ekterya.com

अपने कोच को कैसे बताने के लिए कि आप प्रशिक्षण को छोड़ने जा रहे हैं

यह हो सकता है अपने कोच को कहना मुश्किल है कि आप छोड़ना चाहते हैं कभी-कभी आप शब्दों का भी उच्चारण नहीं कर सकते हैं और आप बिना रुके सप्ताह तक प्रतीक्षा कर सकते हैं। इस के बावजूद, चिंता मत करो। असल में ऐसा लगता है जितना आसान होता है।

चरणों

विधि 1
समझाना

आपकी कोच बताओ कि आप चरण 1 से बाहर निकल रहे हैं
1
बताते हैं आप इस्तीफा देना क्यों चाहते हैं? उसे बताए जाने से पहले, सभी कारणों के बारे में सोचें। वह उचित होना चाहिए आप सिर्फ यह नहीं कह सकते कि "मुझे छोड़ना है क्योंकि मुझे यहां नहीं होना पसंद है": आपको आश्चर्य होगा कि आप वहां क्यों नहीं पसंद करते हैं - इसलिए, हमेशा तैयार रहें!
  • आपकी कोच बताओ कि आप चरण 2 छोड़ रहे हैं
    2
    जब आप कारणों के बारे में सोचते हैं, तो मैं उनके साथ बहुत विशिष्ट हूं जब इस्तीफे की बात आती है तो कोच बहुत घुसपैठ होते हैं।
  • आपकी कोच बताओ कि आप चरण 3 छोड़ रहे हैं, शीर्षक वाली छवि
    3
    यदि कोई व्यक्ति आपके साथ बुरा और अभिमानी है और यही कारण है कि आप इस्तीफा देने जा रहे हैं, तो आगे बढ़ो और कोच को बताएं। आपको केवल एक व्यक्ति के लिए बिल्कुल इस्तीफा देना नहीं है कोच आप नहीं चाहते हैं कि आपको दबाव या डर लगता है, वे इसे समाप्त कर देंगे इस तरह, यदि आप गतिविधि का आनंद लेते हैं, तो आप अभी भी इसे विकसित कर सकते हैं।
  • विधि 2
    विश्वास करो

    आपकी कोच बताओ कि आप चरण 4 छोड़ रहे हैं
    1
    जब आप कोच को बताते हैं कि आप इस्तीफा देने जा रहे हैं तो आपको हमेशा आत्मविश्वास से लैस होना चाहिए। आपके आत्मविश्वास पर काम करने का एक अच्छा तरीका है कि आप को पता है किसी को मिलना, अपने दोस्त या अपने माता-पिता से मिलना, और उन चीजों को अभ्यास करना जो आप सामान्य रूप से नहीं कहेंगे।
  • आपकी कोच बताओ कि आप चरण 5 छोड़ रहे हैं
    2
    ट्रस्ट केवल एक चीज नहीं है जो आपके पास होनी चाहिए। घबराहट एक और बात है जो आपके पास होनी चाहिए। आपको लगता है कि यह पागल लग रहा है, लेकिन घबरा होना अच्छा है। यह कोच को बताता है कि आप वास्तव में देखभाल करते हैं
  • विधि 3
    उसे लिखें

    आपकी कोच बताओ कि आप चरण 6 छोड़ रहे हैं
    1
    यदि आप शर्मीली हैं, तो आपकी भावनाओं को व्यक्त करने का एक शानदार तरीका लेखन है। चीजों को विस्तार से बताएं और उनका वर्णन करें।



  • आपकी कोच बताओ कि आप चरण 7 छोड़ रहे हैं

    Video: दुनिया के 5 सबसे अजीबोगरीब बॉडी बिल्डर | 5 Most Bizarre BodyBuilders In The World

    2
    कोच को पत्र देने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि यह गतिविधि के बाद अनौपचारिक रूप से उन्हें दे। जब आप अगले अभ्यास के लिए वापस आते हैं, तो आप स्थिति के बारे में थोड़े से बात कर सकते हैं।
  • विधि 4
    एक भाषण बनाएं

    आपकी कोच बताओ कि आप चरण 8 छोड़ रहे हैं
    1

    Video: Pep Guardiola's Top 10 Rules For Success [Football Coach]

    एक अच्छा विचार है कि भाषण तैयार हो। आप इसे अपने मन में याद रख सकते हैं या इसे लिख सकते हैं।
  • आपकी कोच बताओ कि आप चरण 9 से बाहर निकल रहे हैं
    2
    जब आप भाषण को याद या लिखते हैं, तो कोच पूछे जाने वाले प्रश्नों के बारे में सोचें, जैसे "क्यों?"," जब आप यह फैसला किया? "," बड़ी समस्याएं क्या हैं? "," क्या आपको कुछ पसंद नहीं है? "
  • आपकी कोच बताओ कि आप चरण 10 छोड़ रहे हैं
    3

    Video: TU NE SERAS PLUS JAMAIS PRÉCOCE APRES AVOIR REGARDE CECI

    एक बार जब आप भाषण खत्म कर देते हैं, तो उसे दरवाजे, एक कोट, एक कुर्सी, एक केला (या केला) या कुछ चीज को खोलकर अभ्यास करें।
  • विधि 5
    उसे बताओ

    आपकी कोच बताओ कि आप चरण 11 छोड़ रहे हैं
    1
    उसे बताए जाने से पहले, अपना आत्मविश्वास प्राप्त करें और कहें "मैं यह कर सकता हूं मैं मजबूत हूं। "

    युक्तियाँ

    • अगर इन चरणों में से कोई भी आपके लिए काम नहीं करता है, तो अपना सर्वश्रेष्ठ करें यह कोच को बताने में अधिक समय नहीं लगता है और, एक बार जब आप समाप्त हो जाते हैं, तो आपको अच्छा लगेगा!
    • एक बार आप समाप्त हो जाने के बाद कोच के साथ खुद को एक हाथ मिलाना दो। यह सम्मान दिखाता है और, कुछ तरह से, "धन्यवाद।"
    • कुछ डिब्बे आपको रिश्वत लेने की कोशिश करते हैं, लेकिन यदि आप उन्हें अपने कारण बताते हैं, तो वे इस बिंदु को समझेंगे।
    • यदि आप अत्यंत परेशान हैं, तो अपने पिता या अपनी मां ले जाएं या उससे पूछें यह तुम्हारी मदद करेगा, लेकिन आप खुद को मुख्य बातें कहना चाहिए जब आप बड़े होते हैं, तो आपके माता-पिता आपकी सभी समस्याओं के बारे में मार्गदर्शन करने के लिए नहीं होंगे।

    चेतावनी

    • यदि वह आपको एक सवाल पूछता है और आपके पास कोई जवाब नहीं है, तो वह नहीं सोचागा कि आप हारने जा रहे हैं और अगले अभ्यास में आपको देखने के लिए इंतजार करेंगे।
    • कोच पर चिल्लाना मत: यह आपको मुसीबत में मिल सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com