ekterya.com

सेक्स करने के लिए आखिरी बार सेक्स कैसे करें

चरमोत्कर्ष तक पहुंचने से आपके साथी की तुलना में अधिक सामान्य है, इसलिए हतोत्साहित न करें। सौभाग्य से, अधिकांश लोग चरम पर पहुंचते हैं, जल्दी से सीख सकते हैं कि कैसे आखिरी बार

. व्यायाम और जीवन शैली में बदलाव नियंत्रण को बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं। इसके अलावा, कई तकनीकें हैं जो आप सेक्स के दौरान चरमोत्कर्ष को देरी करने की कोशिश कर सकते हैं। चरमोत्कर्ष को नियंत्रित करने के लिए उत्पाद और दवाएं भी उपयोगी हो सकती हैं। यदि आपका पार्टनर बहुत जल्द समाप्त हो जाता है, तो टीम के रूप में इस मुद्दे को हल करने का प्रयास करें। उसे दोष देने से बचें और उसे बताएं कि आप उसके साथ शारीरिक और भावनात्मक अंतरंगता के विकास के लिए काम करना चाहते हैं।

चरणों

विधि 1
अपनी जीवन शैली में परिवर्तन करें

इमेज शीर्षक वाला मेक सेक्स लास्ट लॉन्ग स्टेप 1
1
आराम करो और प्रोत्साहित करें चिंता और संदेह अपने आप को अपने मनोदशा के मुख्य कारण हैं, इसलिए आशावादी होने की कोशिश करें इस मुद्दे को आत्मविश्वास, आत्मसम्मान और सकारात्मक दृष्टिकोण से संबोधित करते हुए आप और आपके दोनों पार्टियों के लिए अंतर बना सकते हैं।
  • अपने प्रदर्शन के बारे में नकारात्मक सोचने के बजाय, "सॅम को लगता है कि तेजी से काम करना आम है और आपको डूबना नहीं चाहिए। आप इस से निपट सकते हैं! "
  • जब आप एक सकारात्मक आंतरिक वार्ता का अभ्यास करते हैं तो आपके नाम से अपने आप का जिक्र करना अधिक प्रभावी हो सकता है।
  • मेक सेक्स आखिरी लम्बी चरण 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    जब आप हस्तमैथुन करते हैं तो लंबे समय तक रहने का प्रयास करें। हस्तमैथुन के दौरान जितनी जल्दी हो सके चरमोत्कर्ष तक पहुंचने की कोशिश करना आपके शरीर को तेजी से समाप्त होने की आशा कर सकती है। एक सप्ताह में दो बार हस्तमैटित करें और सेक्स करने से कुछ घंटों पहले आप चरमोत्कर्ष को देरी में मदद कर सकते हैं, खासकर जब आप इसे करते समय अधिक देर तक अभ्यास करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बनाओ सेक्स अंतिम लम्बी चरण 3
    3
    फर्श पर पैल्विक अभ्यास करना शुरू करें स्खलन को नियंत्रित करने वाली मांसपेशियों को व्यायाम करने से आपको लंबे समय तक रहने में मदद मिल सकती है। इन मांसपेशियों की पहचान करने के लिए, आधा में पेशाब करना बंद करो और मांसपेशियों को निचोड़ दें जो गैसों के पारित होने से रोकते हैं। उन्हें व्यायाम करने के लिए, उन्हें 3 सेकंड के लिए काम करें, उन्हें 3 सेकंड के लिए आराम करें, और फिर उन्हें 5 और 10 बार के बीच दोहराएं।
  • इन अभ्यासों को झूठ बोलने या बैठने में पहली बार करना आसान हो सकता है, लेकिन उन्हें भी खड़े होने की कोशिश करें। जैसे-जैसे आप अपनी मांसपेशियों को मजबूत करते हैं, एक दिन में 10 पुनरावृत्ति के 3 सेट करते हैं
  • केवल उन्हीं मांसपेशियों को तनावपूर्ण करने की कोशिश करें जो कि पेशाब और गैसों के मार्ग को नियंत्रित करने में सहायता करते हैं। नितंबों या जांघों को न केवल flexes।
  • व्यायाम करते समय सामान्य रूप से साँस लें और अपनी सांस को रोकने से बचें।
  • इमेज का शीर्षक बनाओ सेक्स अंतिम लार्जर चरण 4
    4
    शराब या अन्य दवाओं के उपभोग को कम करें शराब और अन्य पदार्थ समय से पहले स्खलन, स्तंभन दोष और अन्य प्रदर्शन समस्याओं का कारण बन सकते हैं। सेक्स करने से पहले ड्रग्स और अल्कोहल का उपयोग करने से बचें इसके अलावा, सामान्य तौर पर अपना उपभोग कम करने की कोशिश करें।
  • इमेज शीर्षक बनाओ सेक्स लास्ट लॉन्चर चरण 5

    Video: क्या गर्भावस्था में सेक्स करना चाहिए? Should sex in pregnancy?

    5
    यदि संभव हो तो नियमित यौन साथी ढूंढें यदि आप आमतौर पर कई लोगों के साथ बाहर जाते हैं, तो किसी के साथ अपने आप को स्थापित करने पर विचार करें एक व्यक्ति के साथ अंतरंग होने से आपको सेक्स के दौरान अधिक सहज और सुरक्षित महसूस करने में मदद मिल सकती है। यदि आप किसी के साथ सहज महसूस करते हैं, तो अपने यौन जीवन को सुधारने के तरीके के बारे में एक खुली बातचीत करना आसान होगा।
  • विधि 2
    सेक्स के दौरान तकनीक का प्रयास करें

    इमेज शीर्षक बनाओ सेक्स लास्ट लार्जर चरण 6
    1

    Video: सेक्स के दौरान एड्स से कैसे करें बचाव..?

    पहले अपने साथी को प्रोत्साहित करने की कोशिश करें अपने साथी को उत्तेजित किए बिना अपने आप को उत्तेजित कर दें या उन हिस्सों को छूने दें जहां आप संवेदनशील होते हैं। इस तरह, वे उत्साह के अपने स्तर को सिंक्रनाइज़ करते हैं और लगभग उसी समय चरम पर पहुंचते हैं
  • Video: औरत को खुश करने के लिए कैसे सेक्स करे | Health Tips

    इमेज का शीर्षक बनाओ सेक्स अंतिम लम्बी चरण 7
    2
    धीमी चाल चलें अपना समय लेना आपको अधिक समय तक रहने में मदद कर सकता है, इसलिए गंतव्य की यात्रा को प्राथमिकता देने का प्रयास करें। आपको सेक्स के बारे में सिर्फ एक त्वरित नृत्य की श्रृंखला के बजाय कामुक नृत्य के रूप में विचार करना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक बनाओ सेक्स अंतिम लार्जर चरण 8
    3
    इसे नए पदों के साथ आज़माएं स्थिति बदलने से आपको अपना ध्यान केंद्रित करने और उत्तेजना के स्तर को बहाल करने में मदद मिल सकती है। इसके अलावा, नई स्थिति की कोशिश करने से आपके शरीर को सामान्य दिनचर्या से बाहर निकलने के लिए सिखाया जा सकता है।
  • इसके अलावा, यदि कोई ऐसी स्थिति है जो हमेशा आपको बहुत उत्तेजित करती है, तो इसे अंत तक बचाएं
  • मेक सेक्स आखिरी चरण चरण 9
    4
    धीमा और गहराई से जब आप करीबी महसूस करते हैं चरमोत्कर्ष के निकट बैठे हुए श्वास को धीमा करते हुए आप संभोग प्रतिक्षेप को रोकने में मदद कर सकते हैं। धीरे-धीरे और गहराई से साँस लें, और अपने पेट का विस्तार करें जैसे आप श्वास लें। अपनी श्वास को 2 या 3 सेकंड के लिए रखें और फिर धीरे धीरे श्वास छोड़ें।
  • धीरे-धीरे साँस लेने तक रखें, जब तक आप चरमोत्कर्ष के नजदीक महसूस नहीं करते।
  • इमेज शीर्षक बनाओ सेक्स लास्ट लॉन्चर स्टेप 10



    5
    एक पल के लिए कुछ और सोचो जब आप घनिष्ठ महसूस करते हैं, तो कुछ गैर-यौन, जैसे काम, खेल, टेलीविजन शो या स्कूल के बारे में सोचकर अपने आप को विचलित करने की कोशिश करें। अस्थायी रूप से आपका ध्यान हटाने से आपको आराम और शांत हो सकता है
  • किसी और चीज़ के बारे में सोचने के लिए अपना समय व्यतीत करने की कोशिश न करें आप उपस्थित रहना और अपने साथी को प्रसन्न करने पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बनाओ सेक्स अंतिम लम्बी चरण 11
    6
    कई बार आराम करने की कोशिश करें चीजों को रोकने की शुरुआत और शुरुआत में जब आप करीबी महसूस करते हैं तो अपने साथी से दूर हो जाना शामिल है। लगभग 30 सेकंड के लिए ब्रेक लें और फिर से सेक्स करना शुरू करें। इस तकनीक को दोहराएं जब तक आप और आपका साथी चरमोत्कर्ष के लिए तैयार न हों।
  • जब आप ब्रेक लेते हैं तो आप कुछ समय की गहरी सांस ले सकते हैं या कुछ और सोच सकते हैं।
  • मेक सेक्स आखिरी लम्बी चरण 12 शीर्षक वाला इमेज
    7
    इसे संपीड़न विधि के साथ आज़माएं इस तकनीक का उपयोग करने के लिए, जब आप करीबी महसूस करते हैं तो अपने साथी से दूर रहें। निचोड़ (आप या आपके साथी) धीरे लिंग का हिस्सा जहां सिर के निचले हिस्से ट्रंक में मिलते हैं कुछ सेकंड के लिए करो। फिर, फिर से सेक्स करने से पहले करीब 30 सेकंड प्रतीक्षा करें
  • अगर यह दर्द या बेचैनी का कारण बनता है तो इस तकनीक को अधिक सख्त न करें या उसका उपयोग न करें
  • विधि 3
    उत्पादों और दवाओं का उपयोग करें

    इमेज का शीर्षक बनाओ सेक्स अंतिम लम्बी चरण 13
    1
    एक मोटा कंडोम का उपयोग करें कंडोम के लिए अपनी स्थानीय फार्मेसी की जांच करें जो चरम पर नियंत्रण में मदद करें ये मोटा हैं और कुछ ब्रांडों में एक संवेदनाहारी एजेंट होता है जो अस्थायी रूप से संवेदनशीलता को कम करने में मदद करता है।
  • मेक सेक्स आखिरी लम्बी चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक desensitizing स्नेहक का उपयोग करें आप इंटरनेट पर या अपने स्थानीय फार्मेसी पर सामयिक चतनाशून्य करनेवाली औषधि एजेंट पा सकते हैं। वे क्रीम, स्प्रे और पोंछे में उपलब्ध हैं, और आमतौर पर सेक्स से पहले 10 या 15 मिनट आवेदन करते हैं।
  • अपने साथी की संवेदनशीलता को कम करने से रोकने के लिए जब आप एक सामूहिक संवेदनाहारी एजेंट का उपयोग करते हैं, तो कंडोम को लगाएं
  • इमेज का शीर्षक बनाएं सेक्स आखिरी चरण चरण 15
    3
    अपने स्वास्थ्य देखभाल प्रदाता से पर्चे वाली दवाओं से पूछें यदि आपके पास अन्य समाधानों के साथ कोई भाग्य नहीं है, तो अपने डॉक्टर या फार्मासिस्ट से पूछें कि मौखिक दवाएं प्रभावी हो सकती हैं। एसएसआरआईआई की कम खुराक (चयनात्मक सेरोटोनिन पुनप्रकाशक इनहिबिटरस) को लेने से कुछ ही घंटो के समय लिंग संभोग करने में मदद कर सकता है।
  • यदि आप दोनों स्तंभन दोष (एडी) और समयपूर्व उत्सर्ग का अनुभव करते हैं, तो ईडी के लिए निर्धारित दवाओं दोनों समस्याओं के लिए प्रभावी हो सकता है।
  • विधि 4
    लंबे समय तक अपने साथी की सहायता करें

    इमेज का शीर्षक बनाओ सेक्स अंतिम लम्बी चरण 16
    1
    एक टीम के रूप में विषय के बारे में बात करें यौन प्रदर्शन एक संवेदनशील मुद्दा हो सकता है अपने साथी को यह बताकर बात करें कि आप उसे और उनके अंतरंगता को साझा करते हैं। उसे पता चलिए कि आप उस समस्या को एक विषय के रूप में नहीं देखते हैं जिसे उसे स्वयं पर हल करना चाहिए। इसके विपरीत, उसे बताएं कि आप उनके पास यौन जीवन में एक टीम के रूप में काम करना चाहते हैं।
    • आप कह सकते हैं "यह आपके बारे में नहीं है हमें अपने यौन जीवन को यथासंभव अच्छे बनाने के लिए मिलकर काम करना चाहिए। इसके अलावा, मुझे जितना संभव हो उतने कृपया हमें खुश करने के लिए काम करने के लिए उत्साहित हूँ! "
  • मेक सेक्स आखिरी चरण चरण 17
    2
    उसे दोष देने से बचें अपने साथी को महसूस करने के बजाय आशावादी और रचनात्मक होने का प्रयास करें कि उसके साथ कुछ गलत है।
  • कुछ कहो, "मैं आपके बारे में परवाह करता हूं और मैं चाहता हूं कि आप यह जान लें कि मैं आपको किसी भी तरह से न्याय नहीं कर रहा हूं। मुझे पता है कि हम अपने शारीरिक और भावनात्मक अंतरंगता के विकास के लिए एक साथ काम कर सकते हैं। "
  • इमेज शीर्षक बनाओ सेक्स लास्ट लॉन्चर स्टेप 18
    3
    नई तकनीकों के साथ प्रयास करते समय ईमानदार और रोगी रहें अपने साथी से पूछें कि वह क्या सोच सकता है एक ईमानदार बातचीत करने के लिए कड़ी मेहनत करें, लेकिन बिना दबाव के। धीरज रखो, नई तकनीकों का प्रयास करें, और जानें कि आपके और आपके साथी के लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है।
  • "यह एक ऐसी प्रक्रिया है जो कुछ समय ले सकती है, जो पूरी तरह से सामान्य है आइए इसे कुछ नई तरकीबों के साथ आज़माएं और देखें कि क्या काम करता है। "
  • इमेज शीर्षक से बनाओ सेक्स अंतिम लार्जर चरण 1 9
    4

    Video: प्याज से 3 घण्टे तक बिना रुके सेक्स मज़ा लीजिए | लम्बे समय तक सेक्स करने के घरेलू उपाय | Hindi

    पर जाने पर विचार करें युगल थेरेपी. प्रदर्शन संबंधी समस्याओं से रिश्ते पर दबाव डाला जा सकता है हालाँकि एक टीम के रूप में स्थिति को संबोधित करने के लिए उपयोगी है, लेकिन आपको अपनी हताशा सहित अपनी सभी भावनाओं के साथ भी ईमानदार होना चाहिए। युगल परामर्श आपको और आपके साथी को जटिल भावनाओं को हल करने में सहायता कर सकता है, और उन समस्याओं का विश्लेषण कर सकता है जो आपके अंतरंगता के साथ दखल दे सकते हैं।
  • जब आप परामर्श के बारे में बात करते हैं, तो इसे नकारात्मक तरीके से तैयार करने की कोशिश न करें। इसके बजाय, आप कह सकते हैं, "हम दोनों बहुत कुछ महसूस करते हैं और मुझे लगता है कि एक परामर्शदाता हमें एक नया दृष्टिकोण दे सकता है यह बेहतर होगा कि हम अपनी भावनाओं को हल करने की बजाय उन्हें दूर करने की कोशिश करें। "
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com