ekterya.com

अपनी आँखों से मुस्कान कैसे करें

अपनी आंखों से मुस्कुराते हुए टायरा बैंकों का रहस्य अद्भुत चित्र पाने के लिए है। इस तकनीक में एक नज़र है, जो आपके मुंह से न केवल मुस्कुराते हुए, बल्कि आपकी आंखों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। यह शब्द अमेरिका के अगले शीर्ष मॉडल के तेरहवें प्रकरण में Tyra बैंकों द्वारा आविष्कार किया गया था, और तब से फोटोग्राफी और मॉडलिंग में घुसपैठ की गई है। यदि आप इस तकनीक को सीखना चाहते हैं, या यदि आप चाहते हैं कि आपके मॉडल आपकी तस्वीरों में अपनी आंखों से मुस्कुराएं, तो इसे प्राप्त करने के कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं।

चरणों

छवि शीर्षक स्मित चरण 1
1
आराम से. तस्वीरों में एक कठोर उपस्थिति के मुख्य कारणों में से एक चिंता और तंत्रिकाओं के कारण एक कठोर मुद्रा है। साँस लेने के अभ्यासों का उपयोग करके अपने शरीर के तनाव से छुटकारा (यदि आप पायलट, योग, ध्यान या मार्शल आर्ट अभ्यास करते हैं, तो संभवतः आपको पहले से ही पता है कि यह कैसे करना है)। अपने शरीर को थोड़ा आराम करने के लिए हिलाएं- अगर आप कपड़े और श्रृंगार पहनकर पहन नहीं सकते हैं, तो कम से कम थोड़ी सी खिंचाव और जितना आप कर सकते हैं उतना ही उतना ही आगे बढ़ें। प्रदर्शित करता है अपने दिमाग में शांत दृश्य और शांतिपूर्ण और सकारात्मक चीजें सोचें। यह आपके जीवन में सिर्फ एक और घटना है, आप अच्छी तरह से करेंगे
  • एक तरह से, जो आप प्राप्त करना चाहते हैं वह "ड्यूसेन मुस्कान" के रूप में जाना जाता है, जो कि एक वास्तविक मुस्कान है जो आंखों पर केंद्रित है दूसरी ओर, आप जो भी करने की कोशिश करते हैं वह आपकी आंखों में मुस्कुराहट के बिना वास्तविक रूप से असली हो, और ऐसा करना और सफल होने के लिए बहुत कठिन है तो आप उतना जितना आराम कर सकते हैं जितना आप कर सकते हैं और अपने खुशहाल जगह में प्रवेश करेंगे!
  • छवि शीर्षक स्मित 2

    Video: ध्यान शुरुआत के लिये 5 सरल सुझाव। ध्यान लगाने के सही तरीके (How to Meditate)

    2
    फ़ोकस बिंदु चुनें यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने दृष्टिकोण को ध्यान केंद्रित कर सकते हैं ताकि आपकी आंखें घूम-फिर न करें और बेचैनी या असुरक्षा की भावना पैदा करें। फ़ोकस बिंदु का चयन करते समय, आपके पास अपनी आंखों को इंगित करने और अपने नज़र को स्थिर करने का स्थान है। लोगों और चीजें जिन पर आप ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, उनमें शामिल हैं: फोटोग्राफर, कैमरा, फोटोग्राफर के पीछे आपको प्रेरित करने वाला व्यक्ति, उस ऊंचाई पर एक ऑब्जेक्ट जहां आपको देखने के लिए कहा गया था या आप उस समय कुछ खाना खा सकते हैं।
  • 3
    हंसते हुए. यदि सत्र आपको स्पष्ट रूप से मुस्कान और हँसने की अनुमति देता है, तो इसे करें कुछ अजीब बातों के बारे में सोचें, भले ही इसमें फोटोग्राफर के कपड़े या कुछ मज़ा जो आपके साथ हुआ हो। अगर आप बाहर हंस नहीं सकते, अंदर हंसते रहें आप जो अन्य मजेदार चीजें सोच सकते हैं जो आपके शरीर को खुशी के साथ जवाब देगी तुम्हारे मुंह से मुस्कुराए बिना?
  • हंसने से अधिक प्राकृतिक मुद्रा उत्पन्न होता है क्योंकि यह आपको आराम और शांत करता है
  • 4
    अपनी ठोड़ी थोड़ा झुकाव यह आपको लगता है कि आप कैमरे को ठीक से देख रहे हैं, यह देखने के लिए देखने के लिए कारण होगा। यह आपकी इच्छित रूप को प्राप्त करने में आपकी सहायता करेगा।
  • अपनी ठोड़ी बहुत ज्यादा झुकाव मत करो इससे आपको अपनी गर्दन खोनी पड़ेगी और आपके चेहरे पर ध्यान नहीं दिया जाएगा, जो आपकी तस्वीर देखते हैं, उन पर तीव्रता से दिखने के बजाय।
  • टाइरा अपने कंधों को नीचे धकेलने की सलाह देते हैं, अपने सिर को एक धागे से खींचने का नाटक करते हैं और सीधे आगे दिखते हैं।
  • Video: टूथपेस्ट से दे अपनी नाक को आकार Toothpase se Den Apni Naak ko Akaar With English Subtitle

    5



    अपने मुंह पर फोकस इस बिंदु पर, आपको एक पेशेवर फोटोग्राफर के मार्गदर्शन की आवश्यकता होगी। क्या आपको अपने मुंह से मुस्कुरा करना चाहिए (मुस्कुराहट का संकेत दे) या पूरी तरह से गंभीर दिखें? यह अधिक मुश्किल है कि आपको अपना मुंह रखना पड़ता है, लेकिन वह आपकी आंखों से मुस्कुराते हुए अधिक महत्वपूर्ण बना देता है, ताकि आप मुस्कुराहट तब भी कर सकें, जब आपका मुंह ऐसा नहीं कर रहा हो। यदि आप कर सकते हैं, अपनी असली मुस्कान का उपयोग करके अपनी आंखों से मुस्कुराते हुए अभ्यास करें, एक बहुत बड़ा और मजबूर मुस्कान, थोड़ी-सी जबड़े के साथ, और बंद होंठ के साथ। आपके जबड़े को पर्याप्त खुले होना चाहिए ताकि आप अपनी दाँत के बीच अपनी जीभ की नोक प्राप्त कर सकें। एक दर्पण के सामने यह देखने के लिए कि आपका चेहरा प्रत्येक प्रकार की मुस्कुराहट के साथ बदलता है जब तक कि आप अपनी तस्वीरों के लिए सबसे अच्छे रूप में न पाए जाएं (जब तक कि आप एक मॉडल न हो, उस स्थिति में आपको मुंह के प्रत्येक पद को पूरा करना होगा)।
  • नाराज़ मत चूंकि यह दिखता है कि बकरियां अपने संभोग के मौसम के दौरान करती हैं, चूंकि पुटिंग ज्यादातर लोगों से बहुत सेक्सी नहीं दिखता है, जब तक वे सही कोण प्राप्त करने में विशेषज्ञ नहीं होते हैं और इसे अच्छे दिखते हैं कुच्छ लोगों के लिए झुर्रियों को फेंकने के लिए पड्डियां हैं - उन्हें अपने मुंह के लिए बनने में शामिल न करें।
  • 6
    अपनी आँखें तैयार करें पहली बात यह है कि आपको अभ्यास करना है, अपनी आँखों की मांसपेशियों का उपयोग करके और चेहरे की अन्य मांसपेशियों का उपयोग करने के लिए कुछ नहीं करना चाहिए। आईने के सामने इसका अभ्यास करें जब तक कि आप अपने बाकी चेहरे को प्रभावित किए बिना ऐसा कर सकें।
  • निश्चित बिंदु पर न देखें आप देखेंगे कि जब आप अपनी आंखों से मुस्कुराते हुए कोशिश करते हैं, तो आप अपने मंदिरों को थोड़ा पीछे की ओर बनाते हैं यदि आप इसे सही करते हैं, क्योंकि वास्तव में आप अभिव्यक्ति और अपनी आँखों के आकार को बदल रहे हैं और ऐसा करने का एकमात्र तरीका है कि ऊपरी चेहरे की मांसपेशियों को थोड़ी सी तरफ बढ़ने दें जब आप अपनी टकटकी की स्थिति में रहें, और फिर मुद्रा बनाए रखें! बस Tyra बैंकों के वीडियो का अभ्यास करते हुए देखें और देखें। उदाहरण के लिए, इस में वीडियो आप ऊपरी क्षेत्र में टाइरा बैंकों से चेहरे का मामूली बदलाव देख सकते हैं।
  • Video: Eye wrinkle | How to remove wrinkle around eyes |आँखों की झुर्रियों को ऐसे करें दूर | Boldsky

    7
    अपनी आँखों से मुस्कुराओ एक बार जब आप चेहरे के अलग-अलग हिस्सों को अलग-अलग कर लेते हैं, तो इसे एक साथ रख दो और अपनी आँखों से मुस्कुराएं। दोबारा, जब आप सीखना शुरू करते हैं तो दर्पण का उपयोग करें ताकि आप देख सकें कि आप क्या कर सकते हैं (या करने में असफल)। अपनी आंखों की आंखें सिर्फ थोड़ी (पिछले चरण में जो भी आपने अभ्यास की थीं) की तुलना में बहुत कम है, भूख को आपकी आंखों में प्रोजेक्ट करने की अनुमति देती है, और उस बिंदु पर ध्यान केंद्रित करें, जिसे आपने दुनिया की सभी लालसा और जुनून के साथ चुना है।
  • अपनी आँखों से गर्मी को फैलाने का प्रयास करें गर्मी के बिना, आपकी आंखें सरल और खाली लगती हैं
  • अपने सिर "मुस्कान" में दोहराना न करें - "अपनी आँखों से मुस्कान" दोहराएं
  • एक प्राकृतिक मानसिकता बनाए रखने की कोशिश करें यद्यपि आप पूरी तरह से तैयार हो सकते हैं, तो आप किसी भी स्थिति में मेकअप कलाकार ने आपके पास रखे हुए स्वाभाविकता की गुणवत्ता को बढ़ा सकते हैं।
  • 8
    मायावी और रहें चंचल. यहां तक ​​कि अगर आप अपने आप को यार्न की एक गेंद के साथ खेलने वाले बिल्ली के बच्चे के रूप में नहीं देख सकते हैं, तो आप जो भी करते हैं उसका मज़ा लें। यह हमें आराम के पहले चरण में वापस लाता है, लेकिन इसमें आपकी आत्मा और ऊर्जा को आनन्द से और आपके द्वारा किए गए हर चीज में मज़े की भावना बढ़ाने में भी शामिल है। यदि आप मज़ेदार होने के लिए चुना है, तो यह तस्वीरों में ध्यान दिया जाएगा। अगर परिष्करण करता है तो भी कैमरे झूठ नहीं बोलते हैं - अगर आप ध्यान देने को तैयार हैं तो आप मज़ेदार महसूस कर सकते हैं।
  • एक प्राकृतिक और आकर्षक तस्वीर में मज़ेदार परिणाम बजा रहा है दिखाएँ कि आप लापरवाह हैं, आप अपने भाग्य का नियंत्रण है और आप सुरक्षित हैं। यह सेक्सी है बस सुनिश्चित कर लें कि टिंकरिंग आपके फोटोग्राफर की डिलीवरी की तारीखों के साथ समस्याएं पैदा नहीं करता है।
  • युक्तियाँ

    • अपनी तस्वीरों को लेने से पहले अपने दांतों की जांच करें - फोटो सत्र से पहले अपने दांतों के बीच कुछ फंसने से भी बुरा कुछ नहीं है!
    • अपनी आँखें थोड़ी देर पहले बंद करें और अपना चेहरा देखें। उन चीजों के बारे में सोचो जो आपको मुस्कुराते हैं और आपको एहसास होगा कि जब आप अपनी आँखें खोलेंगे, तो आपका चेहरा मजबूरी के बिना स्वाभाविक रूप से मुस्कुराएगा
    • आपके ऊपरी पलक पर ही आइलिनर लागू होता है जिससे आपकी आंखें बड़ी दिख सकती हैं उन लेश को भी कर्ल करें और उन्हें बड़ा दिखें - वे आपकी आंखें बड़ी मदद करेंगे।
    • फोटोग्राफर के लिए: यदि संभव हो, तो फ्लैश का उपयोग करने से बचें इससे मॉडल के चेहरे में खामियों की संभावना कम हो जाएगी।
    • अभ्यास रखो!
    • उसकी आँखों से मुस्कुराते हुए टाइरा बैंकों के वीडियो और फोटो देखें। आप कुछ चहचहाना प्रोफ़ाइल फ़ोटो भी देख सकते हैं ताकि आप अपनी आँखों से मुस्कुराहट करने के कुछ उदाहरण देख सकें - उदाहरण के लिए, एम्मा रॉबर्ट्स की तस्वीर एक प्राकृतिक तस्वीर का एक उदाहरण दिखाती है, जबकि किम कार्दशियन की तस्वीर आपको एक उदाहरण देता है एक छद्म और संरचित तस्वीर
    • सुनिश्चित करें कि आप सभी पहलुओं में अच्छे लगते हैं: बाल, मेकअप, कपड़े, जिस तरह से आप चलते हैं, आदि। एक अच्छी उपस्थिति और आसन आपके आत्मविश्वास में वृद्धि करेगा और आपको पर्यावरण के अंदर रहने की अनुमति देगा।
    • श्रृंगार पर ध्यान केंद्रित करें यदि आप मेकअप कलाकारों के साथ एक मॉडल हैं, तो आपको इसके बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर आप कोई ऐसा व्यक्ति हैं जो स्वयं इसे करते हैं, तो सही श्रृंगार का चयन आपकी आँखों से आपकी मुस्कान को सुधार सकता है। चमकीले श्रृंगार से बचें, क्योंकि यह तस्वीर में कई खामियों को उजागर करेगा। चमक कम करने के लिए शोषक पेपर के साथ चेहरे पर पारभासी पाउडर या पैट का उपयोग करें। यह भी काले मेकअप से बचा जाता है श्रृंगार को स्पष्ट करते हुए, इससे आपकी आँखों के मुस्कुराते हुए अधिक मदद मिलेगी - दूसरी तरफ, अंधेरे श्रृंगार आपको बहुत ही सेक्सी तरीके से भयंकर और आशंकित दिख सकता है।

    चेतावनी

    • याद रखें, एक आश्चर्यजनक प्रोफ़ाइल चित्र केवल जब आपके असली और प्राकृतिक संस्करण को पता चल जाएगा तो बहुत ऊंची उम्मीदें पैदा करेगा। फिर भी, लोगों को आमतौर पर वास्तविक लोगों से इंटरनेट पर लोगों से क्या उम्मीद होती है, इसलिए वैसे भी ऐसा करें!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आईना
    • एक रोगी फोटोग्राफर
    • उनसे जानने के लिए तस्वीरें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com