ekterya.com

एक वृद्धावस्था में कैसे काम करें

एक नर्सिंग होम में कार्य करने के लिए एक विशेष प्रकार के व्यक्ति की आवश्यकता होती है। आपको एक व्यक्ति होना चाहिए जो परवाह करता है और संवेदनशील होता है आपको दूसरों के प्रति करुणा और सहानुभूति की जरूरत है, लेकिन आपको अपने काम से खुद को अलग करना सीखना होगा। कभी-कभी यह उन्मत्त है और आप इसे खड़े होने में सक्षम होना चाहिए। वृद्ध व्यक्तियों को सभी को अच्छी तरह से काम करने की ज़रूरत होती है ताकि वे जीने के लिए अच्छी जगह बन सकें।

चरणों

वर्क इन ए नर्सिंग होम चरण 1
1
सोचें कि आप कहां फिट हो सकते हैं एक नर्सिंग होम में बहुत से काम हैं रसोई, नर्स या प्रशासक में नौकरियां हैं एक नर्स के रूप में काम करने के लिए, आपको एक लाइसेंस की ज़रूरत है जिसे आप कुछ कक्षाएं पूरी कर प्राप्त करेंगे, जो आपको अधिक समय ले जाएगा रसोई में प्रशिक्षण या आवश्यक शर्तें नहीं होती हैं।
  • Video: वृद्धावस्था में धर्म और परिवार में कैसे सामंजस्य बनायें?

    वर्क इन ए नर्सिंग होम स्टेप 2 नामक छवि
    2

    Video: How to see the pension list || पेंशन सूची मोबाइल से कैसे देखें || by Online job

    आप चाहते हैं कि नौकरी के लिए आवेदन करें किसी भी नौकरी पाने के लिए, आपको एक साक्षात्कार के माध्यम से आवेदन करने और जाने की आवश्यकता होगी। अपने आवेदन को कई जगहों पर सबमिट करें और उन्हें कॉल करने के लिए प्रतीक्षा करें। जराचिकित्सा हमेशा लोगों की मदद के लिए दिखता है, इसलिए उन्हें आपको बुलाए जाने में विलंब नहीं होना चाहिए।
  • वर्क इन ए नर्सिंग होम चरण 3
    3



    अपना काम अच्छी तरह जानें किसी भी वृद्धावस्था में सफल होने के लिए, आपको अपने काम को अच्छी तरह से पता होना चाहिए। अपने कार्यों और जिम्मेदारियों को जानें और उन्हें हमेशा ध्यान में रखें
  • वर्क इन ए नर्सिंग होम स्टेप 4 नामक छवि
    4
    निवासियों से मिलो जो लोग इन जगहों पर रहते हैं, उनके पास आमतौर पर परिवार नहीं होते हैं वे अकेले महसूस करते हैं और एक गर्म मुस्कान और एक सरल हैलो, दिन को रोशन कर सकते हैं अपने नाम और आदतों को सीखना आपकी नौकरी आसान हो सकती है और आपका दिन बेहतर हो सकता है
  • वर्क इन ए नर्सिंग होम चरण 5
    5
    अपने काम को प्यार करो अपने काम का आनंद लेने के लिए और वहाँ अपना समय पर अफसोस नहीं है, आपको इसे प्यार करना चाहिए। आपको अपनी नौकरी में अच्छा होना चाहिए और लोगों से प्यार करना चाहिए। काम कभी-कभी मुश्किल होता है, निवासियों को आपकी ज़रूरत होती है और आपको दयालु होना चाहिए। यदि आप अपने काम से प्यार करते हैं, तो वह आपसे प्यार करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • काम को प्रभावित न करें निवासियों की भावनाओं वाले लोग हैं और कभी-कभी वे नाराज होते हैं। वे आपके लिए इसके साथ भुगतान कर सकते हैं, लेकिन निश्चित रूप से दस में से नौ गुणा यह आपकी गलती नहीं है निवासियों को अक्सर परेशान होते हैं क्योंकि वे उन चीजों को नहीं कर सकते जो वे पहले कर सकते थे। इसे आपको प्रभावित न करें
    • अप्रत्याशित की अपेक्षा करें यहां तक ​​कि जब आपको लगता है कि आपका दिन पूरी तरह से योजनाबद्ध है, तो एक पल में एक बदलाव हो सकता है। आपको परिवर्तनों के अनुकूल होने और दबाव के साथ काम करने की आवश्यकता होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com