ekterya.com

खेल एजेंट को खारिज करने का तरीका

खेल एजेंट हमेशा क्या आप सबसे अच्छा सूट देखना चाहिए, लेकिन कभी कभी, उनके भारी काम का बोझ की वजह से है, तो आप अपने दायित्वों को अपने ग्राहकों की कुछ करने की उपेक्षा कर सकते हैं या बस क्या वे क्योंकि ऐसा करने में अच्छा नहीं कर रहे हैं अनुभव की कमी किसी भी मामले में, आप अपने एजेंट के साथ समस्या को हल करने के लिए यदि आप अपने काम से संतुष्ट नहीं हैं कोशिश कर सकते हैं, लेकिन अगर आप यह निर्धारित है कि सबसे अच्छा समाधान उसे सक्रिय किया जाता है, उसके साथ बैठक से पहले वास्तव में इस के लिए कारणों की पहचान करता है।

चरणों

भाग 1
एक खेल एजेंट आग

फायर एक स्पोर्ट्स एजेंट चरण 1 का चित्र
1
एक वकील का किराया चूंकि एथलीट्स अपने एजेंटों के साथ मनाते हैं, जो अनुबंध आमतौर पर काफी जटिल हैं (या अपमानजनक भी), सबसे अच्छा कार्य योजना का सुझाव देने के लिए अपने अनुबंध की समीक्षा करने के लिए वकील से पूछना सबसे अच्छा है और आपको सर्वोत्तम तरीके से सलाह दे सकता है अनुबंध समाप्त करने के लिए हालांकि, सावधान रहना वकील जिसे आप किराया अपने एजेंट या अन्य ग्राहकों है कि अपने एजेंट के साथ कोई संबंध नहीं है। यह सुनिश्चित करने के लिए भी महत्वपूर्ण है कि अपने एजेंट को खारिज करना आपके प्रतिनिधि के साथ अपने रोजगार संबंधों को बहुत प्रभावित नहीं कर रहा है, यदि आपके पास है, क्योंकि इन दो प्रकार के पेशेवरों का आमतौर पर निकटता से संबंध है, कुछ मामलों में, यह मुझे अनिवार्य रूप से उन्हें दोनों आग लगाना होगा।
  • वकील से अन्य एथलीटों के लिए सिफारिशों के लिए पूछें आप स्थानीय बार एसोसिएशन के साथ भी जांच कर सकते हैं, क्योंकि इसमें शायद एक रेफरल सेवा है जहां वे आपको उस कानूनी क्षेत्र में योग्य वकील के बारे में जानकारी देने के लिए अपनी कानूनी समस्या की प्रकृति के बारे में कुछ सवाल पूछते हैं।
  • फायर एक स्पोर्ट्स एजेंट चरण 2 नामक छवि
    2
    अपने अनुबंध को अच्छी तरह से जांचें इसमें उन परिस्थितियों को शामिल करना चाहिए जिसमें आप अपने एजेंट की सेवाओं के साथ वितरित कर सकते हैं, जिसे आमतौर पर कहा जाता है "विलुप्त होने का खंड"। इस प्रकार के खंड प्रत्येक अनुबंध के अनुसार काफी भिन्न होते हैं, इसलिए आपको सावधानीपूर्वक समीक्षा करें कि आपके में क्या दिखाई दे, ताकि आप जान सकें कि आपके एजेंट के साथ रोजगार संबंध समाप्त करने के आपके विकल्प क्या हैं। ये ऐसे तरीकों के कुछ उदाहरण हैं जिनमें इन खंडों को आम तौर पर लिखा जाता है:
  • "एथलीट समझता है कि दोनों पार्टियों के बीच रोजगार संबंध स्वैच्छिक है"। इस खंड में यह कहा गया है कि किसी भी पक्ष को किसी भी समय कोई सूचना भेजने या विशिष्ट कारणों के बिना किसी भी समय खारिज कर दिया जा सकता है।
  • "एथलीट समझता है कि किसी भी पक्ष ने समाप्ति की तारीख से 90 दिन पहले अधिसूचना के माध्यम से इस अनुबंध को समाप्त कर सकता है। यदि अनुबंध का समापन उचित कारणों के कारण होता है, तो या तो कोई भी पक्ष किसी भी प्रकार की अधिसूचना जारी किए बिना अनुबंध समाप्त कर सकता है"। इस खंड में यह बताया गया है कि एजेंट को उस तिथि के 90 दिन पहले बर्खास्त होने का नोटिस प्राप्त करना चाहिए, जिस पर यह प्रभावी होगा जब तक कि बर्खास्तगी के कारण उचित नहीं होते। जिन परिस्थितियों में एक बर्खास्तगी उचित है, उन्हें आमतौर पर एक ही अनुबंध या स्थानीय कानून द्वारा परिभाषित किया जाना चाहिए, लेकिन आमतौर पर दुरुपयोग, धोखाधड़ी और चोरी का
  • फायर ए स्पोर्ट्स एजेंट स्टेप 3 नामक छवि
    3
    बर्खास्तगी के लिए अपने कारणों का ध्यान रखें अपने एजेंट आग करने के लिए, तुम क्यों तुम क्या करने का फैसला किया है समझाने चाहिए, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप कुछ समय लगता है और कारण है कि विस्तार से उसे आग निर्णय करने के लिए आप का नेतृत्व किया लिखने के लिए ले लो।
  • उदाहरण के लिए, ऐसा लग सकता है कि आपने जितना पैसा कमाया है उतना नहीं किया है या ऐसा मामला हो सकता है कि आपके एजेंट के एक गंभीर गलती ने आपको एक स्पोर्ट्स टीम पर रिक्ति का भुगतान किया है।
  • फायर एक स्पोर्ट्स एजेंट चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने एजेंट के साथ मीटिंग शेड्यूल करें अपने एजेंट को ईमेल में आग लगाने के लिए प्रलोभन में न आना, इसे व्यक्तिगत रूप से करने से बचें। दूसरी ओर, यह आपके लिए सबसे अच्छा तरीका है कि आपके सभी संचार को आज तक पूरा किया गया है। उदाहरण के लिए, यदि वे मुख्य रूप से फोन पर बात करते थे, तो आपको इन तरीकों या व्यक्तिगत रूप से बैठक में उन्हें आग लगाना चाहिए।
  • अगर आपके एजेंट ने आपके साथ लंबे समय तक काम किया है, तो यह व्यक्ति में एक मीटिंग में भी करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि अगर आप इसे ईमेल द्वारा या यहां तक ​​कि ट्विटर द्वारा भी करते हैं, तो इससे आपको बुरा दिखाई देगा।
  • अपने एजेंट के साथ एक बैठक के लिए, उसे फोन पर फोन करें और उसे बताएं कि आपको एक महत्वपूर्ण बात के बारे में उससे बात करने की आवश्यकता है।
  • फायर एक स्पोर्ट्स एजेंट का शीर्षक चित्र 5
    5
    शांत रहो ध्यान रखें कि, ज़ाहिर है, बर्खास्तगी शायद आश्चर्यचकित होगी या अपने एजेंट को भी क्रोध करेगी और बैठक को बहुत गर्म करने के लिए कारण देगी इसलिए, आपको शांत रहना चाहिए ताकि आपका एजेंट ऐसा कर सके। निम्नलिखित अनुशंसाओं को ध्यान में रखें:
  • एक आरामदायक और खुली स्थिति में बैठो (यह है कि, अपने हथियार या पैर को पार करने या अपने शरीर की स्थिति में नहीं है, जिससे कि वह अपने एजेंट से दूर हो)
  • आंख में अपने एजेंट को देखो जब वह बोलता है और उसे बाधित न करें। इस तरह, आप उसे दिखाएंगे कि आप उसे सुनेंगे
  • अपने एजेंट के बोलने के बाद, उसने जो कहा, संक्षेप करें। यह उन्हें सुना होगा महसूस हो रहा है यदि आपका एजेंट स्पष्ट रूप से गुस्सा है, तो आप कह सकते हैं: "मुझे पता है कि आप नाराज हैं, लेकिन यही वह है जो मुझे सबसे अच्छा दिखता है"।
  • उसे कुछ ऐसा बता देना उचित नहीं है "मुझे पता है कि आपको कैसा महसूस होता है" या "तुम मेरे बिना बेहतर हो"। सबसे अच्छी बात यह है कि आप अपने एजेंट को अपने स्थान पर रखने की कोशिश किए बिना गुस्से का अनुभव कर सकते हैं और आपको लगता है कि आप समझते हैं।
  • फायर एक स्पोर्ट्स एजेंट चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने एजेंट को बताएं कि आप उसे आग लगाने जा रहे हैं। यह कहना ज़रूरी है "मैं तुम्हें आग लगाऊंगा" या "मैं अपने रोजगार संबंधों को समाप्त करना चाहता हूं" अपने सभी पत्रों के साथ इस तरह, आपका एजेंट किसी संदेह के बिना समझ सकता है कि आपके साथ अपना काम समाप्त हो गया है और समाधान खोजने की कोई संभावना नहीं है।
  • जब आप किसी को आग लगाते हैं, तो आपको सिर्फ इतना कहना नहीं चाहिए "मैं आपके साथ संतुष्ट नहीं हूं", क्योंकि इससे दूसरे व्यक्ति को लगता है कि वह अभी भी काम करने के लिए कुछ भी कर सकता है।
  • बिंदु पर जाएं आप कह सकते हैं: "मैं इस मुद्दे पर पहुंचेगा: मेरे पास बुरी खबर है मैंने फैसला किया है कि मैं आपकी सेवाओं के साथ स्पोर्ट्स एजेंट के रूप में वितरण करेगा"। इस तथ्य पर जोर देने के लिए कि निर्णय अघोषित है, अतीत में क्रियाओं का उपयोग करके बोलने का प्रयास करें।
  • फायर ए स्पोर्ट्स एजेंट चरण 7 नामक छवि
    7
    उसे एक पत्र भेजें आपके द्वारा एक पत्र के माध्यम से हुए वार्तालाप को संक्षेप करना महत्वपूर्ण है ताकि सभी लिखित में दर्ज हो जाएं। हालांकि बातचीत पूरी तरह से लिखे जाने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि पत्र बातचीत के सबसे महत्वपूर्ण बिंदुओं को संबोधित करता है।
  • पत्र शुरू करने का एक तरीका यह है: "मैं इस पत्र को शनिवार को हुई बैठक में अनुवर्ती पत्र लिखने के लिए लिखता हूं, जिसके माध्यम से मैंने अपने रोजगार संबंधों का निष्कर्ष निकाला था"।
  • यदि एजेंट आपके लिए कुछ काम करने की प्रक्रिया में था, जो अभी तक निष्कर्ष नहीं हुआ है, तो आपको उसे पत्र में अवश्य ही संबोधित करना चाहिए। उदाहरण के लिए, इस घटना में, कि बर्खास्त होने के समय, आपका एजेंट एक पदोन्नति अनुबंध के लिए बातचीत करने की प्रक्रिया में रहा है, आपको उसे सभी संबंधित कागजी कार्रवाई तक पहुंचने के लिए कहना चाहिए।
  • आप अपने एजेंट को अपनी फाइल की एक कॉपी देने के लिए पत्र के माध्यम से पूछ सकते हैं ताकि आप इसे अपने नए एजेंट को दे सकें।



  • फायर एक स्पोर्ट्स एजेंट चरण 8 के शीर्षक वाली छवि
    8
    अपने संघ के संपर्क में जाओ आप एक के हैं, तो आप स्थिति में संपर्क करने के लिए है कि अनुबंध है कि आप अपने एजेंट के साथ किया था आप के लिए अपमानजनक हो गया है चाहते हो सकता है, अपने एजेंट आप करने के लिए अपने प्रत्ययी दायित्वों के किसी भी उल्लंघन किया है या आप चोरी किया है कि या तो दूसरों ने निंदात्मक व्यवहार का प्रदर्शन किया है आपकी सदस्यता इस प्रकार की समस्या उत्पन्न होने पर संघ की सहायता करेगी। उदाहरण के लिए, आप अन्य लोगों को जो भी संघ के सदस्य हैं और यहां तक ​​कि पूरे संघ का हिस्सा के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करने के लिए काम कर रहे अपने एजेंट रख सकता है।
  • भाग 2
    एक नया एजेंट प्राप्त करें

    फायर एक स्पोर्ट्स एजेंट चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    अन्य एथलीटों के लिए सिफारिशों के लिए पूछें आप अन्य एथलीटों से पूछ सकते हैं यदि वे अपने एजेंटों की सिफारिश करेंगे, साथ ही अन्य पेशेवरों जैसे कि कोच के लिए सिफारिशें मांगेंगे।
    • वे सभी नामों को ध्यान में रखना सुनिश्चित करें ताकि आप उन्हें आगे की जांच कर सकें।
  • फायर ए स्पोर्ट्स एजेंट स्टेप 10 नाम वाली छवि

    Video: El Sargento De Hierro (Heartbreak Ridge) - Clint Eastwood - Langosto

    2
    खेल एजेंटों की एक निर्देशिका में खोजें पता लगाएँ कि आप जिस जगह पर रहते हैं, उसमें कुछ प्रकार की निर्देशिका है जिसमें सभी स्थानीय खेल एजेंटों की पूरी सूची शामिल है। सामान्य तौर पर, इस प्रकार की निर्देशिकाओं में आप प्रत्येक एजेंट (जैसे आपका ईमेल पता या वेबसाइट, अगर आपके पास है) की संपर्क जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, तो सीधे उन लोगों के साथ संवाद करने में सक्षम हो सकते हैं।
  • ध्यान रखें, हालांकि, यह संभव है कि इन प्रकार के डायरेक्टर्स में दिखाई देने वाले एजेंट केवल मुख्य स्थानीय खेल लीग के हैं।
  • इसके अलावा, यह भी संभव है कि आपको ये लिस्टिंग तक पहुंचने के लिए भुगतान करना होगा।
  • फायर एक स्पोर्ट्स एजेंट चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    सवाल में एजेंट से संपर्क करें आप उसे फोन करके फोन कर सकते हैं या उसे एक ईमेल भेज सकते हैं जिसका उल्लेख किया जा सकता है कि आपने अपना नाम कहां से लिया है (उदाहरण के लिए, एथलीट के नाम का उल्लेख करने वाले, जिसे आपने सिफारिश किया था)। उसके बाद, आप उसे समझा सकते हैं कि आप एक नए एजेंट की तलाश में हैं और उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ मिल सकता है।
  • ध्यान रखें कि जिन एजेंटों के साथ आप संवाद नहीं करते हैं वे आपके साथ काम करना चाहते हैं, क्योंकि कुछ केवल प्रसिद्ध एथलीटों तक ही सीमित हैं।
  • फिर भी, यह संभव है कि एजेंट वैसे भी आपसे सिफारिश कर सकता है कि वह आपके साथ काम करने को तैयार हैं।
  • फायर एक स्पोर्ट्स एजेंट स्टेप 12 नाम वाली छवि
    4
    अपनी पृष्ठभूमि की जांच करें यह महत्वपूर्ण है, क्योंकि इस प्रकार के श्रमिक संबंध में आँख बंद करके प्रवेश करना उचित नहीं है। इसलिए, जैसे ही कोई एजेंट आपके साथ काम करने में रुचि दिखाता है, वह अपनी पृष्ठभूमि की मूल जांच करता है। ये कुछ चीजें हैं जिन्हें आप अनुरोध कर सकते हैं:
  • संदर्भ: अपने कुछ ग्राहकों के नामों के लिए एजेंट से पूछें ताकि आप उन्हें कॉल कर सकते हैं और उनसे प्रश्न के बारे में एजेंट के संदर्भ के लिए पूछ सकते हैं।
  • उन अनुबंधों की सूचियां जो आपने सफलतापूर्वक बातचीत की हैं: आपको उन सभी अनुबंधों की एक सूची के लिए एजेंट से पूछने का अधिकार है ताकि आप उन शर्तों के बेहतर विचार प्राप्त कर सकें जिन्हें आप आम तौर पर काम करते हैं (उदाहरण के लिए, ठेके की अवधि , औसत वेतन, बोनस जिन्हें आप आमतौर पर प्राप्त करते हैं, आदि)।
  • फायर एक स्पोर्ट्स एजेंट चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: SCP-507 Reluctant Dimension Hopper | safe class | Humanoid / extradimensional SCP

    एजेंट से मिलो यह निर्धारित करने के लिए कि वे सफलतापूर्वक पृष्ठभूमि की जांच को पूरा करने के बाद अच्छी तरह से काम करेंगे, तो एक अनौपचारिक साक्षात्कार करने के लिए एजेंट के साथ एक व्यक्ति की बैठक में होना महत्वपूर्ण है।
  • यदि आपके पूर्व एजेंट के बारे में विशेष रूप से कुछ परेशान किया गया है, तो उसे नए एजेंट के बारे में बताने में संकोच न करें। उदाहरण के लिए, पूछें कि आप आम तौर पर अपने ग्राहकों से कैसे संवाद करते हैं और बताते हैं कि आपके पूर्व एजेंट ने कभी भी आपके ईमेल या कॉलों का जवाब नहीं दिया
  • एजेंट पर ध्यान दें अगर आपको लगता है कि यह ईमानदारी से लगता है तो देखें। यह महत्वपूर्ण है ताकि उनके बीच का विश्वास विकसित हो सके, जो एक अच्छा काम करने वाले रिश्ते का आधार है। उदाहरण के लिए, यह एक एजेंट है जो केवल आप के बारे में अच्छी बातें कहते हैं क्योंकि आप देख रहे हैं के लिए के लिए चुनते हैं उचित नहीं है एक है जो एक और अधिक यथार्थवादी तरीके से अपने क्षमता को समझा जा सकता है।
  • फायर ए स्पोर्ट्स एजेंट चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    6

    Video: को-ऑपरेटिव सोसाइटी ने ठगे दर्जनों लोग, करोड़ों लेकर सचिव फरार

    अपने वकील से सलाह लें कि एजेंट ने लिखा है कि प्रतिनिधित्व अनुबंध की सावधानीपूर्वक समीक्षा करें। इससे पहले कि आप इस पर हस्ताक्षर करें इससे पहले यह महत्वपूर्ण है कि आपका वकील निर्धारित कर सकता है कि कोई ऐसा शब्द है जो आपको उपयुक्त नहीं है।
  • आमतौर पर, प्रतिनिधित्व ठेके पते की फीस, भुगतान शेड्यूल, अनुबंध की अवधि और प्रतिनिधित्व के दायरे। यह भी पता करना महत्वपूर्ण है कि आप किसी विवाद की स्थिति में एक समझौते पर कैसे पहुंचेंगे (उदाहरण के लिए, एक बाहरी मध्यस्थ के साथ बैठक)।
  • आपको अनुबंध पर जल्द से जल्द हस्ताक्षर नहीं करना चाहिए आपके एजेंट को यह समझना चाहिए कि आपके वकील को अनुबंध की समीक्षा करने के लिए समय लेने की जरूरत है और जब आप यह सुनिश्चित करेंगे कि सब कुछ क्रम में है तो आप उससे संपर्क करेंगे। यदि आपका एजेंट तुरंत अनुबंध पर हस्ताक्षर करने पर जोर देता है, यह एक संकेत हो सकता है कि अनुबंध पूरी तरह आपके लिए अनुकूल नहीं हो सकता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com