ekterya.com

दुनिया भर में किस तरह का होना चाहिए

क्या आप दुनिया भर में अपनी दयालुता को साझा करना चाहेंगे? यह मुश्किल लग सकता है जब तक आप यह नहीं समझ पाते कि कई वास्तविक और वास्तविक तरीके हैं, जहां आप अपने रहने वाले स्थान से अपनी दया साझा कर सकते हैं! दैनिक आधार पर दयालुता का एक कार्य करो और आप मानवता में आशा बढ़ाएंगे, और यह सभी के लिए बेहतर भविष्य के निर्माण के लिए एक कदम आगे होगा।

चरणों

चित्रित किया गया निर्वाण चरण 12
1
पहचानें कि दयालु संक्रामक है आपने सुना होगा कि दुख उदासीन है, और यह है। सौभाग्य से, दया और खुशी इससे भी अधिक संक्रामक होती है क्योंकि लोग दुखी होने से बेहतर महसूस करना पसंद करते हैं। यदि आप अपनी कृतियों और शब्दों के साथ अपना दयालुता दिखाते हैं, तो आप लोगों को वास्तविकता का एहसास करने में मदद करेंगे, यह भलाई मानवता के लिए एक बेहतर तरीका है। आप दूसरों को कैसे अपने उदाहरणों के माध्यम से दयालु होना सीखेंगे
  • चित्र प्रपत्र एक आध्यात्मिक दर्शन चरण 8
    2
    दुनिया के अन्य लोगों और संस्कृतियों के बारे में जानें। यदि आप दूसरों को समझते हैं तो दया बढ़ता है आपका कनेक्शन और परोपकारिता दूसरों के प्रति केवल तब ही बढ़ सकती है जब आप समझते हैं कि वे कैसे रहते हैं और अन्य लोग क्या मानते हैं। वास्तविक कनेक्शन बनाएं, जैसे ऑनलाइन दोस्ती (पत्र द्वारा पुरानी दोस्त प्रणाली), और साझा परियोजनाओं को ऑनलाइन बनाएं दूसरी भाषा सीखना भी बहुत मदद करेगा, जिससे कि आप अपनी भाषा जानने के द्वारा दूसरे परिप्रेक्ष्य से संस्कृति को देखने की अनुमति दें।
  • धर्मार्थ चरण 15 के लिए फंडलाइज शीर्षक वाली छवि
    3
    दुनिया भर में दान करने के लिए दान करें आपके पैसे धर्मार्थ नींव के माध्यम से दुनिया में कहीं और अन्य लोगों के जीवन को बेहतर बना सकते हैं, चाहे आप जहां रहते हों नींव चुनें जिसे आप अपने मूल्यों और सकारात्मक प्रभाव के आधार पर समर्थन करेंगे।
  • सहायता शीर्षक के साथ एक डायलिंग मित्र चरण 12
    4

    Video: सोते समय सिर किस दिशा में होना चाहिए? What is the Best Direction to Sleep In? [Hindi Dub]

    अपनी कॉलोनी के बाहर एक जगह ढूंढें और दान के कृत्यों को करने की पेशकश करें। यदि आपके पास अपने कौशल के साथ सहयोग करने का समय है, तो आप दयालुता फैल सकते हैं, दूसरों को मदद करने और उन्हें पढ़ाने में अपना समय निवेश कर सकते हैं। शायद आप किसी दूसरे महाद्वीप के लिए कुछ समय बिता सकते हैं जहां उन्हें स्वयंसेवकों की आवश्यकता होती है हो सकता है कि आप इंटरनेट लेखन रिपोर्ट, आवेदन भरने, या लोगों के लिए उपयोगी निर्देश लिखने के माध्यम से स्वयंसेवक काम करना चाहते हैं। एक स्वयंसेवक ऑनलाइन बनने के कई अवसर हैं जिसने दुनिया के लिए एक फर्क पड़ता है।
  • छवि शीर्षक हेल्प ए सेल्फ इकोलेटिंग मित्र चरण 4
    5
    अपने समय में समुदाय के लिए अच्छा कर अपना निवेश करें आप अन्य लोगों की दयालुता में योगदान दे सकते हैं, अपनी सामुदायिक भावना को सुधारने, अपने समर्थन और साझा करने के तरीके ढूंढ सकते हैं। पता करें कि आपके समुदाय में कौन सा सामुदायिक सहायता प्रणाली पहले से मौजूद है और जो कुछ याद आ रही है क्या आप मौजूदा परियोजनाओं की सहायता कर सकते हैं, या क्या आपके पास कुछ नया शुरू करने के लिए समय और ऊर्जा है? कुछ उदाहरण हैं: हॉस्टल, सार्वजनिक नाश्ते, बच्चों की गतिविधियों, आदि।



  • संयुक्त राज्य अमेरिका कांग्रेस के लिए एक बिल लिखें शीर्षक शीर्षक छवि 10
    6
    सामाजिक नेटवर्क में अपनी दयालुता दिखाएं आप ट्विटर, फेसबुक, Google+, आदि जैसे सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से अपनी दया साझा कर सकते हैं। ऐसी कहानियां लिखे, जो लोगों की आत्माओं को उठाती हैं, जो दूसरों की भलाई को मानते हैं, और मानव स्वभाव के सर्वोत्तम पक्ष को प्रकट करते हैं। अपने मित्रों से इन कहानियों को साझा करने के लिए कहें ताकि और भी लोगों को दुनिया में और मानवता में मौजूद अच्छे को देख सकें। नकारात्मक कहानियों को अनदेखा करें (बहुत अधिक हैं) और दयालुता और करुणा के कर्मों को बेहतर ढंग से देखिए। दूसरों को अच्छा बनाने के लिए प्रोत्साहित करें
  • वीडियो और फोटो के साथ अपने सुखद अनुभवों को साझा करें आपने हाल ही में किस प्रकार की क्रियाएं, कलाएं और बातें देखी हैं? यदि आप उन्हें फ़ोटो या वीडियो में ले सकते हैं, तो उन्हें YouTube, Pinterest, Twitter आदि पर साझा कर सकते हैं।
  • आपके पसंदीदा पृष्ठों पर सकारात्मक समीक्षा छोड़ने के लिए समय निकालें। इंटरनेट एक ऐसा स्थान है जहां नकारात्मक आलोचना छोड़ दी जाती है और सकारात्मक आलोचना की कमी है। शिकायतों की तुलना में प्रशंसा मजबूत बनाकर अच्छाई को साझा करने में सहायता करें!
  • Video: रमज़ान के रोजे किस किस पर फ़र्ज़ है | रमज़ान से पहले हर मुसलमान के फ़ोन में ये विडियो होना चाहिए

    एक सीसीओटी निबंध लिखें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    ऑनलाइन बदमाशी के शिकार का बचाव इंटरनेट एक तटस्थ उपकरण है दुर्भाग्यवश, ऐसे लोग हैं जो नकारात्मक चीजों के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं, जैसे कि धमकाने और धमकी, किसी को भी उनसे चुप्पी देने की इच्छा से, जो उनके साथ सहमत नहीं है। साइबर गुनहगार, ट्रोल, और डरावना मानवता को परिभाषित नहीं करते हैं इन लोगों को वास्तविकता की भावना है जो उनके पास नकारात्मक अनुभव है और वे दूसरों पर लगाए गए हैं। जो कुछ भी उन्हें प्रेरित करता है, उन्हें जीत न दें। मानवता उस की तुलना में अधिक है और दयालुता आपको रास्ता दिखाएगी।
  • मई लोगों को ऑनलाइन हानि करने की ताकत है जो दूसरों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करता है। यदि आप काले इरादों के साथ हमलों की अनदेखी नहीं करते हैं, तो आप धमकियों से गिरने से बचते हैं, लेकिन न ही आप उसके साथ जुड़ते हैं। यह मांग करता है कि दयालुता और तर्क ऑनलाइन रिश्तों में आम हो। हार न दें!
  • सहायता बेघर बच्चों के चरण 2 में सहायता
    8
    अपने काम और आर्थिक हितों को ऐसे तरीके से व्यवस्थित करें जो दयालुता और सहानुभूति व्यक्त करते हैं। वैश्वीकरण का अर्थ है कि हम काम पर या हमारे व्यवसाय में जो कुछ करते हैं, उसका कहीं और प्रभाव पड़ता है। अपने आप को अन्य लोगों के जूते में रखो और केवल अपनी समस्याओं के बारे में सोचना बंद करो
  • याद रखें कि ऐसे लोग हैं जो आपके कार्यों से प्रभावित हैं और निर्णय इस बारे में जागरूक होने के कारण आपको दूसरों से जुड़ा रहने में मदद मिलेगी। यदि आपको नहीं पता कि आपके कार्यों से अन्य लोगों को कैसे प्रभावित किया जा सकता है, तो इसे अनदेखा करने के बजाय, पता लगाने का प्रयास करें।
  • गुमनाम रूप से बकाया वारंट्स चरण 1 पर क्लिक करें
    9
    दुनिया की शांति को बढ़ावा देने वाले समर्थन पहल संघर्ष और युद्धों के बीच में थोड़ी दया है। लेकिन यदि आप संघर्ष में किसी क्षेत्र में रहते हैं तो आप बहुत कुछ कर सकते हैं शांति में रहना, ज्ञान साझा करना और एक दूसरे का समर्थन करना मानवता के लिए महत्वपूर्ण लक्ष्यों है। आप धर्मार्थ नींव का समर्थन कर सकते हैं, और नए कानून बनाने, पैंट भेजने या बातचीत करने के लिए अपने कौशल और ज्ञान की पेशकश कर सकते हैं। अपने मानवाधिकारों के दुरुपयोग से पीड़ित लोगों का समर्थन करने के लिए उनसे जुड़ने के लिए याचिकाएं, सूचनाएं और सूचनाएं जुड़ें और उन पर हस्ताक्षर करें। शांति एक दायित्व है और एक विकल्प नहीं, अच्छाई और न्याय के पक्ष में वृद्धि
  • इमेट शीर्षक एक एली स्टैप 13
    10
    जीते रहो आपकी दयालुता आपके पर्यावरण को प्रभावित करती है, जहां कहीं भी हो। अपने जीवन को अन्य लोगों के बारे में चिंतित रहने दें, दुनिया के बारे में, जहां आपके परिवार और दोस्तों का जीवन मानवता के लिए है, आपका उदाहरण दूसरों का नेतृत्व करेगा आप इसे नोटिस नहीं कर सकते हैं, लेकिन आपके द्वारा किए गए हर अच्छे काम का दुनिया में कहीं सकारात्मक प्रभाव पड़ता है।
  • युक्तियाँ

    • दयालु होने के नाते उन कार्यों की श्रृंखला के बारे में पता होना शामिल है जो उत्पाद को आपके घर और आपकी तालिका में लाते हैं। आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले सामान की उत्पत्ति की जांच करें क्या वे नैतिक रूप से उत्पादित हैं? आपकी दयालुता का अर्थ हर जगह बेहतर जीवन हो सकता है पर्यावरण के लिए अच्छे उत्पादों को पसंद करना पसंद करना
    • याद रखें कि मुस्कुराहट की तरह एक सरल विस्तार दूसरे व्यक्ति के दिन को रोशन कर सकता है वे खुश कर सकते हैं, वे सोचेंगे "उस तरह के व्यक्ति मुझ पर मुस्कुराए हुए थे और मैं उसे भी नहीं जानता।"
    • मुस्कुरा फ्लू के रूप में संक्रामक है, जब किसी दिन मुझ पर मेहरबान रहा también.A मुस्कुराना शुरू कर दिया चारों ओर कोने किसी ने मेरी मुस्कान देखा था, जब वह Sorio मैंने महसूस किया कि यह संक्रमित किया गया था, मुझे लगता है कि इसके लायक है, एक मेरी तरह मुस्कुराहट दुनिया की यात्रा कर सकती है, इसलिए यदि आप उन्हें साझा करना मुस्कुराते हुए महसूस करते हैं आपको जल्द ही मुस्कुराहट की महामारी शुरू करनी होगी और हर किसी को संक्रमित करना पड़ेगा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com