ekterya.com

किशोरों के लिए सोते हैं जो असुविधाजनक होते हैं

यह समझ में आता है कि आपको कैसा महसूस होता है चिंता की भावना यह है कि कोई आपको देख रहा है या फर्श बोर्डों से चिल्ला रहा है। हर किसी के पास है, विशेष रूप से लड़कियों के बीच 13 से 17 साल की उम्र। मानो, यह हर समय होता है यह सामान्य से कुछ भी नहीं है यह अनुशंसा की जाती है कि आप इस पर ध्यान न दें क्योंकि यही है जो हर कोई करता है

चरणों

असुविधाजनक चरण 1 के लिए पतन सो ट्यूशन नाम वाला छवि
1
अपने पर्यावरण या कुछ चीज के बारे में मत सोचो इसे करने से आपको डरा लगेगा और आपका शरीर तनावग्रस्त हो जाएगा, जो आपकी नींद दूर करेगा या न ही सोएगा। एक टिप: बस इसे अनदेखा करें या एक बहाना बनाओ "यह सिर्फ एक बिल्ली है"- यदि आपके पास एक नहीं है, तो सोचें कि आपके माता-पिता बाथरूम में जाना चाहते हैं या रसोई घर में गिलास पानी लेना चाहते हैं, कुछ ऐसा है जो आपको शांत करता है।
  • असुविधाजनक चरण 2 के लिए पतन सो फ़ॉर टीन्स नाम वाला छवि
    2
    क्या आप अंधेरे से डरते हैं? बहुत से लोग उसे डरते हैं एक टिप पर रोशनी छोड़ना है, अपने अंधा या खिड़की खोलना है, या जब भी रोशनी बाहर निकलती है, तो जल्दी बिस्तर पर जाना चाहिए। "डर" होने से आपकी कल्पना को अनवरत होता है और आपको एक व्यक्ति को हल्का नींद के साथ बनाता है, जब आपके "डर" आपको जगाएंगे।
  • असुविधाजनक चरण 3 के लिए Fall नींद के लिए शीर्षक वाले चित्र
    3
    क्या आप उस जगह के लिए इस्तेमाल नहीं करते जहां आप सोते हैं?बहुत से लोग किसी और के घर पर सोते रहते हैं, एक नए घर में जाना या चाल कभी-कभी, ऐसे ध्वनियां, शोर या रोशनी होती हैं जो आपको डरा देते हैं चाल विभिन्न चीजों से निपटने के लिए है। एक रात, वह अंधा के साथ सोता खुला। अगला, एक प्रकाश का उपयोग करें - फिर earplugs का उपयोग करें। सोने का सबसे अच्छा तरीका खोजें जब आप किसी और के घर पर सोते हैं, तो सोचें कि आपका दोस्त कैसे डराता है
  • असुविधाजनक चरण 4 के लिए Fall नींद के लिए शीर्षक वाली छवि
    4
    क्या आपको अच्छा नहीं लगता?भावना पर काबू पाने के लिए कुछ सुझाव पेट के लिए पटाखे खा रहे हैं, दवाओं का उपयोग कर, पढ़ने के लिए या जुकाम के इलाज के लिए चारों ओर घूमते हैं (मदद साइनस भीड़ कम) और कैसे आप sientas- एक प्रशंसक का उपयोग करने में मदद मिल सकती पर निर्भर करता है कंबल का उपयोग करें। एक गर्म कंबल के नीचे होना अच्छा है, लेकिन प्रशंसक अपने चेहरे पर सीधे उड़ाने के साथ।
  • Video: 2013-07-29 Upgrade Yourself into a Very Noble, Self-Sacrifice Being

    असुविधाजनक चरण 5 के लिए Fall नींद के लिए शीर्षक वाली छवि
    5
    क्या आपको तापमान के साथ समस्याएं हैं?गर्मियों में, आप पसीना, चिपचिपा, पसीने से और गर्म महसूस कर सकते हैं - जबकि सर्दियों में, ठंड, जाग, ठंड और अकेले। हालांकि, गिरावट और वसंत में आप अच्छा महसूस कर सकते हैं। कमरे को गर्म या शांत करने के लिए खिड़कियों या अंधा खोलें या बंद करें कभी-कभी, आप सो नहीं सकते क्योंकि आप उस तापमान पर इस्तेमाल नहीं करते हैं
  • Video: स्लिप डिस्क’ से हैं परेशान, तो करें योगासन l Yoga For Back Pain And Slip Disc,

    असुविधाजनक कदम चरण 6

    Video: How To Give Yourself A Fever | Overnight Method

    6
    क्या आप अपने इलेक्ट्रॉनिक उपकरण के साथ बहुत समय बिताते हैं?तो आप यूट्यूब, सिम्स, मनीक्राफ्ट, फेसबुक, ट्विटर, गूगल इत्यादि के लिए गए हैं। एक लंबे समय के लिए? शायद आपके टेबलेट या फोन से पढ़ रहे हैं? सुनिश्चित करें कि आपका कमरा पूरी तरह से अंधेरा है, इसलिए आप अपने इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को सक्रिय करने के लिए परीक्षा नहीं लेंगे। सब कुछ बंद करो ताकि आप जान सकें कि अगर आप कुछ के साथ खेलना चाहते हैं, तो आपको इंतजार करना होगा। विस्मयकारी, डरावना, अजीब या प्रतिकारक कुछ भी मत खेलो, देखना या सुनो, क्योंकि इससे आपके मस्तिष्क के विचारों को लगाया जाता है।
  • असुविधाजनक चरण 7 के लिए पतन सो फ़ॉर टीन्स नाम वाला छवि
    7



    क्या आपको ऑनलाइन होने की आवश्यकता है?तो क्या आप नेटफ्लिक्स देखना चाहते हैं क्योंकि आप सो नहीं सकते हैं? स्क्रीन की चमक कम करें ताकि यह आपकी आंखों और मात्रा को नुकसान नहीं पहुंचा सके। इसे लोड करने से बचें ताकि अगर यह खत्म हो जाए, तो आपको इसे पुन: उत्पन्न नहीं करना होगा।
  • असुविधाजनक चरण 8 के लिए पतन सो ट्यूशन नाम वाला छवि शीर्षक
    8
    क्या पालतू या जानवर आपको जागते रहते हैं?क्या पड़ोसी का नया पिल्ला आपको अपने लगातार भौंकने से जागता रहता है? शटर और खिड़कियां बंद करें! वे प्रकाश और ध्वनि को ब्लॉक करते हैं इयरप्लग या इयरफ़ोन का उपयोग करें अपने पड़ोसी के बारे में अपने कुत्ते के बारे में बात करें, आपको पता चल जाएगा कि आपका कुत्ता एक समस्या है।
  • असुविधाजनक चरण 9 के लिए Fall नींद के लिए शीर्षक वाले चित्र
    9
    तुम सो नहीं सकते हो? क्या आपको लगता है कि आप लगातार घड़ी देखते हैं? क्या आपने सब कुछ करने की कोशिश की है? क्या आप गोलियां, दूध, पानी और यहां तक ​​कि ऐडविल का उपयोग करने के लिए बाहर दस्तक? मैलाटोनिन का प्रयोग करें, एक हार्मोन जो आपके शरीर को स्वाभाविक रूप से पैदा होता है और आप सोते समय एक बार जागने से रोकता है। बिस्तर पर जाने से पहले मत खाओ बिस्तर पर जाने से पहले स्नान न करें, पढ़ने या न लें।
  • असुविधाजनक चरण 10 के लिए पतन सो ट्यूशन नाम वाला छवि
    10
    क्या आपको सोने के लिए एक अच्छी जगह नहीं मिल सकती? क्या आप परेशान या पीड़ा महसूस करते हैं, या आप बस असुविधाजनक हैं? एक बेहतर गद्दा और / या तकिए जाओ, कंबल के साथ खुद को मदद, धीरे-धीरे स्थिति बदलने, प्रत्येक स्थान पर कम से कम पांच मिनट रहने ताकि आप जानते हैं कि कैसे वह वास्तव में महसूस करता है।
  • असुविधाजनक चरण 11 के लिए पतन सो ट्यूशन नाम वाला छवि
    11
    क्या आप लेखक की तरह हैं? आप Netflix, फेसबुक, Tumblr, Instagram, बेल की तरह किसी भी वेबसाइट ऑनलाइन देख या यादृच्छिक तथ्यों देख जागते रहने। कभी-कभी आप क्योंकि आप पूरी तरह से जाग रहे हैं या जगह बहुत oscuro.A यहाँ कुछ सुझाव दिए गए हैं सो सकते नहीं: सबसे पहले, अपनी सीमा पता है, अपना समय बुद्धिमानी से नियंत्रित करता है और आगे की योजना अपना समय dormir.Segundo, बैटरी जाने आपका डिवाइस डाउनलोड किया गया है। इसे फिर से सक्रिय करने के लिए प्रलोभन से बचने और इस तरह सो जाना पड़ता है। तीसरा, अपने कमरे से बाहर रहो, थोड़ी देर के लिए घूमते रहो और थका हुआ हो। चौथा, धीरे धीरे सो जाओ और अपना मन भटकने की कोशिश करो पांचवां,, प्रकाश और ध्वनि के निम्न स्तर का उपयोग के रूप में यह दिन के दौरान रात भर आपके लिए बेहतर है, लेकिन कष्टप्रद है। इसके अलावा, एक के बजाय एक असली किताब या किसी अन्य साइट Wattpad similar.Sexto पढ़ने की कोशिश,, धुन किसी स्टेशन के रेडियो चालू मात्रा कम रखें ताकि आप सुन सकते हैं, लेकिन समझ में नहीं आता। यह सफेद शोर की तरह कार्य करता है ऐसे कुछ अनुप्रयोग हैं जो समान कार्य करते हैं।
  • असुविधाजनक चरण 12 के लिए Fall नींद के लिए शीर्षक वाली छवि
    12
    आप सो रहे थे, लेकिन आप जाग गए क्योंकि आपने शोर सुना है! अब आप वापस सोने के लिए नहीं जा सकते! जितना संभव हो उतना कम न करें, अपने मस्तिष्क को कोई काम न दें। घड़ी को मत देखो, आप बाथरूम में जा सकते हैं या एक पेय ले सकते हैं। बहुत कम करें, लेकिन कभी भी एक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की तलाश न करें क्योंकि यह आपके इंद्रियों को उत्तेजित करता है। मत जाओ या अपने माता-पिता के साथ बिस्तर में मत जाओ!
  • युक्तियाँ

    • बिस्तर पर जाने की कोशिश करें, जब सब जाग रहे हों या जब दूसरे भी बिस्तर पर जाने की कोशिश करें। यह आपके melatonin लेने के लिए एक अच्छा समय है एक किताब पढ़ने की कोशिश करें, क्योंकि आपका दिमाग इसके लिए काम करता है, इसे बेकार चीज़ों से दूर रखें और आपको बाद में सो रहे हैं।

    चेतावनी

    • डॉक्टर से परामर्श के बिना कोई दवा न लें इसे बिना किए दवाएं कभी भी न लें।
    • अपनी सीमा जानें लगातार 12 बजे तक न रहें मीटर। एक पूरे वर्ष या कुछ इसी तरह, यदि आप करते हैं ... एक डॉक्टर से मिलने
    • अपने माता-पिता, अभिभावक या जो भी आपकी देखभाल करता है उससे बात करें
    • बस इन साइटों पर भरोसा न करें, अपने व्यक्तिगत अनुभव का उपयोग करें और अपने डॉक्टर से बात करें सब कुछ आपके स्वास्थ्य के लिए है

    Video: The Great Gildersleeve: Christmas Eve Program / New Year's Eve / Gildy Is Sued

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक बिस्तर
    • कुछ कंबल
    • एक प्रशंसक
    • कान प्लग (वैकल्पिक)
    • खिड़की (यह अच्छा है यह है)
    • तकियों (वैकल्पिक)
    • आवेदन "सफेद शोर" या एक रेडियो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com