ekterya.com

पेशेवर बास्केटबॉल खिलाड़ी कैसे बनें

हर साल, साठ नए पेशेवर खिलाड़ी यहां से उभर आए हैं एनबीए ड्राफ्ट (यह एक प्रक्रिया है जिसके द्वारा हर साल, जून के अंत में, यूएस बास्केटबॉल लीग की टीमें 23 वर्ष के भीतर खिलाड़ियों को शामिल करती है, राष्ट्रीय विश्वविद्यालयों से या विदेशी लीग से आती है)। आखिरकार, आप उनमें से एक क्यों नहीं हो सकते? अपने शूटिंग कौशल, रक्षा और टीम के खेल को पूरा करने के लिए अब शुरू करें, और आप भी हो सकते हैं। लगातार अभ्यास करें खाएं, नींद, सपना और बास्केटबाल लें - एक बार खेल आपके नसों से बहती है, तो आप संभवतः दुनिया में सर्वश्रेष्ठ के साथ खेलने के लिए तैयार हैं।

चरणों

भाग 1

अपने कौशल पर सही
एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 1 को शीर्षक वाली छवि
1
अपने हाथ की पीठ की तरह खेल के सभी नियमों को जानें आप जितना अधिक खेल खेलेंगे, उतना बेहतर खेल पाएंगे क्योंकि आपको पता चल जाएगा कि संभावित समस्याओं पर कैसे काम करना है और कैसे काम करना है। आप किसी को भी बास्केटबॉल के बारे में पूछ सकते हैं, लेकिन आप कुछ वेबसाइटों को भी देख सकते हैं, डिब्बों से पूछें और टीम में शामिल हो सकते हैं। बास्केटबॉल के भाग में खेलते रहो, खेलते और खेलते रहें, आप का हिस्सा हैं।
  • समझें कि बास्केटबाल यह एक खेल है जो शारीरिक और मानसिक दोनों प्रतिरोधों की मांग करता है और ये दोनों पहलू बहुत महत्वपूर्ण हैं। अगर किसी क्षेत्र में आपको समस्याएं हैं, तो उसे भूलने के बिना इसे सुधारने की कोशिश करने पर ध्यान दें। उदाहरण के लिए, यदि आपको ड्रिब्बल में काम करना है, जब आप इसका अभ्यास कर लेंगे, ड्रिबल आधा अदालत से टोकरी और एनेस्टा
  • एक पेशेवर बास्केटबॉल खिलाड़ी के शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    सर्वोत्तम संभव शारीरिक आकार में प्राप्त करें जिम पर जाएं और काम करना शुरू करें युवा खिलाड़ी सबसे प्रतिभावान खिलाड़ियों को हरा सकते हैं यदि वे तेजी से चलते हैं और अगर उनके विरोधियों की तुलना में अधिक प्रतिरोध है जैसा कि माइकल जॉर्डन ने कहा, सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी अच्छे स्कोरर हैं, रक्षा में अच्छे हैं और अच्छी टीम के खिलाड़ी और तीन चीजें होने के लिए, आपको महान आकार में होना पड़ेगा। ये कुछ अभ्यास हैं जो आपकी सहायता कर सकते हैं:
  • छाती प्रेस. कई पुश-अप और विभिन्न किस्मों में, जैसे कि आपकी उंगलियों के सुझावों के साथ किए गए हैं आपको आश्चर्य होगा कि यह कितना अच्छा है दबाना गेंद अगर आपके पास मजबूत अंगुलियां हैं यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आपका हाथ बॉल करने के लिए पर्याप्त समय नहीं हैं, तो आप यह कर सकते हैं अगर आपके पास मजबूत उंगलियां हैं
  • पीठ और पेट को मजबूत करने के लिए रूटीन इन मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए, abdominals, पैर लिफ्टों, प्लेटें, काठ के हिस्सों, आदि करते हैं। यदि आप उस क्षेत्र को मजबूत करते हैं, तो आप पास प्राप्त कर सकते हैं और आपके पास स्कोर करने की ताकत होगी
  • रस्सी छोड़ें यह एक नाजुक गतिविधि है, लेकिन यह काम करता है! रस्सी को उतना जितना छोड़ें, जितनी जल्दी और तीव्रता से आप तक पहुंच सकते हैं। बेहतर है कि आप ऐसा करते हैं, बेहतर होगा कि आपके पैर कोर्ट में होंगे।
  • कूद। अपने ऊर्ध्वाधर छलांग में सुधार करें यदि आप तेज़, चुस्त हैं और कूद सकते हैं, तो आप अधिक बचा सकते हैं रिबाउंड्स सर्वोच्च खिलाड़ियों की तुलना में, समावेशी अधिकांश सुपर हाई खिलाड़ी रिबाउंड पर कड़ी मेहनत नहीं करते, क्योंकि उन्हें नहीं करना पड़ता है यदि आप अपने ऊर्ध्वाधर छलांग पर काम करते हैं, तो आप उन्हें हरा सकते हैं।
  • एक पेशेवर बास्केटबॉल खिलाड़ी के शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    बूँद बूँद कर टपकना के रूप में पागल यदि आपको अब भी ध्यान देना या फेंकने पर ध्यान देना है, तो आप पेशेवर खिलाड़ी बनने के लिए पर्याप्त नहीं हैं आपको यह महसूस करने में सक्षम होना चाहिए कि गेंद कहां से है, इस पर पूर्ण नियंत्रण रखना है और हर समय आप इसके साथ सब कुछ कर सकते हैं।
  • गेंद को ड्रिब्लिंग करने में बहुत समय बिताएं। अदालत के एक तरफ से दूसरे या आप जहाँ भी अभ्यास करें तेजी से, कम, मजबूत या अधिक अनियंत्रित रूप से दबाना करने के लिए बाध्य करें। अदालत में आपकी गतिशीलता में सुधार होगा, जैसा कि सबसे अच्छा के साथ खेलने की आपकी क्षमता होगी
  • गेंद को हथेली को स्पर्श न करने दें। अपनी उंगलियों के सुझावों के साथ इसे पकड़ो, खासकर जब ड्रिबलिंग करना
  • एक पेशेवर बास्केटबॉल खिलाड़ी के शीर्षक वाला चित्र 4 कदम
    4
    अपनी तकनीकों पर काम करें रिहाई. सबसे अच्छे पिचों को देखो और अपने कार्यों की प्रतिलिपि बनाएँ। गेंद के पीछे अपने दाहिने हाथ को रखो, जबकि आप इसे बायीं तरफ मार्गदर्शन करते हैं। अभ्यास करने का एक तरीका हो सकता है कि झूठ बोलना और गेंद को हवा में फेंक दें, ताकि यह आपके हाथों में वापस आ जाए। आप इस तरह घंटों तक व्यायाम कर सकते हैं, जबकि आप संगीत सुनते हैं या जब आप सो रहे नहीं हैं आपको यह महसूस करना चाहिए कि गेंद आपके हाथ का एक हिस्सा है, जब तक यह टोकरी तक नहीं पहुंचती।
  • जब तक आप सपनों में भी फेंक न दें तब तक मुफ्त फेंक का अभ्यास करें आपके लिए कोई असहाय शॉट खोना कोई कारण नहीं है। जब आप ठंडे होते हैं, फेंकता का अभ्यास करें और जब आप पूरी तरह सांस से बाहर होते हैं फेंकने के अभ्यास करने के बाद और जब आप इतने थके हुए होते हैं कि आप अच्छी तरह से नहीं देखते हैं, तो यह मुफ्त फेंकने का सही समय होगा।
    एक पेशेवर बास्केटबॉल खिलाड़ी के नाम से छवि चरण 4 बुलेट 1
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    जब आप डाले, तो "ईओसीए" लागू होता है। उस पल में, यह अजीब सा संक्षेप एक ही बात है जो आपके दिमाग में होनी चाहिए। यह इसका क्या मतलब है:
  • ई = शेष राशि शुरू करने से पहले सुनिश्चित करें कि आप संतुलित हैं
  • हे = आँखें जब आप डाली जाती हैं, तो अपनी आँखों को घेरे में रखें।
  • सी = कोहनी अपने कोहनी को शरीर की तरफ रखें जब आप डाली जाए
  • ए = एडवांस सुनिश्चित करें कि आप फेंकने के साथ आगे बढ़ें: जिस हाथ को आप डाली, वह दिखना चाहिए जैसे कि यह एक कुकी जार में है। हालांकि आपके कोहनी में आपके पास ताकत नहीं है, हमेशा इसे प्रयास करें
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    "ईओसीए" में "सी" जोड़ें सी एकाग्रता और जागरूकता का प्रतिनिधित्व करता है और रिलीज का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। गेंद के भाग्य पर ध्यान केंद्रित करें और आस पास मतों से विचलित न करें, या इस बारे में सोचें कि आप इसे फेंकना चाहिए या इसे किसी और को पास करना चाहिए। विवेक कुछ "छिपी और जटिल" है - इसे "बेहोश" खेल के रूप में जाना जाता है (जैसे कि आप आंतरिक आटोप्लिट से उड़ रहे थे)। इस तरह के खेल के साथ, आप अन्य खिलाड़ियों, विकल्पों और नाटकों को जानते हैं, लेकिन जब आप "आपको कदम महसूस करते हैं" तो आप अपनी चिंता व्यक्त नहीं करते हैं। जब आप उन्हें अभ्यास करते हैं और उन्हें लागू करते हैं तो विकल्प सहज हो जाते हैं।
  • आपके पीछे या आपके अंधे स्थानों में जो भी हो आपको ड्रिबलिंग करने पर थोड़ा सा दुबला करना पड़ सकता है और फिर उन क्षेत्रों को देखने के लिए परिधीय दृष्टि विकसित करनी पड़ती है जो उन पर ध्यानपूर्वक ध्यान नहीं देती। किसी भी अन्य कौशल या प्रतिभा की तरह जो स्वचालित रूप से उपयोग किया जाना चाहिए, परिधीय दृष्टि सीखा और विस्तारित या वृद्धि हुई है।
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    एक हाथ से फेंकना सीखो एक हाथ से सही ढंग से फेंकने के लिए, पहले सुनिश्चित करें कि आप अपने पैरों को फ्लेक्स करें, ताकत पाने के लिए और अपने हाथों को स्पर्श करें और गेंद को स्पिन करें ("टच इंग्लिश") करें।
  • गेंद की काली लाइनों के साथ अपने हाथ संरेखित करें उंगलियों का उपयोग करें और गेंद को पकड़ो केवल उस हाथ से केंद्र में जिसमें आप लिखते हैं सुनिश्चित करें कि आप अपनी उंगलियों के माध्यम से प्रकाश देख सकते हैं यह आदर्श स्थिति है
  • स्थिति के मुताबिक "छूने" का मतलब फेंकता या अधिक से कम शक्ति के साथ गुजरता है, और स्थिति के अनुसार, टोकरी के आगे जो फेंक या गुजरता है, उसके आगे बॉल के नियंत्रण के कारण। "लचीलापन" का अर्थ ताकतवर नहीं है या बहुत ज्यादा समय तक लम्बा नहीं है
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी के नाम से छवि चरण 8
    8

    Video: 10 ГИГАНТСКИХ ЖЕНЩИН, в существование которых СЛОЖНО ПОВЕРИТЬ

    गेंद कताई का अभ्यास करें और गैर-प्रभावी हाथ का उपयोग करें। उस हाथ को गेंद के किनारे रखें और ध्यान रखें कि यह अलग तरीके से निर्देशित करेगा और अंग्रेजी स्पर्श अलग होगा। गेंद को फेंको (सीईओसीए लागू करें) और सुनिश्चित करें कि अधिकतर ताकत हाथ से लिखती है और फेंक देती है।
  • यदि अंग्रेजी स्पर्श आपके लिए नया है, तो आपको अभ्यास करने और यह देखने के लिए प्रयोग करना होगा कि यह आपके "बास्केट से बाहर" फेंकने पर कैसे प्रभावित करेगा और आपको उन शॉट्स को भी देखना होगा जिन्हें करना है यह प्रभाव आपके स्पर्श और उस टोकरी के पक्ष पर निर्भर करेगा जो आप फेंक देते हैं।
  • टोकरी के दोनों तरफ से मुड़ें का अभ्यास करें यदि आप मामूली विवादित हैं (आप किसी भी हाथ का उपयोग कर सकते हैं), दोनों हाथों से अभ्यास करें और क्षेत्र के बाहर शॉट के लिए गैर-प्रभावशाली हाथ की ताकत का परीक्षण करें (टोकरी के किनारे पर जो हाथ से मेल खाता है, जिसके साथ आप नहीं लिखते हैं)।
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी हो
    9
    अपने खेल के सभी पहलुओं को बेहतर बनाने के लिए लॉन्च अभ्यास करें। यह अभ्यास आपको सबसे अच्छा खिलाड़ी बनने में आपकी मदद करेगा। अभ्यास पूर्णता को प्राप्त नहीं करता है, लेकिन सही अभ्यास करता है ये कुछ व्यायाम हैं जिनसे आप शुरू कर सकते हैं:
  • सुपरमैन व्यायाम यदि आपके पास एक अदालत है, तो यह बेहतर काम करता है, अगर आपको दूरी का अनुमान लगाने की ज़रूरत नहीं है अदालत में, एक बेसलाइन (एक टोकरी से नीचे) से शुरू करें और पहली लंब रेखा (निकटतम नि: शुल्क फेंक लाइन) पर जाएं - फिर नीचे दबाएं और पांच पुश-अप करें। फिर, खड़े हो जाओ और मूल आधार रेखा पर चले जाएं- फिर अगले लंब रेखा (लाइन जो अदालत के ¾ को विभाजित करती है) पर चलें, नीचे दबाएं और दस पुश-अप करें। अदालत की प्रत्येक पंक्ति में एक ही करें, आगे बढ़कर और पीछे हटने तक, जब तक कि आप पहली पंक्ति में वापस न जाएं एक बार फिर, इस अभ्यास के बाद कम से कम दस मुक्त फेंकना सर्वोत्तम है, जबकि आप थक चुके हैं।
    एक प्रो बास्केटबॉल प्लेयर बनाओ शीर्षक वाली छवि स्टेप 9 बुलेट 1
  • हत्यारा व्यायाम यह एक समय पर व्यायाम है जो पूरे क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है और घटता हुआ है। यदि आप आकार से बाहर हैं, तो ऊपर और नीचे की शुरुआत करें, चौदह सेकंड में चार से छह बार (एक आधार रेखा से शुरू करें, अगले भाग पर जाएं और पहले वापस जाएं)। यह आपके लिए 50 मीटर (160 फीट) चलाने के लिए पर्याप्त समय लगता है जब आपने कुछ प्रतिरोध विकसित किया है, तो तेरह बार अग्रिम और पीछे हटने की कोशिश करो साठ सेकंड में। एक बार फिर, कम से कम दस फेंको फेंक जब आप थक रहे हैं।
    एक प्रो बास्केटबॉल प्लेयर बनें चित्र स्टेप 9 बुलेट 2
  • साथी के साथ व्यायाम करें किसी मित्र को गेंद लेने के लिए कहें, और आधार रेखा के कोनों में से एक से शुरू करते हुए, जब आप इसे चिन्हित करते हैं यदि आप सहज महसूस करते हैं, तो अपना हाथ अपनी पीठ के पीछे रखें। अदालत में तिरछे तिरछे बनाओ और, ऐसा करते समय, इसे दिशा बदलने के लिए मजबूर करें। आपको आगे रहने और उसे नियंत्रित करने के लिए अदालत में "स्लाइड" सीखना होगा।
    एक प्रो बास्केटबॉल प्लेयर बनें चित्र स्टेप 9 बुलेट 3
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 10

    Video: Near Death Experience True Stories - 5 True Near Death Experience Stories | Part 1

    10
    हमेशा एक टीम खिलाड़ी और विश्वास हो। जिस खिलाड़ी को सबसे अच्छा रखा गया है और गेंद को पास करें, भले ही आप खुद बनना चाहते हों। आपकी टीम बेहतर हो जाती है, बेहतर यह आपके लिए जाएगी आपको केवल एक घड़ा नहीं होना चाहिए, बल्कि एक टीम प्लेयर भी होना चाहिए। गेंद का एकाधिकार नहीं लें - अंत में, वह आपके दूसरे साथी और कोचों को परेशान करेगा, और वे आपको एक स्वार्थी खिलाड़ी के रूप में लेबल करेंगे जो सब कुछ पानी में गिरने का जोखिम उठाते हैं।
  • और, जो भी आप करते हैं, आत्मविश्वास खोना नहीं है। यदि आप शूटर हैं, तो गेंद को फेंक दें जब तक आप अपने स्पर्श या लय तक नहीं पहुंच जाते! यदि आप एक शॉट में अपना जीवन खेलते हैं, तब तक अपना मन साफ़ करें जब तक आप आंदोलन की आशा न कर सकते। यदि आप निराश महसूस करते हैं, तो प्रोटीन और कार्बोहाइड्रेट में समृद्ध भोजन खाएं, ब्रेक लें और फिर से ध्यान केंद्रित करें महानता का रास्ता कभी आसान नहीं रहा।
  • भाग 2

    अपना कैरियर आरंभ करें


    एक प्रो बास्केटबॉल प्लेयर बनाओ 11 शीर्षक चित्र
    1
    छोटे आप टीमों में खेलना शुरू करते हैं और शिविरों में भाग लेते हैं, बेहतर है ऐसे बच्चे हैं जो व्यावहारिक तौर पर अपने हाथों के बीच बास्केटबॉल के साथ पैदा होते हैं और वे ऐसे बच्चे हैं जो पेशेवरों में विकसित होते हैं। सबसे अधिक अनुभव प्राप्त करने के लिए आप जितना युवा कर सकते हैं, उतना ही अच्छा होगा। युवा और बास्केट बॉल प्रारंभ करें, आपकी नसों के माध्यम से बह जाएंगे।
    • यह स्कूल टीम और सामुदायिक टीम का हिस्सा बनना बहुत अच्छा है- लेकिन, अगर आप संयुक्त राज्य में हैं, तो बास्केटबॉल शिविरों में जाने पर विचार करें पांच सितारा बास्केटबॉल शिविर, राष्ट्रीय बास्केटबॉल अकादमी और एलिट हुप्स बास्केटबॉल प्रत्येक सत्र, कुछ सौ डॉलर के लिए, आप अपने क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ के साथ काम करेंगे और अपने कौशल को एक उच्च स्तर तक चमकाने शुरू करेंगे।
  • एक प्रो बास्केटबॉल प्लेयर बनें चित्र का शीर्षक चरण 12
    2
    हाई स्कूल टीम पर एक स्टार बनें कॉलेज स्तर (अगले चरण) पर ध्यान देने के लिए, आपको उच्च विद्यालय बास्केटबॉल टीम पर एक सोने की डली के रूप में बाहर खड़े होना होगा। यही कारण है कि इसका मतलब यह नहीं कि आप गेंद (वास्तव में, कोई टीम खेल तुम्हें चोट लगी) हड़पने चाहिए सीधा सा अर्थ है आप अपने सहकर्मियों की ताकत का समर्थन और बातें होती हैं बनाने के लिए, अपने अवसरों को ले लेना चाहिए, गेंद मिलता है।
  • एक महान खिलाड़ी होने के अलावा, आपके साथ ट्रेन और काम करना भी आसान होना चाहिए। यदि आप दूसरों को वे सबसे अच्छा खेलने से रोकते हैं, तो वे आपकी भर्ती नहीं करेंगे यदि वे कोच आपकी कमजोरियों को सुधारने की कोशिश करते हैं तो वे ऐसा नहीं करेंगे, लेकिन आपका रवैया आपको उनसे सुनने की अनुमति नहीं देता है। एक खिलाड़ी के रूप में अपने कौशल पर काम करें, लेकिन यह उन टीम सदस्यों के लिए भी करें जो अभी भी सीख रहा है।
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी हो
    3
    अपने उच्च नोट्स को रखें आप सबसे अच्छा बास्केटबॉल खिलाड़ी है कि कभी पृथ्वी चला गया है, लेकिन हो सकता है आप की भर्ती अपने नोट्स हालांकि काफी भयावह हैं कर रहे हैं, अधिकांश विश्वविद्यालयों खिलाड़ियों को भी अकादमिक संभाल कर सकते हैं के लिए देख रहे हैं। यह आपके ग्रेड के लिए सर्वोच्च नहीं है, लेकिन आपको यह दिखाना होगा कि आप स्कूल जाने और एक ही समय में एक खेल का अभ्यास कर सकते हैं। उपरोक्त दोनों हाई स्कूल और कॉलेज पर लागू होता है। आपके नोट्स आपको खेलने की अनुमति देगा।
  • और उच्चतर आपके ग्रेड, बास्केटबॉल खिलाड़ियों (या, उस मामले के लिए, किसी भी छात्रवृत्ति के लिए) के लिए छात्रवृत्ति प्राप्त करने की आपकी संभावना बेहतर है। आप एक रोल मॉडल और अनुकरणीय छात्र होंगे, जो किसी भी विश्वविद्यालय में भर्ती करना चाहते हैं।
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 14
    4
    बास्केटबॉल के लिए अपनी बुद्धि को बढ़ाएं जब कोच खिलाड़ियों को जो अपने ध्यान कॉल के बारे में बात न केवल उसकी मिठाई थ्री-पॉइंट शॉट या के रूप में अगर मुश्किल से स्पर्श जमीन भी बास्केटबॉल के लिए उच्च खुफिया के साथ खिलाड़ियों के लिए देखो गेंद का मार्गदर्शन करने की क्षमता का उल्लेख, यही है, न केवल अच्छी तरह खेलते हैं, लेकिन समझते हैं (एक बहुत ही जटिल स्तर पर) यह कैसे काम करता है वे खिलाड़ी खिलाते हैं, जो लयबद्ध और शांत गति को बनाए रखते हैं, और जो लगातार अगले शॉट को फेंकने और बाधाओं को दूर करने के सभी संभावित तरीकों के बारे में सोचते हैं। सिर्फ बास्केटबॉल की तुलना में बास्केटबॉल के लिए बहुत अधिक है।
  • कभी "खेल से बाहर निकलना" बास्केटबॉल के लिए एक महान बुद्धि रखने का हिस्सा है। यहां तक ​​कि अगर रेफरी एक शॉट के साथ आप सहमत नहीं हैं, तो वह अगले प्ले के लिए स्थिति में तत्काल अदालत में लौटता है। एक बुद्धिमान खिलाड़ी हर समय गरिमा और अदालत में सभी बाधाओं को संभालता है, हर समय दूसरों का सम्मान करता है।
  • एक प्रो बास्केटबॉल प्लेयर बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 15
    5
    एक छात्रवृत्ति प्राप्त करने के लिए बाहर खड़ा है यदि आपके पास अविश्वसनीय भाग्य है, तो भर्तीकर्ता आपके पास आएंगे। यदि नहीं, तो आपके पास दो बुनियादी विकल्प होंगे:
  • कोच से बात करें क्या आपके विश्वविद्यालयों के साथ कोई संबंध है? क्या आपको लगता है कि आप नियोक्ताओं के लिए सामग्री हैं? ध्यान देने के लिए आपको क्या करना है?
  • विश्वविद्यालयों के डिब्बों को पत्र भेजें जो आपकी रुचि है। अपने कार्यक्रम में अपनी रुचि व्यक्त करें, समझाएं क्यों आप रुचि रखते हैं और क्यों आपको लगता है कि आप इस के लिए एक अच्छी संपत्ति होगी। उन्हें एक रिकॉर्डिंग भेजें जिसमें आप बाहर खड़े होते हैं और उन्हें आने और देखने के लिए आमंत्रित करते हैं। अतिरिक्त संपर्क की आवश्यकता के मामले में अपनी संपर्क जानकारी शामिल करना सुनिश्चित करें।
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी हो

    Video: All-Access: Sim Bhullar’s First Three Days in the NBA

    6
    कॉलेज स्तर पर खेलना शुरू करें। बहुत ही कम, खिलाड़ियों को हाई स्कूल से सीधे पेशेवर लीग तक जाता है। उनमें से ज्यादातर कुछ विश्वविद्यालय के लिए खेलते हैं या पहले से ही अपने चार साल के अध्ययन के समाप्त हो चुके हैं। इस समय के दौरान आप एक उच्च कैलिबर प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ खेलेंगे और दबाव में खेलने के लिए आप वास्तव में अपने कौशल को सही करेंगे। इस स्तर पर, यह आपके ऊपर होगा कि आप अपनी पढ़ाई खत्म करने से पहले एक पेशेवर खिलाड़ी बनने की कोशिश करें या जब तक आप उन्हें पूरा न करें तब तक प्रतीक्षा करें।
  • जब आप कॉलेज में हैं, प्रशिक्षण हालांकि सत्र खत्म हो गया है, शिविरों में भाग लेना और हमेशा खेलना और फिट रहना अच्छा विचार है। हालांकि मौसम पूरे वर्ष तक नहीं रहता है, यदि आप खेल को गंभीरता से लेते हैं, तो आपको इसे करना चाहिए।
  • भाग 3

    एक पेशेवर खिलाड़ी बनें
    एक प्रो बास्केटबॉल प्लेयर बनें छवि शीर्षक 17
    1
    एक एजेंट लेने पर विचार करें यदि आप बहुत अच्छे हैं और एक पेशेवर स्तर पर खेलने के लिए गंभीरता से कर रहे हैं, तो किसी एजेंट की भर्ती की संभावना का मूल्यांकन करें। आपके पास अपना नाम खड़ा करने के लिए आवश्यक कनेक्शन हैं और संभावित रूप से, आप इनका हिस्सा बन सकते हैं अगले साल एनबीए ड्राफ्ट वे आपका नाम दे देंगे और उम्मीद है, वे आपको अनुबंध करेंगे।
    • हालांकि, यदि आप अपने विश्वविद्यालय के कैरियर के दौरान एक एजेंट प्राप्त करते हैं,
    आप विश्वविद्यालय की पात्रता खो देंगे, भले ही आप इसके लिए चयन न करें ड्राफ्ट। अपने जीवन के अगले दो वर्षों के लिए तैयार करने से पहले, इस विकल्प का बहुत सावधानीपूर्वक मूल्यांकन करें
  • एक पेशेवर बास्केटबॉल प्लेयर के शीर्षक वाला चित्र स्टेप 18
    2
    पूर्व-मौसम शिविर में भाग लें एक एजेंट के समर्थन के साथ, आप शायद इन शिविरों में नामांकन करेंगे। वहां आप कई कनेक्शन बनाएंगे और आपको अपना नाम और अपना चेहरा दोनों जाना जाएगा। यदि आप दबाव को संभाल सकते हैं, तो शायद यह एक पेशेवर खिलाड़ी बनने की आवश्यकता है।
  • आपके पास अपनी स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त करने का भी अवसर होगा ड्राफ्ट, जिसे आप देखते हैं और चयन की संभावनाओं के बारे में ऐसी स्थिति में आप जो भी कर सकते हैं, वह शांत रहना है और आप जितना संभव हो सके उतना अच्छा खेल सकते हैं।
  • एक प्रो बास्केटबॉल प्लेयर बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 1 9
    3
    उन्हें किराया करने के लिए जाओ ड्राफ्ट के दो राउंड हैं उनमें खिलाड़ियों को टीमों द्वारा और व्यक्तिगत रूप से चुना जाता है, एक-एक करके दूसरे शब्दों में, आपके पास है चुना जाने का अवसर अगर आप इसे स्वीकार करने के लिए तैयार हैं, शानदार यदि नहीं, तो आप उस पल से एक स्वतंत्र एजेंट बनने की कोशिश कर सकते हैं या आप एनबीए में खेल सकते हैं या नहीं।
  • यदि आप इस के साथ काफी समझौते में थे, तो आप वेतन या अनुबंध की शर्तों पर बातचीत कर सकते हैं और इसे कम कर सकते हैं यदि आप पहले से रिटायर करना चाहते थे हालांकि, यह काफी दुर्लभ है कि एक खिलाड़ी जो पेशकश की जाती है उसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है।
  • यदि वे दूसरे दौर के दौरान आपको चुनते हैं, तो आप उद्घाटन रात की सूची में नहीं होंगे। कुछ संभालने से पहले, समझें कि आप वहां क्या हैं और किस बात पर
  • एक प्रो बास्केटबॉल प्लेयर हो
    4
    वैकल्पिक रूप से, एक छोटी लीग या विदेश में खेलते हैं अगर उन्होंने आपको इसके लिए नहीं चुना है ड्राफ्ट या आप घटनाओं के नतीजे से संतुष्ट नहीं थे, आप एनबीए की छोटी लीग या विदेश में खेल सकते थे। एनबीए की मामूली लीग अन्य मिनी टीमों के समान है और सिद्धांत रूप में, आपको एनबीए में ले जाया जा सकता है।
  • हालांकि, विदेश में खेलना पूरी तरह से अलग कहानी है और पूरी तरह से अलग मशीन है। एजेंट आपको एक साक्षात्कार की व्यवस्था करने में मदद करेगा और अगले साल आपको विदेशी (या इतने विदेशी नहीं) स्थान पर जाने के लिए चुन सकते हैं। यदि आप स्थानांतरित करने के लिए तैयार हैं, तो यह खेलने का एक बहुत अच्छा मौका हो सकता है
  • एक पेशेवर बास्केटबॉल खिलाड़ी के नाम से छवि चरण 21
    5
    समझे कि, किसी भी विषय में, अविश्वसनीय रूप से कुछ लोग हैं जो व्यावसायिक खिलाड़ी बनने का प्रबंधन करते हैं। तो, पूर्ण रूप से, इसे प्राप्त करने की संभावनाएं केवल अच्छे नहीं हैं बेशक, यह संभव है, लेकिन संभाव्यता आपकी तरफ नहीं करेंगे, ठीक है। वास्तव में, सभी विश्वविद्यालय एथलीटों (पुरुषों और महिलाओं का करीब 1%, हालांकि पुरुषों के मामले में प्रतिशत थोड़ा अधिक है) पेशेवर बन जाते हैं। इसका मतलब है कि वे केवल आप के बीच में से एक व्यक्ति और नब्बे नौ अन्य चुनेंगे। इसलिए यदि वे आप का चयन नहीं करते हैं, तो आप अच्छी तरह से साथ रहेंगे।
  • कई प्रतिभाशाली बास्केटबॉल सितारों जीवन का एक तरीका में अपने जुनून बारी और कोच हैं या शिविरों में पढ़ाने या अन्य देशों में और अन्य विभिन्न लीग में खेलने। तथ्य यह है कि जिस तरह से आपने योजना बनाई है, उसे पेशेवर नहीं मिला, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपना करियर छोड़ना होगा।
  • युक्तियाँ

    • चलने या कोई व्यायाम करने के तुरंत बाद, कुछ मुफ्त फेंकता यह आपको पूरे अदालत में कुछ बार ऊपर और नीचे जाने के बाद बेहतर फेंकने में मदद करेगा।
    • खेल के पहले और बाद में बहुत सारे पानी पीयें।
    • बास्केटबॉल के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक गेंद को नियंत्रित करना है, सीखें कि चालें कैसे करें और इसे आप कहाँ ले जाएं। रचनात्मक रहें, तीन बिंदु शॉट शूट करने से डरो मत। दोनों हाथों से गेंद को नियंत्रित करने की कोशिश करें, यह आसान है।
    • एक पेशेवर बास्केटबॉल खिलाड़ी बनने की कुंजी कठिन प्रशिक्षण देती है, भले ही यह बारिश हो।
    • मदद के लिए पूछने से डरो मत! कुछ बिंदु पर, हम सभी को इसकी आवश्यकता है
    • कई एनबीए बास्केटबॉल खेल और अन्य पेशेवर लीग देखें - इससे आपको नई चालें सीखने में मदद मिलेगी।
    • हमेशा एक गेम से पहले खुद को प्रोत्साहित करें (खुश हो जाओ) कुछ संगीत सुनें जो आपको प्रोत्साहित करता है, फिर आप खेलते समय अपने दिमाग में खेलते हैं।
    • करतब दिखाने की सहायता से आप दोनों हाथों का उपयोग करने की क्षमता में सुधार, हाथ और आंख, गहराई धारणा, परिधीय दृष्टि, न्यूरोमस्कुलर संतुलन, नियंत्रण और कुछ गतिविधियों के लिए एकाग्रता के तहत गति, फेंक शॉट्स की तरह बीच समन्वय बास्केटबॉल में नि: शुल्क
    • हमेशा खेलने से पहले और बाद में खिंचाव
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com