ekterya.com

अपने परिवार में न्यडिज्ज कैसे अभ्यास करें

बहुत से लोगों ने पता लगाया है कि सेक्सी और नग्नता समान नहीं हैं कई परिवार सामाजिक प्रतिबंधों को भूल जाते हैं और अपने घरों की गोपनीयता में एक स्वस्थ और सुकूनी न्यडिज्ज का अभ्यास करते हैं-भावना यह है कि मानव शरीर की पूरी समझ को बढ़ावा देती है, न कि यौन वस्तु के रूप में, जैसा मीडिया मीडिया कहते हैं। यह लेख आपको नग्न जाने के लिए समझाने के लिए तैयार नहीं है, लेकिन ऐसा किया जाता है कि आप यह समझते हैं कि यह एक परिवार के रूप में नन ननवाद का अभ्यास करने के लिए कितना सहज हो सकता है और निर्णय ले सकता है कि यह आपके साथ क्या है।

चरणों

आपकी परिवार में प्रैक्टिस नग्नता शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
भावनाओं के बिना अपने परिवार में न्यडिज्ड की तलाश सामान्य नहीं है। बच्चों ने अभी तक विनम्रता का अत्याधुनिक अर्थ हासिल नहीं किया है और उन परवाह नहीं है कि उन्हें नग्न कौन देखता है।
  • यह वह समय था जब एक पिता को अपने बच्चों को सिखाना चाहिए कि वे अपने शरीर या उनकी नग्नता से अवगत न हों। इससे बच्चों की रूटीन को विशेष रूप से यौन बनाने में मदद मिलेगी। नतीजतन, न्यडिज्ज के अधिक कामुक रूपों ने मना किए फलों की उपस्थिति खो दी है।
  • आपकी परिवार में प्रैक्टिस नग्लाटी शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    प्राकृतिक नैतिकता को रखें अपने बच्चों को जन्म से-एक साधारण तरीके से आपको नंगे परिस्थितियों में देखने की अनुमति दें, जैसे कि आपको सहज महसूस होता है ड्रेसिंग और स्नान करना दैनिक क्रियाकलाप हैं जहां नग्न होने की प्रक्रिया का हिस्सा है (तैयार हो रही है) या आवश्यक है (स्नान)।
  • शौचालय की गतिविधियां, यहां तक ​​कि जब वे स्वाभाविक हैं, तो कुछ भी नहीं है जो सबको सहज साझा करना है। अपने स्वयं के प्रतिबंधों के साथ ईमानदार रहें- आपको ऐसा नहीं लगता है कि आपको कुछ करना चाहिए जो आपको असहज महसूस करता है।
  • दूसरी तरफ, किसी भी व्यक्ति के लिए नग्न खाना पकाने की सलाह नहीं दी जाती, भले ही आराम की डिग्री हो। ऐसे स्थान हैं जहां गर्म तेल बस संबंधित नहीं हैं।
  • यदि आप अपने शरीर के साथ सहज महसूस करते हैं, तो आप अपने बच्चों को छाप या संदेश देंगे कि ननयवाद वास्तव में अच्छा है और यह ऐसा कुछ नहीं है जिससे उन्हें डर या घृणा महसूस हो। जीवन में प्राकृतिक क्षण हैं जहां कपड़े सुरक्षा के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए, आराम के लिए और सामाजिक मानदंडों का पालन करना चाहिए। लेकिन अपने बच्चों से घर पर नग्न रहने के बारे में बात करें, आपके बच्चे समझ पाएंगे कि नग्न होने और नग्न होने के नाते सिर्फ "भयानक, अप्रिय और बहुत शर्मनाक" नहीं है।
  • प्रकृति की नग्नता शीर्षक में छवि आपके परिवार में चरण 3
    3
    यह शुरुआती उम्र से शुरू होता है जन्म से अपने परिवार में न्यडिज्म को बढ़ावा देना। आप प्रभावित होंगे कि शौचालय प्रशिक्षण कितनी तेजी से आता है जब आपका छोटा नग्न बच्चा नंगा चलने वाले घर के आसपास चला सकता है।
  • कभी-कभी दुर्घटनाओं और नियंत्रण परिस्थितियों के लिए गुस्से में रहने के बिना शांति से तैयार रहें



  • अपने परिवार में प्रैक्टिस नग्नता शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    मतभेदों का जश्न मनाएं जब आपके बच्चे अपने बीच अंतर को पहचानना शुरू करते हैं, तो आप और आपके साथी, बताते हैं कि अंतर क्यों है
  • कुछ सुझावों को समझाने के लिए: "माँ के स्तन दूध के साथ बच्चों को जब तुम छोटे थे फ़ीड है।"
  • एक और मुद्दा जो बाहर आ सकता है जघन बाल हो सकता है: "माँ और डैडी के पास हमारे शरीर को गर्मी के साथ जब यह सर्दी की रक्षा के लिए बालों का रंग दिया जाता है।"
  • यदि यौन अंगों का विषय बाहर आता है (और होगा), तो सिर्फ ईमानदार और प्रत्यक्ष हों "माँ की एक योनि है और पिताजी का लिंग है।" मूर्खतापूर्ण या अशिष्ट शब्दों का उपयोग करने से बचें-ये ये शब्द होंगे कि आपका बच्चा तब इस्तेमाल करेगा जब विषय स्कूल में आता है। और वह करेगा।
  • आपकी परिवार में प्रैक्टिस नग्नता शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    यौन अभिव्यक्ति से बचें जैसा कि समय स्नान करने के लिए, कामुकता कुछ पूरी तरह से सामान्य और प्राकृतिक है लेकिन यौन कृत्यों का प्रदर्शन किसी भी उम्र के बच्चों के लिए नहीं है। यह उन्हें भ्रमित कर सकता है और यहां तक ​​कि उन्हें परेशान कर सकता है।
  • युक्तियाँ

    • अपने परिवार के सदस्यों को एक कला के रूप में नग्नता की सराहना करने के लिए प्रोत्साहित करें-विशेष रूप से यह सोचकर कि शास्त्रीय कला हाइपर लैंगिक विज्ञापनों से जुड़ी नहीं है और आज हमारी संस्कृति का असंभव शरीर नहीं है।
    • न्यडिज्म के लिए एक फोकल बिंदु, जो कि पूरे परिवार को बिना चीर के साथ भाग लेने की अनुमति देता है, मदद कर सकता है। एक निजी बाड़ के साथ घर के अंदर या बाहर एक पूल, अधिकांश परिवारों के लिए महान और बहुत ही व्यावहारिक है। सौना इस के लिए उत्कृष्ट स्थान हैं, लेकिन वे संयुक्त राज्य में यूरोप के समान नहीं हैं। एक व्यावहारिक विकल्प, जो पूरे साल काम करता है, एक जकूज़ी है बच्चे इसे खेलने के लिए एक गर्म पूल के रूप में देखते हैं और वे पूल गेम भी खेल सकते हैं
    • घर पर नग्न शरीर के बारे में पूरी तरह से समझने के लिए एक बड़ा लाभ यह है कि जब मानव प्रजनन की व्याख्या करने का समय आता है, तो बच्चों के साथ कम तनाव होगा-और आपके लिए कम असुविधा होगी। बच्चों को व्याकुलता नहीं होगी या बहस करने का दर्द (दूसरों के लिए क्या हो सकता है) शरीर के हिस्सों में संकट नहीं होगा। यह किशोरावस्था में संचार के साधन खुल जाएगा।
    • गर्भावस्था और किशोरावस्था के बारे में कई अच्छी किताबें हैं जो यौन पहलू को यौवन के मनोवैज्ञानिक परिवर्तनों से अलग करती हैं। ये किताबें किशोरावस्था के दौरान स्तनों और जघन बाल विकास के बारे में एक नैदानिक ​​तटस्थ बिंदु प्रदान करती हैं, इसमें बच्चे के जन्म के ज्वलंत चित्र भी शामिल होते हैं। इस तरह के प्रभाव बच्चे के मन में सेक्स से नग्नता को अलग करने में मदद कर सकते हैं और उन्हें एक रूपरेखा दे सकते हैं कि परिवार की नग्नता सभी के लिए फायदेमंद कैसे हो सकती है।
    • एहसास है कि सभी शर्म नहीं है बुरा। शर्मनाक परिस्थितियों से बचने में हमें अच्छी शर्म आनी चाहिए लेकिन अन्य शर्म की बात है बचपन के दौरान सामाजिक कंडीशनिंग का नतीजा है और हमें अनिवार्य रूप से कपड़े पहनना पड़ता है।
    • दूसरों के मानकों का सम्मान करें यह महसूस करना अच्छा है कि अन्य लोगों का इस्तेमाल नक्सलवाद के लिए नहीं किया जाता है और उनके हितों का सम्मान करना अच्छा है। इसका मतलब यह हो सकता है कि आपके पर्दे घर में मेहमानों को बंद कर देते हैं या बाथरूम के दरवाज़े को बंद कर देते हैं, उदाहरण के लिए - एक अभ्यास जो शिष्टाचार को प्रोत्साहित करता है, लेकिन शर्मिन्दा नहीं।
    • बहुत युवा किशोरावस्था में स्वाभाविक रूप से यौवन के दौरान विनम्रता विकसित होती है। किसी को घर का कपड़ा न दें कुछ समय के लिए पैंट पहनने से संक्रमण में मदद मिल सकती है। अपने शरीर के साथ आराम करने वाले युवा लोगों के अन्य मॉडलों के आसपास होने में मदद मिल सकती है।
    • जिन बच्चों के बड़े होने वाले परिवारों के लिए उनके व्यवहार को बदलने की कोशिश करना मुश्किल या अविवेकपूर्ण हो सकता है कुछ मामलों में, आदतों को तोड़ने के लिए बड़े निर्णय लेने के लिए आवश्यक हो सकता है इन परिवर्तनों में घर, टेलीविज़न या विज्ञापन पर पत्रिकाओं से छुटकारा मिल सकता है, जो नग्नता के साथ मिलकर लिंक करता है (या नहीं)।
    • इसका लक्ष्य बच्चों को नग्नता को देखने का अवसर प्रदान करना है जो हमारे समाज में लगभग गैर-मौजूद है: यह तटस्थ, उचित संदर्भ में हमारे जीवन का एक अर्थहीन हिस्सा बनाने के लिए। इससे उन्हें लंबे समय तक लुभाने में मदद मिलती है जो आपके घर की दीवारों और दुकानों के बाहर पाई जाती है।

    चेतावनी

    • सावधान रहें कि आप अपने परिवार के तरीकों के साथ साझा करते हैं। सभी लोग एक ही निष्कर्ष तक नहीं पहुंचेंगे न्यडिज्म और सेक्स अभी भी हमारे समाज में मजबूती से जुड़े हुए हैं।
    • यद्यपि यह किसी भी निराश पिता के लिए बहुत स्पष्ट है, देखभाल के अंतरंगता और वैवाहिक संबंधों के समय के दौरान सुझाव दिया गया है। क्योंकि गुप्तांग इस समय में खुशी का एक प्रमुख स्रोत हैं, पहले सावधान रहना छोटे बच्चों की जननांगों के मुख्य कार्य (जन्म नाली, मूत्र) पर बल देते हैं। इससे परे सब कुछ आपके विकासशील भावनात्मक स्थिति को प्रभावित कर सकता है और जो पर्यावरण आप बनाना चाहते हैं उसके खिलाफ काम करते हैं। बंद दरवाजों के पीछे वैवाहिक अंतरंगता बेहतर है।
    • अपने बच्चों को अश्लील साहित्य में उजागर न करें। सबसे अच्छा उदाहरण आप, आपकी पत्नी और पुराने रिश्तेदारों या भाई-बहन हैं जो मानव नग्नता का वास्तविक तत्व प्रदान करते हैं।
    • स्वच्छता को बढ़ावा देता है जब आप अपने परिवार में न्यडिज्ज का अभ्यास करते हैं, तो बैठने के लिए हमेशा तौलिया के इस्तेमाल को प्रोत्साहित करें या इसकी आवश्यकता होती है। जैसा कि कोई माता-पिता आपको बताएंगे, बहुत छोटे बच्चे बाथरूम जाने के बाद बेहतरीन सफाई पद्धति का अभ्यास करते हैं। अपने बच्चों के बाथरूम सफाई की अच्छी और स्वस्थ स्वच्छता को पढ़ाने के लिए खेद न हो। वे आपकी ओर से सही और उचित तरीके से सीखना चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com