसा करने के लिए और अधिक चार्ज करना चाहता है, लेकिन यह लालच के लिए एक बहाना नहीं है। आग्रह करें कि एजेंट बताता है कि वह क्या करने जा रहा है और सुनिश्चित करें कि यह उचित है।
    • यदि एजेंट को आय, परिसंपत्तियां आदि के दस्तावेज की आवश्यकता होती है, तो उन्हें जितनी जल्दी संभव हो, उन्हें दे दो। ये दस्तावेज़ तेजी से सदस्यता लेने के लिए क्रेडिट प्राप्त करने में मदद करेंगे
    • बहाना मत करें कि एजेंट मुफ्त में काम करता है इसके लिए ओवरहेड को कवर करने के लिए कुछ पैसे की आवश्यकता होगी। उससे पूछें कि वह क्या कर रहा है और सभी आयोगों की वैधता पर सवाल उठाएं। आपकी नौकरी उनको आपको समझाती है अगर उन्हें उचित नहीं लगता है, तो उन्हें उन्हें संशोधित करें।
    • एक अच्छी सेवा के लिए पूछें हममें से ज्यादातर के लिए यह कुछ नया और असामान्य है उन्हें आपको एक मूर्ख की तरह महसूस न करें।
    • इसके विपरीत, अगर आपके पास एक अच्छी क्रेडिट प्रतिष्ठा, आय और परिसंपत्तियां हैं, तो ऋण केक का टुकड़ा होगा और आपको एजेंट को आप से रसदार कमीशन नहीं होने देना चाहिए। निचले दर या निचले शुरुआती शुल्क पर जोर देते हैं।
    • सौदा बंद होने से आपको 24 घंटे पहले एचयूडी -1 फॉर्म प्राप्त करना होगा। यह आरोप लगाए सभी शुल्क का खुलासा करेगा यदि आप अतिरिक्त शुल्क या बढ़ते देखते हैं, तो यह उनके लिए प्रभार लेने का समय है। आप इसे समापन के दौरान कर सकते हैं, लेकिन यदि आप आखिरी क्षण तक प्रतीक्षा करते हैं, तो सभी पार्टियों पर जोर दिया जाएगा कोई भी कुछ सौ डॉलर के लिए लड़ने के लिए हजारों डॉलर का सौदा बर्बाद करना चाहता है।
    • सिर्फ एक अच्छे दर की तलाश न करें, एजेंट के विवरण और व्यावसायिकता पर ध्यान दें। क्या आप संगठित, वापसी कॉल, एक पेशेवर की तरह काम करते हैं और अपने प्रश्नों के उत्तर देने के लिए अपना समय लेते हैं?

    चेतावनी

    • किसी एजेंट को आप को रेंगने न दें और आपको मूर्ख की तरह महसूस करना न दें कोई सवाल मूर्ख नहीं है एक घर इतनी बार खरीदा नहीं जाता है और इसका काम आपको शिक्षित करना है यदि आपके पास कोई प्रश्न है, तो स्पष्टीकरण मांगिए ताकि आप समझ सकें कि क्या होता है। यदि वे आपकी मदद नहीं करते हैं, तो एक नया एजेंट प्राप्त करें आप किसी भी समय विक्रेता को छोड़ सकते हैं, जिसमें समापन के दिन भी शामिल हैं। यदि इस कारण सौदा विफल हो जाता है, तो आप जो चीज़ खो देंगे वह बिक्री के लिए आपकी अग्रिम जमा है। हालांकि, आप आम तौर पर बंद होने से पहले कई चेतावनी संकेतों का पालन करेंगे। उन्हें अनदेखा मत करो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com