ekterya.com

अपने यौन शक्ति को कैसे बढ़ाएं

हर कोई एक बेहतर प्रेमी बनना चाहता है कई लोगों के लिए, खासकर पुरुषों, अपने साथी को लंबे समय तक यौन अनुभव प्रदान करने में सक्षम नहीं होने के कारण चिंता का विषय है और यहां तक ​​कि तनाव भी। हालांकि, पुरुषों में समय से पहले स्खलन खत्म करना और यौन तकनीक की कमी और लैंगिक शक्ति की कमी के कारण यौन तकनीक और आपकी जीवन शैली में उचित बदलाव करना आसान है। नीचे, आपको कुछ कदम मिलेंगे, जो आपको बिस्तर में बेहतर बनाने में मदद करेंगे और आपकी संतुष्टि और आपके साथी के दोनों को सुनिश्चित करेंगे।

चरणों

विधि 1
बेडरूम में

छवि का शीर्षक यौन सुधार को चरण 1 में सुधारें
1
धीरे धीरे जाओ सेक्स तेज और उग्र होने की आवश्यकता नहीं है धीरे धीरे उत्तेजना को बढ़ाने के लिए अपनी गति धीमी और दृढ़ रहें। बल के साथ चलने के बजाय, अपने साथी को थोड़ी सी पकड़कर उत्तेजित और कोण, गति और पैठ की गहराई अलग करना। जब दोनों तैयार हैं, तो वे एक विस्फोटक अंत के लिए गति बढ़ा सकते हैं
  • एक विविधता तथाकथित "7 और 9 की तकनीक है।" सात तेज पेनेट्रेशन और नौ धीमी गति से प्रवेश के बीच बारी-बारी से चरमोत्कर्ष तक पहुंचने के बिना उत्तेजित रहें (और आपका साथी भी)।
  • इमेज ग्रेट लैंगिक सहनशक्ति चरण 2
    2
    यह बदलता रहता है। ऊर्जा को बनाए रखने के सर्वोत्तम तरीके में से एक, ऐंठन को रोकने और समय से पहले स्खलन को रोकने के लिए स्थिति, गति बदल रही है और अक्सर कार्य करता है। जब आपको लगता है कि आप संभोग के निकट आ रहे हैं, एक अलग स्थिति में बदलाव या अपने साथी को मौखिक या मैनुअल आनंद देने के लिए रोकें इससे आपको केवल लंबे समय तक ही न लगेगा, लेकिन यह आपके यौन अनुभव को अधिक रोचक और विविध बना देगा।
  • इमेज स्टेम्पड सेक्सिक थिमिना स्टेप 3
    3
    आराम करें। अगर आपको लगता है कि आप चरमोत्कर्ष के करीब हैं या आप बस थक गए हैं, तो कुछ मिनट रुकें आप इस समय अपने साथी के साथ पिछली गेम कर सकते हैं, उत्तेजक चीजों को बता सकते हैं या उसे मज़बूत या मैन्युअल रूप से खुशी दे सकते हैं। एक बार जब आप थोड़ा सा शांत हो जाते हैं, तो फिर से संभोग फिर से शुरू करें।
  • इमेज स्टेम्पड सेक्सिक थिमिना स्टेप 4
    4
    पिछले गेम पर ध्यान केंद्रित करें प्रवेश सेक्स का एकमात्र अंत नहीं है। यदि आप अपना समय लेते हैं और पिछली गेम को शानदार बनाते हैं तो आप अपने साथी को अधिक स्थायी अनुभव दे सकते हैं चुम्बन, दुलहन, उत्तेजक शब्दों और खिलौने या अनुलग्नक के उपयोग से सेक्स अभूतपूर्व और यादगार बना सकते हैं। आगे बढ़ने के लिए अपने साथी को बहुत अधिक मौखिक और मैन्युअल उत्तेजना दें या आप उसे चरमोत्कर्ष पर एक या अधिक बार ले जा सकते हैं। यदि आप अपने यौन शस्त्रागार की सभी गतिविधियों को बनाते हैं, तो कुछ मिनटों का पैठ आपके साथी को संतुष्ट करने के लिए (या ज़रूरतें) चाहता है।
  • इमपेट स्टेम्पिक सेक्सिना स्टीमिना चरण 5
    5
    मोटी सुरक्षा का उपयोग करें हालांकि कुछ लोगों का मानना ​​है कि विभिन्न प्रकार के कंडोम के बीच का अंतर बेहोश है, बहुत से पुरुषों और महिलाओं का कहना है कि मोटा कंडोम का उपयोग संवेदनशीलता को कम करता है और उन्हें संभोग करने में देर दे सकती है। यह भी साबित हुआ है कि कंडोम के साथ स्नेहक के प्रयोग से पुरुषों को लंबे समय तक समाप्त करने में मदद मिलती है।
  • इमपेट सेक्सुअल थिमिना चरण 6
    6
    एक desensitizing क्रीम का उपयोग करें कई सेक्स की दुकानें क्रीम बेचती हैं जो सेक्स के दौरान संवेदनाओं को सुन्न करने के लिए लिंग पर लागू होती हैं और पुरुषों को लंबे समय तक चरमोत्कर्ष में देरी करने की इजाजत देता है। बेशक, एक रासायनिक क्रीम लगाने से रोकना आप सेक्स करने वाली सबसे कामुक चीज नहीं है, जिससे आप बिस्तर पर कर सकते हैं, इसलिए स्थिर जोड़े के बीच यौन रिश्तों के लिए इस पद्धति को बुक करना बेहतर होगा, जहां आत्मविश्वास होता है।
  • क्रीम को देखो जो आपकी त्वचा को रोकने के लिए आपकी त्वचा से अवशोषित हो सकती है, उसे भी निरुपित किया जाता है।
  • विधि 2
    आपके जीवन में

    छवि का शीर्षक यौन सुधार में कदम 9



    1
    स्वस्थ खाओ पुरुषों और महिलाओं दोनों में यौन शक्ति की कमी आपके स्वास्थ्य और आपके आहार में अधिक गंभीर समस्याओं का लक्षण हो सकती है। एक शानदार सेक्स जीवन के लिए, एक स्वस्थ आहार और वजन बनाए रखने का प्रयास करें।
    • संतृप्त वसा और कोलेस्ट्रॉल में उच्च भोजन से बचें, क्योंकि ये आपकी धमनियों को रोक सकते हैं और रक्त का प्रवाह कम कर सकते हैं, जो एक महान यौन अनुभव के लिए आवश्यक है।
  • छवि का शीर्षक यौन सुधार में कदम 10
    2

    Video: इस नुस्खे से यौन शक्ति बढ़ाये और बीवी की चीखें निकलवायें | Sambhog Shakti Bdhane Ka Upay |

    व्यायाम करें अच्छा सेक्स एक मुश्किल और थकाऊ काम हो सकता है! किसी भी शारीरिक गतिविधि के साथ, यदि आप आकृति में रहते हैं तो बिस्तर में आपकी ताकत में सुधार हो सकता है। सप्ताह में कम से कम पांच बार एरोबिक्स की 30 मिनट की कोशिश करें और धीरज व्यायाम सप्ताह में दो बार करें। निरंतर व्यायाम, विशेष रूप से एरोबिक्स, आपको स्वस्थ रहने, अच्छा रक्त प्रवाह बनाए रखने और शानदार यौन जीवन के लिए ऊर्जा प्राप्त करने में सहायता करेगा। इसके अलावा, व्यायाम आपकी उपस्थिति में सुधार कर सकता है और आपको एक सुरक्षित प्रेमी बना सकता है।
  • छवि का शीर्षक यौन सुधार में सुधार 11
    3

    Video: यौन शक्ति बढ़ाने के घरेलू उपाय | Tips To Increase Sex Power Naturally | Desi ilaj

    तनाव के बारे में भूल जाओ यह आपके लिए ध्यान केंद्रित करने, उत्तेजित होने और सेक्स का आनंद लेने के लिए कठिन बना सकता है और एक स्वस्थ यौन जीवन के लिए आवश्यक रक्त प्रवाह भी कम कर सकता है। अपने धीरज और खुशी को सुधारने के लिए, दोनों पुरुषों और महिलाओं को अपने जीवन में तनाव कम करना चाहिए या कम से कम बेडरूम में प्रवेश करने से पहले इसके बारे में भूलना सीखना चाहिए।
  • Video: चरम यौन शक्ति कैसे पाएं ? यौन शक्ति बढ़ाने के घरेलु उपाय | Yaun Shakti Badhane ka Gharelu Nuskha

    छवि का शीर्षक यौन सुधार के चरण 12 में सुधार
    4
    अभ्यास। किसी भी गतिविधि में, अभ्यास परिपूर्ण बनाता है। यदि आपके ऊपर वर्णित तकनीकों का उपयोग करते हुए अपने साथी के साथ अधिक यौन संबंध है, तो आपका प्रतिरोध और संभोग नियंत्रण जल्द ही सुधार में आएंगे और वे स्वाभाविक रूप से बाहर आ जाएंगे।
  • हस्तमैथुन चरमोत्कर्ष को नियंत्रित करने के लिए इस्तेमाल करने का एक और प्रभावी तरीका है। संभोग के नजदीक होने की कोशिश करें, लेकिन आने से पहले ही रोक दें परिष्करण से पहले कई बार दोहराएं। यह जरूरी नहीं है कि आप हर बार जब आप हस्तमैथुन करते हैं, लेकिन समय-समय पर आप को चुनौती देते हैं कि आप कितने समय तक रह सकते हैं मज़ेदार और उपयोगी हो सकते हैं।
  • हालांकि, उसी तकनीक से अक्सर हस्तमैथुन करने से आपके शरीर को केवल कुछ प्रकार के उत्तेजना के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, जो वास्तव में संभोग के दौरान चरमोत्कर्ष के दौरान परेशान हो सकता है। अपनी रूटीन बदलें और हाथ बदल दें, स्नेहक का प्रयोग करें, सेक्स के खिलौने का प्रयास करें और विभिन्न प्रकार के मानसिक और दृश्य उत्तेजनाओं का पता लगाएं।
  • विधि 3
    आपके मन में

    छवि का शीर्षक यौन सुधार के चरण 7 में सुधार
    1
    चिंता मत करो पुरुषों में समयपूर्व स्खलन के सबसे सामान्य कारणों में से एक नसों और उनके प्रदर्शन की गुणवत्ता के बारे में चिंता है सबसे अच्छी बात यह है कि आप आराम कर सकते हैं और अपने साथी के साथ संपर्क का आनंद ले सकते हैं। याद रखें कि अंतरंगता उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि सेक्स में आनंद और अच्छे लिंग के कारण शक्ति या कौशल की तुलना में रसायन अधिक है। अगर आप देखते हैं कि आप पर बल दिया गया है या विचलित है, तो एक सांस लें और अपने साथी के साथ फिर से जोड़ने के लिए कुछ समय लें।
  • इमेज स्टेम्पल लैंगिक स्टेमिना स्टेप 8
    2
    कुछ और सोचें सबसे आम तरीका है कि पुरुषों और कुछ महिला अपने संभोग सुख देरी का इस्तेमाल करते हैं सेक्स के दौरान छोटी चीजों के बारे में सोच रही है आपको लगता है कि आनंद के बारे में इतना मत सोचो और जब तक आप चरमोत्कर्ष के लिए तैयार नहीं हैं, तब तक आपके मन में बुनियादी गणित समस्याओं को हल करने का प्रयास करें।
  • तनावपूर्ण या अप्रिय विषयों या छवियों के बारे में सोचने से बचें ये आपको इसे बढ़ाने के बजाय उत्तेजना खो देते हैं। इसके बजाय, कुछ अधिक सार, जैसे कि ज्यामितीय आकार या अपने पसंदीदा गीत के गीत के बारे में सोचने की कोशिश करें।
  • अपने साथी के साथ आनंद लेने की कीमत पर अपना उत्साह नहीं बढ़ाएं। यदि आप बादलों में अपना समय बिताते हैं तो एक बहुत लंबा यौन सत्र दोनों के लिए उबाऊ हो सकता है। इस तकनीक का सख्ती से उपयोग करें और अपने साथी के साथ बातचीत करने पर अधिक ध्यान दें।
  • Video: प्याज से 3 घण्टे तक बिना रुके सेक्स मज़ा लीजिए | लम्बे समय तक सेक्स करने के घरेलू उपाय | Hindi

    युक्तियाँ

    • यौन शक्ति पर कई लेख कीगेल अभ्यास करने की सलाह देते हैं, जिसमें श्रोणि की मांसपेशियों को लगातार बार-बार करार किया जाता है यद्यपि ऐसे अध्ययन हैं जो इंगित करते हैं कि ये अभ्यास पुरुषों में यौन रोग कम कर सकते हैं, परिणाम निर्णायक नहीं हैं।

    चेतावनी

    • हमेशा सुरक्षित सेक्स का अभ्यास करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com