ekterya.com

कैसे किसी को खुश करने के लिए

क्या आप खुद को सच रह सकते हैं और अभी भी अच्छे दोस्त मिल सकते हैं? क्या आप उन कौशल को विकसित कर सकते हैं जिनके लिए आपको एक अच्छा सामाजिक जीवन है? क्या आप दूसरों को अपनी दोस्ती और स्नेह चाहते हैं? हाँ, हां और हाँ पढ़ने रखें और आप दूसरों के साथ वास्तविक लिंक बनाने के लिए कुछ युक्तियां पाएंगे।

यह आलेख प्लेटोनिक दोस्ती के बारे में है निम्नलिखित लिंक पर क्लिक करें यदि आप चाहते हैं कि क्या है एक आदमी को आकर्षित या एक लड़की की तरह.

चरणों

विधि 1
वफादार रहो

छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 1

Video: किसी लड़की को खुश कैसे करे || How to impress any girl by magic

1
अपने मूल्यों और विश्वासों के लिए छड़ी कुछ ऐसी चीजें हैं जो आपको अलग-अलग सिद्धांतों और प्रतिबद्धताओं का विशेष संयोजन करती हैं जो कि आप गहराई से मानते हैं। यह आप कौन है, यह महत्वपूर्ण है कि यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने आप के प्रति सच्चा रहें, यहां तक ​​कि संघर्ष या असुरक्षा के वक्त भी।
  • संघर्ष किसी भी संबंध का हिस्सा हैं असहमति को हल करने के लिए आपको अपना तरीका बदलना नहीं है। बस पूछें कि आपके विश्वासों का आदर किया जाता है और उसी तरह दूसरों का सम्मान करते हैं।
  • आपको अपने विश्वासों को पूरा करने के लिए साहस की आवश्यकता है यह केवल एक ही होना आसान नहीं है जो अपमानजनक का सामना करता है या जो हानिकारक या खतरनाक चुटकुले बर्दाश्त नहीं करता है अपने आप को सच होने के नाते आप कुछ लोगों के साथ लोकप्रिय नहीं बना सकते हैं, लेकिन यह उन लोगों को आकर्षित कर सकता है जिनके साथ आपके मूल्य सामान्य हैं।
  • अपने सत्य या किसी लोगों को या चीजें हैं जो आप जो आप कर रहे हैं (अपनी शिक्षा, अपनी पसंद या नापसंद, अपने स्वभाव, आदि) बनाया की एक सूची बनाएँ और उस सूची आपको याद दिलाता है कि आप कौन हैं करते हैं। इसके अलावा, उन पहलुओं का इस्तेमाल दूसरों के साथ बातचीत करने या उससे संबंधित होने के लिए शुरुआती बिंदुओं के रूप में करें।
  • छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 2
    2
    खुला और ईमानदार रहें किसी के लिए आपसे संपर्क करना और आपको पसंद करना आसान है, अगर आप दयालु और वास्तविक हैं यदि आप एक सुखद और खुली खिंचाव भेजते हैं, तो आप लोगों को आकर्षित करेंगे
  • यदि आप तकनीक का उपयोग करते हैं "तुम क्या देख रहे हो वह क्या है" दोस्त बनाने के लिए, आप किसी कृत्रिमता से छुटकारा पा सकते हैं और उन लोगों से संबंधित हो सकते हैं जो आप हैं लेकिन अनवरत दिखने के लिए सावधान रहें! लोग किसी से संबंधित नहीं करना पसंद करते हैं जो बहुत कठोर लगता है।
  • असली होने का एक हिस्सा भावनाओं का प्रदर्शन कर रहा है जब आप बुरा महसूस करते हैं या आप को छुपाने की कोशिश कर सकते हैं, तो आप एक अच्छे चेहरे पर डाल करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन आपको तनावपूर्ण दिन मिला है, लेकिन भावनाओं का हम सब कुछ साझा करते हैं। दूसरों को आपको एक सच्चे इंसान के रूप में देखने दें।
  • यदि आप शर्मीली हैं और अन्य लोगों से बात करने में परेशानी है, तो इसके बारे में ईमानदार रहें अच्छी खबर यह है कि आपको किसी के लिए अपनी कंपनी का आनंद लेने के लिए बहुत कुछ कहना ज़रूरी नहीं है। अन्य लोगों से संबंधित सर्वोत्तम तरीकों में से एक यह है कि एक महान श्रोता होने के नाते और ऐसे सवाल पूछ रहे हैं जो दूसरे व्यक्ति में वास्तविक रुचि दिखाते हैं।
  • अपने आप पर मुश्किल मत बनो, अगर आपको लगता है कि आपके सामाजिक कौशल कमजोर हैं। आप अपने जीवन के अन्य क्षेत्रों में व्यस्त हो सकते हैं। याद रखें: एक कौशल ऐसी है जिसे विकसित किया जा सकता है, ताकि आप निश्चित रूप से इस क्षेत्र में सुधार कर सकें।
  • छवि शीर्षक से किसी को आप की तरह लेना चरण 3
    3
    खुद के लिए आदर करो आपका सम्मान करने का मतलब है कि आप अपने आप को महत्व देते हैं और कोई बात नहीं। सफलताओं और विफलताओं इसे बदल नहीं सकते हैं और यह इस बात पर निर्भर नहीं करता है कि क्या आप दूसरों के साथ समान स्तर पर हैं या नहीं - वास्तव में, कभी भी खुद को दूसरों के साथ तुलना नहीं करें! मुख्य रूप से, यह आपकी दोस्ती बनाने में मदद करेगा जो प्रतिद्वंद्विता या श्रेष्ठता पर आधारित नहीं हैं।
  • आदर दूसरों के सम्मान को अर्जित करने की कुंजी है। अगर आप अपने आप को अच्छी तरह से व्यवहार नहीं करते हैं या खुद के बारे में चिंता नहीं करते हैं, तो लोगों के लिए यह आपके लिए सम्मान करना है।
  • Video: औरत को सम्भोग में खुश करने के तरीके III ladki ko shambhog me khus kaise kare

    छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 4
    4
    अच्छी स्वच्छता बनाए रखें यदि आप अच्छे लगते हैं, तो आप बेहतर महसूस करते हैं, और जब आप अच्छा महसूस करते हैं, तो आप एक अच्छी छाप बनाने की अधिक संभावना रखते हैं।
  • नियमित रूप से स्नान या स्नान। यदि आप साफ रहें, तो आप बताते हैं कि आप अपने स्वास्थ्य की देखभाल करते हैं और आपके शरीर का सम्मान करते हैं। यदि आपके तेल में तेल है, तो इसे हर दिन धोने पर विचार करें (यह आपके माथे पर मुँहासे पाने की संभावना भी कम करेगा) - यदि नहीं, तो हर दो दिन ठीक है।
  • दुर्गन्ध का प्रयोग करें हालांकि यह पूरी तरह से प्राकृतिक कुछ है, मजबूत शरीर गंध दूर दूसरों को डरा सकते हैं यदि आप एक दुर्गन्ध दूर करनेवाला या एंटीप्रेसिटर का प्रयोग करते हैं, विशेष रूप से गर्म मौसम में या व्यायाम करने से पहले और बाद में, आप दिखाएंगे कि आप न केवल अपने बारे में ध्यान रखते हैं, लेकिन दूसरों के आराम के बारे में।
  • अपने कपड़े बदलो भले ही यह आपकी शर्ट या जींस की पसंदीदा जोड़ी है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे कुछ नियमितता से बदल दें। कपड़े अवशोषित और शरीर की गंध को रख सकते हैं, हालांकि, अगर आप अपनी स्वच्छता का ख्याल रखने का प्रयास करते हैं, यदि आप कई दिनों तक एक ही कपड़े पहनते हैं, तो यह आपके लिए अच्छा नहीं होगा।
  • अच्छी मौखिक स्वच्छता बनाए रखें ब्रशिंग और फ्लॉसिंग दो महत्वपूर्ण कारणों के लिए महत्वपूर्ण हैं: वे गौवों और गम रोग को रोकने में मदद करते हैं, और खराब सांस को कम करते हैं। यदि आपकी सांस ताजा नहीं है तो लोगों के लिए यह आपके लिए मुश्किल होगा। मन्टास और चबाने वाली गम मदद कर सकते हैं, लेकिन ब्रश और फ्लॉसिंग, खराब सांस का कारण रखने वाले रोगाणुओं से लड़ने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 5
    5
    आम हितों के लिए देखो कुछ ऐसा है जो लोगों को एकजुट करती है, उनके हितों की समानता होती है। उन परिस्थितियों का खुलासा करें जिनमें आप कुछ ऐसा कर सकते हैं जिसे आप पसंद करते हैं और आप उन अन्य लोगों से मिल सकते हैं जो इसे भी आनंद लेते हैं।
  • एक क्लब में शामिल हों या एक इवेंट में भाग लें यदि आप पढ़ना पसंद करते हैं, तो एक ऑनलाइन रीडिंग क्लब की तलाश करें या अपनी स्थानीय कॉफी की दुकानों में चिह्नों को ढूंढें। क्या आप कारों का शौकीन हैं? फिर, स्थानीय कार शो में शामिल हों या ऑनलाइन चर्चा समूहों में शामिल हों जो कारों पर ध्यान केंद्रित करते हैं। साझा रुचियों से तुरंत किसी के साथ एक आम जमीन स्थापित करने में सहायता मिलती है
  • समूह और गतिविधियों को खोजने के लिए मिलोअप और क्रेगलिस्ट सूची देखें आप संख्याओं और विभिन्न प्रकार के समूहों पर हैरान होंगे, जो कि हितों की एक विस्तृत श्रृंखला पर ध्यान केंद्रित करते हैं।
  • जब आप किसी से बात करते हैं, तो आम जमीन खोजने के लिए खुले प्रश्न पूछें। कहने के बजाय: "क्या आपको संगीत पसंद है?", उससे पूछें: "आपके तीन पसंदीदा बैंड क्या हैं?"। के बजाय: "आपका दिन कैसा था?", उससे पूछें: "आपके दिन का सबसे अच्छा हिस्सा क्या था?"। खुले सवाल आप जिस व्यक्ति से बात कर रहे हैं उसे ढूंढने के लिए दरवाजे खोलें
  • स्वयंसेवी। उस कारण का पता लगाएं, जो आपको हित करते हैं और इसे समर्थन देने के लिए कुछ समय बिताते हैं। आप अन्य लोगों से मिलेंगे जो एक ही संगठन में आपकी रूचि साझा करते हैं और शायद अधिक।
  • छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 6
    6
    अपने आप को व्यक्त करें एक वर्ग में बोल वन्य जीवन ड्राइंग, या आप एक बचत की दुकान करता है, तो आप का आदान प्रदान विचारों और सृजनात्मकता व्यक्त में खरीदा फर्नीचर का एक टुकड़ा परिष्करण के नवीनीकरण हैं, तो आप दूसरों को आकर्षित कर सकते हैं।
  • जब आप अपने आप को व्यक्त करते हैं, तो आप दूसरों के साथ खुद का एक हिस्सा साझा कर रहे हैं दूसरों के लिए आप अपने कार्यों के बारे में जानने के लिए यह एक बढ़िया अवसर है और आप ने जो कुछ कहा या किया है उसके लिए आप से संपर्क कर सकते हैं।
  • अपने आप को अभिव्यक्त नहीं करना (मौखिक रूप से या nonverbally) अलगाव को जन्म दे सकता है यदि आप अपने चारों ओर की दीवारों का निर्माण करते हैं और जाने के लिए मना कर देते हैं, तो दूसरों को यह माना जाएगा कि आप उन्हें अकेला छोड़ना चाहते हैं और यही वह करना है।
  • विधि 2
    जागरूक रहें

    छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 7
    1
    दूसरों के लिए सम्मान दिखाता है दूसरों की वकालत करने और अपने दृष्टिकोण के गुणों के सम्मान के लिए सम्मानित होने के नाते आपको उनको स्वीकार करना चाहिए कि वे क्या हैं और कुछ ऐसा करने से बचें जो उन्हें चोट पहुंचा सके या उन्हें कठिनाई में डाल सके आइए इसका सामना करें: आपको दूसरों को जिस तरह से आप चाहते हैं, उसे आप का इलाज करना चाहिए!
    • अपने वादे रखें सम्मान दिखाने का एक तरीका यह है कि आप क्या कह रहे हैं कि आप क्या करने जा रहे हैं। इससे पता चलता है कि आप दूसरों के समय का महत्व और तथ्य यह है कि उन्होंने आपके पर भरोसा किया है
    • अपने शिष्टाचार का उपयोग करें दूसरों को बाधित न करें di "कृपया" और "धन्यवाद"। बुरे शब्दों को मत कहो अगर आपको पता है कि यह आक्रामक होगा अच्छा व्यवहार दूसरों को दिखाता है कि आप उन्हें महत्व देते हैं और यह आपके श्रेष्ठ व्यवहार के योग्य हैं।
    • समय पर पहुंचें हम इन दिनों इतने व्यस्त हैं, कि हर पल सोने का मूल्य है! समय-समय पर बैठकें या अन्य योजनाबद्ध गतिविधियों में आने के लिए यह दिखाने के लिए कि आप उस समय की सराहना करते हैं जब वह व्यक्ति आपको समर्पित कर देगा
  • छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 8



    2
    सुनो। वार्तालापों में दो लोग शामिल होते हैं और यदि आप अपने बारे में अपने सभी समय बिताते हैं, तो आप अन्य व्यक्ति को अच्छी तरह से नहीं जानते होंगे और आपको लगता है कि उनपर आपकी कोई रुचि नहीं है।
  • लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं, इसलिए उन्हें अकेला छोड़ दें दूसरों को आकर्षित करने के लिए प्रश्न पूछें और उन्हें अपने बारे में चीजों को साझा करने दें आप उन्हें पूरा करने में सक्षम होंगे और वे आपको अपना समय और ध्यान देने के लिए और भी अधिक खुश कर देंगे।
  • दिखाएँ कि आप समझ गए उस व्यक्ति की व्याख्या करें जिसे उसने कहा है कि आप समझ गए हैं। यह आपको दिखाएगा कि आप वास्तव में सुन रहे हैं और आप किसी भी गलतफहमी को दूर करने का अवसर देंगे, ताकि आप संदेश को पूरी तरह से समझ सकें।
  • हस्तक्षेप या प्रतिस्पर्धा से बचें यद्यपि यह एक टिप्पणी के बीच में बाधा डालने का मोहक हो सकता है या किसी यात्रा के बारे में किसी की कहानी को हासिल करने का प्रयास कर सकता है या आपके पास बुरे दिन हो सकता है, बस जाओ! जिस व्यक्ति से आप बात कर रहे हैं उसे ध्यान रखें और किसी अन्य समय के लिए अपनी टिप्पणियां आरक्षित करें।
  • पूरे शरीर से सुनो दूसरे व्यक्ति के साथ आँख से संपर्क करें, थोड़ी आगे झुकें, जब आप सहमत हों या दिखाने के लिए कि आप समझते हैं हमारे अधिकांश संचार वास्तव में गैर-मौखिक रूप से होते हैं, इसलिए अपने शरीर को सुनने और आपके लिए थोड़ा बोलें।
  • छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 9
    3
    दूसरे व्यक्ति के साथ समय व्यतीत करें कुछ लोग कहते हैं कि "गुणवत्ता" यह अधिक महत्वपूर्ण है "मात्रा", लेकिन जब एक दोस्त के साथ समय बिताने की बात आती है, दोनों महत्वपूर्ण हैं जिन लोगों को आप पसंद करते हैं और बेहतर जानना चाहते हैं, उनके साथ रहने के लिए कुछ समय व्यतीत करें।
  • किसी को समर्पित समय एक स्पष्ट संकेत है कि यह आपके लिए महत्वपूर्ण है और आपको यह पसंद है। आकर्षण पारस्परिक हो जाता है, इसलिए इस तरह से तैयार रहने से आपकी सहानुभूति बढ़ जाती है
  • आपको संबंधों के लिए समय देना चाहिए जितनी बार आप किसी के साथ बिताते हैं, उतना ही आराम से आप अपने साथ रहना चाहते हैं। किसी को खुश करने के लिए, आराम और परिचितता की भावना पैदा करने के लिए आवश्यक समय का निवेश करना आवश्यक है।
  • छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 10
    4

    Video: लोगो को अपनी तरफ करने के आकर्षित कुछ नुस्खे / टिप्स के लिए / लोगों को आकर्षित लोगों को आकर्षित

    दूसरे व्यक्ति को जगह दें लोगों को अपने सभी रुचियों का पीछा करने के लिए समय और समय की आवश्यकता होती है। आपकी दोस्ती के साथ किसी को बढ़ने के बजाय, उन्हें आपको ढूंढने और अपने जीवन में शामिल होने का मौका दें
  • कुछ लोग नए लोगों को अपने जीवन में बहुत जल्दी से सहज महसूस नहीं करते हैं सभी दोस्त अपनी गति से आगे बढ़ते हैं अपने दोस्तों को दोस्ती बनाने के लिए पसंद करते हैं और धीरे-धीरे उन गति को स्थापित करें जो उनके लिए सहज हैं।
  • जीवन की परिस्थितियों में परिवर्तन यह है कि एक व्यक्ति की मां बीमार, काम पर या स्कूल बढ़ जाती है पर काम हो सकता है, वे कार्यक्रम बदलने के लिए, परियोजनाओं से उत्पन्न करने के लिए पूरा किया जा करने के लिए, वहाँ कई कारण है कि एक और के साथ समय बिताने से एक व्यक्ति को रोका जा सकता है कर रहे हैं । दूसरों की जरूरतों का सम्मान करें और व्यक्तिगत रूप से इसे मत लें
  • संकेतों को समझें यदि आप बहुत तेज़ी से चल रहे हैं, तो दूसरे व्यक्ति आपको बताएंगे - आपको सिग्नलों की व्याख्या करना है तो ऐसा लगता है की योजना के लिए प्रतिबद्ध लिए मना कर दिया है कि, कोई जवाब नहीं या कॉल या पाठ संदेश लौटने के लिए, या यहाँ तक कि शारीरिक रूप से दूर जब वे एक साथ कर रहे हैं, आपके उत्साह कम हो जाती है और एक छोटे से दूर रहना। आप चिपचिपा, डरावना या बहुत चिंतित नहीं देखना चाहते हैं
  • लोगों को न केवल भावनात्मक स्थान की आवश्यकता होती है, बल्कि भौतिक स्थान भी। यदि आप 18 इंच (45 सेमी) में एक व्यक्ति से संपर्क करते हैं, तो आप अपने अंतरंग स्थान पर हमला कर रहे हैं और आप उस के साथ सहज नहीं महसूस कर सकते हैं हम आमतौर पर हमारे निकटतम उन लोगों के लिए उस क्षेत्र को आरक्षित करते हैं, इसलिए सावधान रहें कि किसी के पास बहुत करीब हो।
  • विधि 3
    आगे बढ़ो

    छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 11
    1
    दूसरे व्यक्ति को दिखाएं कि आप विशेष हैं लोग जानना चाहते हैं कि वे बात करते हैं और वे समय-समय पर थोड़ा अतिरिक्त प्रयास करते हैं।
    • उसे बधाई दीजिए किसी व्यक्ति के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करें, लेकिन आपकी टिप्पणियों को वास्तविक और विशिष्ट होना चाहिए। आगे बढ़ो और अपने व्यक्तित्व की मौलिक चीजों पर ध्यान केंद्रित करें: "मैं वास्तव में उस स्थिति में अपने साहस की प्रशंसा करता हूँ", और उन हालात में नहीं जो स्थिति से संबंधित हैं: "अच्छी बात है कि आप उस लड़ाई को रोक दिया"।
    • उसे एक हाथ दो। कुछ भयानक कार्य हैं जो हम सभी को सामना करना पड़ता है: चलना, एक असंभव समय सीमा को पूरा करना, कार की मृत बैटरी को पुनर्जीवित करना आदि। यदि आप मदद करने के लिए तैयार हैं, तब भी जब यह सुविधाजनक नहीं है, तो आप किसी के आभार और स्नेह प्राप्त कर सकते हैं
    • आपके समर्थन की पेशकश करें किसी को अपनी भावनात्मक और नैतिक समर्थन दें जब आपको इसकी आवश्यकता होती है। उसे हमेशा अपने पक्ष में होने से मूल्यवान महसूस करें।
  • छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 12

    Video: पति को खुश कैसे करें | पति का दिल कैसे जीते | पति को खुश रखने का उपाय | कैसे एक अच्छी जीवनसाथी बनें

    2
    थोड़ी देर में उसे थोड़ी गिफ्ट दे दो। यह लगभग नहीं है "खरीद" किसी का स्नेह है, लेकिन एक प्रतीकात्मक उपहार देने के लिए जो कि आपके कल्याण में आपकी रूचि व्यक्त करता है या इससे पता चलता है कि आप क्या हो रहा है, इसके बारे में आप जानते हैं।
  • दरअसल, इरादा मायने रखता है। जब आप किसी को उपहार देते हैं, तो आप उसे दिखाते हैं कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं और आपके लिए क्या महत्वपूर्ण है।
  • अपना उपहार जीवन की घटनाओं को दर्शाएं। एक चाबी का गुच्छा जो कहते हैं: "आपकी नई कार पर बधाई", या फूलों का गुलदस्ता किसी के दिन रोशन कर सकते हैं उन लोगों के जीवन में क्या होता है, जिनके साथ आप उपहार विचारों को चाहते हैं, जो कि सार्थक हैं
  • इसे स्वयं करो आपको एक कार्ड बनाने, एक फोटो फ्रेम सजाने या कुकी बनाने के लिए एक महान कलाकार होना जरूरी नहीं है। एक उपहार बनाने के लिए समय लेना वास्तव में दोस्ती या स्नेह को व्यक्त करता है जिसे आप किसी के लिए महसूस करते हैं
  • छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 13
    3
    दूसरे व्यक्ति के शौक में रुचि ले लो यद्यपि वे एक ब्याज से संबंधित हो सकते हैं, जिनके पास आम है, सबसे अधिक संभावना है कि वे अपने सभी स्वाद, शौक या गतिविधियों को साझा नहीं करते हैं। इसके साथ कुछ भी गलत नहीं है ... यह वास्तव में अच्छा है, क्योंकि इससे आप एक व्यक्ति की दूसरी तरफ जान सकते हैं यदि आप थोड़ा काम करने को तैयार हैं।
  • एक घटना में भाग लें या अपने मित्र के शौक के बारे में जानें। आपको एक शौकिया भी बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर आप इसके बारे में समझदारी से और हित के एक अंश के साथ बात कर सकते हैं, तो आप अपने दोस्त को दिखाएंगे कि यह आपके लिए महत्वपूर्ण है।
  • आपको जानने के लिए तैयार होना चाहिए यदि आप कुछ नया सीखना चाहते हैं, तो आगे बढ़ो और छात्र की भूमिका पर जाएं। किसी को आपको कुछ सिखाएं - इससे व्यक्ति को खुद के बारे में अच्छा लगेगा और उनके बीच एक बंधन पैदा करेगा।
  • यहां तक ​​कि अगर किसी और के शौक आपको बिल्कुल उबाऊ मानते हैं, तो इसके बारे में बुरा मत बोलो या गतिविधि का मजाक उड़ाएं। अपने दोस्त के लिए, यह स्पष्ट रूप से महत्वपूर्ण है, इसलिए वह सम्मान का हकदार है।
  • छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 14
    4
    अनुस्मारक छोड़ें जो आप परवाह करते हैं कुछ अप्रत्याशित नोट्स, पाठ संदेश और फ़ोटो आपको संपर्क में रहने और व्यक्ति के साथ इंटरैक्ट करने के अवसरों को बनाने में सहायता कर सकते हैं।
  • एक परीक्षा, एक महत्वपूर्ण बैठक या एक नौकरी के लिए इंटरव्यू से पहले आप भाग्य के लिए एक पाठ संदेश भेजें। व्यक्ति आपकी इच्छाओं और आपके समर्थन की सराहना करेगा।
  • कुछ अजीब बातों की तस्वीर ले लो और उन्हें उन्हें भेजें। यह थोड़ा प्रेरणा किसी के दिन में अंतर कर सकती है और उन्हें याद दिला सकता है कि वे समान हास्य की भावना साझा करते हैं।
  • जन्मदिन को मत भूलना। अपने कैलेंडर में एक नोट डालें ताकि आप यह न भूलें कि आपको एक विशेष पत्र पर एक पत्र भेजना या व्यक्ति को कॉल करना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • संबंधों में बहाना करने की कोशिश मत करो दूसरे व्यक्ति के साथ समान हितों को ढूंढने का प्रयास करें
    • बहुत समय बिताओ और उसके पास बैठो। इस तरह वे एक दूसरे को बेहतर जानते होंगे।
    • संक्षेप में, स्वयं बनो! यदि व्यक्ति आपको पसंद नहीं करता है, तो आप वैसे भी अपने समय के लायक नहीं हैं।
    • अपने आप को जानें और खुद से प्यार करो सामान्य तौर पर, लोग उन लोगों के प्रति आकर्षित होते हैं जो खुद पर भरोसा करते हैं।
    • शरमाओ मत। निर्धारित करें अगर आप उस व्यक्ति से बात नहीं करते हैं, जिसे आप पसंद करते हैं, तो आपको नहीं पता होगा - और अगर आप उन्हें पसंद करते हैं या पसंद करते हैं, तो आपको किसी और को मिल सकता है।
    • यदि आपने लंबे समय में व्यक्ति को नहीं देखा है, तो उन्हें गले लगाओ और उन्हें बताएं कि आप उन्हें याद करते हैं। यह विशेष रूप से कोई फर्क नहीं पड़ता अगर यह पुरुष या महिला हो।
    • पुरुष उन महिलाओं को आकर्षित कर रहे हैं जिनके पास अपनी राय है और जिनके पास यह दृढ़ विश्वास है कि वे साहस और गरिमा वाले लोग हैं।
    • कुछ ऐसा करने की कोशिश करें जो आप चाहें ... यदि आप अच्छे और सम्मानजनक हैं तो आप उनका ध्यान पा सकते हैं।
    • अगर आप किसी के प्रति सम्मान दिखा सकते हैं, तो आप महसूस करेंगे कि आप उन्हें निश्चित रूप से प्यार कर सकते हैं।
    • लड़कों को लड़कियों के लिए आकर्षित किया जाता है जो अपने बालों का ख्याल रखते हैं और अच्छी स्वच्छता रखते हैं, लेकिन जो उन्हें पसंद नहीं है, जब लड़कियां बाथरूम का एकाधिकार करती हैं तो, तेज़, बेहतर
    • बस अपने आप हो उस व्यक्ति से बात करने की कोशिश करें और उसके बारे में पता करें। यदि आप चाहते हैं कि मुझे आपसे यह पता चल जाए, समय-समय पर उस पर थोड़ा संकेत दें। लेकिन आप स्वयं होना चाहिए और यदि आप उस व्यक्ति के साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं तो शर्मीली न होने की कोशिश करें। शुभकामनाएं!
    • आपको हमेशा तैयार और तैयार रहना चाहिए

    चेतावनी

    • आप इश्कबाज कर सकते हैं, लेकिन परिणामों से सावधान रहें। यदि आप गलत व्यक्ति से इश्कबाज़ करते हैं, तो वह आपको गंभीरता से नहीं ले सकते और आप का फायदा उठा सकते हैं। तो, लड़कियां: पता है कि कब रोकना है क्योंकि वे शायद कपट या बेताब हो
    • मतभेद मत हो क्योंकि लोग उनसे नफरत करते हैं। वे सवाल पूछना पसंद नहीं करते हैं कि वे अभी तक नहीं आ रहे हैं - वे डरे हुए हो सकते हैं, इसलिए धुनों के रूप में व्यवहार करने की कोशिश न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com