ekterya.com

ब्रेक से कैसे तनाव नहीं उठाना

कुछ घटित होने से पहले ब्रेक, फास्ट, पर काबू पाने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं।

चरणों

नॉट स्ट्रेस ओवर ए ब्रेकअप चरण 1 शीर्षक वाला इमेज
1

Video: Detroit: Become Human #2 ALWAYS THANK THE BUSDRIVER

अपने दोस्तों के साथ बाहर जाओ याद रखें, दोस्त हमेशा आपको हंसी देंगे। यदि आप इस पर काबू पाने के लिए चाहते हैं, तो आपको अपने दोस्तों के साथ होना चाहिए, जो आपको बेहतर महसूस करने में सहायता कर सकते हैं।
  • नॉट स्ट्रेस ओवर ए ब्रेकअप चरण 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    अपनी भावनाओं को कागज की शीट पर लिखें (यह हमेशा मदद करता है)
  • नॉट स्ट्रेस ओवर ए ब्रेकअप चरण 3 शीर्षक वाला इमेज
    3

    Video: How I got super wide hips | Home workout for Hip Dips

    जब तक आप पूरी तरह से सुनिश्चित नहीं हों / अपने पूर्व के मित्र / दोस्त न बनें, तो सुनिश्चित करें कि आप / वो उसे पार कर चुके हैं।
  • नॉट स्ट्रेस ओवर ए ब्रेकअप चरण 4 शीर्षक वाला इमेज
    4
    आपके फोन पर उन नोट्स और संदेशों को हटाएं अपना नंबर भी हटाएं यह समझ में नहीं आ रहा है कि आपके पास यह है, अगर आप चाहते हैं कि यह एक स्वस्थ और निश्चित ब्रेक हो।
  • नॉट स्ट्रेस ओवर ए ब्रेकअप चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    सब कुछ बाहर ले लो `रो, चिल्लाओ, और खुद के लिए बुरा महसूस` स्व-दया में घुमाएं हालांकि, एक दिन जब आप भिगो रहे हैं तो आप कहेंगे "ओह, ऐसा लगता है कि मुझे आज रोना पसंद नहीं है, मुझे अच्छा लगता है"। और अगले दिन आप बेहतर महसूस करेंगे, और हर दिन जो आपको गुजरता है वह भी बेहतर महसूस करेगा। जल्द ही, कुछ महान होगा, और आप अपनी मुस्कान की खोज करेंगे, और आप उन चीजों पर हँसने में सक्षम होंगे जो आपने किया था। अचानक आपको इस अनुभव के लिए आभारी / आभारी महसूस होगा।
  • नॉट स्ट्रेस ओवर ए ब्रेकअप चरण 6 शीर्षक वाला इमेज



    6
    बुद्धि के कुछ शब्द खोजें और उनके साथ रहें। एक अच्छा वाक्यांश जिसने मेरी मदद की, कहा, `वादा करो कि आप मजबूत होंगे और आपको कोई परेशानी नहीं होगी` एक सरल वाक्यांश पढ़ना जैसे कि बहुत मदद मिल सकती है यह वास्तव में आपको बेहतर महसूस करने में मदद करता है, और कुछ हफ्तों में, दर्द पूरी तरह से समाप्त हो जाएगा
  • नॉट स्ट्रेस ओवर ए ब्रेकअप चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    सकारात्मक सोचो अगर आपको लगता है कि आप हार गए थे, तो आप थे। अगर आपको लगता है कि आप कुछ करने की हिम्मत नहीं करते हैं, तो आप नहीं करेंगे। सफलता हमारी अपनी इच्छा से शुरू होती है सब कुछ मन में है जीवन की लड़ाइयों हमेशा उन लोगों द्वारा नहीं जीतती हैं जो मजबूत या तेज हैं। जितनी जल्दी या बाद में कौन जीता है वो मानता है कि वे जीत सकते हैं।
  • नॉट स्ट्रेस ओवर ए ब्रेकअप चरण 8 शीर्षक वाला इमेज
    8
    अपनी भावनाओं से शर्मिन्दा न करें एक गोलमाल के बाद शुरुआत में, आप लोगों को दिखाना चाहते हैं कि आप ठीक हैं यह आपको छोड़ने और कार्य करने के कारण हो सकता है जैसे कुछ नहीं हुआ आप फिर से तिथियां भी कर सकते हैं। अगर रिश्ते आपके लिए महत्वपूर्ण थे, तो आपको नुकसान का शोक करने के लिए कुछ समय की आवश्यकता होगी। कभी नहीं मान लीजिए कि आपको अपने जीवन के किसी बिंदु पर बुरा महसूस करने के लिए माफी मांगनी है। जब एक रिश्ता समाप्त होता है, तो शोक के लिए आवश्यक है। क्रोध, दुख और हानि के उन भावनाओं को पारित करने के लिए अपना समय ले लो एक बार जब आप स्वीकार करते हैं कि आप कहां हैं, और यह रिश्ता पहले से है, तो शायद आप नए रिश्ते के लिए तैयार / तैयार हैं।
  • नॉट स्ट्रेस ओवर ए ब्रेकअप चरण 9 शीर्षक वाला इमेज
    9
    एक नया शौक या शौक शुरू करें। यह आपको कुछ नया और दिलचस्प पर ध्यान केंद्रित करने देगा, और यह आपको अलग-अलग चीजों के बारे में सोचने देगा, बजाय अपने पूर्वकाल के बारे में सोचने के बजाय।
  • नॉट स्ट्रेस ओवर ए ब्रेकअप चरण 10 शीर्षक वाला इमेज
    10
    नृत्य करो! अपना पसंदीदा संगीत डालें और नृत्य करें जैसे कि कोई आपको देख नहीं रहा है आपके द्वारा पसंद किए जाने वाले संगीत के बावजूद, सभी तनाव बाहर आओ!
  • युक्तियाँ

    • आपको कुछ भी करना चाहिए जो आपको खुश करता है

    चेतावनी

    • शायद यह आपके लिए काम नहीं करता है, लेकिन इसे भूल जाओ / इसे भूल जाओ। समुद्र में कई मछलियां हैं
    • शराब में मत आना, यह आपकी समस्याओं को केवल गुणा देगा इससे आप अपनी नौकरी से निकाल सकते हैं, अपने स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा सकते हैं, और अपने दोस्तों और परिवार के साथ संबंधों को नुकसान पहुंचा सकते हैं। यदि आप उस बिंदु पर पहुंचते हैं जहां आपको लगता है कि आपको शराब की ज़रूरत है, तो आपको एक गंभीर समस्या है और आपको तुरंत पेशेवर सहायता लेनी चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com