ekterya.com

सैन्य प्रशिक्षण कैसे बचें

यहां हम आपको बताएंगे कि कैसे सैन्य प्रशिक्षण / बुनियादी प्रशिक्षण से बचें और सार्जेंट के नकारात्मक ध्यान से बचें। जाहिर है, प्रशिक्षण से बचने के लिए पहला कदम यह है कि आप एक सैनिक होना चाहिए

चरणों

Video: The "Truth" Finally Revealed Behind Sunspot Solar Observatory FBI Shutdown? & Strange UFOs 9/18/2018

मेक इट विथ मिलिट्री बूट कैंप चरण 1
1
सुनो और ध्यान देना यह आसान लग सकता है, लेकिन सार्जेंट आपको थोड़े समय में कई आदेश बताएंगे। अगर आप हाई स्कूल में हैं तो नौ कैडेट्स, जेआरटीटीसी या सिविल एयर पेट्रोल आपकी सहायता कर सकते हैं। साथ ही, जब आप ट्रेनिंग सेजेंट्स को मिलते हैं, तो आपके आस-पास कई गतिविधियां होती हैं। कुछ रंगरूटों को पुश-अप करना होगा जबकि अन्य लोग अपनी जगह पर चलेंगे। सुनिश्चित करें कि आप केवल प्रशिक्षण सेजेंट सुनते हैं और अन्य कैडेट्स नहीं। कुछ लोग दिखाएंगे कि सार्जेंट क्या चाहता है और उनका पालन करने के लिए अन्य कैडेटों को आदेश देगा। उनको मत सुनो, बस अपनी ट्रेनिंग सार्जेंट को सुनो
  • मेक इट विथ मिलिट्री बूट कैंप चरण 2
    2
    अपने सभी गतिविधियों में सुरक्षित रूप से कार्य करें यदि प्रशिक्षण सार्जेंट आपको अपने रैंक के लिए पूछता है, तो इसे कम आवाज में मत कहो। इसके बजाय, एक सांस लें और अपनी प्रतिक्रिया "विस्फोट करें।" प्रशिक्षण सार्जेंट प्रेरित और आश्वस्त लोगों की तलाश करते हैं - यह एक व्यक्ति की ताकत को परिभाषित करता है
  • मेक इट विथ मिलिट्री बूट कैंप चरण 3
    3
    हताशा के लक्षण न देखें प्रशिक्षण सार्जेंट आपको ऐसे कार्यों देंगे जो विफल करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। जब आप असफल हो जाते हैं, तो आपको टूटा लगता है और जब आप टूटे हुए लगता है तो आप एक नए व्यक्ति के रूप में उभरने में सक्षम हैं। मूल रूप से आप अपने नागरिक रवैया को तोड़ रहे हैं और सैनिक बन रहे हैं। यह आसान नहीं है, कम से कम यह संयुक्त राज्य अमेरिका की सेना के भीतर नहीं है यहां तक ​​कि जब आप अपने छिपकली 500 की सीमा तक पहुंचने के बारे में मंजिल पर हैं, तो जारी रखें और प्रेरित रहें।
  • मेक इट विथ मिलिट्री बूट कैंप चरण 4
    4
    पूरी छवि देखें अगर आप अपने बुनियादी प्रशिक्षण में जा रहे हैं, तो यह सब आपको डरा सकती है, ऐसा होने न दें। बुनियादी प्रशिक्षण एक कठिन अनुभव है, लेकिन यह हमेशा के लिए अंतिम नहीं है। जब आप अपना प्रशिक्षण पूरा करते हैं तो आपको लगेगा कि आपने कुछ अच्छी तरह से योग्य तरीके से हासिल किया है और आप पूरी तरह से गर्व महसूस करेंगे।



  • मेक इट विथ मिलिट्री बूट कैंप चरण 5
    5
    प्रशिक्षण सार्जेंट भी इंसान हैं और यहां तक ​​कि अगर आप इस पर विश्वास नहीं करते हैं, तो वे आपकी मदद करने के लिए हैं। वे आप को अपने देश की रक्षा के सदस्य बनने के लिए एक नागरिक बनने से बदलने के प्रभारी हैं। सार्जेंटों को भी कठोर प्रशिक्षण का सामना करना पड़ता है कि वे क्या हैं। वे आपके मूल प्रशिक्षण में पहले से ही कई बार टूट चुके हैं, इसलिए वे पहले से ही जानते हैं कि यह कैसा लगता है।
  • मेक इट विथ मिलिट्री बूट कैंप चरण 6

    Video: US Military Skydive Training VR

    6
    प्रशिक्षण सार्जेंट के मित्र बनने की तलाश मत करो यदि प्रशिक्षण सार्जेंट अपनी नौकरी को अच्छी तरह से करते हैं, तो आप बिना प्रशिक्षण के शिविर को छोड़ेंगे कि क्या आपको वह पसंद है या नहीं। अपने प्रशिक्षण सार्जेंट को चोट पहुंचाने की कोशिश न करें यदि आप करते हैं, तो यह आपके खिलाफ अन्य कैडेटों को लगाएगा। अपने सहकर्मियों की सहायता और सहायता के बिना, निम्नलिखित महीनों के दौरान आप बहुत अकेला महसूस करेंगे।
  • मेक इट विथ मिलिट्री बूट कैंप चरण 7
    7
    सार्जेंट ट्रेनिंग टोट पर प्रयास न करें यह स्पष्ट होना चाहिए। आप जो इंतजार कर रहे हैं, वह आपको भुगतना नहीं चाहती है, चाहे आपकी टोपी को कितना मजेदार बना दिया जाए।
  • मेक इट विथ मिलिट्री बूट कैंप चरण 8
    8
    यदि आप एक सैन्य बच्चे थे तो यह बहुत मददगार हो सकता है, क्योंकि आप मिलिशिया के जीवन के लिए इस्तेमाल होंगे।
  • युक्तियाँ

    • प्रशिक्षण प्रशिक्षकों के साथ न आंखों से संपर्क न करें जब तक कि वे सीधे आपसे बात न करें। (वायु सेना के प्रशिक्षण में दृश्य संपर्क आवश्यक है।)
    • यदि आप अपने प्रशिक्षण के किसी भी क्षेत्र (उदाहरण के लिए, शारीरिक शक्ति, चलते हुए, हमले की गतिविधियों) में कमजोर हैं, तो अभ्यास और सुधार करने में कुछ समय बिताएं।
    • हर कोई एक नौकरी होना चाहिए किसी को ढूँढें जो जूते को चमकाने में सबसे अच्छा है और उसे हर किसी के जूते चमकाने उन रंगरूटों को ढूंढें जो जानते हैं कि बेड कैसे अच्छी तरह से बनाने के लिए और एक समूह को ऐसा करने के लिए इकट्ठा करना। किसी ऐसे व्यक्ति को खोजें जो अंडरवियर को 6 गुना, आदि में जोड़ सकता है। यह आपको प्रशिक्षण के अंत में सम्मान के साथ स्नातक बनाता है।
    • जब आप एक प्रशिक्षण प्रशिक्षक के पास चले जाते हैं, तो अपने चेहरे पर दृढ़ संकल्प की कोशिश करें और आंखों में सीधे न देखें। हमेशा देखो कि आप कुछ को मारने के बारे में हैं और हमेशा उस पर हमला करते हैं जो आपको करने के लिए कहा जाता है जैसे कि आपका जीवन उस पर निर्भर था।
    • जब आप चलते चलते हैं (आप प्रशिक्षण में बहुत अधिक भाग लेते हैं), एक गहरी सांस लेते हैं और अपने पक्षों की जगह पर ध्यान दें। कभी नीचे न देखें यदि आप ऐसा कर सकते हैं तो क्षितिज का पता लगाएं, घर पर सोचें और सांस लें। यदि आप दूसरे सप्ताह के अंत में अच्छी तरह से अभ्यास करते हैं, तो आप बिना किसी समस्या के चलने तक चला सकते हैं।
    • चर्च में जाओ प्रशिक्षण प्रशिक्षक आमतौर पर वहां नहीं हैं और न ही सैन्य प्रशिक्षण वातावरण भी है। यहां तक ​​कि अगर आप एक विंका हैं, तो आपके लिए जगह हो सकती है। यह एक समय है, आनंद लें
    • उन्हें आपको परेशान न करें वे आपके मालिक नहीं हैं यदि आप विरोध करने में असमर्थ हैं तो हमेशा बचने के तरीके हैं चिकित्सा कारणों के अलावा, आमतौर पर अगर कोई व्यक्ति पर्याप्त निर्धारित होता है और कुछ दिनों के लिए चिल्लाने की बात नहीं करता है, तो आप प्रशिक्षण से बाहर निकल सकते हैं। यह आसान नहीं है लेकिन अगर आप बुनियादी बातों से बचने का प्रबंधन करते हैं और अभी भी बाहर निकलना चाहते हैं, तो अपने तकनीकी स्कूल को अस्वीकार कर दें। इससे आप तनाव को नियंत्रित कर देंगे और चीखों से पीड़ित नहीं होंगे। यदि आप तकनीकी स्कूल पास करते हैं और आप जाना चाहते हैं, तो आप अपने पहले आधार का अनुरोध कर सकते हैं, 5-स्तर के प्रशिक्षण में विफल यह आपको बाहर भी छोड़ देगा, लेकिन इसे दो बार कोशिश करने के बाद
    • कभी झूठ, कभी नहीं, किसी को भी मिलिशिया के भीतर आप जिस चीज पर भरोसा करते हैं, वह आपका सम्मान का शब्द है। आपको हर किसी को अविश्वास करने की ज़रूरत ही एक चीज है जो आपके साथी रंगरूटों के लिए एक सरल झूठ या गलत कार्य है और आप अकेले ही रहेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com