ekterya.com

घर छोड़ने या रहने के बीच में फैसला कैसे करें

बाहर जाने (एक कॉन्सर्ट, एक बार या एक पार्टी आदि) के बीच निर्णय करना या सुरक्षित मार्ग लेना और घर पर रहने से आपको बहुत तनाव हो सकता है एक विकल्प का उपयोग अपनी वेबसाइट पर बाहर निकलने के लिए नियोजन वेबसाइट का उपयोग करना है। इससे आपको यादृच्छिक रूप से एक को चुनने के बजाय जगह तय करने में मदद मिलेगी। यह भी आपकी सहायता करेगा जब कार्यालय में आपके मित्र या सहकर्मियों को यह तय नहीं किया जा सकता कि रात में खाने के लिए कहां और कहाँ जाना है।

चरणों

छवि का शीर्षक शीर्षक से बाहर जाना या चरण 1 में रहने का निर्णय लें
1
छोटे विवरण के बारे में चिंता न करें आप स्पष्ट रूप से और आसानी से निर्णय लेने में सक्षम होंगे यह आपको यह तय करने में मदद करेगा कि आपकी प्रवृत्ति आपको बताती है कि आप चाहते हैं या छोड़ना नहीं चाहते हैं
  • छवि का शीर्षक शीर्षक से बाहर जाना या चरण 2 में रहने का निर्णय लें
    2
    एक बार जब आप अपने दिमाग में आने वाले पहले निर्णय लेते हैं, तो इसे करें और दूसरी छोटी भावनाओं को अपने रास्ते में न दें।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक से बाहर जाना या चरण 3 में रहने का निर्णय लें
    3
    यदि आप जाने का फैसला किया है, तो बस छोड़ने के लिए तैयार हो जाओ और जब तक आप अपना घर नहीं छोड़ते, तब तक इसके बारे में सोचें नहीं।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक से बाहर जाना या चरण 4 में रहने का निर्णय लें
    4
    यदि आप छोटे विवरण के बारे में चिंतित नहीं रह सकते हैं (आप कैसे देखते हैं, जगह में कौन होगा, आदि।) "सोचें कि कौन आपका साथी होगा" क्या आप अपने दोस्तों के साथ आराम से और सुरक्षित महसूस करते हैं जब आप उनके करीब होते हैं? क्या आपके मित्र मज़ेदार काम करेंगे? या वे बस दोस्त हैं जिन्हें आप नहीं जानते और उनमें बहुत विश्वास नहीं करते हैं?
  • छवि का शीर्षक शीर्षक से बाहर जाना या चरण 5 में रहने का निर्णय लें
    5
    यदि आप उन्हें नहीं जानते हैं, तो साहस के साथ अपने आप को हाथ उठाओ और उनके साथ बाहर निकल जाओ! इन नए दोस्तों के साथ आपकी दोस्ती बढ़ेगी और आप अधिक लोगों से मिलेंगे ताकि आप अपने दोस्तों के साथ हर समय बस न रहें।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक से बाहर जाना या चरण 6 में रहने का निर्णय लें
    6
    यदि आप आलसी महसूस करते हैं, तो प्रेरक संगीत खेलने की कोशिश करें या एक असामान्य संगठन चुनें। (आप को प्रेरणा देने के लिए फैशन पत्रिकाएं का उपयोग करें), अपनी नियुक्ति को कॉल करें और उनके बारे में बात करें कि वे क्या करेंगे। यह आपको बेहतर महसूस कर देगा और आपको बाहर आने के लिए प्रोत्साहित करेगा।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक से बाहर जाना या चरण 7 में रहने का निर्णय लें



    7
    अगर आप अपने दोस्तों के साथ बाहर नहीं जाते हैं, तो आप जो कुछ याद करेंगे उसे सोचें। यदि यह एक ऐसा कार्यक्रम है जो नियमित रूप से होता है, तो यदि आप नहीं जाना चाहते तो यह एक बड़ा नुकसान नहीं होगा। लेकिन अगर यह एक महत्वपूर्ण अवसर है, जैसे कि एक प्रसिद्ध बैंड या असामान्य चीज़ों को देखने के लिए, यदि आप नहीं जाते हैं, तो आपको इसके लिए अफसोस होगा।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक से बाहर जाना है या चरण 8 में रहने का फैसला
    8
    अगर यह वास्तव में एक शानदार अवसर है, तो आपको जाना चाहिए! जिन लोगों के साथ आप होगे, आप कैसा दिखते हैं, आदि, आपके अनुभव को प्रभावित नहीं करेंगे, इसलिए मज़े करो और इसे जितना संभव हो उतना खर्च करें।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक से बाहर जाना है या चरण 9 में रहने का फैसला

    Video: धारा 370 और 35A पर बड़ा फैसला

    9
    यदि आप जाना चाहते हैं, लेकिन आप डरते हैं क्योंकि यह एक नया अनुभव है या जिन्हें आप नहीं जानते हैं, तो ऐसा करें! बस मज़े करो और अपनी भावनाओं को प्रवाह दें, उदाहरण के लिए, अगर आपको डर लगता है, तो डर लग रहा है! और वैसे भी, बाहर जाओ और मजा करो!
  • छवि का शीर्षक शीर्षक से बाहर जाना या चरण 10 में रहने का निर्णय लें

    Video: छछूंदर का घर में होना शुभ या खतरनाक / holi special

    10
    याद रखें कि यह केवल आपके जीवन में एक और अनुभव होगा। अगर यह बुरा अनुभव बन जाता है, तो कौन परवाह करता है! आप इसे सीखने के लिए एक अनुभव के रूप में लेंगे और आप भविष्य में उस पर हंसेंगे। आखिरकार, सबसे बुरा क्या हो सकता है? शायद आप मज़ेदार नहीं हैं, ये सब है।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक से बाहर जाना या चरण 11 में रहने का फैसला
    11
    अगर आपको असहज महसूस होता है, तो घर जाओ यदि आप मजाक नहीं कर रहे हैं, तो अपने दोस्तों से माफी मांगिए और उन्हें बताएं कि आप घर जाना चाहते हैं (हो सकता है कि किसी और को आप की तरह महसूस हो) या पहले से घर जाने का एक तरीका तय करना।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक से बाहर जाना या चरण 12 में रहने का निर्णय लें
    12
    अगर आपको छोड़ने का मन नहीं है, तो ऐसा मत करो। अफसोस मत करो, अपने घर में चुप पल का आनंद लेने की कोशिश करें, एक दोस्त को एक फिल्म देखने या अपने परिवार की कंपनी का आनंद लेने के लिए आमंत्रित करें।
  • युक्तियाँ

    Video: मुसलमान मोदी सरकार से आर पार को तैयार

    • अगर आप घर जाना चाहते हैं तो सुनिश्चित करें कि आपके पास एक आरक्षण योजना है एक टैक्सी को बुलाओ, एक दोस्त को बताएं कि आपको सवारी करें या अपने माता-पिता से सचेत रहें, अगर आपको अपने पास से गुजारना पड़ता है, अगर आप चाहते हैं या इसकी ज़रूरत है
    • अगर आप छोड़ना नहीं चाहते हैं और आप वाकई माफी चाहते हैं, तो अगली बार जब आपको सुरक्षित महसूस न हो तो इसे याद रखने की कोशिश करें। इस तरह आप अपने अगले सैर के लिए प्रेरित किया जाएगा
    • यदि आपके मित्र आपको बताते हैं कि उस घटना में उनके पास बहुत मज़ा है, मुस्कान और उनके प्रस्थान के बारे में पूछें। कड़वा मत बनो और घर पर बिताए हुए आराम के समय के बारे में सोचो। हमेशा बाहर जाने और मौज-मस्ती करने के लिए अधिक अवसर होंगे।
    • अपने आप को अकेले बाहर जाने के लिए मजबूर न करें क्योंकि दूसरे लोग आपको ऐसा करने के लिए कहते हैं। अपने आप को हेरफेर न होने दें। यदि आप किसी को निराश करने जा रहे हैं, सिर्फ परिपक्वता और के रूप में ईमानदार आप (झूठ मत बोलो) के रूप में कार्य कर सकते हैं और कहते हैं की तरह कुछ "शायद अगली बार!" यदि आप करते हैं यह उसकी उन असुरक्षित लोगों को लगता है बनाने के लिए और है कि क्या वे चाहिए पता नहीं चलेगा जाओ या नहीं उन्हें दिखाएँ आप खुद से मजा या उन्हें बताओ इस लेख को पढ़ने के लिए कर सकते हैं कि!
    • ऐसा मत सोचो कि वे आपको फिर से आमंत्रित नहीं करेंगे। अगर वे अच्छे दोस्त हैं तो वे करेंगे लेकिन कभी-कभी अच्छे दोस्त आपको आमंत्रित करने के लिए थक जाते हैं क्योंकि उन्हें डर है कि आप उनके साथ जाने से इंकार करेंगे। जब आपको जाने के लिए आमंत्रित नहीं किया जाता है, तब तक इसे मत छोड़ो! बस उन्हें बताएं कि आप जायेंगे (खुद को आमंत्रित करें) वे आपके प्रस्थान में आपको शामिल करने के लिए आश्चर्यचकित और खुश होंगे।
    • यदि आपके पास काम है और अभी भी नहीं पता है कि क्या छोड़ना या रहने के लिए, काम करना जारी रखने का चयन करना सबसे अच्छा है, खासकर यदि आप इस बात के बारे में अनिश्चित महसूस करते हैं कि आपके पास मज़ा है या नहीं

    चेतावनी

    Video: #बेगूसराय #की #सच्ची #घटना #हरिजन लड़की और #ब्राह्मण लड़का दोनों ने भागकर किया शादी ~ Part-2

    • सतर्क रहें सुनिश्चित करें कि आपका परिवार जानता है कि आप कहां होंगे
    • नए लोगों के साथ सावधान रहें, पता करें कि वे किस तरह की चीजें छोड़ते हैं जब वे निकल जाते हैं आप असहज महसूस कर सकते हैं या यदि आप उनसे जाने से पहले उनसे पूछ नहीं सकते हैं तो उन्हें भयानक परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com