ekterya.com

मार्शल आर्ट प्रशिक्षक कैसे बनें

लोकप्रिय विश्वास के विपरीत आपको मार्शल आर्ट्स को सिखाने के लिए अच्छा किक करने की आवश्यकता है और इससे जीवित रहना चाहिए। सबसे रोमांचक नौकरी के रूप में, यदि आप इसे से मार्शल आर्ट्स को जीना चाहते हैं तो आपको एक अच्छे संरक्षक की आवश्यकता है। कोई ऐसा जो अब कर रहा है- या जो पहले से ही दूसरों को पागलपन या नौकरी से बाहर निकलने के बिना दृश्य में प्रवेश करने में मदद करता है

चरणों

एक मार्शल आर्ट प्रशिक्षक बनें शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
सबसे पहले समझें कि लोग आपको कितना कराटे परवाह नहीं करते हैं, जिन्होंने आपको प्रशिक्षित किया है, आपके पास कितने ट्राफियां हैं (या नहीं)। सबसे अच्छी बात जिसे आप प्रचारित कर सकते हैं, वह आपके शिक्षण के लोगों की सहायता करने की क्षमता है, जितना अधिक लोग आप पढ़ सकते हैं, उतना बेहतर होगा। इसलिए प्रशिक्षकों की सफलता से निराश मत हो, जो "इसे कम पसंद करते हैं।" (इसके अलावा, अगर आप कम योग्य कराटे प्रशिक्षकों को बुलाते हैं, जो अच्छी तरह से कमाते हैं तो वे बहुत खुश होते हैं)। अपने आप से यह पूछिए: मेरे कराटे निर्देश में नंबर एक लाभ क्या है, क्या आप लोगों को देंगे? उस प्रश्न का उत्तर देकर और अधिक समय व्यतीत करें - यदि आपको करना है - आपको छात्रों को खोजने के बारे में चिंता करना होगा - वे आपको मिलेंगे
  • एक मार्शल आर्ट प्रशिक्षक बनें शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    संभावित स्थानों को परिभाषित करें (ऐसी जगहें जो पहले से ही स्थापित की गई हैं ताकि आप एक वर्ग दे सकें) जहां आप पैसे की थोड़ी (या शून्य) राशि खर्च करते हुए कक्षाएं दे सकें स्वास्थ्य क्लब-मनोरंजन केंद्र-चर्च-सामुदायिक केंद्र-ये उन जगहों के महान उदाहरण हैं जहां आप शिक्षण शुरू कर सकते हैं। याद रखें, भविष्य के विद्यार्थियों को आप उन्हें पढ़ाएंगे, यह नहीं पता कि आपने शिक्षा कहाँ शुरू कर दी थी- इसलिए "एक ऐसी पेशेवर स्थिति नहीं" का विषय छोड़ दें या आगे बढ़ने में इतनी उपयुक्त जगह नहीं रहें। कई सफल प्रशिक्षकों ने इस तरह से शुरू किया और अभी भी नंबर एक है अगर उन्हें धन की एक महत्वपूर्ण राशि का जोखिम उठाना पड़ता है।
  • छवि का शीर्षक एक मार्शल आर्ट निर्देशक चरण 3

    Video: Street Fighter Assassin's Fist - Film COMPLET en Français

    3
    तथ्य यह है कि मार्शल आर्ट्स "मैं मास्टर हूं" का एक अनियमित गेम है। क्रेडेंशियल होना अच्छा है, लेकिन पीले पन्नों में जो भी देखा गया है उसमें रैंक प्राप्त करने के लिए समय का एक लंबा नुकसान है। फिर, लोगों को तब तक ज्यादा परवाह नहीं है जब तक कि वे यह नहीं जानते कि आप उनके बारे में कितना परवाह करते हैं (और कभी भी प्रशिक्षकों को अधिक महत्व नहीं देते हैं जो अपने छात्रों को सर्वोत्तम संभव निर्देश देने की तुलना में उनकी मान्यता के बारे में अधिक चिंतित हैं)। इसके अलावा, हालांकि सभी प्रशिक्षकों का काला बेल्ट होना चाहिए - सभी काली बेल्ट प्रशिक्षक नहीं होना चाहिए।
  • एक मार्शल आर्ट प्रशिक्षक बनें शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4

    Video: कराटे प्रशिक्षण से छात्राओं को आत्मरक्षा सीखा रहे रवि, गणतंत्र दिवस पर किया करतब का आयोजन। Ravi Kr.

    Publicitate। यह आपके वर्ग के बारे में दुनिया को बताने का समय है। शर्मीली मत बनो: शायद आपको विद्यार्थियों के दृष्टिकोण से नम्र विनम्र होने के लिए आपको अपने विचार को छोड़ देना चाहिए। अधिकांश लोग, जो उनके दिल में गहरे हैं, एक कोच नहीं चाहते हैं, जिनके पास एक विनम्र शैली है - वे ऐसे किसी व्यक्ति के साथ प्रशिक्षित करना पसंद करते हैं, जो अधिकता के समान है और जो कहने से डरता नहीं है "अरे, यही कारण है कि हमारी शैली उस से बेहतर है और यही कारण है कि आपको मेरे साथ अध्ययन करना चाहिए। "
  • एक मार्शल आर्ट प्रशिक्षक बनें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5

    Video: DICAS DE MOVIMENTAÇÃO - SÓ OS BONS LUTADORES FAZEM ISSO

    संभावना प्रकारों की एक सूची प्राप्त करें (व्यापारिक भाषा में इसका अर्थ है "आदर्श कराटे छात्र नपुंसकता") जो आपको लगता है कि आप आकर्षित कर सकते हैं, पसंद कर सकते हैं या जिसे आप अपनी व्यक्तिगत शैली या विशेषता के साथ कक्षाएं दे सकते हैं उदाहरण के लिए: मुझे हमेशा बच्चों को सिखाने की क्षमता होती है को बढ़ावा देने का लक्ष्य एक संभावना (कराटे में दिलचस्पी वाला व्यक्ति) बनाना है और संभावना है या इसे बनाने के लिए वह व्यक्ति ग्राहक बन जाता है (कोई व्यक्ति जो वास्तव में दिलचस्पी और तैयार है और कराटे वर्ग की तलाश कर रहा है) यदि आप इन संभावित संभावनाओं में से प्रत्येक का नाम और पता प्राप्त करते हैं - तो आप पारंपरिक समाचारों में खोए लाखों डॉलर बचा सकते हैं, केवल एक ही संभावना जानने के लिए स्थानीय समाचार पत्रों में बड़े विज्ञापनों को रखकर। बस सभी संभावनाओं को खरीदने और उन्हें इलाज के रूप में अगर वे पहले से ही आप के साथ कक्षाएं लेने में रुचि रखते थे



  • एक मार्शल आर्ट्स प्रशिक्षक बनें शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    कम से कम छह विज्ञापन संदेश बनाएँ और मेल (अधिमानतः पोस्टकार्ड - चमकदार या सुरुचिपूर्ण नहीं होना चाहिए) इन संभावनाओं को आमंत्रित एक छोटे से अगला कदम उठाने का (करें कि आपका अगला कदम क्या करना एक आसान बात है। उनसे मत पूछो या सुझाव देते हैं कि वे इस समय आपके साथ पैसा खर्च करते हैं - ये सभी पारंपरिक कराटे स्कूल क्या कर रहे हैं)। उन्हें एक उपभोक्ता रिपोर्ट प्रदान करें जैसे: "कराटे या मार्शल आर्ट स्कूल" या "कराटे बच्चों के बारे में सोचने से पहले आपको पता होना चाहिए कि पांच चीजें: अपने बच्चे के व्यक्तित्व के आधार पर एक वर्ग चुनें"।
  • Video: КОНОР - ХАБИБ: Разбор приёма + Как из него выбраться

    एक मार्शल आर्ट प्रशिक्षक बनें शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    फोन से ग्राहकों के इलाज के लिए मजबूत कौशल विकसित करें यह शायद सबसे मजबूत कौशल है जिसे आपको सफल और अच्छी तरह से मार्शल आर्ट प्रशिक्षक के रूप में भुगतान करने की आवश्यकता होगी। किसी व्यक्ति से किसी को पारित करने की क्षमता रखने की ज़रूरत होती है जो एक सक्रिय भागीदार होने के लिए टेलिफोन पर निष्क्रियता से बोलती है। और आप यह कर रहे होंगे: जो लोग आपको कॉल करते हैं और एक परिचयात्मक कक्षा में जाते हैं, उनमें से प्रत्येक आप अपना परिचयात्मक कक्षा मुक्त कर सकते हैं या आप अपने निर्देश का परीक्षण करने के लिए एक छोटा सा शुल्क दे सकते हैं।
  • एक मार्शल आर्ट्स प्रशिक्षक बनें शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    अपने हितों को वास्तविक रुचि दिखाने के बाद अपनी संभावनाओं को पूछने की क्षमता रखो ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका उन लोगों का अभ्यास करना है जिनके साथ आपने पैसे का इस्तेमाल नहीं किया है (आप अपने दोस्तों, परिवार, पत्नी, आदि के साथ भूमिका निभाने वाले खेल कर सकते हैं)। बैठो या उनके सामने खड़े हो जाओ और उन्हें ये कहने के लिए कहें कि वे सिर्फ तुम्हारे साथ एक फ्री क्लास को समाप्त कर रहे हैं ... फिर कहें कि हमारे कार्यक्रम का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि आपको अभी शुरू करने की जरूरत है केवल $ 295 खर्च करना - आप यह कैसे करना चाहते हैं, चेक, नकद या क्रेडिट कार्ड के साथ?
  • एक मार्शल आर्ट्स प्रशिक्षक बनें शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    अपने पंजों को दिखाओ अब आप एक पेशेवर मार्शल आर्ट प्रशिक्षक हैं (क्योंकि वे पहले से आपको भुगतान करते हैं), केवल पेशेवर के रूप में काम के दूसरे आधे हिस्से को ले लें एक पेशेवर मार्शल आर्ट प्रशिक्षक बनने का पहला हिस्सा भुगतान करना है और दूसरा आधा अपना वादा रखना है, अब आपकी नौकरी हर कक्षा को डिजाइन करना है जैसे कि वह आखिरी थी उत्साह के साथ सिखाओ और सिखाने के लिए जैसे आपके पास एक क्रिस्टल बॉल है ... और दिखाओ कि आप अपने अगले छात्र को एक ऐसे दर्शन में देख रहे हैं जिसमें वह इस्तीफा दे देंगे। यदि आपका क्रिस्टल बॉल यह देखेगा कि अगली क्लास आपका अंतिम वर्ग होगा, तो आपकी कक्षा कितनी अलग होगी?
  • युक्तियाँ

    • एक विशेष बैंक खाता खोलना और आपके मासिक भुगतान को इकट्ठा करने के लिए बन्कर्स का उपयोग करना भी अच्छा विचार है (इस तरह आपको बुरी चीज़ की तरह दिखना भी नहीं पड़ता है)।
    • वयस्कों पर सबसे अधिक ध्यान, और बच्चों की कक्षाएं कुछ अतिरिक्त की तरह हैं एक विज्ञापन रणनीति के रूप में, आप इसे दूसरी तरह से चारों ओर देख सकते हैं
    • * काम के दिनों में दो से चार घंटे के दोपहर के बच्चों के लिए दो घंटे का सत्र सत्र अनिवार्य रूप से एक आफ्टरस्कूल कार्यक्रम है। यदि आपके पास बच्चे नहीं हैं, तो आपको राहत का कोई अंदाजा नहीं है कि एक काम करने वाले पिता के लिए एक पर्यवेक्षित जगह है जहां वे स्कूल में रहते हैं और माता-पिता घर पर आने वाले समय के बीच अपने बच्चों को कुछ घंटे बसा सकते हैं। यदि आप उन्हें उस जगह दे सकते हैं, तो वे आपको बहुत खुशी से भुगतान करेंगे
    • यदि आप इस मार्ग को ले जा रहे हैं, तो यह मार्ग ले लें, चिकित्सा बीमा की तलाश करें
    • * आपको प्राथमिक चिकित्सा में प्राथमिक शिक्षा के रूप में एक प्रमाणीकरण, शारीरिक शिक्षा शिक्षक या किसी अन्य सहायक प्रशिक्षण के रूप में प्रमाणीकरण होना चाहिए।
    • * बच्चों (और उनके माता-पिता) को बताएं कि वे कराटे के बाहर लड़ते हैं, वे कार्यक्रम से बाहर हैं। आप मार्शल आर्ट्स अध्यापन कर रहे हैं, जो आप गिरोहों को नहीं पढ़ रहे हैं।

    चेतावनी

    • कोई भी पूर्णकालिक स्टोर या वाणिज्यिक क्षेत्र बहुत जल्द नहीं होगा जब तक आपके पास अपने परिचालन खर्च का 150% हिस्सा नहीं है, तब तक प्रतीक्षा करें और सुनिश्चित करें कि आप मासिक बिंदु तक पहुंच रहे हैं - न केवल छिटपुट तरीके से।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com