ekterya.com

चलने की आदत कैसे तैयार करें

क्या आप भागना चाहेंगे? अच्छा, लेकिन चलने की तरह एक शारीरिक गतिविधि को पूरा करने से पहले, आपको अपनी सुरक्षा और मज़ेदार गारंटी देने के लिए कुछ बुनियादी विचारों को जानने की आवश्यकता है। पढ़ने के लिए रखें ताकि आप सभी दिशानिर्देश जान सकें!

चरणों

छवि शीर्षक शीर्षक चरण 1 चलना शुरू करें
1
अच्छे और आरामदायक चलने वाले जूते, और ढीले, आरामदायक और हल्के कपड़े प्राप्त करें बहुत सारा पैसा खर्च नहीं करते, यह वास्तव में आवश्यक नहीं है, बस यह सुनिश्चित करें कि आप क्या खरीदना अच्छा और टिकाऊ है बनाने के लिए और अपने पैरों को सहज महसूस कर रहे हैं। यदि आप भूल जाते हैं कि आप अपने चलने वाले जूते अपने आराम के कारण पहन रहे हैं, इसका मतलब है कि वे अच्छे जूते हैं। पानी की एक बोतल या कुछ पानी ले लो जिसे आप आसानी से पानी पीने के लिए ले जा सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक चरण 2 चलना आरंभ करें
    2

    Video: नयी NGO after registration कैसे start करें

    एक लक्ष्य निर्धारित करें छोटे लक्ष्य पहले। नहीं "मैं मैराथन में दौड़ना चाहता हूं"। यह बहुत अच्छा है, दोस्त, लेकिन साथ शुरू "सबसे पहले, मैं एक किलोमीटर डेढ़ चलेगा"। यह बेहतर होगा यदि आप पहले एक ऐसी जगह चुनते हैं जो विवेकपूर्ण दूरी पर है। आप को प्रयास करना चाहिए और सुनिश्चित करना चाहिए कि आप अपने शरीर को एक अच्छी चुनौती देते हैं जैसे आप जगह पर और चलते हैं
  • छवि शीर्षक शीर्षक चरण 3 पर प्रारंभ करें
    3
    तैयार हो जाओ! हाइड्रेट, अपने संगीत खिलाड़ी है, जो अच्छी तरह से चलाने के सकारात्मक चीजों के बारे में सोच, कुछ प्रकाश खा लेकिन पर्याप्त ऊर्जा के साथ करने के लिए अच्छा है में गाने की एक सूची को ले जाती है, और इन मांसपेशियों को गर्म कर देती है और फिर उन्हें खिंचाव। हम एक मांसपेशी, सही नहीं करना चाहते हैं?
  • छवि शीर्षक शीर्षक 4 चरण में चल रहा है
    4
    Corre। बस जाओ और करो! उस जगह पर चलें! रोको मत, जितना अधिक आप प्रयास करेंगे, उतना ही बेहतर होगा। यदि आप थके हुए और धीमा हो जाते हैं, तो ठीक है! जब तक आप जितना तेज़ी से आगे बढ़ने का प्रयास कर सकते हैं, उतनी ही जब तक आप चलें, आप काम करेंगे, बस बंद न करें!
  • छवि का शीर्षक शीर्षक चरण 5 पर चलाना प्रारंभ करें



    5
    क्या आप उस दर्द को महसूस करते हैं जो आपके पक्ष में कुछ बढ़ता है? इसे अनदेखा करो! गंभीरता से, यह कोई बड़ी बात नहीं है और यदि आप चलते रहें, इसके इसकी अवधि प्रत्येक व्यक्ति पर निर्भर करता है, लेकिन अंत में अभ्यास के साथ गायब हो जाता है और यदि आप चाहते हैं इसे दूर करने के गायब हो जाते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक चरण 6 में शुरू हो रहा है
    6
    जब आप चल रहे हैं तब पानी पीयें यह महत्वपूर्ण है क्योंकि आपको निर्जलीकरण नहीं करना चाहिए, अपना पानी पीना चाहिए, अपनी आधे से अधिक बोतल में नहीं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक 7 में चलना आरंभ करें
    7
    ठंडा। Jogs एक छोटे से एक चक्र या एक छोटी दूरी बनाने के रूप में आप गति को कम करने के बाद आपका काम हो गया, खड़े रहने और अपने सिर को बनाए रखने और अपनी पीठ सीधे आपके फेफड़ों का विस्तार करने में मदद करेगा। अपने सिर को पकड़ो, दोस्त, तुमने बस भाग लिया जैसा आपने कभी नहीं किया!
  • Video: पति को हमेशा कैसे बनायें अपना दीवाना !

    छवि शीर्षक शीर्षक चरण 8 में शुरू हो रहा है
    8
    इसे 2 दिनों में दोबारा करो, आपका शरीर बहुत दर्द होगा, लेकिन यह ठीक है। इसका मतलब है कि आप सही तरीके से दौड़ चुके हैं। ऐसा करने के लिए जारी रखें और अपनी दूरी बढ़ाएं जैसा आपको लगता है कि आप अधिक आसानी से चलाते हैं। "मैं खुद ही एक ब्लॉक चलाने से 13 किलोमीटर के बिना चलने के लिए चला गया"। बस पिछले चरणों को दोहराएं और समय-समय पर अपनी दूरी बढ़ाएं और आप बेहतर धावक बन जाएंगे।
  • Video: सुबह 4 बजे कैसे उठें ? how to wake up at 4 am? Benefits of waking up early in the morning in Hindi?

    Video: बच्चों के अंगूठा चूसने की आदत Tips To Stop Children Thumb Sucking Habit | Baby Health Guide

    युक्तियाँ

    • अच्छे संगीत को सुनो, आपके पसंदीदा गीतों को सुनने से कुछ भी चीजें आसान नहीं होती है
    • बैग पानी, बहुत अच्छा है यह आप आप के साथ 2 लीटर पानी ले और जब आप चलाने के लिए अपने हाथों से मुक्त रखने और पीने की सुविधा देता है।
    • एक दोस्त के साथ भागो उनके साथ प्रतिस्पर्धात्मक रहें, अगर वे नहीं करते हैं तो रोकें नहीं।

    चेतावनी

    • अपने और अपने परिवेश को जानें जबकि चल रहा है अपने मन खाली न रखें, बजाय, चारों ओर देखने, चीजों को आप देख के मानसिक नोट लेने और सुनिश्चित करें कि आप सुरक्षित रूप में आप जाना कर रहे हैं।
    • जब यह बहुत गर्म या बहुत ठंडा होने पर न चलें, जब तक आप नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं किसी सड़क के पास चेतना खोना कभी भी अच्छी बात नहीं है कोई ख़राब मौसम न होने पर न चलें एक हल्की बारिश ठीक है, आप दौड़ते समय बेहतर भी होते हैं। अगर टोरनेडो होते हैं और आप डोरोथी के घर को हवा में उड़ते देखते हैं, तो चलाने के लिए एक अच्छा समय नहीं है।
    • आरामदायक समर्थन चप्पल आवश्यक हैं ऐसा हो सकता है कि आप अपने पैरों को घायल करते हैं यदि आप जूते के साथ चलाते हैं जो अच्छे नहीं हैं।
    • अपने मार्ग को इंगित करें, अपने दोस्तों और परिवार को जाने से पहले अपने स्थान को जानते हैं, और आप सुबह के दौरान कहां जा रहे हैं। आप नहीं जानते हैं कि आखिरकार उन अंधेरे हिस्सों के आसपास कौन लटक सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com