ekterya.com

किसी को कैसे पार करने के लिए जो आपको पसंद नहीं करता

आप किसी को कुछ समय के लिए प्यार करते थे और उस व्यक्ति ने आप को अस्वीकार कर दिया था और यहां तक ​​कि अगर आप यह नहीं कहते हैं, यह अभी भी दर्द होता है आप खारिज होने से थक चुके हैं, लेकिन आप अभी भी इस व्यक्ति से प्यार करते हैं और आगे बढ़ने के बारे में नहीं जानते हैं। इसे पढ़ें और आपको पता चल जाएगा

चरणों

छवि को शीर्षक से मूव ऑन से किसी ने कौन है` class=
1
रोना और रोना रोने की वजह से आप इसे अपने अंदर संग्रहीत छोड़ने के बजाय आपको जो कुछ भी महसूस करते हैं वह बाहर निकाल लेते हैं। कुछ अध्ययनों से पता चला है कि रोना तनाव को दूर करने में मदद करता है और आपको स्वस्थ बनाता है हालांकि, रोने के तुरंत बाद आप बेहतर महसूस नहीं करेंगे यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, समय के साथ आप विस्फोट करेंगे। सबसे अच्छी बात यह है कि सब कुछ बाहर ले जाना है रोने से डरना मत - अगर आप निजी तौर पर यह करने में अधिक सहज महसूस करते हैं तो एक पल के लिए बाथरूम का उपयोग करने के लिए या अपने कमरे में जाने के लिए माफ़ करें रोने के लिए एक अच्छी जगह ढूंढें, आप कितने भावुक हैं या आप इस व्यक्ति के साथ कैसे जुड़े हैं, इस पर निर्भर करते हैं।
  • छवि को शीर्षक से मूव ऑन से किसी ने कौन है` class=

    Video: कैसे रोके योगोनि को सम्भोग करने से नहीं रोकी तो साधना फल नहीं मिलेगा by Shiv Goraksh Sunny Sharma

    2
    उस व्यक्ति और उस व्यक्ति से संबंधित नकारात्मक परिणामों के बारे में सभी बुरी चीजों के बारे में सोचो आप सोच सकते हैं कि इस व्यक्ति की कोई खामियां नहीं हैं, जो एकदम सही है, लेकिन यह पूरी तरह सच नहीं है - यह कह रहा है कि "कोई भी सही नहीं है"। इस तरह के खुले मुंह के साथ चबाने, या अपने दोस्तों के लिए कठोर किया जा रहा है या आप दोस्तों को जो हैं- यह नहीं किया जाता है जो कुछ भी यह प्रकार और जब आपको लगता है कि भावनाओं बन हो सकता है के रूप में सभी चीजों को आप नापसंद करते हैं, की एक सूची बनाने की कोशिश करें सूची को पढ़ें यह उन नकारात्मक भावनाओं के बारे में सोचने का भी प्रयास करता है जो उस व्यक्ति के साथ बाहर निकल सकते हैं। क्या यह आपके परिवार के साथ संबंधों को बर्बाद कर देगा? क्या यह आपके ग्रेड या दोस्ती को प्रभावित करेगा? क्या यह व्यक्ति आपके लिए मानसिक रूप से स्थिर है? इसके बारे में सोचने के लिए बहुत सी बातें हैं
  • छवि को शीर्षक से मूव ऑन से किसी ने कौन है` class=
    3
    अपने दिमाग से उसे दूर ले जाओ दोस्तों के साथ बाहर जाकर या क्लब में शामिल होने से बहुत मदद मिलती है अपने आप को विचलित करने के लिए कुछ भी करो गाने या कहानियां लिखिए, होमवर्क करें, दोस्तों के साथ मॉल पर जाएं, फिल्में देखें, ये सब बातें काम करते हैं सुनिश्चित करें कि आप उसके बारे में नहीं सोचते हैं और कोई समस्या नहीं होगी। आपको यह भी ध्यान रखना चाहिए कि इसे गलती से ढूंढने के लिए नहीं। उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि वह मॉल में काम करता है और आपके मित्र वहां जाना चाहते हैं, तो उनके साथ नहीं रहें - घर पर रहें और कुछ और करें सब कुछ आगे बढ़ने के बारे में है एक शौक खोजें, जो आपको रूचता है और आप कला, संगीत, लेखन, पढ़ना, नृत्य इत्यादि पसंद करते हैं।
  • छवि को शीर्षक से मूव ऑन से किसी ने कौन है` class=
    4
    वह सब कुछ से दूर हो जाओ जो आपको उस व्यक्ति की याद दिलाता है, भले ही आप पहले ही भूल गए हों। इसका मतलब यह नहीं है कि उन जगहों पर नहीं जा रहा जहां आपके पास उस व्यक्ति के साथ अनुभव हो, फ़ोटो बचाने और यहां तक ​​कि अपने फोन से या फेसबुक पर अपने दोस्तों की सूची से अपना संपर्क हटाएं। इस अप्रिय लग सकता है, लेकिन आप को समझने के लिए आप अपने साथ आगे बढ़ना है है जीवन और अगर मैं अपने फोन को पुरानी यादें या लाएगा पर आपके मित्रों की सूची में या आपकी संपर्क सूची में इसे देख आप आप तो संपर्क करने के लिए इससे पहले कि आप उन्हें निकालना होगा चाहते हैं ऐसा होता है इसके अलावा यदि आपके पास कुछ है जो उस व्यक्ति से संबंधित है, तो इसे वापस करने का एक अच्छा समय होगा।



  • छवि को शीर्षक से मूव ऑन से किसी ने कौन है` class=
    5
    यदि आप तैयार हैं, तो किसी अन्य व्यक्ति को ढूंढने का प्रयास करें आप इस व्यक्ति को एक किताबों की दुकान में या कैफे में, ऑनलाइन या सड़क के मध्य में मिल सकते हैं - कभी भी उम्मीद नहीं छोड़ेगी कि आप अपने सच्चे प्यार को कहां मिल सकते हैं। जाहिर है यह दूसरे व्यक्ति के साथ काम नहीं करता जिसे आप पसंद करते हैं (आप), लेकिन याद रखें कि अगर यह काम नहीं करता है, तो इसका मतलब यह नहीं था। किसी कारण के लिए सब कुछ होता है बेहतर चीजें आप का इंतजार करें और याद रखें कि आपका प्रेम कहानी भविष्य में है और अतीत में नहीं।
  • छवि को शीर्षक से मूव ऑन से किसी ने कौन है` class=
    6
    सिर में जाओ कि यह अच्छा था कि यह हुआ, लेकिन सब कुछ किसी दिन खत्म करना है। आप इस व्यक्ति के साथ बनाई गई यादों से खुश रहें, निश्चित रूप से आपने एक बात या किसी अन्य को सीखा। ऐसा नहीं होता कि यह नहीं हुआ था, आप बस आगे बढ़ने में सक्षम होना चाहते हैं। कभी-कभी आगे बढ़ने से भी खुशी का मतलब होता है, आपको सिर्फ यह अच्छी चीजें देखने पड़ती है कि यह अनुभव आपको छोड़ देता है।
  • छवि को शीर्षक से मूव ऑन से किसी ने कौन है` class=
    7

    Video: खुलेआम लड़का लड़की कर रहे हद पार बेशर्मी की Open Love Grirlfriend And Boyfriend - uttam kewat

    झूठी आशाओं को छोड़ दें कहीं आप के मन में सोच रहे हैं: "मैं उसे प्यार कर सकता हूं। शायद वह इसका मतलब नहीं था, लेकिन उसने उसके लिए खेद महसूस किया एक दिन सबकुछ काम करेगी। "उस सब के बारे में मत भूलो अपने जीवन को जारी रखने के लिए आपको पता होना चाहिए कि आपके लिए कोई उम्मीद नहीं है यदि उसने आपको अस्वीकार कर दिया, तो यह शायद बहुत गंभीर था और झूठी उम्मीदें होने से आप सभी की मदद नहीं करेंगे। तुम्हें पता होना चाहिए कि अगर वह तुम्हें प्यार करता है, तो वह आपके पास आयेगा। आप किसी को तुमसे प्यार नहीं कर सकते
  • युक्तियाँ

    • जब आप किसी और को प्यार करने की तलाश करते हैं, तो अपने आप को सिर्फ एक ही प्रकार के व्यक्ति तक सीमित न करें थोड़ा सा प्रयोग करें अगर आपकी अपेक्षाएं या ज़रूरतें बहुत अधिक हैं तो किसी के लिए आपको संतुष्ट करना बहुत कठिन होगा इस नए व्यक्ति को अपने अतीत की तरह नहीं होने की उम्मीद मत करो, क्योंकि तब अवसर बहुत कम हैं। किसी के लिए मत देखो जो आपके पुराने प्रेमी के समान है।
    • यदि आवश्यक हो, तो इस व्यक्ति के साथ संपर्क के सभी रूपों को सीमित करें
    • आपको पता होना चाहिए कि समुद्र में अन्य मछलियां हैं और चाहे आप इस व्यक्ति से कितना प्यार करते हैं, समय घावों को भर देता है

    चेतावनी

    • यदि आपकी कोई झूठी आशा है, तो कृपया इसे जाने दें ये शब्द सशक्त लग सकते हैं लेकिन यह सच है - ज्यादातर समय इन प्रकार के विचारों को टूटे दिलों में परिणाम होता है - इस तरह आगे बढ़ना अधिक कठिन होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com