ekterya.com

अपने पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम को कैसे हारना है

शब्दकोश की कमी की परिभाषा, डिक्शनरी डॉट कॉम के अनुसार, खेल, मांग, युद्ध आदि में पराजित होनी है। हालांकि, हार जब हम नए सबक सीखते हैं

फ्रांसिस बेकन, श्री नियुक्ति: "जो खो गया था उसके बीच कोई तुलना नहीं है क्योंकि इसमें कोई सफलता नहीं थी और कोशिश नहीं करने के कारण खो गया था "(अंग्रेज़ी वकील और दार्शनिक 1561-1626)

किसी गेम को हार जाने का मतलब आत्मा को नहीं खोना है एक टीम हार का सामना करते समय ध्यान रखना सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि शांत रहने या कम से कम, हिंसक न हो!

जब हमारी पसंदीदा टीम एक गेम हार जाती है, हम जल्दी से उदास हो जाते हैं, हम नकारात्मक हो जाते हैं और हमें बल मिलता है। निम्नलिखित तरीकों की एक सूची है जो हम अपनी पसंदीदा टीम की हार से निपट सकते हैं।

चरणों

आपकी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम लॉज़ चरण 1 में कॉप शीर्षक वाली छवि
1

Video: OUR FUN FLOUR TOWER CHALLENGE

सकारात्मक सोचो हम अक्सर नकारात्मक विचार करते हैं और उन विचारों को बाकी दिन के लिए हमारे दृष्टिकोण का मार्गदर्शन करते हैं। यह एक अनावश्यक बुरा मूड पैदा कर सकता है और आपके आस पास के लोगों को पता चल जाएगा कि नकारात्मक दृष्टिकोण अंत में, यह नकारात्मक श्रृंखला प्रतिक्रियाओं की एक श्रृंखला की ओर ले जाएगा इसके बजाय, यदि आप सकारात्मक विचार रखते हैं, तो लोग आपके व्यवहार को ध्यान में रखते हैं और इसके लिए आपका सम्मान करते हैं।
  • आपकी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम के चरण 2 को समाप्त होने पर कॉप शीर्षक वाली छवि
    2
    चलना चलाना व्यायाम एक अच्छा तनाव रिलीवर साबित हुआ है। किसी भाग के लिए जाने से आप मानसिक, शारीरिक और भावनात्मक रूप से लाभान्वित होंगे। आपका शरीर अधिक आराम से महसूस करेगा और यह आपके विचारों को नियंत्रित रखने का एक बेहतर तरीका है।
  • आपकी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम लॉज़ 3 चरण में कॉप नाम वाली छवि
    3
    वीडियो गेम चलाएं स्पोर्ट्स वीडियो गेम्स खेलें अपनी पसंदीदा टीम के साथ खेलते हैं और दूसरी टीम या टीम को हराने के लिए जो आपकी टीम वास्तविक जीवन में हार गई और अपनी जीत का जश्न मनाएं! इस तरह आप मज़ा आएंगे, आप खेल का हिस्सा हैं, और वास्तविक जीवन के विपरीत, आप परिणाम को नियंत्रित करते हैं। किसी एक के साथ एक पर खेलें, अकेले खेलें या दोस्तों के समूह में शामिल हों और चैम्पियनशिप का निर्माण करें कुछ उदाहरण हो सकते हैं 2005 के बिग लीग्स के बेसबॉल ने 2004 के न्यूयॉर्क यांकियों के महाकाव्य और दर्दनाक पतन को फिर से बदल दिया। आप भी खेल सकते हैं मैडेन एनएफएल 2010 ने बफ़ेलो विल्स के खिलाफ न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स के बीच खेल को दोबारा शुरू करने के लिए और एक गड़गड़ाहट द्वारा गेम नहीं खोया। शावक प्रशंसकों के लिए, यह खेल का खेल होगा स्टीव Bartman वाइकिंग्स और ब्रेट फेवर के प्रशंसक पास और अवरोधन में एक दूसरा मौका चाहते हैं, जिससे अंततः उन्हें सुपर बाउल में एक संभावित अंत हो।
  • आपकी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम लॉज़ 4 चरण में कॉप नाम वाली छवि
    4
    कुछ और सुनें किसी भी प्रकार के संगीत को सुनना, चाहे आप रॉक या धीमी ताल की बात सुनें, तो आप कभी भी विफल नहीं होंगे। अपने पसंदीदा संगीत का आनंद लें और नृत्य करें या जब आप इसे सुनें तो आराम करें। इससे अन्य विचार और सकारात्मक चित्र आपके दिमाग में लाए जाएंगे।
  • आपकी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम लॉज़ 5 चरण में कॉप शीर्षक वाली छवि
    5
    Reminisces। अपने जीवन में खुश क्षणों के बारे में सोचें, शायद जब आपकी टीम एक चैम्पियनशिप या गेम जीती हो यह आपको महसूस करेगा कि आपकी टीम को फिर से जीतने का अवसर मिलेगा।
  • आपकी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम लॉज़ 6 चरण में कॉप नाम वाली छवि
    6
    तनाव के लिए बॉल्स: पारंपरिक क्यों नहीं जाते? यदि आप एक कट्टरपंथी प्रशंसक हैं, तो आप विरोधी टीम की ढाल के साथ एक गेंद हो सकती है यह हार का सामना करने और हाथ में ताकत पाने का एक तरीका है।
  • आपकी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम के चरण 7 को समाप्त होने पर कॉप शीर्षक वाली छवि



    7

    Video: आज होगा धोनी और हैडेन के बीच कड़ा मुकाबला,क्रिकेट प्रेमी जरुर देखें..!

    ध्यान करता। अपने भीतर का चैनल, शांति मिल जाए यह पराजय और गलतियों का मस्तिष्क साफ करने का एक अच्छा तरीका है जो कि पीड़ित हैं। छह प्रकार के ध्यान का अभ्यास किया जा सकता है, एक आप को साँस लेने के लिए देख रहा है: आप केवल अपने श्वास के रास्ते पर ध्यान देते हैं। एक खाली मन के साथ ध्यान: जब आप नुकसान का सामना करने की कोशिश करते हैं तो यह सही तरीका है क्योंकि इसमें आपके मन के सभी विचारों को खाली करना शामिल है चलना ध्यान: यह करना आसान है भक्त ध्यान: बौद्ध इस विपश्यना अभ्यास या आंतरिक ध्यान को बुलाते हैं और यह अब क्या है, इसके बारे में गहराई से जागरूक होने की कला है। सरल मंत्र ध्यान: कुछ विशेष पर अपना ध्यान केंद्रित करें, यह एक रीमेक हो सकता है जिसमें आपकी पसंदीदा टीम खेल को हावी करती है। अंत में अवधारणाओं पर ध्यान: कुछ ध्यान प्रथाओं में एक विचार या परिदृश्य के विचार शामिल हैं, कल्पना करें कि आपकी टीम ने अभी जीती है, यह खेल के आधार पर एक चैम्पियनशिप बन सकता है। यह कैसे करना है यह जानने के लिए, पर जाएं https://buzzle.com/editorials/2-26-2006-89868.asp
  • आपकी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम के चरण 8 को समाप्त होने पर कॉप शीर्षक वाली छवि
    8
    अपने दोस्तों या एक स्पोर्ट्स डेबिट कार्यक्रम के साथ खोलें। कार्यक्रम के रेडियो स्टेशन को बुलाओ और अपनी राय दें एक मित्र या कट्टरपंथी साथी को कॉल करें और एक साथ बाहर जाएं।
  • आपकी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम लॉज़ 9 में कदम उठाते हुए कॉप शीर्षक वाली छवि
    9
    खरीद। शॉपिंग पर जाएं, जो आपके द्वारा जीए गए टीम के लोगो के साथ सस्ता कुछ ढूंढें और इसे नष्ट करें एक और तरीका है जो आपको हँसता है कुछ खरीदना है।
  • आपकी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम लॉज़ 10 के दौरान कॉप शीर्षक वाली छवि
    10
    वह हंसते हुए कहते हैं। हँसी की तुलना में कोई बेहतर दवा नहीं है! अपने पसंदीदा कॉमेडी शो को देखें या एक मजेदार दोस्त के साथ बाहर जाएं जो आपको प्रोत्साहित करता है यह आपको बेहतर महसूस करेगा।
  • आपकी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम के चरण 11 को समाप्त होने पर कॉप शीर्षक वाली छवि
    11
    लिखें। लिखने के बारे में अपने विचारों को व्यक्त करें, समझाएं कि खेल में क्या गड़बड़ हुई है, इससे आप यह महसूस कर सकते हैं कि यह एक अपरिहार्य हार थी
  • 12
    की योजना बनाई। अपनी पसंदीदा टीम के लिए गेम रणनीति की योजना बनाएं यह आपको भ्रम देगा कि आप नियंत्रण कर सकते हैं, भोजन और पेय के साथ कुछ दोस्तों के साथ रणनीति साझा कर सकते हैं और समूह योजना भी बन सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने पसंदीदा टीम को खोना मुश्किल है, लेकिन याद रखना कि यह दुनिया का अंत नहीं है, यह हमेशा आपकी पसंदीदा टीम होगी चाहे कितनी बार वे हार न जाए और आपको इसका सामना करना पड़े!
    • हमेशा मुस्कान याद रखना
    • पृष्ठ चालू करें: यदि आपकी पसंदीदा टीम बेसबॉल है, तो यह आसान है क्योंकि वे लगभग हर दिन खेलते हैं, लेकिन यदि हार अंतिम गेम में नहीं है (क्योंकि यह मौसम का पहला फाइनल हो सकता है), लेकिन संभावना है कि आप टीम कुछ महत्वपूर्ण जीत
    • जब आपकी पसंदीदा टीम हार जाती है तो इतनी उदास न होने की कोशिश करें टीमों के प्रशंसक जो अच्छी तरह से खेलते नहीं हैं, वे कई मुश्किल नुकसानों का सामना करते हैं और यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि जीवन आगे बढ़ता है।
    • हमेशा एक खुला मन है ये हानि से निपटने के कुछ तरीके हैं और हालांकि कुछ आपकी पसंद के लिए नहीं हैं, उन्हें त्याग नहींें, उन्हें आज़माएं, आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं
    • खेल कई लोगों के लिए भागने का एक रास्ता है, वे सामान्य जीवन के बाहर कुछ पर ध्यान केंद्रित करने का एक मौका है, लेकिन जब आपकी टीम हार जाती है, तो बच निकल जाता है याद रखें कि जीवन में बदतर चीजें हैं जो आपकी टीम हार जाती है (भले ही आप ऐसा नहीं करते हैं, तो भी), इससे आपको बेहतर तरीके से निपटने में मदद मिलेगी।
    • मज़े करो जब आप वीडियो गेम खेलने की हार का सामना करते हैं, तो टीम के साथ बदलाव किए बिना खेलते हैं और देखें कि कैसे चीजें चल रही हैं। उसके बाद, खिलाड़ियों को आप किसी भी तरह से चाहते हैं, उन्हें अपनी टीम में ले जाएं और फिर से खेलें, लेकिन आपकी टीम और डोमिनि जीने वाले टीम के खिलाफ!

    चेतावनी

    • याद रखें कि वीडियो गेम वास्तविकता नहीं हैं मज़े करो लेकिन इस तथ्य की दृष्टि खो मत भूलें कि आपकी टीम में ज्यादा बदलाव नहीं हो सकता है और फिर आपको इसे फिर से सामना करना होगा।
    • यदि आप अक्सर व्यायाम नहीं करते हैं, हार का सामना करने में अपने आप पर ज़ोर डालना न करें।
    • आपको पता चल जाएगा कि आपकी पसंदीदा टीम की हार का सामना करने के लिए आपके लिए कोई रास्ता नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com