ekterya.com

प्राकृतिक उपचार के साथ कैंसर का इलाज कैसे करें

हम में से अधिकांश ने किसी बिंदु पर कान के दर्द के गंभीर असुविधा महसूस की है, खासकर जब हमारे पास ठंड है समस्या तब शुरू होती है जब ईस्टाचियन ट्यूब, जो गले के पीछे से कान के छल्ले तक चलता है, कान के अंदर तरल पदार्थ या दबाव को नियंत्रित करने में असमर्थ है। श्लेष्म, या मवाद, कानदंड के पीछे बढ़ जाता है, जिससे दबाव और दर्द होता है। अधिक दबाव, अधिक से अधिक दर्द एंटीबायोटिक उपचार संक्रमण का इलाज कर सकता है जो दर्द का कारण बनता है, लेकिन अस्थायी राहत के लिए, निम्न प्रयास करें:

चरणों

छवि प्राकृतिक उपचार के साथ इलाज कान ऐंच शीर्षक 1
1
गर्म पानी में एक गीली तौलिया निचोड़ो और कान के खिलाफ दबाएं। यह तुरंत राहत प्रदान करना चाहिए इस उपचार को दोहराएं जब तौलिया शांत हो जाता है और जब भी आवश्यक हो रात में, एक तौलिया में गर्म पानी की एक बोतल लपेटो और इसे प्रभावित कान के लिए एक तकिया के रूप में उपयोग करें।
  • छवि प्राकृतिक उपचार के साथ इलाज कान ऐंच शीर्षक 2
    2
    गर्म पानी में या माइक्रोवेव में प्राथमिक चिकित्सा जेल का एक पैकेट गरम करें जाँच करें कि यह गर्म है, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं है, केवल तुरंत तत्काल राहत के लिए कान के खिलाफ प्रेस करने के लिए पर्याप्त है। एक ही सलाह एक छोटे डिश गरम करने, तौलिया में लपेटकर और कान में लगाने के प्राचीन उपाय पर लागू होती है।
  • छवि प्राकृतिक इलाज के साथ इलाज कान ऐंच शीर्षक 3
    3
    एस्पिरिन या किसी अन्य ओवर-द-काउंटर दर्द निवारक लेने से ठंड या बुखार के साथ कानों में दर्द से राहत मिल जाती है। बच्चों के लिए इंद्रियों के साथ राहत की इस विधि को कभी नहीं दिया जाना चाहिए। ऐसे मामलों में एक डॉक्टर से परामर्श करें, जब संभव हो



  • छवि प्राकृतिक उपचार के साथ इलाज कान ऐंच शीर्षक 4

    Video: प्रोस्टेट का सरल और रामबाण इलाज – 53 लोगों पर किया ये प्रयोग – जिनको ये दिया वो हो गए बिलकुल सही

    4
    एंटीगॉन्स्टेविच के साथ गंभीर भीड़ के मामलों में ईस्टाचियान ट्यूब को सिकोड़ें
  • Video: कैंसर का इलाज 24 घंटे में करती है ये चमत्कारी औषधि ...! | अंगूर के बीज 24 घंटे में इलाज कैंसर: रिसर्च

    छवि प्राकृतिक उपचार के साथ इलाज कान ऐंच शीर्षक 5
    5
    हवाई जहाज़ से यात्रा करते समय गम चबाना या एक कारमेल चूसना दबाव बदलता है जब उतरते या लैंडिंग कान में केंद्रित होता है। चबाने वाली गम या एक कैंडी चूसने की मांसपेशियों को सक्रिय करता है जो आंतरिक कान को हवा भेजते हैं, दबाव को समेकित करते हैं। यह वही है जो कानों को उजागर करता है
  • युक्तियाँ

    Video: कैंसर रोग का प्राकृतिक चिकित्सा से उपचार | Cansar Treatment with Home Remedies

    • यदि आपको कान के दर्द से पीड़ित होने पर अपना घर छोड़ना है, तो हवा से उन्हें कवर करने के लिए एक स्कार्फ का उपयोग करें, या कपास के प्लग के साथ अपने कान को कवर करें।
    • अपने कान में गर्म जैतून का तेल के कुछ बूंदों को रखो और एक कपास का प्लग लगाया ताकि तेल नाली न जाए। लगभग एक घंटे के बाद डाट को हटा दें

    Video: चाहते है कैंसर से छुटकारा तो अपनाये ये घरेलू नुस्खे - Cansar Treatment with Home Remedies

    चेतावनी

    • कान में अचानक और गंभीर दर्द, जो एक ठंडा या परेशान गले के साथ नहीं है असामान्य है, संक्रमण की घोषणा कर सकता है और, यदि प्रस्तुत किया गया है, तो आपको डॉक्टर से परामर्श करना चाहिए इसी तरह, कान, चक्कर आना और सुनवाई हानि में सूजन, रक्त या मवाद तत्काल चिकित्सा ध्यान देना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com