ekterya.com

फुटबॉल में एक चिलेना बनाने के लिए

आप एक पूर्ण क्रॉस सेंटर प्राप्त करते हैं और आपको लक्ष्य पर अपनी पीठ है, बुरी तरह से तैनात और अच्छी तरह से चिह्नित पेले से वेन रूनी तक, कई महान खिलाड़ियों ने गोलकीपरों को समय पर चिली के साथ निराश किया है जिसके साथ एक बुरे स्थान पर पहुंचने वाले एक शानदार पास को पुनः निर्देशित किया जाता है, जो प्रक्रिया में एक महान शॉट उत्पन्न करता है। आप चिली के अपने आप को पूरा करने की मूल बातें सीख सकते हैं, साथ ही ठीक से अभ्यास कर सकते हैं और एक मैच में उचित मौका तलाश सकते हैं।

चरणों

भाग 1
मूल बातें जानें

1
अपनी पीठ को वापस ले जाएं जहां आप गेंद को जाना चाहते हैं। एक चिलीयन को सही तरीके से बनाने के लिए, आपको मूल रूप से पीछे की ओर गिरने और गेंद को अपने सिर पर लादने की जरूरत है, विपरीत दिमाग में जिसे आप देख रहे थे यह सही ढंग से किया जाता है जब यह अप्रत्याशित और शानदार खेल है, क्योंकि आप विपरीत दिशा का सामना कर रहे हैं।
  • किसी भी प्रकार के केंद्र को प्राप्त करने या एक लक्ष्य बनाने के प्रयास में पास होने के बाद अधिकांश चिलीन्स द पेनल्टी क्षेत्र में दिए जाते हैं। आम तौर पर, ऐसा कुछ ऐसा नहीं है जो ज्यादातर खिलाड़ियों को करने की कोशिश करता है, लेकिन इस समय आपको कुछ करने की आवश्यकता हो सकती है।
  • 2
    पैरों से छेड़ो कि आप किक करने के लिए उपयोग करेंगे शास्त्रीय चिली के आंदोलन शुरू करने के लिए, घुटने पैर लिफ्टों और अपने आप को धक्का अपने पैर जिसके साथ आप किक जाएगा की बात नहीं करते। उच्च आप अपने पैर with`ll आप लात नहीं बेहतर लिफ्ट के रूप में इस की मदद से आप गति पैर जिसके साथ आप उठना लात और ठीक से फेंक देंगे बनाने के लिए आवश्यक हो सकता है।
  • आप एक पैर या अन्य के साथ लात करना चाह सकते हैं, इस क्षेत्र है जहाँ आप कर रहे हैं का हिस्सा है और कैसे पास गेंद estés- हालांकि, एक ही पैर आप बूट करने के लिए उपयोग करना चाहते हैं के साथ प्रेरित करना चाहिए पर निर्भर करता है।
  • 3
    अपने सिर और कंधे वापस झुकाएं जब आप अपना पैर उठाते हैं, अपनी शक्ति वापस लेते हैं, जैसे कि आप गेंद से भागने की कोशिश कर रहे थे, और अपने आप को जमीन पर वापस गिरने की कोशिश कर रहे थे सावधान रहें: जब तक यह पूर्ण चक्र न हो जाए तब तक अपने सिर को तेज़ी से नहीं फेंक दें या अपने शरीर को दुबला न दें। शॉट पर ध्यान केंद्रित रहें और गेंद को तेजी से गिरने के बिना संपर्क करें।
  • "मैट्रिक्स" दृश्य के बारे में सोचो जिसमें निओ बुलेट्स की पीछे से पीछे झुका द्वारा गोलियों के उन्माद से बचने की कोशिश करता है। आप ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन तेज़
  • Video: Motivación de Seleccionadas Chilenas de Fútbol

    4
    उस पैर को उतार लें जिसके साथ आप किक करेंगे और इसे सीधे रखें अपने आवेग तुम वापस लेता है, अपने पैरों "साइकिल" है, जो पैर जिसके साथ यह किक जाएगा जमीन और दूसरे पैर की ओर निर्देशित है का कारण बनता है की एक आंदोलन करते हैं, तो आप करने के लिए गेंद की ओर प्रेरित करने के लिए इस्तेमाल किया संपर्क करें
  • पैरों की यह रोटेशन, जहां किक अंग्रेजी में उसका नाम है ("साइकिल किक "), क्योंकि आप उस पैर का उपयोग करते हैं जिसके साथ आप अपने आप को धक्का नहीं लाते हैं और आपको गेंद को पीछे की तरफ किक करने की शक्ति प्रदान करते हैं।
  • 5
    गेंद को मारो यदि संभव हो तो, अपने पैर के ऊपर की सबसे कठिन हिस्से पर खुरदरापन का उपयोग करें इससे गेंद को सीधे आपके सिर पर और आपके पीछे चला जाता है आदर्श रूप में, आपको ऊपर की तरफ गेंद को किक करने के लिए दिखना चाहिए, क्योंकि यह गेंद को ऊपर उठने के कारण हो सकता है।
  • एक चिलीयन के दौरान गेंद से साफ संपर्क बनाना बहुत मुश्किल है, इसलिए इसे अंतिम मिनट में एक तात्कालिक पैंतरेबाजी के रूप में सबसे अधिक उपयोग किया जाता है। अपनी आँखें गेंद के करीब रखें और इसे जितनी अच्छी तरह आप कर सकते हैं उसे मारने का प्रयास करें।
  • 6
    तैयार। अपने पतन को समर्थन देने के लिए पक्षों को अपनी बाहों रखो और अपनी पीठ और कूल्हे के पतन के दबाव को दूर करने के लिए जितनी भी हो सके अपने हथियारों के साथ गिरें। सावधान रहें कि बहुत तेजी से पीछे नहीं हटें।
  • कुछ खिलाड़ी एक फ्लैट गिरावट के बजाय एक तरफ झटका प्राप्त करना पसंद करते हैं। कुछ चिलीस का अभ्यास करें और आप के लिए और आपके खेल की शैली के लिए सबसे अच्छा काम करने का विचार प्राप्त करें।
  • भाग 2
    सुरक्षित रूप से अभ्यास करें

    Video: Amistoso Selección Femenina | Chile vs Australia por Chilevisión

    1
    किसी और को आपको गेंद दें अकेले चिलीस का अभ्यास करना मुश्किल है, क्योंकि वे मूल रूप से सिर्फ दांव हैं एक साथी दिशाओं की एक किस्म से अति और पहले इसे नियंत्रित करने के बिना गेंद पर एक अच्छा स्पर्श हो रही अभ्यास करने के लिए कोशिश करता है सुनिश्चित करें। किक पर रीडायरेक्ट, चिली की तरह, गेंद जो उन्हें अपने खेल में सुधार करने के लिए देख दोनों मध्यवर्ती और उन्नत खिलाड़ियों के लिए सार्थक अभ्यास करता है को प्राप्त करना बहुत मुश्किल है,।



  • 2
    यदि आपके पास अभ्यास करने के लिए कोई भी व्यक्ति नहीं है, तो एक कठिन सतह पर गेंद को बाउंस करने का प्रयास करें ताकि वह आपके पास वापस कर सके या उसे पुल-अप दिनचर्या में शामिल कर सके।
  • 3
    केवल घास पर अभ्यास करें जाहिर है, गेंद को किक करने के लिए अपनी पीठ पर गिरना खतरनाक नहीं है। अपनी पीठ पर गिरने से खुद को चोट पहुंचाने की संभावना कम करने के लिए, केवल लॉन पर अभ्यास करें, ताकि प्रभाव जितना चिकना हो सके उतना आसान हो सके। गंदगी या कंक्रीट के क्षेत्रों पर गिरने से खुद को चोट पहुंचाने का एक अच्छा तरीका है आप इनडोर अंतरिक्ष में एक सॉकर पैंतरेबाज़ी नहीं कर सकते
  • 4
    सुरक्षित रूप से गिरावट के झटके तकिया को जानें अगर आप चिलीयन अभ्यास करने जा रहे हैं, तो सावधान रहें कि झटका सावधानी से उठें। अपने बाहों को अपने हाथों तक फैलाने के लिए स्वचालित रूप से प्रभाव के लिए तैयारी करना जब तक आप इसे बिना सोच के कर सकते हैं
  • अधिक समय के लिए मूल बातें अभ्यास करें चिली अपने फुटबॉल कौशल के केक में एक मिठाई चेरी है, लेकिन इसे आप नियमित रूप से अभ्यास कुछ नहीं होना चाहिए। कुछ चिलीवासी अभ्यास करने के लिए प्रशिक्षण के अंत में थोड़े समय का उपयोग करना अच्छा है - हालांकि, अपने पैर का काम करने, गेंद को किक करने और सॉकर कौशल विकसित करने में अधिक समय लगता है
  • भाग 3
    एक खेल के दौरान एक चिलीयन का उपयोग करें

    एक साइकल किक कदम 11 शीर्षक वाली छवि
    1
    पहले पास का पता लगाएं। हालांकि चिलीवासी शानदार हैं, लेकिन वे होने की संभावना नहीं है। आप बिना कड़ी गेंद को किक कर सकते हैं, जिससे आप शॉट को याद करते हैं, आप किसी डिफेंडर को बेईमानी करते हैं या बॉल भी नहीं देते जब आप क्षेत्र में हैं और लक्ष्य के पीछे हैं, तो एक अचिह्नित साथी के लिए पहले देखो।
    • यदि हर कोई एक निशान है, तो पहले गेंद को अपने पैरों को कम करने और रक्षकों से बचने या गेंद को और अधिक सफाई से खत्म करने का प्रयास करने पर विचार करें। चिली में थोड़ा दिशा बदलना ठीक हो सकता है, लेकिन जमीन से एक शॉट अधिक शक्तिशाली हो जाएगा
  • एक साइकल किक कदम 12 शीर्षक वाली छवि
    2
    ऑफसाइड न रखें चिलीस के अधिकांश लोग पेनल्टी क्षेत्र में बने होते हैं जब आपकी टीम के पास गेंद होती है और एक गोल स्कोर करने की कोशिश करता है हर बार जब आप प्रतिद्वंद्वी क्षेत्र में हैं और किसी लक्ष्य को हासिल करने की स्थिति तक पहुंचने का प्रयास करें, तो दोबारा जांच करें और सुनिश्चित करें कि आपकी स्थिति और लक्ष्य के बीच कम से कम एक डिफेंडर है।
  • एक साइकल किक कदम 13 शीर्षक वाली छवि
    3
    रक्षकों से दूर रहें अगर आप चिलीयन बनाने की कोशिश करने के लिए एक अच्छी स्थिति में हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे करते समय परेशान रक्षकों के रास्ते में नहीं आते हैं। चूंकि चिलीयन में अपने पैरों को फ़ुटबॉल क्लैट्स से हवा में लाया जाता है, यह अधिक संभावना है कि आप एक और खिलाड़ी को कूच करेंगे और फटकार लेंगे। सावधान रहें, उच्च किक से चेतावनी देने से बचें
  • एक साइकल किक कदम 14 शीर्षक वाली छवि
    4
    जितना बल हो सके उतना बल लागू करें यदि आप ट्रिगर खींचने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप बाधाओं के बिना गेंद के पीछे हैं एक छोटे से पंच के साथ गेंद को पुन: निर्देशित करना बेहतर होगा यदि आप इसे पहले गेंद को नियंत्रित करके थोड़ा और अधिक परिशुद्धता से कर सकते हैं और वास्तव में, लक्ष्य की तरफ देख रहे हैं चिली के बारे में आश्चर्य और ताकत है, जिसका मतलब है कि आपको गेंद को जबरदस्ती हिट करना पड़ता है ताकि आप कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां खत्म होते हैं, जब तक कि आप लक्ष्य के अंदर खत्म होते हैं
  • Video: Selección de fútbol CHILENA esta en TEMUCO

    युक्तियाँ

    • अपनी पीठ पर एक कठिन गिरावट के लिए तैयार इस दर्द को कम करने के लिए, सीधे अपनी पीठ पर एक तरफ गिरने की कोशिश करें।

    चेतावनी

    • यह चाल बहुत खतरनाक है और केवल पेशेवर और निकट पर्यवेक्षण के तहत लोगों को ऐसा करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com