ekterya.com

नग्न होने के नाते अक्सर परिवार के साथ रहना

हर कोई अपनी त्वचा में सहज महसूस करना चाहता है दरअसल, कुछ लोग इतने आरामदायक महसूस करते हैं जब वे नग्न हो जाते हैं कि वे खुद को कवर नहीं करना चाहते हैं! नंगा होना पूर्णतः स्वाभाविक है और कुछ स्वास्थ्य लाभों से भी संबंधित है। हालांकि, यदि आपके द्वारा अन्य रिश्तेदारों के साथ रहने वाले स्थान को साझा करते हैं तो आपके प्रदर्शनकारी व्यवहार को समझना मुश्किल हो सकता है यदि आप अपने जन्म के कपड़े को अधिक बार मॉडलिंग के बारे में सोचते हैं, तो आपको पहले यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके आस-पास के लोग इसके साथ सहज महसूस करें। उसके बाद, आप खुद को मुक्त करने के तरीके पा सकते हैं और साथ ही आपकी गोपनीयता को बनाए रख सकते हैं।

चरणों

भाग 1
नग्न चलने के अवसरों का पता लगाएं

छवि बेज नेक अधिक अक्सर परिवार के साथ रहते हुए चरण 1
1
सो जाओ नग्न नग्न सोने से शुरू करो यह करना उतना असामान्य नहीं है जितना संभवतः आपको लगता है। बहुत से लोग रात में सोते समय मुफ़्त महसूस करते हैं यदि आप अपने कमरे को किसी अन्य व्यक्ति के साथ साझा करते हैं, तो आप अपने कपड़े पहनने से पहले सावधान रहें शायद आपको अपने रूममेट से उस बात के बारे में बात करनी चाहिए जिससे आप यह जान सकें कि क्या वह सोएगा कि क्या वह परेशान हो सकता है कि आप अपने कमरे में नग्न हैं।
  • नग्न सो रही है जब आप सोते समय कूलर और आराम से रह सकते हैं।
  • छवि बेज नेक अधिक अक्सर जबकि परिवार के साथ रहने चरण 2
    2
    घर में कोई नहीं है जब घर का कपड़ा उतारना पल का फायदा उठाओ, जब घर पर कोई भी आपका कपड़े नहीं ले सकता है किसी को अपमानजनक होने के बारे में चिंता किए बिना आप जितना चाहें उतना जगह भटकना सकते हैं बस सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि जब वे असुविधाजनक आश्चर्य से बचने के लिए सभी वापस आएंगे
  • आप जब तक सब कुछ सोते हैं तब तक इंतजार कर सकते हैं, ताकि आप अपने कपड़े निकाल सकें।
  • खिड़कियों को छोड़ने से बचें जब आप घर पर नग्न होते हैं। प्राकृतिक चलने और पड़ोसियों के लिए एक शो देने के बीच में एक बड़ा अंतर है
  • छवि शीर्षक बे नंगे अधिक अक्सर परिवार के साथ रहने जबकि चरण 3
    3
    अपना कमरा "नग्नता के लिए क्षेत्र" बनाएं यदि आपके पास अपना कमरा है, तो दूसरों को पता चले कि जब आप अकेले हों, तो आप नग्न होने को पसंद करते हैं। आप संकेत दे सकते हैं कि यदि आप अपने कमरे में दरवाजे बंद कर रहे हैं, तो आप शायद नग्न हैं। आप अपने परिवार के सदस्यों को नग्न चलने के लिए और अप्रत्याशित रूप से अपने कमरे में प्रवेश करने के बजाय दरवाजे पर दस्तक करने के लिए कह सकते हैं।
  • अपने परिवार के गोपनीयता मानकों के आधार पर, जब आप अपने शरीर को साँस लेने की आवश्यकता होती है तो आप बस दरवाज़े को लॉक कर सकते हैं।
  • हाथ में कुछ कपड़े जो आप आसानी से डाल सकते हैं अगर आप में प्रवेश करने के लिए और अक्सर अपने कमरे में छोड़ दिया है
  • ब्यू नेक नाम वाली छवि अधिक अक्सर परिवार के साथ रहते हुए चरण 4
    4
    सुनिश्चित करें कि आपके आस-पास के लोग आरामदायक महसूस करते हैं कि आप नग्न चलते हैं। यदि आप एक शर्मीली व्यक्ति नहीं हैं और आपको परवाह नहीं है कि आपके प्रियजन आपको अपने सबसे कमजोर तरीके से देखते हैं, तो अपने परिवार से नग्न चलने की अनुमति पाने के लिए थोड़ा सा प्रयास करें। नग्न चलने से पहले, जिन लोगों के साथ आप रहते हैं, उनसे पूछें कि वे समय-समय पर नग्न चलते हैं, असुविधा का माहौल बनाने से बचने के लिए उन्हें कैसे महसूस होगा। यदि वे इस विचार से सहमत होते हैं, तो आप थोड़ी सी छोटी-छोटी नंगा से चल सकते हैं, जब तक कि यह आपके घर में एक तथ्य बन न हो।
  • वह इस विषय को एक स्पष्ट सवाल पूछता है, जैसे: "क्या आप इससे परेशान होंगे यदि आप घर में कम कपड़े इस्तेमाल करते हैं?" यदि आप सीधे होते हैं, तो आपका परिवार समझ जाएगा कि आप अपनी भावनाओं को ध्यान में रखते हैं।
  • यदि आपके रिश्तेदारों में से कोई एक विचार को पसंद नहीं करता है या आपकी नग्नता के बारे में गंभीर टिप्पणी करता है, तो संभवत: कपड़े के साथ घूमने के लिए बेहतर होगा जब आप उसके पश्चात् उस समय से करीब हो।
  • भाग 2
    अपने परिवार को नाराजगी के बिना नग्नता का आनंद लें

    ब्यू नेक नाम वाली छवि अधिक अक्सर परिवार के साथ रहते हुए चरण 5
    1
    उन्हें नग्न होने पर पता चलें। अपने परिवार को अपने न्यडिस्ट प्रवृत्तियों के बारे में सूचित करके उन्हें चेतावनी दें जब संभावना है कि वे अपेक्षा से अधिक देख सकते हैं उदाहरण के लिए, यदि कोई आपके कमरे के दरवाजे पर दस्तक देता है या आपसे बात करने के लिए प्रवेश करने की कोशिश करता है, तो उन्हें स्पष्ट रूप से बताएं कि आप नग्न हैं और यदि वे दर्ज करते हैं, तो यह आपके अपने जोखिम पर होगा। यदि वे अपने कमरे में प्रवेश करते हैं, तो यह दिखाता है कि अगर आप नग्न हैं, और उनकी परवाह नहीं है, तो भी आप परवाह नहीं करते, आप अभी भी निजी में नग्न चलने का आनंद लेंगे
    • अपने निजी अंतरिक्ष में नग्न चलने के एक समय के बाद, आपके परिवार को ऐसा करने में आपके लिए यह कम असामान्य होगा।
    • अपने परिवार के सदस्यों को आश्चर्यचकित न करें कुछ लोगों को अपने पिता, पुत्र या भाई नग्न को देखने के लिए यह दर्दनाक हो सकता है
  • छवि के शीर्षक में बे नंगे अधिक अक्सर परिवार के साथ रहते हुए चरण 6
    2

    Video: "LAST HOURS' WORKERS" - WITH ENGLISH & OTHER SUBTITLES

    कम कपड़ों का उपयोग करना शुरू करें अपनी अनुमति प्राप्त करने के बाद अपने परिवार को नग्न देखने के लिए तैयार करने का सबसे अच्छा तरीका यह धीरे-धीरे करना है अंडरवियर पहने हुए या अधिक खुलासा पोशाक से आराम करने की कोशिश करें, क्योंकि आप आमतौर पर पहनते हैं। जब आप बौछार छोड़ते हैं, तो अपने शरीर के चारों ओर एक तौलिया लपेटो और रसोई में या एक कमरे के लिए आराम करो जहां दूसरे आप देखते हैं एक बार जब वे अपनी शुरुआती आशंका को दूर कर लेते हैं, तो उन्हें यह स्वीकार नहीं होगा कि आप घर पर नग्न चलना पसंद करते हैं।
  • रात भर नग्न घर के चारों ओर घूमने के लिए कपड़ों को पहनने से मत जाओ। धीरे-धीरे कम कपड़े का उपयोग करना शुरू करें ताकि संक्रमण बहुत चौंकाने वाला न हो।
  • छवि बेज नेक अधिक अक्सर परिवार के साथ रहते हुए चरण 7



    3
    जब आप अपने आप को बेनकाब करते हैं तो सावधान रहें एक बार हर किसी ने आपके नए व्यवहार के लिए सहमत हो जाने पर, आपके कमरे के बाहर थोड़े समय के लिए नग्न चलना उचित हो सकता है रात के बीच में नग्न और कमरे में डर के बिना चलना या दालान के नीचे बाथरूम में स्लाइड करें। यदि आपके प्रियजनों को अब भी नग्न होने में इस्तेमाल नहीं किया जाता है, तो आप पहली बार ऐसा करते हुए आश्चर्यचकित हो सकते हैं। हालांकि, जब तक आप सुनिश्चित हैं कि वे आपके कार्यों से सहमत हैं, वे इसे इस्तेमाल करने के लिए शुरू हो जाएगा।
  • अपने रिश्तेदारों के सामने खुले तौर पर नग्न रूप से परेड न करें या सिर्फ देखा जाए।
  • ब्यू नेक नाम वाली छवि अधिक अक्सर परिवार के साथ रहते हुए चरण 8
    4
    वह नग्न चलने के आपके फैसले के बारे में चुटकुले करता है। उन्होंने हास्य के एक स्रोत के रूप में नियमित रूप से चारों ओर चले जाने के तथ्य का उल्लेख किया ऐसा करने से आप अपने असहज और तनाव को कम करने की अनुमति देंगे, जो आपके रिश्तेदारों में से कुछ महसूस कर सकते हैं, इस प्रकार से, आप उन्हें अपने दृष्टिकोण को असाधारण या अजीब के रूप में मानने के लिए राजी करेंगे। जब आप उन पर हंसते हैं, तो ज्यादातर लोग निषिद्ध होने से रोकते हैं।
  • एक अजीब विषय के रूप में अपनी नग्नता का इलाज करने से आप उस विषय को इस तरह का उल्लेख कर सकते हैं जो अजीब नहीं लगता।
  • भाग 3
    अपने परिवार के आराम और शालीनता का सम्मान करें

    बीक नेक नाम वाली छवि अधिक अक्सर परिवार के साथ रहते हुए चरण 9

    Video: भोजपुरी आर्केस्ट्रा डांस वीडियो 2018 Hit Videos

    1
    अपने व्यवहार के बारे में खुला रहें अपने परिवार से सीधे बात करें कि आप नग्न होने पर आपको और अधिक आरामदायक क्यों महसूस करते हैं। अपने परिवार को पता चले कि आप जिस तरीक़े से आराम करने के लिए चुनते हैं, उनके मन में नहीं है और उन्हें कम से कम आपका सम्मान करना चाहिए। आप शायद इसे पहली बार समझ नहीं पाएंगे, लेकिन आप प्रत्यक्ष रूप से अपने निर्णय के साथ उन्हें और अधिक शांत महसूस करने में मदद कर सकते हैं।
    • समझाएं कि नग्न चलना आपके शरीर के लिए महसूस करने वाले प्रशंसा को व्यक्त करने का एक स्वस्थ तरीका है।
    • अपने रिश्तेदार अपने दर्शन से सहमत नहीं होने पर अपने आप को तैयार करें। दूसरों के सामने नग्न चलने के बारे में हर कोई ऐसा नहीं सोचता है
  • ब्यू नेक नाम वाली छवि अधिक अक्सर परिवार के साथ रहते हुए चरण 10
    2
    जोर देती है कि नग्नता प्राकृतिक है। उन शिकायतों का अपमान करें जो आपके विश्वास को साझा कर सकें कि नग्न चलना मुक्ति है। नग्न चलने के बारे में कोई गंदा या अनैतिक नहीं है इसके अलावा, क्योंकि वे परिवार हैं, वे पहले से ही एक दूसरे को अपने कम से कम प्रस्तुतीकरण रूप में देखने के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए। अपने रिश्तेदारों के सामने नग्नता के कई स्तरों के इस्तेमाल के लिए उन्हें करीब ले जा सकते हैं
  • यदि आप नग्नता को कुछ बदसूरत और अपवित्र मानते नहीं हैं, तो कोई कारण नहीं है कि आपको या किसी अन्य के प्यार से नग्न होने पर आपको क्यों लज्जित होना चाहिए।
  • ब्यू नेक नाम वाली छवि अधिक अक्सर परिवार के साथ रहते हुए चरण 11
    3
    एक समझौते के लिए आओ आपका परिवार शायद आपकी आदत स्वीकार करता है, लेकिन कभी-कभी इसे अनुचित मिल सकता है नंगा के चलने के दौरान, कब और किस के सामने यह स्वीकार्य है की शर्तों के एक सेट का निर्धारण करके खुद को प्रतिबद्ध करें। यह संभवतः उपयुक्त है कि आप इसे केवल घर, अपने कमरे और बाथरूम के अंदर करते हैं। हालांकि, योजना के दौरान, जब आपका दादा-दादी आपके घर जाकर जाने या आपके माता-पिता को शाम को व्यवस्थित करने पर कुछ डालते हैं।
  • आपको हमेशा यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप लगाए गए सीमाओं का सम्मान करते हैं, भले ही आप केवल अपने परिवार के सामने नग्न चलते हों याद रखें कि आप एकमात्र व्यक्ति नहीं हैं जो घर में रहते हैं
  • ब्यू नेक नाम वाली छवि अधिक अक्सर परिवार के साथ रहते हुए चरण 12
    4
    ध्यान रखें कि आपको अपने आप को कवर क्यों करना चाहिए आपके आग्रह के बावजूद, शायद आपका परिवार आपको घर के आसपास नग्न चलने का विचार पसंद नहीं करता। जागरूक रहें और आपकी इच्छाओं का सम्मान करें जब आप अकेले हों, तब भी आप नग्न चल सकते हैं, हालांकि आपको अन्य लोगों को नग्न देखने के लिए मजबूर नहीं करना चाहिए। सब कुछ के लिए एक समय और स्थान है आपको संभवतः दूसरों के लिए ऐसा नहीं करना चाहिए
  • आपके आसपास के लोगों के पास उतना ही अधिकार है जितना तुम उस तरह से करते हो, नग्न न देखें।
  • Video: The Vietnam War: Reasons for Failure - Why the U.S. Lost

    युक्तियाँ

    • हमेशा हाथ पर कुछ है कि आप तुरंत आपातकाल के मामले में डाल सकते हैं
    • नग्न चलने के लिए अपने शरीर और अपनी पसंद के साथ आत्मविश्वास महसूस करें यदि आप शर्मिंदा थे तो ऐसा व्यवहार करते हैं, शायद ऐसा लगता है कि आप कुछ गलत कर रहे हैं
    • अपने रिश्तेदारों को आश्वस्त करें कि आप नग्न हैं क्योंकि यह अधिक आरामदायक है और इसलिए नहीं क्योंकि आप को देखने या ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं।
    • एक बार जब आपके परिवार को नग्न होने के लिए इस्तेमाल किया जाता है, तो आप उसी आराम से घर के चारों ओर घूमना शुरू कर सकते हैं यदि आप कपड़े पहन रहे थे।

    चेतावनी

    • आपके परिवार के अन्य सदस्यों को भी आरामदायक महसूस करने का अधिकार है, और शायद इसका मतलब यह है कि वे बिना कपड़ों को आप देखना चाहते हैं। यदि यह मामला है, तो अपनी निजी जगह के लिए अपनी नग्नता आरक्षित करें।
    • नग्न चलने के लिए लड़कों और लड़कियों दोनों के लिए यह बहुत सामान्य है, और कुछ लोग निविदा भी महसूस कर सकते हैं। हालांकि, जब आप वृद्ध हो जाते हैं और यौवन के करीब होते हैं, तो लोग इसे अशिष्ट, अप्रिय, या अशिष्ट के रूप में व्याख्या कर सकते हैं।
    • घर पर नग्न होने की इच्छा आपके परिवार के मूल्यों में हस्तक्षेप कर सकती है आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि किसी भी प्रदर्शनीवादी के रूप में कार्य करने से पहले कोई भी परेशान न हो।
    • सुनिश्चित करें कि किसी भी परिवार के सदस्य ने नग्न को देखने के जोखिम से पहले किसी को घर में आमंत्रित किया है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com