ekterya.com

अपने बच्चों के लिए मार्शल आर्ट कैसे ढूंढें

आज कई मार्शल आर्ट्स और कई मार्शल आर्ट स्कूल हैं जहां आप अपने बेटे को पंजीकृत कर सकते हैं। कई देखते हैं के बाद से, कभी कभी यह मुश्किल है एक अभिभावक के रूप जो स्कूल और जो मार्शल आर्ट अपने बच्चे को डाल करने के लिए चयन करने के लिए, हालांकि, बहुत मुश्किल होने के लिए नहीं है, वास्तव में क्या करने के लिए बहुत आसान हो सकता है और सब से ऊपर सोचना चाहिए कि कोई बात नहीं, जहां आप अपने बच्चे को डालने जा रहे हैं, यह आपकी शिक्षा और प्रशिक्षण के साथ आपकी सहायता करेगा।

चरणों

अपने बच्चों के लिए एक मार्शल आर्ट ढूंढें शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
आपके फैसले का विशाल बहुमत उस शिक्षक पर आधारित होना चाहिए जिसकी स्कूल है। शिक्षक का शिक्षण का तरीका बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह वह व्यक्ति है जो आपके बेटे के साथ होगा और जो उसे सिखाना होगा। हमेशा जांच लें कि क्या शिक्षकों को एक प्रमाणपत्र है जो उन्हें योग्य मार्शल आर्ट टीचर्स के रूप में मान्यता देता है और उनसे बात करता है, ताकि आप और अधिक जान सकें।
  • अपने बच्चों के लिए खोजें एक मार्शल आर्ट शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2

    Video: HUMRAAZ App _ भारतीय सेना ने जारी किया Mobile App जानिए अपनी सारी जानकारी, Humraz app

    शिक्षकों को जानने के पहले, पहले आपको मार्शल आर्ट्स की खोज करनी होगी और देखें कि आपके बच्चे के लिए सबसे अच्छा क्या होगा। कई कला हैं जो सबसे आम हैं, आप उन की जांच शुरू कर सकते हैं और देखें कि प्रत्येक व्यक्ति का क्या अर्थ है। ऐसी कलाएं हैं जो शुद्ध किक्स पर आधारित होती हैं, दूसरों को जो फर्श पर झूठ बोलना और कुंजियां बनाते हैं। वे सभी की अपनी विशेषता है, यह सिर्फ यह है कि आप अपने बच्चे के लिए सबसे ज्यादा क्या चाहते हैं।
  • अपने बच्चों के लिए खोजें एक मार्शल आर्ट शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    अब आप पहले से ही चुन लिया है क्या मार्शल आर्ट वाला आपका बेटा पाने के बारे में जहां स्कूलों है कि इस मार्शल आर्ट सिखाने के देखते हैं अनुसंधान करने के लिए है, और यह सब अपने घर के पास है, जाना है और इसे लेने के लिए बहुत लड़ाई ऐसा न हो कि इसके बाद के संस्करण । इंटरनेट और अनुसंधान का प्रयोग करें जो आपके घर के नजदीक हैं और, सबसे ऊपर, जांच करें कि क्या स्कूल में प्रमाणपत्र हैं और वे किस स्तर पर सिखाना चाहते हैं लगभग सभी मार्शल आर्ट्स रंगीन बेल्ट पर आधारित हैं, जांचें कि क्या प्रत्येक विद्यालय ब्लैक बेल्ट के स्तर तक पहुंचता है। इससे स्कूल को अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया जाएगा।
  • अपने बच्चों के लिए एक मार्शल आर्ट ढूंढें शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    यदि आप ऐसे स्कूल की तलाश कर रहे हैं जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं लेकिन बहुत अच्छी तरह से योग्य नहीं है, तो स्कूल जाना और देखना है कि वे वहां कैसे सिखाना चाहते हैं। जिस तरह से शिक्षक विद्यार्थियों को सिखाता है, वे कैसे उनसे बात करते हैं और कैसे काम करते हैं। यद्यपि यह बहुत अच्छी तरह से प्रमाणित नहीं है, यदि आप वास्तव में शिक्षक की कक्षा देने का तरीका पसंद करते हैं, तो आप अपने बच्चे को पंजीकृत कर सकते हैं और कोशिश कर सकते हैं, अंत में यह एक बहुत अच्छा विकल्प हो सकता है।



  • अपने बच्चों के लिए खोजें एक मार्शल आर्ट शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    एक बार जब आप पहले से ही एक शिक्षक पसंद करते हैं, तो यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अच्छी तरह से सुविधाओं और जगह की जांच करें जहां आपका बच्चा ट्रेन करेगा। यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कारक हो सकता है क्योंकि जगह में सफाई और व्यवस्था बच्चों में बहुत अधिक अनुशासन और प्रशिक्षण को बढ़ावा देती है। इसी तरह, आप नहीं चाहते हैं कि आपका बच्चा किसी ऐसी जगह पर प्रशिक्षित करे जो सुविधाओं को तोड़ दिया हो, या अनुचित सामग्री।
  • अपने बच्चों के लिए खोजें एक मार्शल आर्ट शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    विशेष रूप से एक माता पिता के रूप में, जिस पर विचार करना चाहिए, वह बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है, स्कूल की लागत और आपके बच्चे उस स्कूल का हिस्सा होने पर भरोसा करेंगे। बहुत से स्कूलों का लक्ष्य पैसा बनाने और इसे व्यवसाय के रूप में चलाने का लक्ष्य है, जैसे कुछ ऐसे हैं जो बच्चे की शिक्षा पर पैसा बनाने पर इतना ध्यान नहीं देते हैं।
  • अपने बच्चों के लिए एक मार्शल आर्ट ढूंढें शीर्षक 7 चित्र
    7
    अंत में, यह कभी भी आसान नहीं है कि कैसे स्कूल समुदाय की सेवा के लिए इतना परवाह करता है। कई संस्थानों का एक बड़ा हिस्सा वह नेतृत्व है जो वे प्रत्येक विद्यालय में बढ़ावा देते हैं और अभ्यास करते हैं, खासकर क्योंकि यह एक समान रचना है कि वे आपके बच्चे को दे देंगे।
  • युक्तियाँ

    • आज मार्शल आर्ट अनुशासन और दोनों शिक्षकों और बच्चों में पिता के प्रति सम्मान पर ज्यादा ध्यान देने का कई स्कूलों, इसलिए उन्हें सबसे अच्छा तरीका में शिक्षित करने के लिए कोशिश करते हैं और कुछ परेशान बच्चों की मदद कर सकते हैं अच्छी तरह खोलना
    • जो कुछ भी मार्शल आर्ट आप अपने बच्चे को अभ्यास के लिए चुनते हैं, तो यह हमेशा भी अधिक वर्गों के लिए और पर जाकर कला के इतिहास के बारे में अनुसंधान करने के लिए, सिवाय इसके कि आप और अधिक पता चल जाएगा, आप अपने बच्चे रुचि प्राप्त कर सकते हैं अच्छा है इसे अभ्यास करने की तरह

    चेतावनी

    • हमेशा यह सुनिश्चित करें कि आपके बच्चे को किसी भी प्रकार के बीमा के मामले में आपके बच्चे के पास कोई दुर्घटना होनी चाहिए या उनकी कक्षा में चिकित्सकीय सहायता की आवश्यकता होगी।
    • कई क्षेत्रों में, मार्शल आर्ट के शिक्षकों के लिए यह आवश्यक है कि वे प्राथमिक चिकित्सा सहायता देने के लिए योग्य हैं। यदि आपको नहीं पता है कि शिक्षक प्रमाणित है, तो उससे पूछिए या आप इस पर समीक्षा करने के आरोप में एक प्राधिकरण से परामर्श कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com