ekterya.com

काम पर एक बुरे दिन से निपटने के लिए

काम पर एक बुरा दिन के साथ काम करने के तरीके का सुझाव दे कई लेख को लगता है कि जब एक दिन समाप्त हो जाती है, तो आप एक भ्रूण की स्थिति में घर जाने के अपने बिस्तर में कर्ल करने के लिए और आप काम जब सब में सब कुछ है, लेकिन क्या उन दिनों के बारे में भूल यह गलत हो जाता है और आप गलत नहीं जा सकते हैं या किसी से चिल्लाओ जो आप से दूर चलता है? यही कारण है कि जब आप वास्तव में मुकाबला तंत्र की जरूरत है, तो आप इस्पात की नसों छोटे बनाने के लिए और चलाने के लिए इच्छा पर काबू पाने के लिए मिलता है। यह अनुच्छेद एक बुरे दिन का सामना करने के लिए सुझाव प्रदान करता है, क्योंकि यह विकसित होता है।

चरणों

अपने सहकर्मियों के बीच आंदोलनकर्ताओं को पहचानें शीर्षक शीर्षक छवि 7
1
दबाव संकट के साथ डील करें स्वीकार करें कि कोई भी "सुपरपेनर" नहीं है और यह गलती तब होती है जब आप एक बार में बहुत ज्यादा करने की कोशिश करते हैं। समय की जल्दी के कारण किए गए गलतियों को दिल न लें, क्योंकि ये होने के लिए सामान्य है।
  • काम के साथ कोप नामित छवि चरण 2 में एक बुरा दिन है
    2
    सही व्यक्ति को सही काम करें। यदि आप एक स्वरूप बदलने के लिए कई समस्या है, तो कानूनी समस्याओं पैदा होती है और सहायता टीम से दूध की आपूर्ति (एक ही समय में सब!) के बारे में शिकायत, ऐसा नहीं है कि जगह में कम से कम नहीं और उस समय, एक जवाब देने के लिए उचित नहीं है । ऐसे लोगों को तत्काल कार्य सौंपें जो बेहतर जवाब दे सकते हैं प्रतिनिधि के लिए आपको प्रबंधक बनने की ज़रूरत नहीं है, आप इसे ट्रांसवर्स्ल तरीके से कर सकते हैं और उन सहयोगियों को कार्य सौंप सकते हैं जो इन समस्याओं से निपटने में सक्षम हैं।
  • काम के साथ क्रॉप शीर्षक वाला छवि चरण 3 में खराब दिन
    3

    Video: अगर सफलता पानी है तो मित्र के वेश में शत्रु को पहचानो : चाणक्य नीति | Chanakya Niti for Success

    बाथरूम जाओ और अपने आप को खोल दो। चाहे आप रोना, बैठकर, गहराई से, हवा में खिंचाव या पंच करना चाहते हैं, आपको इसे निजी में करना चाहिए यदि इसका अर्थ है कि किसी अन्य मंजिल पर बाथरूम जा रहा है, जहां कोई तुम्हें जानता है, तो करो! अगर आप बाथरूम में नहीं जाना चाहते हैं, तो बाहर से 5 से 10 मिनट के लिए ब्रेक लें।
  • Video: यदि पैसा कमाना है तो अमीरों की ये बातें सुन लें : SEE DESCRIPTION ALSO

    छवि शीर्षक पर छवि काम पर अपने अंतिम दिन जीवित 3 चरण
    4

    Video: गली गली चोर है - बॉलीवुड हिंदी कॉमेडी फिल्म - अक्षय खन्ना, श्रीया सरन, मुगधा गोडसे, अन्नू कपूर

    मदद के लिए पूछें खुद को सोचने की शिकायत मत करो कि दुनिया आपके चारों तरफ गिर रही है। अगर आपको कुछ समझ में नहीं आता है, तो आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं या आपको उम्मीद से ज्यादा मुश्किल है, आपको मदद मांगने के लिए शर्मिंदा नहीं होना पड़ेगा दूसरों के लिए उस के लिए वहाँ रहे हैं यह भयानक यह है कि कोई व्यक्ति सहायता की तलाश नहीं करता है और फिर उसे डर लगता है



  • काम पर बुरा दिन होने के साथ कोप शीर्षक छवि 5 चरण
    5
    जल्दी घर जाना अगर आपके पास औचित्य है यदि एक दिन यह खराब हो जाता है क्योंकि आप कई घरेलू समस्याओं लाए हैं, कभी-कभी कुछ भी इसे ठीक नहीं करेगा। कुछ लोगों के लिए, काम घर की समस्याओं से बच निकलता है, लेकिन कभी-कभी, यहां तक ​​कि उनके लिए भी, एक व्यक्तिगत समस्या की विशालता काम करने के लिए भूल जाने में बहुत अधिक है यदि आप थके हुए हैं, तो आप रोना चाहते हैं, आप दुखी हैं और विस्फोट करने के बारे में और अनुपयुक्त बातें कहने के लिए, आपकी अनुमति के लिए पूछना और अपनी समस्याओं को हल करने के लिए घर जाना बेहतर है।
  • काम पर बुरा दिन होने के साथ कोप शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    व्यंग्यात्मक टिप्पणियां दिल से न लें अगर आपके पास बुरा दिन है क्योंकि किसी ने आपके बारे में कुछ बदसूरत बोला, मुस्कुराहट और अपमान किया है आपको उन सहयोगियों की बेकार या कठोर टिप्पणियों को बहुत महत्व देना नहीं चाहिए जिनके पास असामाजिक, दुखी या अप्रिय होने की स्थिति है। उनको समझाने के लिए कहें, उनके दृष्टिकोण से, सही नहीं है और उनसे पूछें कि आप इसे सुधारने के लिए क्या कर सकते हैं।
  • काम शीर्षक पर छवि अपना अंतिम दिन काम चरण 4
    7
    अन्य लोगों से बात करें अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए जानें सब कुछ बाहर आओ, क्योंकि अन्यथा, नफरत आपके अंदर हमेशा के लिए रहेगी।
  • आपका काम प्लेसमेंट बचने वाला शीर्षक चित्र 6
    8
    इस तथ्य को स्वीकार करें कि हर दिन आप भाग्यशाली नहीं होंगे हालांकि, खुश होने का चयन करें
  • युक्तियाँ

    • केवल आप को सुधारने के लिए क्या करने जा रहे हैं पर ध्यान केंद्रित करें समय बर्बाद मत करो कैसे दूसरों को खुश करने के लिए
    • अपने करियर के दायरे को बदलने के लिए शर्मिंदा मत हो यदि आपके पास बुरे दिन अक्सर होते हैं क्योंकि आपको लगता है कि आप फिट नहीं हैं या आपको ब्याज की कमी है, ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि आपने अपना कैरियर गलत चुना और यह आपके प्रकार की सोच से मेल नहीं खाता। अगर यह मूल कारण है, तो करियर बदलने के लिए सलाह लीजिए।
    • यदि आप बुरे दिनों के साथ जारी रखते हैं, तो आपको शायद एक नई नौकरी में बदलाव करने पर विचार करना पड़ता है, जहां आप अपने आत्मसम्मान या अपने आनन्द को खराब नहीं करते हैं
    • याद रखें कि कल एक बेहतर दिन होगा और आपके पास संभवतः चीजों पर बेहतर दृष्टिकोण है।
    • जीवन उन चीजों को करने में होता है जिन्हें आप नहीं करना चाहते। इसलिए यदि आप कुछ हासिल करना चाहते हैं, तो इसे दबाएं, अपने आप को समझें कि यह समस्या आपको नहीं मार देगी और आगे बढ़ेगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com