ekterya.com

कैसे अपने आईवीएफ उपचार के काम में मदद करने के लिए

प्रजनन क्षमता और आईवीएफ उपचार विशेषज्ञों ने 10 चीजों की एक निश्चित सूची डाल दी है जो किसी भी युगल को उनके लिए आईवीएफ काम करने के लिए करना चाहिए। ये सभी अनुभव और वैज्ञानिक अनुसंधान पर आधारित तकनीक साबित होते हैं। यदि आप इन चरणों का पालन करते हैं, तो हम मानते हैं कि आपके आईवीएफ सफल होने की गारंटी देने का कोई बेहतर तरीका नहीं है। शुभकामनाएं!

चरणों

आपकी आईवीएफ वर्क चरण 1 में सहायता के लिए शीर्षक छवि
1



एक पूर्ण जांच करें साथ ही साथ नियमित रक्त और शुक्राणु परीक्षा, एक अल्ट्रासाउंड प्राप्त करें यदि फाइब्रॉएड जैसी बीमारियों के साथ समस्याएं (जो बहुत आम हैं) हैं, आपको ये पता होना चाहिए कि वे कितने गंभीर हैं और आईवीएफ की सफलता की संभावनाओं को कैसे प्रभावित कर सकते हैं। इसका मतलब यह हो सकता है कि आपको और प्रयासों की आवश्यकता होगी, जो आपके बजट को प्रभावित करेगा।
  • आपकी आईवीएफ वर्क चरण 2 में मदद के शीर्षक वाले चित्र
    2
    यदि आपका साथी पुरुष है, तो उन्हें अपने शुक्राणुओं का अध्ययन करने के लिए देखें कि क्या आनुवंशिक समस्याएं हैं। बार-बार, गुणसूत्र संबंधी असामान्यताएं परीक्षा में नहीं देखी जाती हैं, जबकि जोड़ों में प्रजनन उपचार के रूप में कई बार आईवीएफ की कोशिश होती है। यह इसलिए है क्योंकि उनकी `सेना` सूक्ष्मदर्शी के साथ बहुत अच्छे लगते हैं, एक ऐसी समस्या है जिसे आसानी से नहीं देखा जा सकता है। एक साधारण परीक्षण, सचमुच उपचार लागतों में आपको हजारों डॉलर बचा सकता है।
  • Video: How to do IVF - IVF कैसे करते है? - IVF से बच्चा कैसे होता है हिंदी में
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com