ekterya.com

बिना रुके 1.5 किमी (1 मील) कैसे चलाना

आराम करने, फिट पाने, अपना वजन कम करने और बाहर रहने का आनंद लेने के लिए व्यायाम करने का एक शानदार तरीका चल रहा है। एक किलोमीटर और एक आधा छह सप्ताह में हासिल करने के लिए एक आदर्श प्रारंभिक लक्ष्य है और उम्मीद है, इसे प्राप्त करने के बाद आप उच्च लक्ष्यों को स्थापित करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

चरणों

स्टेप 1 को रोकने के बिना बी-एबल टू रन टू माइल शीर्षक वाली छवि
1
उपकरण खरीदें रनिंग एक सस्ती खेल है वास्तव में, आप को खरीदने के लिए जूते चलाना है। उचित जूते वास्तव में इसके लायक हैं क्योंकि यह आपको अपने आप को चोट पहुंचाने से रोक देगा और इस अभ्यास में आपके अनुभव को बेहतर बनाएगा।
  • गुणवत्ता वाले स्टोर जूते और पेशेवर सलाह देते हैं, सबसे अच्छे रूप में, यहां तक ​​कि आपके पैरों का विश्लेषण भी। इन्हें जूते की मदद से ठीक किया जा सकता है ताकि उन्हें चलाने के लिए सही पैटर्न हो।
  • Video: Nassim Haramein 2015 - The Connected Universe

    स्टेप 2 को रोकने के बिना मील में भागो होने के लिए शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने लक्ष्यों में समय और दूरी को ध्यान में रखें अधिकांश उद्देश्य, जैसे कि डेढ़ किलोमीटर, दूरी में मापा जाता है। हालांकि, अधिकांश योजनाएं प्रशिक्षण सत्रों को समय-समय पर मापा जाता है, उदाहरण के लिए एक मिनट चलना, एक मिनट चलने के बाद। इसका कारण यह है कि जब आप चलाते समय (एक घड़ी या एक सेल फोन के साथ) मापना आसान होता है एक मील का लक्ष्य इसका मतलब है कि आप लगभग 15 मिनट चला सकते हैं।
  • स्टेप 3 को रोकने के बिना मील में भागो के लिए शीर्षक वाली छवि
    3
    धीरे-धीरे भागो जांच करने का एक अच्छा तरीका यह है कि जब आप ऐसा करते हैं तो आप आराम से किसी से बात कर सकते हैं। याद रखें कि प्रशिक्षण में महत्वपूर्ण बात यह है कि एक निश्चित समय के लिए चलना जारी रखना, उस समय में सबसे लंबी दूरी की दूरी को शामिल न करें।
  • स्टेप 4 को रोकने के बिना मील पर रनिंग एवर एबल टू इमेज

    Video: Анатолий Юницкий о том, каким должен быть транспорт




    4
    अपना प्रारंभिक स्तर सत्यापित करें यदि आप एक मिनट के लिए चला सकते हैं, तो अधिकांश कार्यक्रम आपके लिए ठीक होंगे। अगर ऐसा नहीं है, तो निराशा न करें। चलता है।
  • स्टेप 5 को रोकने के बिना मील में भागो होने के लिए शीर्षक वाली छवि
    5
    ट्रेन नियमित रूप से अपने प्रतिरोध को बेहतर बनाने के लिए, आपको दो या, सर्वोत्तम मामलों में, प्रति सप्ताह तीन प्रशिक्षण सत्रों का समय निर्धारित करना होगा। कुछ घंटे सेट करें, जैसे सोमवार, बुधवार और शुक्रवार की रात - और किसी के साथ ट्रेनिंग के लिए ढूंढें।
  • आप इंटरनेट पर चलने के लिए कई प्रोग्राम पा सकते हैं।
  • चरण 6 को रोकने के बिना मील पर रन बनाने के लिए शीर्षक वाली छवि
    6
    प्रयास करना जारी रखें इससे पहले कि आप यह जानते हैं, आप एक मील या कुछ और चलेंगे
  • युक्तियाँ

    • हार न दें एक प्रशिक्षण सत्र को पूरा या पूरा करने के लिए आपके कार्यक्रम का अंत नहीं होना चाहिए। इसे वापस ले जाओ, जहां से आप इसे छोड़ दिया!

    चेतावनी

    • स्वास्थ्य जोखिमों से बचने के लिए, चल रहे कार्यक्रम शुरू करने से पहले एक डॉक्टर से मिलने पर विचार करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com